IhsAdke.com

कैसे एक किंवदंती बनें

हमारे पर्यावरण के अनुसार हमारे जीवन में सभी की भूमिका निभानी है। सबसे पहले, एक किंवदंती क्या है? क्या आप एक सेट कर सकते हैं?

एक किंवदंती एक लंबे समय के लिए याद करने के लिए किसी को भी हो सकता है, दुनिया छोड़ने के बाद भी। जिस व्यक्ति को एक किंवदंती है वह दूसरों पर एक छाप छोड़ देता है, उसे याद किया जाता है और उसकी कहानियों को पसंद किया जाता है। वे मौद्रिक मूल्य के संदर्भ में नहीं बल्कि विरासत के पीछे छोड़ देते हैं, लेकिन एक नैतिक मूल्य।

चरणों

चित्र शीर्षक बनें एक लीजेंड चरण 1
1
चुनाव करें अब जब आप जानते हैं कि एक किंवदंती क्या है, बड़ा सवाल यह है कि क्या आप एक बनना चाहते हैं, तो आप एक किंवदंती बन सकते हैं?
  • यह सिर्फ किंवदंति होने की बात है या न होने की बात है क्या आप मृत्यु के बाद याद रखना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि लोग आपके कार्यों से प्रभावित हों? क्या आप इस भावना से दुनिया को छोड़ना चाहते हैं कि आपने दूसरों की मदद करने के लिए महान काम किए हैं? एक नायक बनना चाहते हो?
  • यदि आपका उत्तर है, "हां, मैं एक किंवदंती बनना चाहता हूं," आपके पास सब कुछ एक किंवदंती बनने के लिए है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनें एक लीजेंड चरण 2
    2
    पहली बात यह है कि खुद को और एक पौराणिक कथा बनने की आपकी क्षमता की खोज करें। सबसे पहले, आपको अपने अंदर की आत्मकथा को जानने की ज़रूरत है कैसे? पढ़ना जारी रखें
  • पिक्चर का शीर्षक बनें एक लीजेंड चरण 3
    3
    यह एक किंवदंती बनने के लिए क्या करता है?
    • स्वतंत्रता, साहस, शक्ति, शक्ति, ज्ञान, जीवन और मृत्यु के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण, और जुनून। सीधे शब्दों में कहें: एक व्यापक मन, एक बड़ा दिल, और एक बड़ा मिशन
  • चित्र शीर्षक बनें एक लीजेंड चरण 4
    4
    सबसे पहले, स्वतंत्र हो जाओ केवल जो वास्तव में स्वतंत्र हैं, वे किंवदंतियों बन सकते हैं।
    • यदि आप प्रसिद्ध होने की इच्छा रखते हैं तो यह आपके लिए नहीं है। यह लेख पढ़ समय बर्बाद कर बंद करो, क्योंकि यह प्रसिद्ध बनने के बारे में नहीं है, यह एक किंवदंती बनने के बारे में है, याद करने लायक और एक प्रेरणा के रूप में देखा जा व्यक्ति होने का।



  • पिक्चर शीर्षक बनें एक लीजेंड चरण 5
    5
    सबसे पहले आप एक किंवदंती बन जाते हैं, तो आप प्रसिद्ध हो जाते हैं प्रसिद्ध लोग हैं जो किंवदंतियों नहीं हैं, लेकिन सभी किंवदंती प्रसिद्ध हैं।
    • तो आपने एक किंवदंती बनने का फैसला किया है एक मुश्किल विकल्प! "हम्म ... लेकिन कहाँ शुरू करना है? दुनिया इतनी बड़ी है, दुनिया में कैसे जाना जाए?" सवाल फिर से अच्छा, पढ़ना जारी रखें।
  • चित्र शीर्षक बनें एक लीजेंड चरण 6
    6
    दुनिया के बारे में चिंता करना बंद करो अपने आप से पहले शुरू करें अपनी आँखों में एक किंवदंती बनें अपने साहस, इच्छा शक्ति, ज्ञान, जुनून और रवैया बढ़ाएं। सबसे पहले, आपको अपने भीतर द लीजेंड ढूंढने में मदद करें आपकी छिपी कथा को खोजने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन उसे ढूंढने के बाद, आपको प्रबुद्ध महसूस होगा सब कुछ स्पष्ट और चमकदार हो जाएगा मेरा विश्वास करो, हर किसी के भीतर एक किंवदंती है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनें एक लीजेंड चरण 7
    7
    फिर अपने परिवार, अपने प्रियजनों, जो आपके बारे में परवाह करते हैं, जिन्हें आप जानते हैं, अपने दोस्तों के साथ शुरू करें अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक किंवदंती बनो, अपने आसपास के लोगों के लिए एक किंवदंती बनो "क्या? यह एक लोककथा है? "हाँ, यह होना करने के लिए एक किंवदंती। आप में से कितने परिवार हैं, जो एक महान आदमी / औरत, एक महान कथा था में किसी को पता है? उसके माता पिता? आपका दादा दादी? परदादा-परदादी? या अपने दोस्तों या से किसी को अपने माता-पिता या दादा दादी? केवल एक या दो प्रतिशत उन्हें किंवदंतियों के रूप में याद करेंगे
  • पिक्चर का शीर्षक एक लीजेंड बनें चरण 8
    8
    दुनिया को भूल जाओ, पहले अपने आसपास के लोगों के लिए एक किंवदंती बनें।
    1. अपने बच्चों और भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक किंवदंती रहो आपको याद होगा।
    2. एक किंवदंती बनो ताकि आपके मित्र और अगली पीढ़ी आपको याद कर सकें।
    3. एक पौराणिक कथा बनें जो आपके आस-पड़ोस को बनाता है आप उच्च सम्मान में हैं।
    4. अपने शहर या शहर के लिए आप पर गर्व होना एक किंवदंती रहो।
      • क्या आप इस उद्देश्य को समझ सकते हैं? यह अपने आप से शुरू करना है ... आपका परिवार और दोस्तों ... आपका पड़ोस ... आपका स्थान ... और फिर दुनिया पर आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • व्यक्तिगत रूप से बढ़ने के अलावा, यह दूसरों को खुद के लिए किंवदंतियों होने की प्रेरणा देगा। क्यों नहीं एक परिवार, एक गांव या एक शहर, एक देश, किंवदंतियों की दुनिया का निर्माण ...?
    • याद रखें कि एक महान कथा बनने के लिए महान साहस और जुनून लगते हैं। यह बहुत देर तक नहीं है और कभी भी ऐसा चीजें शुरू करने के लिए बहुत जल्दी नहीं है जो आप वास्तव में विश्वास करते हैं। यदि आप वास्तव में एक किंवदंती बनना चाहते हैं, तो कोई भी आपको रोक नहीं सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com