IhsAdke.com

कैसे एक मैनिपुलेटिव प्रेमी को खत्म करने के लिए

आपके प्रेमी का फायदा उठाते हुए आपको थक गए? यह उससे छुटकारा पाने का समय है यह आलेख पढ़ें कि कैसे पता करें

चरणों

एक मणिपुल्ल प्रेमी चरण 01 से छुटकारा पाने वाला चित्र
1
एक अंतरंग दोस्त या परिवार के सदस्य से सहायता प्राप्त करें
  • चित्र शीर्षक से एक मैनिपुलेटिव प्रेमी चरण 02 से छुटकारा मिलता है
    2
    यह निर्धारित करने के लिए एक ठोस योजना बनाएं कि आप कैसे अलग हो जाएंगे, आप जीतने की कोशिश करने के बाद आप क्या करेंगे और आपको लगता है कि सब कुछ बेहतर होगा
  • एक मणिपुल्ल प्रेमी चरण 03 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    क्या आप चाहते हैं के रूप में निर्धारित किया जा
  • एक मणिपुल्ल प्रेमी चरण 04 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    4



    खुद के लिए थोड़ा अनुस्मारक बनाने दिन के दौरान हर दिन देखने के लिए, है, जो उसे मजबूत करेगा (एक मुहावरा तरह बातें या सोचा था कि, जब पढ़ते हैं, उसे मजबूत करते हैं - या आपको याद दिलाना है कि आप एक विशिष्ट समय के रूप में ऐसा करने की जरूरत जिसमें आप छेड़छाड़ महसूस किया और पसंद नहीं आया)।
  • एक मणिपुल्ल प्रेमी चरण 05 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    5
    मन में अपने जीवन में एक या दो नई चीजें जोड़ें योग कक्षा में कैसे जाना (यह आपको अपने मन और शरीर पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है, जबकि आपको आराम और सुदृढ़ किया जा सकता है, साथ ही साथ आपके शरीर को अच्छी कसरत देने के साथ)। एक नए वर्ग में भाग लें, एक स्पोर्ट्स क्लब में शामिल हों, या संगीत सबक ले लो। अगर आप कुछ नहीं कर सकते, तो किसी के साथ कक्षाएं आदान-प्रदान करें और उनको कुछ जानने के लिए उन्हें सिखें।
  • एक मणिपुल्ल प्रेमी चरण 06 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    6
    मजबूत रहो और यह जानकर कि आप क्या करने जा रहे हैं, यह सोचने के बजाय कि आप जो चाहते हैं और जो चाहते हैं, कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक मैनिपुलेटिव प्रेमी चरण 07 से छुटकारा मिलता है
    7
    पता करें कि क्या कुछ स्थानीय महिला सहायता संस्थान में अपनी इच्छा शक्ति बढ़ाने के लिए समर्थन कक्षाएं हैं। वे अक्सर स्वतंत्र होते हैं और आपको अच्छे सुझाव देते हैं जो आपको मजबूत और अधिक निर्धारित होने में मदद करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • मजबूत रहें और अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रहें।
    • थोड़ा पीछे हटकर अपने लिए जगह बनाएं समय घावों को ठीक करने में मदद करता है
    • किसी भी परिस्थिति में, अपने पूर्व के साथ संवाद न करें अगर वह आपको एक नमस्कार कहने के लिए एक पाठ संदेश भेजता है और उससे पूछें कि आप कैसे हैं, तो जवाब नहीं दें! यदि वह फोन करता है, तो जवाब न दें। यदि आप वास्तव में उसे अपने जीवन से बाहर करना चाहते हैं, तो आपको यथासंभव फर्म होना चाहिए। यदि आप उसके साथ तोड़ते हैं और फिर भी नियमित रूप से बात करते हैं, तो उसे लगता है कि उसे फिर से हासिल करने की उम्मीद है। ऐसा न होने दें।
    • कई स्त्रियों में छेड़छाड़ करने वाले साझेदार होते हैं (कुछ भी हिंसक हो जाते हैं) और वे रिश्ते से बाहर निकलते हैं और मदद पा सकते हैं। उन सेवाओं की तलाश करें जो सलाह और सहायता प्रदान करते हैं। चैट करने के लिए ऑनलाइन मंच ब्राउज़ करें
    • अपने टेलीफोन ऑपरेटर को कॉल करें और एक नया नंबर मांगें इसके अलावा अपना ईमेल पता भी बदलें। आपके साथ संचार करने के दो तरीके से बचने के लिए यह एक छोटी सी कीमत है।

    चेतावनी

    • वह शायद आपको यह समझाने की कोशिश करेंगे कि आप कोई गलती कर रहे हैं और वह आपके पास है। आपको बेकार महसूस करने की कोशिश करेंगे। उसे विश्वास मत करो वह सिर्फ सबसे अच्छी चीज की तरह दिखने की कोशिश कर रहा है जिसे आपने कभी किया है, जब वास्तव में यह दूसरी तरफ है।
    • वह आपसे संपर्क करने की कोशिश करेंगे, पहले वादे के साथ, फिर क्रोध और धमकियों के साथ, और फिर अपराध के साथ। कॉल, ईमेल या पाठ संदेशों का जवाब न दें याद रखें कि ये संचार केवल हेरफेर के और अधिक रूप हैं। उससे बात मत करो संदेशों, वॉइसमेल, ईमेल आदि से बचने का प्रयास करें। यदि वह कर सकता है, तो उसके बाद उसका पीछा करना शुरू हो जाएगा और अधिक सबूत आप अगर आप इसे रिपोर्ट करने के लिए (यह विशेष रूप से आवश्यक है अगर वह एक फ़ोन नंबर या नया ई-मेल आप इसे से बचने के लिए बनाया है कि के लिए आपसे संपर्क) की जरूरत है, बेहतर,।
    • अगर वह एक जोड़ूखी है, तो वह शायद अपना मन बदलने की कोशिश करेगा- अगर नहीं, क्योंकि वह आपको पसंद करता है, क्योंकि वह अस्वीकृति का सामना नहीं कर सकता। यह मदद लेने के लिए एक अच्छा समय होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com