IhsAdke.com

कैसे कैसी की तरह हो, खाल श्रृंखला से

क्या आप कभी भी लोकप्रिय ब्रिटिश श्रृंखला की खाल से कैसी, उस लड़की की तरह बनना चाहते थे, जिसे आप सभी प्यार करते हैं? यहाँ उसके बारे में व्यवहार करने के तरीके पर विस्तृत मार्गदर्शिका दी गई है

चरणों

स्कीप से कैसी की तरह रहें चित्र स्टेप 1
1
कैसी की तरह देखो उनके कुछ "ट्रेडमार्क" लंबा, गोरा और लहराती बाल, सफेद त्वचा और एक बड़ी मुस्कान है।
  • कैसी के बाल पाने के लिए, शायद आप बेहतर उसे गोरा रंग डालना चाहते हैं यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहराती नहीं हैं, तो एक पलटनेवाला का उपयोग करें या एक स्थायी बनाओ। कोशिश भी, विभिन्न बाल शैलियों छोटे ब्रीड्स और / या हेयर क्लिप कैसी की विशिष्ट हैं एक प्रकरण में, वह भी 40 की शैली कर्ल पहनता है!
  • कसी जैसी अच्छी त्वचा पाने के लिए, मुँहासे या सूखने से बचने के लिए, उसकी देखभाल करने के लिए एक अच्छा आहार है। इसके अलावा, हमेशा सनस्क्रीन का उपयोग करें हां, हर दिन आपको त्वचा को सफेद रखने की जरूरत है!
  • यदि आपके पास गंदे दांत हैं, तो आप कैसी जैसी कोई बात नहीं करेंगे जो आप करते हैं। किटों को दांतों में निवेश करना और एक अच्छा टूथब्रश का उपयोग करना।
  • स्कीप स्टेज 2 से कैसी की तरह रहें चित्र
    2
    मेकअप के बारे में, इसे ज़्यादा मत करो! हालांकि कैसी कभी-कभी सुंदर प्राकृतिक छाया या रेट्रो लाल लिपस्टिक पहनती है, हालांकि उसकी उपस्थिति आमतौर पर पर्याप्त होती है। पेंसिल (यदि आवश्यक हो), मस्करा और चमक आपको इस्तेमाल करना चाहिए।
  • अपने टैन के चरण 5 पर क्लिक करें
    3
    यदि आप कैसी की तरह दुबला होना चाहते हैं, तो स्वस्थ भोजन और व्यायाम करें। किसी भी प्रकार के विकार को मजबूर मत करो ताकि आप उसे पसंद करें! वजन कम करने के तरीके हैं स्वास्थ्य और खतरनाक के लिए बेहद हानिकारक.



  • स्कीप से कैसी की तरह रहें चित्र स्टेप 4
    4
    Cassie एक बहुत ही विशिष्ट शैली, स्त्री और "विंटेज" है। वह कपड़े पहनें, अच्छे स्टोर में और बचत दुकानों में देखें। कुछ पारंपरिक टुकड़े जो किसी पहनते हैं, छोटे स्कर्ट, ऊँची एड़ी, घुटने के मोज़े, गोल धूप का चश्मा, रेट्रो मिनेड्रेसेस, और टी-शर्ट स्त्री के प्रिंट के साथ होते हैं। साइट पॉलीवायर कैसी पहनने वाले टुकड़ों को ढूंढने के लिए एक अच्छी जगह है, साथ ही साथ अन्य लोगों को भी चरित्र से प्रेरित हैं।
  • स्कीम से कैसी की तरह दिखें चित्र स्टेप 5
    5
    कैसी का व्यक्तित्व भी परिभाषित कारकों में से एक है। जैसे कि आप दूर हैं, "यात्रा करना," यहां तक ​​कि मूर्ख भी नहीं, बल्कि बेवकूफ नहीं है! जब आप कुछ पर प्रतिक्रिया करते हैं तो "हमारे ..." या "शांत" जैसी बातें कहें वह भी अक्सर "पूरी तरह से" बोलती है या उस अजीब चुप्पी को समाप्त करने की कोशिश करती है बहुत मुस्कान. जिस अभिनेत्री ने कभी कभी उसे "निचोड़ा" अपनी आँखों में खेलते हुए वह अधिक न्यूरोटिक लगती है लोगों को यह अजीब लग सकता है, इसलिए ऐसा करने में मुश्किल लगता है।
  • स्किन से कैसी की तरह चित्रित किया गया चित्र स्टेप 6
    6
    अगर आप वास्तव में कैसी की तरह बनना चाहते हैं, तो विभिन्न संस्कृतियों से आने वाले करीबी दोस्त का एक बड़ा समूह है। उन्हें कॉल करें, संदेश भेजें, उनके साथ कई पार्टियों पर जाएं। इसके अलावा, यदि आपके पास नर्डि लड़कों पर क्रश है, जो जानता है, तो आप के लिए "सिड" प्राप्त करें!
  • चेतावनी

    • कैसी ने एरोरेक्सिया की है, लेकिन हन्ना मरे (अभिनेत्री जो उसे खेलती है) स्वाभाविक रूप से पतली है, इसलिए इस विवरण की प्रतिलिपि उसके पास से करने की कोशिश न करें
    • फिर से, कैसी की तरह खाना खाने का विकार नहीं मिलता!
    • कैसी के व्यवहार के कुछ पहलुओं की नकल न करें शराब पीना, जश्न मना करना और कई प्रकार के होने से आप अन्य लोगों को और अधिक पसंद नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com