IhsAdke.com

प्रीफ़र लॉज़िंग वॉइस कैसे करें

क्या आपको कभी अपनी आवाज़ खोने की ज़रूरत है, लेकिन आप किसी भी वास्तविक क्षति को भुगतना नहीं चाहते थे? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए है! आपकी आवाज खोने का ढोंग करने के लिए यह आपके कदम निर्देशों से कदम उठाएगा ....

चरणों

आपका नाम खोले जाने वाला चित्र फोकस
1
दावा करें कि आवाज के नुकसान को खारिज करने से पहले कुछ घंटों तक आपका गला थोडा पीड़ा है। हालांकि, बहुत अधिक शिकायत न करें या इससे आपकी कहानी नकली लग जाएगी। यह कदम न केवल उन संभावनाओं को बढ़ाता है जो लोग आपको विश्वास करेंगे, लेकिन यह भी दिखाएगा कि आपकी आवाज़ खोने से कहीं भी ऐसा नहीं हो रहा है।
  • चित्र का शीर्षक खोपड़ी आपका वॉयस ख़त्म करना चरण 2
    2
    अपनी आवाज़ थोड़ी कर्कश बाहर आओ। आप 15 मिनट के लिए तकिया पर चिल्लाने से ऐसा कर सकते हैं, फिर 15 मिनट के लिए गुर्राते हुए और अंत में एक और 15 मिनट के लिए फुसफुसाते हुए, चक्र को दोहराते हुए जब तक आप कोने में घोर आवाज नहीं सुनते। या फिर जब तक आप उस नतीजे प्राप्त नहीं करते जब तक आप उस नतीजे को प्राप्त नहीं कर लेते हैं जिसके लिए आप खोज रहे हैं।
  • चित्र का शीर्षक खोपड़ी आपकी आवाज खोना चरण 3
    3
    घबराहट के दिनों में वृद्धि करते हैं, अपनी आवाज़ कम और कम करते हैं। दिन का दिन जब तक आप बहाना करने का इरादा है, तब तक ऐसा करो।
  • तस्वीर का शीर्षक खोपड़ी आपकी आवाज खोना चरण 4
    4



    फिर, चुने हुए दिन से पहले, आपको बहस करने की ज़रूरत है कि आप मुश्किल से बोल सकते हैं और जब आप करते हैं तब आपको दर्द महसूस होता है। इस आशय को हासिल करने के लिए, अपने कानाफूसी से थोड़ी जोर से फुसफुसाए बल को दबाएं। गड़बड़ी जोड़ने के लिए मत भूलना!
  • आपका शीर्षक खोपड़ी का शीर्षक चित्र 5
    5
    जिस दिन आप अपनी आवाज खोने का बहाना करने का फैसला करते हैं, एक नोट ले लो, अगर आपको स्कूल जाने की ज़रूरत है यदि आप स्कूल में उपरोक्त कदम उठाते हैं तो सभी को डॉट्स लिंक करना चाहिए और आप पर विश्वास करना चाहिए। सब कुछ जो आप कहना चाहते हैं, लिखने के लिए पेपर और पेन लें। और सबसे अच्छी बात नहीं है, क्योंकि आप कभी भी नहीं जानते हैं कि कोई भी सुन रहा है। यदि आप घर पर रहते हैं, तो याद रखें कि आपने अपना आवाज खो दिया है और सिर्फ अगर आप अकेले हैं, लेकिन बहुत ज़ोर से नहीं बोलते हैं, तो आपके पड़ोसी हैं जो आपको अपने माता-पिता को बता सकते हैं! आप घर पर संचार की उसी पद्धति का उपयोग कर सकते हैं
  • आपका नाम खोले जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    वसूली के रूप में महत्वपूर्ण के रूप में hoarseness है यदि आप अचानक ठीक हो जाते हैं, तो आप अभी भी पकड़े जा सकते हैं। तो इसके विपरीत कदमों का पालन करें, जब तक आप वापस सामान्य न हो जाएं तब तक आपकी आवाज़ मोटे और कम कर्कश होने की अनुमति दें।
  • आपका शीर्षक खोपड़ी नामक चित्र चरण 7
    7
    अंत में, एक शांत दिन या दो लेने के लिए याद रखना!!!
  • युक्तियाँ

    • लंबे समय के लिए नकली नहीं याद रखें या स्थिति को बहुत गंभीर बनाओ। अन्यथा, वे आपको चिकित्सक के पास ले जा सकते हैं और आपको तुरंत ले जाया जाएगा। ऐसा होने से रोकने के लिए, मेडिकल नियुक्ति के पहले चरण 2 में चिल्लाने की विधि दोहराएं, और यह आपके गले को परेशान कर देगा।

    चेतावनी

    • पकड़े जाने से बचने के लिए अपने ब्राउज़र इतिहास से यह पृष्ठ हटाएं !!!
    • यह अक्सर मत करो या वे पता कर सकते हैं!
    • चरण 2 के दौरान अपनी मुखर रस्सी को नुकसान पहुंचाने के लिए ध्यान न दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com