IhsAdke.com

संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉ स्कूल का पहला साल कैसे बचाना है

क्या आप लॉ स्कूल में अपना पहला साल शुरू करने वाले हैं और क्या आप असहज महसूस कर रहे हैं? इस अनुभव के माध्यम से जाने और जीवित रहने के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपना खुद का सारांश बनाएं अन्य छात्रों के सारांश अच्छा जानकारी हो सकती है, और कई और भी हालांकि, अपने स्वयं के सारांश बनाने का कार्य आप बात को समझते हैं और याद क्या पढ़ा और लिखा गया था मदद करता है-अलग होते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं या आपको कुछ समझ में नहीं आ रहा है, तो अपने शिक्षक से बात करें इसके अलावा अच्छा शोध करे और पुस्तकालय में लघु शोध प्रबंध के लिए खोज वे अक्सर बुनियादी बातों से सबसे विशिष्ट करने के लिए एक तार्किक क्रम में जानकारी प्रस्तुत,। इस तरह के एम्मानुएल या गिल्बर्ट, के रूप में व्यापार के सारांश, भी मदद, लेकिन क्योंकि वे कुछ अन्य बिंदुओं और भ्रामक दूसरों में भी संक्षिप्त हो सकता है सावधान हो सकता है। अन्य छात्रों के सारांश से बचें - वे शायद आप से बेहतर नहीं हैं इसके अलावा, अगर आप अन्य छात्रों के अपने जवाब सबूत के आधार पर सारांश लिखते हैं, और उनके सहयोगियों ने एक ही बात लिखते हैं, अपने शिक्षक पाएंगे कि आप चिपकाने कर रहे हैं।
  • अगर सारणुओं का उपयोग कक्षा में करने की अनुमति है, तो उसी तरह से लिख लें कि आप किसी परीक्षा के उत्तर लिखेंगे। जब कोई प्रश्न एक परीक्षण में उठता है, तो प्रत्येक प्रश्न के लिए विशिष्ट तथ्यों का विश्लेषण करके बस अपने सार की सामग्री को लिप्यंतरित करें। बेहतर विज़ुअलाइज़ेशन के लिए, आपके सारों को एक बाइंडर में अलग किया जाना चाहिए, रंगीन टैब के साथ और लेबल।
  • उन कक्षाओं में जहां परीक्षाओं के दौरान सारणुओं का उपयोग करने से मना किया जाता है, बहुत संक्षिप्त और संक्षिप्त सारांश बनाएं जो आपको अवशोषित और समझें सामग्री, बिना करने के लिए सजाने के लिए कुछ भी नहीं।
  • "अपना खुद का फिर से शुरू करना" इसका अर्थ यह नहीं है कि आप अन्य लोगों के सारांश पढ़ नहीं सकते हैं अपने शुरू होने से पहले दूसरों को पढ़ें वे आपके काम के उदाहरण के रूप में सेवा कर सकते हैं इंटरनेट पर कई उपलब्ध हैं। किसी को भी आप को मूर्ख मत करो, कानून स्कूल काफी मुश्किल है, और आपको परीक्षाओं के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है, न सिर्फ एक दिन पहले छोड़ना। हालांकि, मैंने जो सबसे अच्छी सलाह प्राप्त की थी, वह एक ऐसे छात्र से था, जिसने मुझे पिछली सेमेस्टर्स से सारांश लेने के लिए कहा था, अगर मैं हार गया अधिकांश शिक्षक अपनी सबक योजना को संशोधित नहीं करते हैं और हर सेमेस्टर के ठीक उसी चीजों को पढ़ते हैं। मुझे साइट पर अपनी कक्षाओं के लिए बहुत सारे अच्छे सारांश मिले, और जब सेमेस्टर खत्म हो गया था, तब मैंने अपना सारांश वापस पक्ष में वापस करने के लिए पोस्ट किया था लेकिन ध्यान देना, इन साइटों आप सामग्री है कि अपने शिक्षक नहीं दे सकते हैं, क्या आप कुछ अनावश्यक अध्ययन करते हैं, या यहां तक ​​कि सारांश महत्वपूर्ण बातें आप की आवश्यकता होगी शामिल नहीं हो सकती बनाने खत्म हो जाएगा पा सकते हैं। क्या अधिक है, कानून हर अमेरिकी राज्य में अलग हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि आप कहां सारांश पढ़ रहे हैं।
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने सीखने को और अधिक कुशल कैसे बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, कई छात्र सारांश बनाते हैं क्योंकि यह सीखने का एक प्रभावी तरीका है। हालांकि, अगर आप चीजों को जल्दी से याद कर सकते हैं, तो आप अपना फिर से शुरू करने का प्रयास करने में बहुत समय खर्च कर सकते हैं, और कहानी को समझने और याद रखने में थोड़ी देर कर सकते हैं।
  • कुशलतापूर्वक संक्षेप में जानें सबसे अच्छा तरीका है "कानून सीखना" करने के लिए कानून को याद नहीं है, लेकिन एक सादृश्य ड्राइंग और पिछले मामलों का विश्लेषण करके। उदाहरण के लिए, मान लें कि एक व्यक्ति आक्रामकता का शिकार था इस मामले में, अदालत का पता लगाना चाहिए कि क्या हुआ, इसी तरह के मामलों है कि अतीत में हुई विश्लेषण और वर्तमान के लिए सबसे अच्छा निर्णय करने के लिए इन पुराने स्थितियों का उपयोग करें। आपको एक मामले को पढ़ना, पता चलना चाहिए कि क्या हुआ (तथ्यों क्या हैं), और जानें कि कानून किस प्रकार लागू किया गया था, इसी तरह के मामलों में। समझने के लिए न्यूनतम विभिन्न स्थितियों कानून के विभिन्न अनुप्रयोगों में परिणाम कर सकते हैं, और अलग अलग प्रभाव पैदा कर सकता है जानें। कानून स्कूल में क्या पढ़ाया जाता है कि तथ्यों का विश्लेषण कैसे किया जाता है और नई स्थिति के समान केस एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें। तो आपको परीक्षा दी जाएगी, दोनों कॉलेज में, और आदेश की परीक्षा में (और वास्तविक जीवन में भी)।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 2 के नाम पर छवि
    2
    इसे आसान ले लो रोम को एक दिन में बनाया नहीं गया था, इसलिए मत सोचो कि आप एक दिन, एक सप्ताह या एक महीने में सब कुछ समझेंगे। प्रत्येक विषय में तर्क के विकास में कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को समझने की कोशिश करें और विभिन्न अवधारणाओं को उन तरीकों से संबंधित करने का प्रयास करें, जिन्हें ऐतिहासिक और आजकल देखा गया है।
  • आपकी पहली साल की लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 3 से बचने वाली छवि
    3
    व्यापक दृश्य देखने का प्रयास करें कानून नियमों के एक सेट की तुलना में अधिक प्रक्रिया है। एक मनोरम दृश्य सामाजिक नीतियों को कवर करता है, सिद्धांतों जो समाज का काम करते हैं, और एक गतिरोध को हल करने का शांतिपूर्ण माध्यम। जैसा कि वे महत्वपूर्ण हैं, सभी विशिष्ट कानूनों और मामलों को आप सीखना नहीं चाहते हैं, कानून की वास्तविक अवधारणा को मिटा दें। कुछ संकायों (या शिक्षक) तथाकथित काले अक्षरों के नियमों पर जोर देते हैं, जबकि अन्य मूलभूत सिद्धांतों पर ध्यान देना पसंद करते हैं। स्कूलों में भी "काली पत्र" कहा जाता है, चित्र को और अधिक समझना जब आप किसी विशिष्ट कानून को याद नहीं कर सकते, तब प्रश्नों के परीक्षण के उत्तर में मदद कर सकते हैं।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 4 जीवित छवि
    4
    "रिक्त स्थान भरें" के लिए लाइब्रेरी का उपयोग करें पुस्तकालय का अध्ययन करने के लिए सिर्फ एक जगह नहीं है, यह एक ऐसी जगह है जिसमें महत्वपूर्ण पुस्तकों को शामिल किया गया है जो उन अवधारणाओं को समझने में आपकी सहायता कर सकते हैं जो बहुत स्पष्ट नहीं थे। लाइब्रेरियन से पूछें वे महान हैं और शेल्फ पर पुस्तकों को डालने से छात्रों को ज्यादा मदद करने में उन्हें प्यार करना पसंद है। हालांकि, अपने मस्तिष्क को अधिभार नहीं डालें और न ही पढ़ने में अधिक समय व्यतीत करें, क्योंकि इससे आपकी प्राथमिक पढ़ाई प्रभावित हो सकती है अतिरिक्त किताबें खरीदने की तुलना में लाइब्रेरी का प्रयोग बहुत अधिक किफायती है।
  • छवि का शीर्षक आपका पहला साल लॉ स्कूल (यूएसए) चरण 5
    5
    कक्षा में अपनी राय दें. पाठ में सक्रिय रूप से भाग लेना, क्योंकि इस विषय को समझने और स्वयं का मूल्यांकन करने का सबसे अच्छा तरीका है अगर यह इतनी अच्छी तरह से नहीं चल रहा है, तो जल्द से जल्द पता होना सबसे अच्छा होगा, जब आपके पास अभी भी सुधार करने का समय है, क्योंकि ग्रेड आने के बाद बहुत देर हो जाएगी इसके अलावा, अगर आप अच्छी तरह से तैयार होने वाले दिनों की बात करते हैं, तो शिक्षक शायद आपको उस दिन नहीं बुलाएगा जब आप सामग्री के बारे में नहीं जानते हों हालांकि, सावधान रहें कि कक्षा में उबाऊ व्यक्ति का दुरुपयोग न करें और न ही बोरिंग हो। सवाल पूछने से डरो मत, लेकिन कक्षा के बाद कुछ को हल करने के लिए छोड़ दें।
  • आपका पहला साल लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 6 के नाम पर छवि
    6



    अच्छी सीट पाने के लिए कक्षा में आओ शिक्षक के करीब रहने के लिए सबसे अच्छा है, इसलिए आप ध्यान देंगे और बेहतर सुनेंगे। आपके सामने अधिक पंक्तियां, और अधिक विचलित होकर आप अन्य छात्रों के साथ होंगे। यदि आप पृष्ठभूमि में छिपाने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो चुनाव आपका होता है, लेकिन इसका परिणाम सर्वोत्तम नहीं हो सकता।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 7 के नाम पर चित्र
    7
    अध्ययन के एक छोटे से समूह को व्यवस्थित करें, जहां हर कोई एक-दूसरे की मदद करता है यदि समूह का कोई सदस्य किसी मामले में संघर्ष कर रहा है, तो जो एक दूसरे को अच्छी तरह समझ रहा है वह आपकी सहायता कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यूएसए) चरण 8
    8
    स्कूलबाई के समान उच्च अंक लेने की उम्मीद मत करो कई स्कूलों में एक शीर्ष नोट के रूप में बी के साथ काम करते हैं, और कुछ शिक्षकों के लिए एक एकल ए यह एक झटका हो सकता है लेने के बिना ग्रेड ए कुछ मेधावी छात्रों को तीन साल खर्च नहीं सौंपते हैं, लेकिन यह सामान्य है।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 9 से बचें
    9
    पता है कि हर कोई समय-समय पर पर्ची कर सकता है। चाहे कितना चालाक हो, या एक दिन आप कितने घंटे पढ़ते हैं, आप अपने बुरे दिन आखिरकार करेंगे। अगले दिन, सूरज फिर चमक जाएगी और आपको महसूस होगा कि "यह इतना बुरा नहीं था" समय के साथ चीजें आसान हो जाती हैं
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) चरण 10 के नाम पर चित्र
    10
    बग़ल में देखो, यदि आप अपने साथियों के समान गति से सवालों का जवाब दे रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप ऐसा खराब नहीं कर रहे हैं, और यह विश्वास आपकी सहायता करेगा। दूसरी तरफ, यदि आप औसत से नीचे हैं, तो अध्ययन की अपनी तरीकों की समीक्षा करें, आखिरकार मिनट तक इंतजार न करें ताकि यह पता चले कि अच्छी तरह से पाने के लिए क्या लेना चाहिए।
  • आपका पहला साल का लॉ स्कूल (यू.एस.ए.) कदम 11 शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    संयुक्त राज्य बार एसोसिएशन (बीएआर) की परीक्षाओं के लिए अध्ययन सामग्री का उपयोग करें इन सामग्रियों में तैयार किए गए सारांश, नमूना परीक्षण प्रश्न और उनके उत्तर होते हैं, कॉलेज परीक्षा की तरह बहुत ज्यादा। अभ्यास करने के लिए कई अभ्यास परीक्षण करें
  • युक्तियाँ

    • सप्ताहांत के दौरान आराम एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, हालांकि, आपके पास काम की मात्रा आपके सप्ताहांत को आराम करने की अनुमति नहीं देगा शनिवार या रविवार को ले जाओ, लेकिन दोनों नहीं।
    • यदि एक मौका है, तो नागरिक और आपराधिक क्लीनिक करें कई छात्रों का दावा है कि ये कार्यशालाएं कानून के पाठ्यक्रम का सबसे अच्छा हिस्सा हैं।
    • यदि आप एक अक्षम शिक्षक के पास आते हैं, तो आपको अपने दम पर कुछ सीखना होगा। कोई भी आपको हाथ से नहीं ले जा रहा है, इसलिए आप अच्छी तरह से चारों ओर मोड़ सकते हैं किताबों को खोजने के लिए लाइब्रेरियन से पूछें (और बाद में याद रखने के लिए नोट लें), और यदि आप इलेक्ट्रॉनिक स्रोत चाहते हैं, तो वेस्टला और लेक्सिस पाठ्यक्रम देखें।
    • कई सतत शिक्षा सेमिनार छात्रों के लिए मुफ्त या बहुत सस्ती हैं जांच करें कि आपके क्षेत्र में कौन से पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं। पेशेवरों का अभ्यास करने और बेहतर परिप्रेक्ष्य के लिए कानून देखें।
    • यदि शिक्षक की अनुमति देता है, तो बाद में सुनने के लिए कक्षाओं के ऑडियो रिकॉर्ड करें
    • पहले वर्ष के बाद, क्षेत्र में नौकरी पाने की कोशिश करें। असली दुनिया के संपर्क के मुकाबले बेहतर कुछ भी नहीं है आमतौर पर, स्कूलों क्षेत्र में रिक्त पदों का खुलासा, लेकिन आप इस क्षेत्र के साइट के बार एसोसिएशन खोज सकते हैं। तुम भी कंपनियों सीधे संपर्क करें और एक कवर पत्र भेज सकते हैं और curriculum- अगर आप भाग्यशाली हैं, कंपनी के बजाय एक अस्पष्ट के साथ हो सकता है, विज्ञापन के तनाव के माध्यम से जाने के लिए और उम्मीदवारों का एक बहुत साक्षात्कार, आपको कॉल करेगा कर सकते हैं।
    • कई सतत शिक्षा सेमिनार (सीएलई) या तो छात्रों के लिए मुफ्त या बहुत सस्ती हैं। जांच करें कि आपके क्षेत्र में कौन से पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं। पेशेवरों का अभ्यास करने और एक बेहतर परिप्रेक्ष्य के लिए सही देखें
    • जैसा कि आप टीवी पर देखते हैं, कानून के अभ्यास में खुद को सीमित न करें। अनुभव प्राप्त करने के लिए एक एजेंसी के लिए काम करने पर विचार करें और यदि आप चाहें, तो निजी ग्राहकों के लिए नौकरी करना शुरू करें। इसके अलावा, ऐसी संस्थाएं हैं जो बहुत कम दरों पर अक्सर सम्मेलनों और सेमिनार के लिए छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं यह देखने का एक बड़ा मौका है कि आप स्कूल खत्म करने से पहले निजी अभ्यास कैसे कर रहे हैं। अपनी रुचि के विषय पर कम से कम एक सम्मेलन में भाग लेने का प्रयास करें
    • यहां तक ​​कि अगर आपके कोर्ट सिमुलेशन कक्षाएं सिर्फ एक ग्रेड प्राप्त करने के लिए हैं, तो इसका सबसे ज्यादा फायदा उठाएं धीमा मत करो, इन वर्गों को अनुभव प्राप्त करने और साक्षात्कार में अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।
    • दूसरे कानून स्कूल पर जाएं अधिकांश कॉलेज आपको किसी दूसरे स्कूल में दो सेमेस्टर तक अध्ययन करने की अनुमति देते हैं और फिर क्रेडिट को अपने मूल इतिहास में स्थानांतरित कर देते हैं। इस प्रकार, आप इस क्षेत्र में अपनी संभावनाओं को बढ़ाते हैं और फिर भी रूटीन के ऊब की थोड़ी मात्रा को तोड़ सकते हैं।
    • यदि आप पहले से ही उस क्षेत्र को जानते हैं जिस पर आप काम करना चाहते हैं, महत्वपूर्ण और प्रसिद्ध मामलों में शामिल होने, विधियों, बहुत कुछ पढ़ें और एक विशेषज्ञ बनें यदि आप इस विषय पर पर्याप्त आत्मविश्वास और अधिकार से बात कर सकते हैं, तो आपको महत्वपूर्ण व्यवसायिक ठेकेदारों का ध्यान आकर्षित करने की अधिक संभावना होगी।
    • स्थानीय संघ के सदस्य बनें और अन्य महाविद्यालयों के वकील और छात्रों के अभ्यास के साथ जुड़ें।
    • अपने अध्ययनों का इलाज करें जैसे कि वे नौकरी कर रहे थे सुबह आठ बजे महाविद्यालय में पहुंचें और दोपहर में छह बजे ही छोड़ दो, दोपहर के भोजन का एक घंटा बनाओ। सप्ताहांत में पढ़ाई से बचें यह दिनचर्या आपको केंद्रित रहने में मदद करता है और सप्ताहांत आपके मस्तिष्क को आराम करने में मदद करता है।

    चेतावनी

    • सही एक क्षेत्र है, यदि आप लगातार अपग्रेड नहीं करते हैं, तो आप पीछे छोड़ सकते हैं अवशोषित करने के लिए इतनी अधिक जानकारी है, आप बाद में सब कुछ नहीं छोड़ सकते हैं - इसलिए आपके सारांश बनाने के लिए इतना महत्वपूर्ण है
    • लॉ स्कूल आपको एक वकील बनने के लिए नहीं सिखाएंगे, लेकिन एक जैसा सोचने के लिए बाकी आपके हाथों में है
    • यदि आपको अपने पाठ्यक्रम में एक ब्रेक लेने की जरूरत है (एक परिवार की आपातकालीन या गंभीर बीमारी के कारण), तो एक शिक्षक या स्कूल के अधिकारी या शैक्षणिक निर्देशिका से बात करें स्थिति समझाओ आप इस समय आपके द्वारा खोए जा सकने वाली चीज़ों के बारे में सूचित करेंगे और आप इसे कैसे ठीक कर सकते हैं।
    • अध्ययन समूहों को व्यवस्थित करें और देखें कि यह पद्धति आपकी सहायता करता है या नहीं। यदि आप समूह में अच्छे रसायन प्राप्त कर सकते हैं, तो यह बहुत उपयोगी हो सकता है। लेकिन अगर आप नहीं कर सकते, तो आप मूल्यवान समय बर्बाद कर सकते हैं यदि आप सिर्फ सामाजिक बनाना चाहते हैं, तो एक क्लब में शामिल हों यदि आप अपने सारांश को साझा करना है, तो परीक्षण के मौसम से पहले ऐसा करें, ताकि सभी समान रूप से अध्ययन कर सकें। बहुत से लोग समूह में प्रवेश करते हैं, लेकिन दूसरों को अकेले या प्रत्येक विषय के लिए एक एकल साझेदार के साथ अध्ययन करना पसंद करते हैं। एक-दूसरे को सिखाने का प्रयास करें
    • कुछ आम नुकसान से बचें: बहुत ज्यादा पीने से (कॉलेज में कई गतिविधियों में शराब शामिल है), अन्य छात्रों के साथ सो रही है, और भ्रम। लॉ स्कूल एक बहुत तीव्र और तनावपूर्ण समय है अच्छी तरह से संगठित और विकर्षण से बचें, तभी आप सफलता प्राप्त करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com