IhsAdke.com

कैसे चर्च में जाओ

दुनिया भर के ईसाइयों के बीच चर्च में जाना आम बात है। अगर आपको जाने की कोई भी समस्या है, तो यह हो सकता है कि आप बहुत व्यस्त हैं या संकोच करते हैं चर्च में आने के लिए अन्य कारण भी नहीं हैं। यदि आप समाधान ढूंढना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ने से आपकी मदद हो सकती है यदि आप ईसाई धर्म में परिवर्तित करना चाहते हैं, तो विकीहेव पर विषय पर कुछ लेख पढ़ें - खोज विंडो में उनके लिए देखें। अन्य सहायक युक्तियां धार्मिक साइटों पर पाई जा सकती हैं, जिनमें कई प्रशंसापत्र भी शामिल हैं इन वेबसाइटों पर मसीह की प्रकृति के बारे में भी सवालों का जवाब दिया जा सकता है Google पर खोज करें और परिणामों पर क्लिक करें शुभकामनाएँ

चरणों

चर्च चरण 1 पर जाना शीर्षक चित्र
1
चर्च जाने से पहले अपने विश्वासों का पता लगाएं आपको चुनना होगा कि आप किस पर जाना चाहते हैं-चाहे जो निर्णय हो, यह सही है, क्योंकि एक चर्च एक चर्च है, चाहे प्रोटेस्टेंट या कैथोलिक, क्योंकि ये दोनों एक ईसाई बनते हैं इससे चर्च को चुनना सबसे महत्वपूर्ण कदम नहीं है। यदि आप इस चरण में रुचि रखते हैं, तो इसका पालन करें, लेकिन यदि नहीं, तो इसे अनदेखा करें।
  • चर्च चरण 2 पर जाना शीर्षक वाला चित्र
    2
    घटना से पहले रात तैयार हो जाओ। खासकर यदि आपके पास बच्चों को बाइबल को चुनना और रात को प्रार्थना करने से पहले, जब तक कि भगवान आपको अगले दिन उसे देखने का साहस नहीं देता है।
  • चित्र शीर्षक चर्च चर्च 3 पर जाएँ
    3
    आंतरिक रूप से उत्साहित हो जाओ यदि आप वास्तव में वहां नहीं होना चाहते हैं, तो यह चर्च में जाने का अर्थ नहीं है।



  • चर्च चरण 4 पर जाना शीर्षक चित्र
    4
    जैसे-जैसे आप बच्चों को काम पर जाने या काम पर जाने के लिए तैयार होते हैं, तभी एक स्वस्थ नाश्ते का आनंद उठाओ, क्योंकि यह खाली पेट के साथ भगवान के घर में बैठना अच्छा नहीं है- यह आपके शरीर में अवांछित प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकता है।
  • चर्च चरण 5 पर जाना शीर्षक चित्र
    5
    इसके अलावा, यह अच्छा है कि आपके दिमाग को सब कुछ समझने के लिए मंजूरी दे दी है जो पादरी आपको कहता है।
  • चर्च चरण 6 पर जाना शीर्षक चित्र
    6
    सबसे तेज़ मार्ग खोजें, जो आपको एक अच्छा पार्किंग स्थल प्राप्त करने के लिए चर्च में ले जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • ईश्वर पर हार न दें, और यदि आपको कोई चर्च नहीं मिल पाती है जिसे आप उपस्थित करना चाहते हैं, तो अपने घर के पास एक ढूंढिए- यह आपके पड़ोस में काम कर रहा है, और इसका मतलब है कि यह आपके परिवार को सीधे प्रस्तावित गतिविधियों के साथ प्रभावित कर सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • एक बाइबल
    • नोट्स के लिए पेपर और कलम, जो मास के बाद का अध्ययन करने के लिए उपयोग किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com