IhsAdke.com

कैसे एक चर्च का पता लगाने के लिए

कलीसिया को प्रचार करना समुदाय को दर्शाने का एक अच्छा तरीका है कि कलीसिया के सदस्यों के लिए किस तरह के मंत्रालय उपलब्ध हैं। पड़ोस के आधार पर, आप विभिन्न तरीकों का उपयोग कर सकते हैं - महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी मुद्रित और इलेक्ट्रॉनिक विकल्प पर विचार करें।

चरणों

चित्र शीर्षक एक चर्च कदम 1 विज्ञापन
1
चर्च के उन विशेषताओं और विशेषताओं का निर्धारण करें जो सार्वजनिक हित के हो सकते हैं। यही है: कुछ विश्वास जो कि सामुदायिक संस्कृति का हिस्सा है, पड़ोस में रुचि रखने वाली घटनाओं आदि। रहस्य जितना संभव हो उतने लोगों तक पहुंचने के लिए विज्ञापन देने के बारे में पता चल रहा है।
  • चित्र शीर्षक से एक चर्च चरण 2 विज्ञापन करें
    2
    प्रिंट मीडिया विकल्प का मूल्यांकन करें कुछ समाचार पत्र आध्यात्मिक संगठनों के लिए विशेष छूट देते हैं जो कुछ घटनाओं की घोषणा करना चाहते हैं। कुछ प्रकाशनों में एक स्तंभकार भी है जो विशेष रूप से धार्मिक मामलों को शामिल करता है। इसे सभी की कीमत से पूछिए यह भी पता लगाएं कि आपके शहर के साप्ताहिक प्रकाशनों में किस प्रकार के मुफ्त विज्ञापन मुद्रित किए जा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक चर्च चरण 3 विज्ञापन



    3
    एक वेबसाइट बनाएं आजकल कई चर्चों के पास वेब पेज हैं जो शेड्यूल के वफादार को सूचित करते हैं, मंत्रालयों की पेशकश करते हैं, और घटनाएं ऑडियो या यहां तक ​​कि वीडियो उपदेश शामिल करें ताकि लोगों को पता चले कि चर्च की संरचना कैसी है। ईमेल प्रदान करने के लिए मत भूलना ताकि साइट पर आने वाले विज़िटर संपर्क में रह सकें।
  • ग्रो आपका चर्च चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें इन साइटों पर पेज, समूह और प्रोफाइल बनाने का एक शानदार तरीका है, यह उपकरण चर्च के सदस्यों द्वारा घटनाओं को साझा करने की सुविधा भी देता है। कई सामाजिक नेटवर्क मुक्त हैं, जो उन्हें गैर-लाभकारी संगठनों के लिए आदर्श बनाता है।
  • चित्र शीर्षक से एक चर्च चरण 5 विज्ञापन करें
    5
    मुंह के शब्द को प्रोत्साहित करें परिचितों, मित्रों और परिवार के सदस्यों को घटनाओं को प्रचारित करने के लिए सदस्यों से पूछें। पर्चे प्रदान करें ताकि वे वितरित कर सकें। यह सरल तकनीक बहुत ही प्रभावी है, एक दोस्ताना जगह के लिए चर्च की प्रतिष्ठा में वृद्धि।
  • युक्तियाँ

    • चर्च के वार्षिक बजट में प्रकटीकरण के लिए धन शामिल करें हालांकि कई रणनीतियों मुफ्त या सस्ते हो सकते हैं, एक अधिक संगठित अभियान के लिए एक उच्च भुगतान की आवश्यकता होती है। यह देखने के लिए हर साल इस्तेमाल की जाने वाली रणनीतियों की समीक्षा करें कि क्या कुछ अधिक विशिष्ट की आवश्यकता है।
    • विभिन्न स्थितियों में विभिन्न तरीकों से सर्वोत्तम तरीके काम करते हैं अधिक आक्रामक प्रकटीकरण एक महानगर के लिए है, लेकिन ग्रामीण समुदाय के लिए नहीं। यदि आप सही लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं और चर्च के साथ संबंध नहीं रखने वाले लोगों के लिए सुलभ होना चाहते हैं, तो जगह की संस्कृति के अनुसार स्वयं को समायोजित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com