IhsAdke.com

पुरुषों में जननांग मौसा का इलाज कैसे करें

जननांग मौसा के उपचार के कई तरीके हैं उन्हें निकालने का मुख्य लक्ष्य इस बीमारी का इलाज करना है, क्योंकि अगर उपचार छोड़ दिया जाता है तो मस्सा की मात्रा में बढ़ोतरी और गुणा बढ़ने की संभावना होगी।

चरणों

चित्र शीर्षक में पुरुषों में इलाज जननांग मौसा शीर्षक 1
1
एक चिकित्सक से परामर्श करें यदि आप आकार में बढ़ने वाले मस्तिष्क की तरह कुछ देखते हैं, तो जांच के लिए अपने चिकित्सक से परामर्श करने में संकोच न करें, क्योंकि कुछ मामलों में यह कैंसर भी हो सकता है। यह जानना बेहतर है कि हम बदतर परिणामों से निपटने से सुरक्षित हैं।
  • चित्र शीर्षक में पुरुषों में इलाज जननांग मौसा शीर्षक 2
    2
    एक लेजर उपचार पर विचार करें, जिसका उपयोग मस्तिष्क को नष्ट करने के लिए किया जा सकता है। यह प्रक्रिया महंगी, दर्दनाक है और अभी भी एक साइड इफेक्ट है



  • चित्र शीर्षक में पुरुषों में इलाज जननांग मौसा शीर्षक 3
    3
    इलेक्ट्रो डोजिकेशन पर विचार करें यह विधि स्थानीय संज्ञाहरण का उपयोग करती है क्योंकि यह सहज नहीं है और आमतौर पर विद्युत प्रवाह के प्रत्यक्ष आवेदन के साथ किया जाता है। यह अन्य उपचारों की तुलना में बहुत महंगा है
  • चित्र शीर्षक में पुरुषों के इलाज जननांग मौसा शीर्षक 4
    4
    एस्क्लेपीस के सैप पर विचार करें (विशेषकर जब विटामिन ई तेल से मिलाया जाता है) जननांग मौसा को राहत देने के लिए (संभावित रूप से साइट पर 2 से 3 सप्ताह के भीतर जननांग मौसा का उपचार)
  • चित्र शीर्षक में पुरुषों में इलाज जननांग मौसा शीर्षक 5
    5
    तरल नाइट्रोजन या क्रोनोथेरेपी का उपयोग करने पर विचार करें, जो ठंड प्रभाव के कारण मौसा नष्ट कर देता है। जो लोग इस उपचार से गुजर चुके हैं, ठीक हो जाते हैं, क्योंकि इसमें दर्द रहित और सुलभ होने के अलावा पुनरावृत्ति की दर कम है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com