IhsAdke.com

बचपन के दौरान चर्च में कैसे व्यवहार करें

यह सच है कि चर्च सेवाओं के दौरान बच्चों को ऊब हो सकता है इसके साथ, वे बेचैन हो जाते हैं और फिर बुरी तरह से व्यवहार करना शुरू करते हैं। हालांकि, भाई-बहन को परेशान करना जो संदेश पर ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, वे छोटे बच्चों के लिए अनन्य नहीं हैं, क्योंकि किशोर और वयस्क भी ऊब सकते हैं और लाइन खो सकते हैं। यह तब और भी सच है जब उनके पास अस्थिरता डेफिसिट डिसऑर्डर (एडीटी) जैसे कि हाइपरएक्टिविटी (एडीएचडी) के साथ एक विकार है

चरणों

बिहवे इन इन चर्च (बच्चों के लिए) चरण 1
1
पूजा के लिए तैयार चर्च में जाओ चर्च जाने से पहले, बाथरूम में जाने, एक गिलास पानी पीने, कुछ प्रकाश खाने की आदत करें, और यदि आप गम चब रहे हैं, तो उसे बाहर निकालें। खाली या प्यास वाले पेट की एक पूरे घंटे का सामना करना एक बच्चे के लिए लगभग असाहनीय चुनौती हो सकता है और अगर बाथरूम जाने के लिए उठना जरूरी हो, तो चुनौती अलग हो जाएगी, भाइयों के पैरों पर ठोकरें और कदम बढ़ाएगा जब तक वे दालान नहीं पाते।
  • बिहवे इन इन चर्च (बच्चों के लिए) चरण 2
    2
    संभव की सीमा के भीतर स्थिर और शांत रहें अधिकांश भाइयों के लिए, पूजा एक पवित्र समारोह है इसलिए, किसी भी अवांछित शोर उन्हें विचलित कर सकते हैं।
  • बिहवे इन द चर्च (बच्चों के लिए) चरण 3
    3
    आराम से पोशाक यदि यह ठंड के बाहर है, तो जैकेट से चर्च तक जाएं तो आप नीचे बैठने से पहले इसे ले जा सकते हैं और आपको पसीना या परेशान नहीं किया जाएगा। गर्मी के मौसम के दौरान, सूट पहनना और टाई नहीं करें जब तक यह कड़ाई से जरूरी नहीं हो और चर्च वातानुकूलित हो।
  • बिहवे इन चर्च में शीर्षक के लिए चित्र (बच्चों के लिए) चरण 4
    4
    एक बुद्धिमान जगह में बैठो अगर आपका व्यवहार हाथ से बाहर हो जाता है, तो पीछे या दालान के पास बैठकर आप के आसपास के लोगों को परेशान कर देगा।
  • बिहवे इन चर्च में शीर्षक के लिए चित्र (बच्चों के लिए) चरण 5



    5
    चुप्पी में सुनें और सेवा पर ध्यान दें। यदि आप जो कहा जा रहा है में रुचि प्राप्त कर सकते हैं, तो आप थोड़ा नीचे शांत करने में सक्षम होंगे।
  • बिहवे इन चर्च (शीर्षक के लिए बच्चों) चरण 6
    6
    अपने हाथ अभी भी रखें अपने पास के लोगों के आगे की ओर इशारा न करें या उन चीज़ों को स्पर्श करें जो आपकी पहुंच के भीतर हैं।
  • बिहवे इन चर्च में शीर्षक के लिए चित्र (बच्चों के लिए) चरण 7
    7
    कागज और एक कलम का एक टुकड़ा लें या किसी और से पूछें। जब आप अपेक्षाओं के साथ नहीं रह सकते हैं, तो पटकथा या ड्राइंग शुरू कर सकते हैं। स्क्रैच पेपर के रूप में कभी भी पुस्तिकाएं, पत्रिकाएं, समाचार पत्र या चर्च की पुस्तकों का उपयोग न करें।
  • बिहवे इन द चर्च (शीर्षक के बच्चों के लिए) स्टेप 8
    8
    जब भी भाई को गाते, प्रार्थना, और इतने पर खड़े होने के लिए बुलाया जाता है, भाग लेते हैं। वयस्कों के साथ गाएं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें यदि आप गाना नहीं जानते हैं या ताल में नहीं आ सकते हैं, तो ज़ोर से गाओ मत।
  • बिहेवे इन चर्च (शीर्षक के लिए बच्चों) चरण 9
    9
    विकल्प के लिए देखो यदि आप पूजा के दौरान बिल्कुल नहीं व्यवहार कर सकते हैं कई चर्चों में कक्षाओं के लिए कक्षाएं होती हैं, जबकि माता-पिता सेवा में भाग लेते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह माता-पिता पर निर्भर है कि वे अपने बच्चों को अनुशासन के लिए सामान्य ज्ञान का इस्तेमाल करते हैं, जब उन्हें पता चलता है कि वे चर्च या अन्य जगहों में शांति को परेशान कर रहे हैं। पहले माता पिता अपने बच्चों को शिक्षा देना शुरू करते हैं, दोनों पक्षों के लिए यह आसान होगा
    • बच्चों को एक निश्चित उम्र के बाद चर्च में जाना जारी रखने के लिए, यह आवश्यक है कि माता-पिता उनके लिए मज़ेदार और मज़ेदार माहौल तैयार करें, जबकि वे चर्च में अभी भी छोटे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com