IhsAdke.com

कैसे बबल्स का उपयोग करें

बाबादोस स्त्री और सुपर फैशन हैं, लेकिन बहुत से महिलाओं को अपने लुक को पूरक करने के लिए सही रफल्स ढूंढना मुश्किल लगता है। सामान्य तौर पर, आपको अपने शरीर के उन हिस्सों से अपने रफ़ल को दूर रखना चाहिए जो पहले से ही सूज गए हैं। सरल और संरचित टुकड़ों के साथ तालमेल का मिश्रण भी कपड़े अति अतिरंजित होने से रोकता है।

चरणों

विधि 1
बाबाडो ब्लाउज

पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 1
1
क्षैतिज तामझाम का उपयोग करके एक छोटे बस्ट को मात्रा दें। क्षैतिज क्षैतिज रूप से, कंधे से कंधे तक, वे बस्ट पर ध्यान देते हैं और अधिक मात्रा का भ्रम पैदा करते हैं। इसके विपरीत, मोर्चे पर एक संकीर्ण रेखा में व्यवस्थित रफ़ल आपको अधिक ईमानदार दिखाई दे सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 2
    2
    रफ़ल को खड़ी करना पसंद करें यदि आपके पास एक उच्च बस्ट है उसके ब्लाउज के केंद्र में झमेलें की एक लाइन, शीर्ष नीचे से ध्यान आकर्षित करता है बल्कि पक्ष की तुलना में पक्ष को, जो अपने बस्ट भी बड़ा बनाने के लिए झालर रोका जा सकता है। झुर्री से क्षैतिज रूप से बचें, क्योंकि इससे आप बड़े दिख सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 3
    3
    यदि आप छाती और धड़ क्षेत्र में मात्रा को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो शीर्ष पर रफ़ल के माध्यम से सीधे जाओ। आप, बस्ट या बड़े पेट के क्षेत्र है झालर ब्लाउज से बचने के लिए और इस तरह एक स्कर्ट या एक सहायक के रूप में तामझाम, का एक अन्य हिस्सा का उपयोग करना पसंद करने के लिए असहज महसूस करते हैं। Ruffles, ध्यान आकर्षित ध्यान की बात कर रही है, ध्यान, इसलिए, किसी भी क्षेत्र है कि तामझाम उपयोग किया जाता है में, और अधिक ध्यान स्वचालित रूप से आकर्षित करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 4
    4
    आस्तीन या अंडरसाइड पर झोंके के लिए देखो। अगर आपको यकीन नहीं है कि आप किस तरफ झुकाते हैं, सुरक्षित विकल्प चुनते हैं और आस्तीन या हेम पर छोटे तंतुओं वाले स्वेटर की तलाश करें इन विवरणों को "फैशन वीक" भी दिखाई देने के बिना आपके ब्लाउज़ को अनुग्रह और स्त्रीत्व प्रदान करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 5
    5
    एक संरचित जैकेट के साथ झुकाव का मिश्रण। ढीले रफ़ल पहनने का सबसे अच्छा तरीका संरचित भागों के साथ मिलकर है। एक संरक्षक जैकेट, एक प्रेमी रंगीन जाकेट की तरह, एक ठाठ मर्दाना हवा देता है जो एक अधिक स्त्री की नज़र में विरोधाभासी होती है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 6
    6
    सीधे और सरल पैंट के साथ एक झटकेदार ब्लाउज का मिश्रण करें। एक को चुनें जो शरीर को अच्छी तरह फिट बैठता है बेल-पैटों और पैंटलून ऊपरी भाग पर रफल्स को संतुलित करने में मदद कर सकते हैं, जबकि पतली जींस और कैप्री पैंट में रूफल बाहर खड़े हो जाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 7
    7
    एक पेंसिल स्कर्ट के अंदर के लिए रफ़ेड स्वेटर पहनें एक स्कर्ट के साथ एक फ्रिल ब्लाउज पहने हुए, देखो में स्त्री स्पर्श को अधिकतम करता है। ज्यादातर लोगों पर पेंसिल स्कर्ट अच्छी तरह से गिरता है और रफल्स को जगह में ढंका रखते हुए अच्छा ढांचा देता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 8
    8
    एक साधारण जूता चुनें एक घुड़सवारी बूट या प्लेटफॉर्म एड़ी एक चिकनी रफ़ेड लुक के साथ अच्छी तरह से विरोधाभासी होती है, जबकि नाजुक एड़ी एक और स्त्री की नज़र की तरफ अधिक होती है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 9
    9
    सामान कम करें रफल्स पहले से ही कपड़ों का ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और कई सामान पहने हुए देखने के साथ संघर्ष कर सकते हैं। रफल्स के पास के क्षेत्रों में सामानों का उपयोग करने से बचें झुमके और हार पहनने से बचने यदि आप पहले से ही एक ब्लाउज एक कंधे में झमेलें उपयोग कर रहे हैं और अगर उसके ब्लाउज या बार की आस्तीन पर झमेलें का उपयोग कर कंगन और अंगूठियां भूल जाते हैं।
  • विधि 2
    बाबाडो स्कर्ट

    पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 10
    1
    स्तरित तंतुओं का उपयोग करके अपने कूल्हों को मात्रा दें यदि आपके पास संकीर्ण कूल्ह हैं, तो एक स्तरित रफ़ल स्कर्ट मात्रा भ्रम बनाने का एक अच्छा तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 11
    2
    यदि आपके पास व्यापक कूल्हों है तो हेम में रफल्स पहनने की कोशिश करें कूल्हे पर झमेलें शायद अपने कूल्हों, यहां तक ​​कि व्यापक देखो, हालांकि एक छोटे से घुटनों पर हेम पर झमेलें की राशि, या एक मैक्सी स्कर्ट, तामझाम की ऊंचाई के कूल्हे का ध्यान पट्टी कर देगा। नतीजतन, आपके पैर अधिक संतुलित लग सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 12
    3
    यदि आप अपने पैरों से परेशान हैं तो फ्रिलिश स्कर्ट से बचें। यदि आप अपने जांघों और बछड़ों से असंतुष्ट महसूस करते हैं, तो एक फ्रिमी स्कर्ट आपको समस्या की अधिक जानकारी देगा। यदि आपको अपने पैरों के साथ समस्याएं हैं, फ्रिलिश स्कर्ट से बचें और फ्रिली ब्लाउज पसंद करते हैं जो शरीर के दूसरे भाग पर ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पहना Ruffles चरण 13
    4
    सरल, सीधे स्वेटर के साथ झालरदार स्कर्टों का मिश्रण करें एक सीधे ब्लाउज या टी-शर्ट एक ठाठ-आरामदायक देखो बनाता है, जबकि तंग बटन ब्लाउज एक उत्तम, संरचित देखो देते हैं। ठोस रंगों को प्राथमिकता दें, क्योंकि प्रिंट शायद स्कर्ट पर ध्यान देने के लिए संघर्ष में प्रवेश करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 14



    5
    लेगिंग के लिए देखें लेगिंग एक प्रवृत्ति है और ठंडा सर्दियों के महीनों या देर से गिरावट और शुरुआती वसंत में अच्छी तरह से काम करते हैं। वे कुछ ढांचे को भी दे देते हैं जो झुका हुआ स्कर्टों के साथ अच्छी तरह विरोधाभासी होती है। काले या काले भूरे रंग को प्राथमिकता दें और प्रकाश या उभरा रंगों से बचें, क्योंकि संघर्ष की संभावना बहुत बढ़िया है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 15
    6
    एक साधारण जूता चुनें Buckles के साथ एक टखने बूट आपके देखो को और अधिक सुस्वादित दिखता है, लेकिन एक सरल स्नीकर आपकी नज़र नरम और स्त्री की मदद कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 16
    7
    सामानों पर इसे आसान रखें अपने निचले शरीर, हार और झुमके तक सीमित तामझाम के साथ समस्याएं पैदा करने की कम प्रवृत्ति होती है, लेकिन फिर भी, सरल और बुद्धिशीलता को पसंद करते हैं बेल्ट पहनने से बचें, बहुत बड़े wristbands और अंगूठी, क्योंकि ये आइटम स्कर्ट के करीब हैं और संघर्ष बना सकते हैं।
  • विधि 3
    बेबीडोल कपड़े

    पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 17
    1
    अपने घटता संतुलन के लिए फ़्रेम पहनें
    • यदि आपके पास एक पूरी तरह से आनुपातिक रेन-ग्लास निकाय है, तो उन कपड़ों की तलाश करें, जो आपके आनुपातिक घटता के असंतुलन को रोकने के लिए कॉलर, आस्तीन और हेम पर चक्कर लगाते हैं।
    • यदि आपके शरीर का एक क्षेत्र अन्य की तुलना में अनुपातिक छोटा होता है, तो उस पोशाक की तलाश करें जहां आप बैलेंस करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक छोटे बस्ट और चौड़े कूल्ह हैं, तो क्षैतिज फ्लॉन्स के लिए देखें जो बिस्ट क्षेत्र को कम करते हैं और उभारते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 18
    2
    रफल्स से सावधान रहें जो ड्रेस की लंबाई का विस्तार करते हैं। कुछ महिलाएं इस तरह की पोशाक को अच्छी तरह फिट करने के लिए भी मिल सकती हैं, लेकिन अधिकांश के लिए, फीलों को यह मास्किंग के बजाय समस्या वाले क्षेत्र को उजागर करना होता है। हालांकि, अगर आपके पास आयताकार शरीर है, तो एक पूर्ण उभरा हुआ पोशाक एक अच्छी मात्रा में वृद्धि कर सकती है।
  • चित्र शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 1 9
    3
    एक सेक्सी सेक्सी धारीदार चप्पल की कोशिश करो रोले हुए कपड़े एक "छोटी लड़की" की तरह लग सकते हैं, लेकिन एक शक्तिशाली एड़ी चप्पल देख सकते हैं कि आप अपने उत्पादन के लिए की कमी की चिंगारी हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने Ruffles चरण 20
    4
    एक कम एड़ी या चप्पल के साथ ruffled पोशाक मैच कई झरे हुए कपड़े के पास एक स्वाभाविक नाजुक रूप है और एक शराबी स्नीकर या कम एड़ी इस विनम्रता के साथ अच्छी तरह से बाधित नहीं कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहने Ruffles चरण 21
    5
    न्यूनतम सामान का उपयोग करें एक फ्रिली ड्रेस स्वेटर या स्कर्ट की तुलना में और भी अधिक मात्रा दे सकता है। एक या दो बहुत सरल गहने, जैसे मोती बाली या एक नाजुक चोकर का उपयोग करके देखने से खनन करने से बचें।
  • विधि 4
    मिलान सहायक उपकरण

    पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़्लस चरण 22
    1
    रफ़ेड बूट को आज़माएं साईड या चमड़े में टखने का एक बूट जो कि शीर्ष पर एक अच्छा झगड़ा है एक पेंसिल स्कर्ट या ओवासा के साथ बूट का मिश्रण करें, क्योंकि पैंट रफल्स को देखा जा रहा से छुपा सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़लस चरण 23
    2
    एक स्नीकर का उपयोग करने पर विचार करें, जिस पर शीर्ष पर झल्लाहट का विवरण होता है यह सहारा एक रफ़ल लाइन के रूप में आ सकता है या कई फ्रिमी लाइनों के रूप में आ सकता है। इस स्नीकर को जींस की एक जोड़ी और एक साधारण ब्लाउज के साथ अपने नज़र में एक स्त्री का आकर्षण जोड़ने का मौका लें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 24
    3
    रफ़ेड स्कार्फ की तलाश करें फ़ैशन स्कार्फ एक प्रवृत्ति है जो कि वृद्धि पर है और एक सादे कपड़े या सेट में रंग और पैटर्न का एक अच्छा स्पर्श दे। स्कार्फ की लम्बाई में लिपटा दिखने के लिए रफ्लेड स्कार्फ लोचदार का उपयोग करता है
  • पिक्चर शीर्षक पहना Ruffles चरण 25
    4
    एक सरल दिखने पर एक फहराया जैकेट या कार्डिगन फेंको। कुछ मॉडलों के सामने खोलने में दमक हो सकता है, जबकि अन्य कॉलर और कफ के आसपास थोड़ा सा हो सकता है। इन टुकड़ों को तंग ब्लाउज, पतली जीन्स और पेंसिल स्कर्ट जैसे साधारण टुकड़ों के साथ जोड़ लें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रफ़ल्स चरण 26
    5
    एक शिकंजा बैग पहनें आपके शरीर के एक विशिष्ट भाग पर बहुत अधिक ध्यान खींचने के बारे में चिंता किए बिना अपने संगठन में झड़पों को जोड़ने के लिए एक झटकेदार कंधे बैग एक प्रभावी तरीका है। इस बैग को एक काम के रूप में पहनने का फैसला करते हुए, जैसा कि बैग के तामझाम अन्य प्रिंट और कपड़ों की रस्सी के साथ संघर्ष कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • एक टुकड़ा करने के लिए ruffles प्रतिबंधित रफल्स चरम पर ध्यान आकर्षित करते हैं और बहुत अधिक का उपयोग कर आप को मुश्किल में गिर सकता है।
    • सावधान रहें, जब आपके पास एक छोटे से हड्डी की संरचना होती है तो व्यापक रफ़ल्स पहनते हैं। बड़ा सूट देखो डूब सकता है, लेकिन छोटे और अधिक नाजुक लोगों को अच्छी तरह से काम करते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • फ्रिल्स वस्त्र
    • संरचित भागों
    • साधारण सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com