IhsAdke.com

कैसे एक चर्च के लिए एक वेबसाइट डिजाइन करने के लिए

आपके चर्च को एक वेबसाइट की आवश्यकता है फोन करने से पहले बहुत से लोग इंटरनेट पर मुड़ जाते हैं। इस आलेख में एक सरल पांच पेज वेब साइट के लिए कुछ सुझाव हैं यह शुरुआती के प्रति तैयार है, अनुभवी वेब डिजाइनर के लिए नहीं।

चरणों

चित्र डिजाइन एक चर्च वेब साइट चरण 1
1
स्वयंसेवकों के साथ साइट के आकार और जटिलता को जोड़ना आपको इसे बनाए रखना होगा। कुछ विस्तृत मत करो जो जल्दी अप्रचलित हो जाएंगे जब आपके द्वारा निर्धारित व्यक्ति बहुत व्यस्त हो जाए। "साप्ताहिक थीम", "आगामी घटनाएँ" या "कैलेंडर" जैसे पृष्ठों को तब तक नहीं बनाएं जब तक कि आपके पास कोई दैनिक, साप्ताहिक या मासिक आधार पर सामग्री अपडेट करने के लिए तैयार न हों।
  • चित्र डिजाइन एक चर्च वेब साइट चरण 2
    2
    एक होमपेज से शुरू करें, स्वागत का स्वागत करते हुए, यात्रा कार्यक्रम और यदि संभव हो तो, चर्च के सदस्यों की तस्वीर मुस्कुरा रही हो।
  • चित्र डिजाइन एक चर्च वेब साइट चरण 3
    3
    एक नक्शा पृष्ठ बनाएं आप पेज को "कैसे खोजने के लिए" जैसे कुछ चीज़ों के साथ पहचाना जा सकता है, ताकि आगंतुक इसे किसी पृष्ठ के नक्शे के साथ भ्रमित न करें। चर्चों के लिए एक सरल नक्शा पृष्ठ बनाने पर एक और लेख खोजें। "



  • चित्र डिजाइन एक चर्च वेब साइट चरण 4
    4
    चर्च के पादरी या पादरी के बारे में एक पृष्ठ होना आवश्यक है। वह एक जीवनी, एक स्वागत योग्य वाक्यांश और एक तस्वीर हो सकती है
  • चित्र डिजाइन एक चर्च वेब साइट चरण 5
    5
    गतिविधि / यात्रा कार्यक्रम: मुख्य कार्यक्रम और धार्मिक सेवाओं को होमपेज पर होना चाहिए। उन्हें यहां दोहराया जा सकता है, लेकिन यह पृष्ठ मुख्य रूप से अन्य कार्यक्रमों और चर्चा समूहों, विशेष आयोजनों और प्रश्नोत्तर / युवा समूहों आदि के लिए है। ध्यान दें कि अगर इस पृष्ठ को नियमित रूप से अपडेट करने के लिए आपके पास कोई भी व्यक्ति नहीं है, तो इसमें शामिल न करें या केवल हर महीने / सप्ताह होने वाली घटनाओं की सूची न दें।
  • चित्र डिजाइन एक चर्च वेब साइट चरण 6
    6
    एक "विश्वास" या "विश्वास का वक्तव्य" पृष्ठ उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि आप किसी विशेष संप्रदाय से संबद्ध नहीं हैं, तो लोगों को चर्च के दृष्टिकोण से एक विचार दें।
  • युक्तियाँ

    • पहला बाहरी लिंक एक ही विषय पर एक बड़ा लेख की ओर जाता है। इसमें दो टेम्पलेट्स हैं जिन्हें आप कॉपी और बदल सकते हैं।
    • प्रत्येक पृष्ठ के नीचे चर्च के नाम, पता और टेलीफोन नंबर रखो। आगंतुक आम तौर पर "साइड डोअर" के माध्यम से साइट पर पहुंचते हैं - वे पहले किसी आंतरिक पृष्ठ पर जाते हैं, आरंभिक पृष्ठ नहीं, क्योंकि वे साइट को एक खोज इंजन के माध्यम से ढूंढते हैं।
    • शीर्ष पर एक छोटे चार्ट के साथ एक टेक्स्ट हेडर का उपयोग करें, इसलिए खोज इंजन आपको ढूंढ सकते हैं वे चार्ट पर स्क्रिप्ट नहीं पढ़ सकते हैं

    चेतावनी

    • "आध्यात्मिक रूप से बढ़ने के लिए एक गर्म और स्वागत स्थल" की पेशकश न करें अपने आप को "जीवंत" के रूप में भी न बताएँ। सामान्य तौर पर, अपने आकर्षण के बारे में बहुत ज्यादा बात मत करो- आगंतुक को स्वयं का निर्णय लेने दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com