IhsAdke.com

कैसे एक यूरोपीय की तरह जीना

यूरोपीय जीवन बहुत आकर्षक है और अपने घर को छोड़ने के बिना भी इसका अनुभव करना संभव है यह लेख आपको एक यूरोपीय के रूप में रहने के बारे में विचार देगा।

चरणों

लाइव शीर्षक की तरह एक यूरोपीय कदम 1 चित्र
1
अपनी स्वच्छता रखें कुछ यूरोपीय लोग सप्ताह में तीन से चार बार स्नान करते हैं, क्योंकि स्वयं को इतना अक्सर धोने की कोई जरूरत नहीं होती है प्रत्येक दिन स्नान न करना चाहिए क्योंकि शरीर को प्राकृतिक तेलों के प्रसार के लिए समय की आवश्यकता होती है। यदि आप रोजाना स्नान करते हैं और हर दिन ऐसा करना चाहते हैं, तो आपको इसे पहले ही बहुत मुश्किल लग सकता है। आप कुछ हफ्तों तक तेल और गंदे महसूस करेंगे, लेकिन कुछ समय बाद, वैकल्पिक दिनों में बारिश लेने के लाभों को दिखाई देना शुरू हो जाएगा। आप खुश और स्वस्थ होंगे, मुख्यतः क्योंकि आप जान लेंगे कि आप पृथ्वी के लिए भी एक एहसान कर रहे हैं हालांकि, अधिकांश यूरोपीय हर दिन स्नान करते हैं।
  • लाइव शीर्षक की तरह एक यूरोपीय कदम 2 चित्र
    2
    फिट रखें यूरोपियों को अभ्यास का अभ्यास करना शायद ही मुश्किल नहीं है क्योंकि वे पहले से ही साइकिल चालन या उन स्थानों पर चलने के लिए बहुत कुछ व्यायाम करते हैं जिन्हें उन्हें जाना चाहिए। यदि आप बस काम करने के लिए चक्र, कार का उपयोग करने के बजाय, आप कसरत करेंगे और एक ही समय में, पर्यावरण की बचत करेंगे। इसके अलावा, आपको काम से घर आने पर आपको चलाने के लिए छोड़ने की ज़रूरत नहीं है! बेशक, कुछ यूरोपीय एक दैनिक चलने का आनंद लेते हैं। प्राचीन काल से, यूरोपियन लोगों को दैनिक चलने में आराम मिलता है।
  • लाइव शीर्षक की तरह एक यूरोपीय कदम 3 शीर्षक चित्र
    3
    अपने भोजन का ख्याल रखना यह एक यूरोपीय से आहार को अलग करना संभव है: कुछ हल्के नाश्ते, जिनमें से कुछ फल और स्वस्थ अनाज शामिल हैं, कुछ पनीर और मांस के साथ - दोपहर में एक और चार के बीच एक मध्यम दोपहर - और एक बहुत हल्का रात का खाना मक्खन और पनीर के साथ एक छोटे सलाद, फल और रोटी का यूरोपीय अक्सर अपने अगले भोजन के लिए भूखे हैं



  • लाइव शीर्षक की तरह एक यूरोपीय कदम 4 चित्र
    4
    अपने कपड़े के साथ आराम से लग रहा है कई यूरोपीय लोग अमेरिकियों जैसे कपड़े पहनते हैं हालांकि, उनकी अभी भी अपनी शैली है यूरोपीय लोग आराम के लिए और अधिक कपड़े पहनते हैं, लेकिन कभी-कभी वे फैशन के लिए करते हैं वे कुछ भी आकर्षक या उज्ज्वल पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वे एक अलग तरीके से अच्छा दिखना पसंद करते हैं, मील दूर के लिए किसी का ध्यान नहीं। कुछ विशिष्ट विचारों के लिए "सुझाव" अनुभाग देखें।
  • लाइव शीर्षक की तरह एक यूरोपीय कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    एक यूरोपीय रवैया है कई यूरोपीय लोगों को छूट और शांत होने की एक सुंदर भावना है कई अमेरिकियों में एक उन्मत्त और बेचैन पक्ष है हालांकि यह एक बड़ा परिवर्तन की तरह लग सकता है, यह वास्तव में एक बुद्धिमान और परिपक्व परिवर्तन है जब हम बेहतर लगता है, ठेठ अमेरिकी रवैये के लिए बहुत ऊर्जा की आवश्यकता होती है।
    • छोटे विवरण का आनंद लें यूरोपीय लोगों द्वारा उपयोग किए जाने के अलावा, इस रणनीति को परिपक्व वयस्कों द्वारा भी अपनाया जाता है आपको एक एसयूवी या भारी पिक-अप की ज़रूरत नहीं है आप सभी की जरूरत है एक अच्छा, पर्यावरण के अनुकूल परिवार कार है। आपको उस विशाल आकार में पेय की आवश्यकता नहीं है (उल्लेख करने के लिए खेद है) आप सभी की जरूरत है एक छोटे से ताज़ा।
  • लाइव शीर्षक की तरह एक यूरोपीय कदम 6 शीर्षक चित्र
    6
    पारिस्थितिक रूप से सही हो। 1 99 0 के दशक के मध्य से पृथ्वी पर पृथ्वी को साफ रखने के लिए यूरोपीय लोग अपना हिस्सा बना रहे हैं। पर्यावरण में सकारात्मक परिवर्तन करने के नए तरीके जानें और "उन्हें अभ्यास में डाल दें।"
  • युक्तियाँ

    • जब भी हो, हमेशा हमेशा, हमेशा सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें
    • पुरुष आमतौर पर जींस और स्टाइलिश शर्ट पहनते हैं पैंट और शर्ट की शैली केवल व्यक्तिगत वरीयताओं पर निर्भर करती है।
    • महिलाएं महिलाओं के कपड़े पहनती हैं इसमें अच्छी तरह से कटा हुआ और तंग पैंट, सुंदर ब्लाउज या शर्ट, एक हल्के लेकिन गर्म कोट, विचारशील गहने और सुरुचिपूर्ण जूते शामिल हैं। ज्यादातर समय, वे चमड़े के बछड़े के जूते, स्नीकर्स, या सुंदर स्नीकर्स पहनते हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि सभी यूरोपीय इस वर्णित जीवन शैली में नहीं रहते हैं यूरोपीय जीवन के अमेरिकी जीवन के समान जीवन रखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com