IhsAdke.com

निशुल्क पुराने स्कूल दोस्तों को कैसे खोजें

पुराने स्कूल के दोस्त ढूंढने की कोशिश करना जितना आसान लगता है उतना आसान नहीं है। इंटरनेट सूचना का एक सच्चा ब्रह्मांड बन गया है, और आपको सही टूल की आवश्यकता होगी। Google पर व्यक्ति के नाम को चलाने में पर्याप्त नहीं हो सकता है निम्नलिखित आलेख में इस खोज में कुछ आवश्यक कदम दिखाई देंगे।

चरणों

शीर्षक के लिए छवि खोजें अपने पुराने स्कूल दोस्तों के लिए नि: शुल्क चरण 1
1
Google का उपयोग करें. हो सकता है कि यह स्पष्ट हो, लेकिन आप एक साधारण Google खोज को ला सकते हैं, लेकिन आप कितना जानकारी से आकर्षक होंगे सबसे पहले, एक विशेष खोज करें, जैसे "जोआओ फेरेरा" एक शहर के साथ नाम जोड़ने के लिए (यदि आपके पास यह जानकारी है), "ज़ाओर फेरेरा" का उपयोग करें + सैंटोस इस तकनीक का उपयोग भी किया जा सकता है यदि आपको स्कूल का नाम याद है - उदाहरण के लिए: "जोआओ फेरेरा" + "कांडोडो मेन्डस कॉलेज"। इस प्रकार, परिणाम अधिक सटीक होंगे यदि आप अशुभ हैं, तो उस व्यक्ति के दोस्तों के लिए खोज करने का प्रयास करें, क्योंकि उनके पास फोन नंबर, ईमेल आदि हो सकते हैं।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें अपने पुराने स्कूल दोस्तों के लिए नि: शुल्क चरण 2
    2
    लोगों को ढूंढने में विशेषज्ञता वाले खोज साइटों का उपयोग करें, जो आपको विशिष्ट जानकारी प्रदान करेगा आम तौर पर, वे कुछ बुनियादी जानकारी मुफ्त में देते हैं और अधिक जानकारी के लिए शुल्क लेते हैं। इसलिए स्थान या पते की खोज करते समय वे उपयोगी हो सकते हैं। साथ ही, आपके पास हमेशा सेवा की भर्ती का विकल्प होता है या नहीं।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें अपने पुराने स्कूल दोस्तों के लिए नि: शुल्क चरण 3
    3
    विशिष्ट मंचों का उपयोग करें. इन साइटों को विशिष्ट उपकरणों के साथ स्वयंसेवकों द्वारा नियंत्रित किया जाता है एक अनुरोध पोस्ट करें, और वे सभी काम करेंगे।
  • निशुल्क स्टेप 4 के लिए अपने पुराने स्कूल मित्र खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4



    फेसबुक का उपयोग करें. फेसबुक की लोकप्रियता ने किसी को खोजने के लिए इसे एक बहुत महत्वपूर्ण संसाधन बना दिया है बेशक, हर साइट पर कोई खाता नहीं है, लेकिन यह आपके पुराने दोस्तों को खोजने का एक शानदार और त्वरित तरीका हो सकता है।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें अपने पुराने स्कूल दोस्तों के लिए नि: शुल्क चरण 5
    5
    अन्य सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें माइस्पेस, ट्विटर, Google+ आजकल बहुत लोकप्रिय हैं लाखों लोगों के पास उन नेटवर्क पर अपनी प्रोफाइल है, शायद वह मित्र भी जो आप की तलाश में हैं साइट की खोज का प्रयोग करें या Google पर कुछ ऐसा खेलें: ट्विटर "ज़ाओए फेरेरा" यदि आप उस व्यक्ति को ढूंढते हैं, तो निजी संदेश भेजने की भी संभावना है।
  • शीर्षक के लिए छवि खोजें अपने पुराने स्कूल दोस्तों के लिए नि: शुल्क चरण 6
    6
    ऑफ़लाइन विधियों का उपयोग करें. आप स्कूल को कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या उनके पास व्यक्ति का वर्तमान पता है। इसके अलावा, सार्वजनिक रिकॉर्ड की जांच काफी उपयोगी हो सकती है।
  • नि: शुल्क चरण 7 के लिए अपने पुराने स्कूल के मित्र खोजें
    7
    कुछ अन्य साइटें स्कूलों में भी विशेषज्ञ हैं. उनके पास उन कॉलेजों की सूची है जो आपको व्यक्ति का पता लगाने में मदद कर सकते हैं।
  • नि: शुल्क के लिए अपने पुराने स्कूल के मित्र खोजें चरण 8
    8
    भुगतान सेवाओं का उपयोग करें. अंतिम उपाय के रूप में, नि: शुल्क सेवाएं भूल जाएं आम तौर पर, वे उन नामों और पते की सूची प्रदान करते हैं जो आपकी खोज से मेल खाते हैं। हालांकि, अच्छे डेटाबेस के साथ केवल सुरक्षित साइटों का उपयोग करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com