IhsAdke.com

कंपनी में एक पदोन्नति का विज्ञापन कैसे करें

जब किसी कर्मचारी को काम पर पदोन्नति मिलती है, तो मालिकों को समाचार के बाकी हिस्सों और उसमें शामिल तीसरे पक्ष के साथ संवाद करना चाहिए। यदि पदोन्नति एक प्रबंधकीय या नेतृत्व की स्थिति के लिए बहुत प्रासंगिक है, तो मीडिया को भी कहानी साझा करने के लिए संपर्क किया जा सकता है संचार रणनीति बनाने में कर्मचारी को पदोन्नति प्राप्त करने वाले कर्मचारी शामिल करें किसी की पिछली उपलब्धियों और सफलताओं पर प्रकाश डालने का प्रचार करें, और अपनी नई जिम्मेदारियों की घोषणा करें।

चरणों

छवि का शीर्षक एक पदोन्नति की घोषणा चरण 1
1
कंपनी के सबसे महत्वपूर्ण सदस्यों को सबसे पहले सूचित करें। कंपनी-व्यापी और सार्वजनिक पदोन्नति की घोषणा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि कर्मचारी, पुराने और नए पर्यवेक्षक को परिवर्तन से अवगत है। कंपनी के अन्य सदस्यों को सूचित करें, जिसमें प्रबंधकों और नेताओं के साथ नियमित रूप से काम करते हैं। यह सुनिश्चित करें कि सभी परिचालन प्रबंधकों को परिवर्तन के बारे में पता होना चाहिए, जिसमें मानव संसाधन स्टाफ, आईटी प्रबंधकों, सुरक्षा रक्षक और अन्य शामिल हैं जिन्हें संभवतः साजो-कारक कारणों के प्रचार के बारे में पता होना चाहिए।
  • एक प्रमोशन चरण 2 की घोषणा शीर्षक वाली छवि
    2
    घोषणा आंतरिक रूप से करें किसी भी कंपनी के लिए पदोन्नति समाचार की घोषणा करें यह व्यक्ति में किया जा सकता है, यदि कंपनी छोटा है या ईमेल या मेमो द्वारा इस तथ्य को संवाद करने के लिए कई अलग-अलग तरीकों का इस्तेमाल करें।
    • कंपनी की व्यक्तिगत पृष्ठभूमि और इसके पिछले उपलब्धियों को देखें उल्लेख करें कि वह व्यक्ति कितनी देर तक काम करता है और व्यक्ति के कुछ मुख्य योगदानों को हाइलाइट करता है।
    • व्यक्ति की पृष्ठभूमि के बारे में बात करें किसी भी पहले के अनुभवों या विशेषताओं को ध्यान में रखें कि उनकी कंपनी या प्रासंगिक और महत्त्वपूर्ण संरचनाओं में शामिल होने से पहले की थी।
    • इस नए फ़ंक्शन को सुमाइलाइज़ करें। चर्चा करें कि पदोन्नति को रिक्ति भरने के लिए दिया गया था या क्या यह नया है, व्यक्ति की ताकत से मेल खाने के लिए बनाया गया है। हर किसी को आश्वस्त करें कि प्रमोटर क्या करते थे और इसमें कोई दोष नहीं होगा और विभाग या टीम सफलतापूर्वक काम करना जारी रखेगी।
    • कर्मचारी को बधाई देना सार्वजनिक रूप से आपके द्वारा किए गए कार्य के लिए अपनी आभार व्यक्त करें, और संगठन में दूसरों को बधाई देने और प्रचारित कर्मचारी को पहचानने के लिए कहें।



  • एक प्रमोशन चरण 3 का उद्घाटन शीर्षक वाली छवि
    3
    बाहर की तरफ से पदोन्नति की घोषणा करें ग्राहकों, उपभोक्ताओं और अन्य भागीदारों के साथ जानकारी साझा करें और कंपनी या संगठन से जुड़े। आंतरिक विज्ञापन के रूप में एक ही प्रारूप का पालन करें, और यदि कुछ विशिष्ट समूह, जैसे नए ग्राहकों, खातों, या अन्य प्रासंगिक परियोजनाओं के लिए पदोन्नति कुछ बदलता है, तो संचार करें।
  • एक प्रमोशन चरण 4 की घोषणा करते हुए चित्र शीर्षक
    4
    पदोन्नति पोस्ट करें अगर इसमें किसी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल वाले व्यक्ति या सार्वजनिक नौकरी के साथ बहुत सारे संचार की आवश्यकता होती है, तो स्थानीय प्रेस को एक नोट भेजें अधिकांश अख़बारों में व्यापारिक अनुभाग होते हैं जिनमें नए रोजगार और प्रचार शामिल हैं। कंपनी की वेबसाइट पर और सोशल मीडिया पर समाचार साझा करें
  • युक्तियाँ

    • उम्मीद पैदा करने के लिए याद रखें कर्मचारियों को प्रेरित करने और प्रेरित करने के अवसरों के रूप में प्रोन्नति का उपयोग करें हर कोई इसे एक सकारात्मक बदलाव के रूप में नहीं देखता, खासकर यदि इसका मतलब है कि उनका दैनिक जीवन किसी तरह से बदल जाएगा। यह साबित करने का अवसर ले लें कि कंपनी के भीतर विकास और उन्नति संभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com