IhsAdke.com

कैसे एक नई चर्च को खोजने के लिए

विश्वासियों के समुदाय के लिए खोज रहे हैं? शांति और ध्यान की जगह? एक सच्चा रास्ता है? एक सामाजिक समर्थन? एक महत्वपूर्ण परंपरा? आपका मार्गदर्शन करने के लिए कोई भी जवाब नहीं है आपकी आस्था, आपकी पारिवारिक परंपराएं, और आपकी वर्तमान ज़रूरतों को आप किस प्रकार परिभाषित कर सकते हैं कि "चर्च" क्या है चाहे आप पहले से ही ईश्वर में दृढ़ विश्वास रखते हों, या फिर भी जानना चाहते हैं कि आपके जीवन में कोई अर्थ और उद्देश्य क्या है, ये कदम आपका मार्गदर्शक हो सकते हैं

चरणों

एक नया चर्च चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
विश्वास से शुरू करें आपने पहले यह सुना होगा। लेकिन यह कदम पहले ही लिया जा चुका है - आखिरकार, आप इस लेख को पढ़ रहे हैं।
  • एक नया चर्च चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रार्थना! यह कुछ लोगों के लिए बहुत मुश्किल है - यह नहीं होना चाहिए, लेकिन यह है! एक चर्च को भगवान के साथ नींव के रूप में बनाया जाना चाहिए। समीकरण के अलावा, चर्च एक सामुदायिक संगठन के समान होगा। यह आपको आपकी इच्छा की सामाजिक भागीदारी देगा, और आप अभी भी बच्चों को रविवार को चलने के लिए ले जा सकते हैं। पहले कदम से अपने विश्वास का उपयोग करें, नीचे घुटने टेकें और महान खोजकर्ता से आपको दिशा देने के लिए कहकर अपनी खोज शुरू करें। अभी तक प्रकाश के एक स्तंभ के लिए इंतजार मत करो - खासकर यदि आप लंबे समय तक चर्च नहीं रहे हैं।
  • एक नया चर्च चरण 3 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    खोज! कुछ धन्य कुछ के लिए, स्वर्गदूतों ने सभी उत्तरों के साथ दरवाजा खटखटाया - हम में से ज्यादातर, इस कदम का मतलब अध्ययन करना है। आपकी खोज में किताबें शामिल हो सकती हैं, निकटतम मित्रों से पूछे गए सवाल, इंटरनेट, या शायद संभावित चर्चों का दौरा हो सकता है। अगर आपने दूसरे चरण को सही तरीके से पालन किया है, तो आप अपने भीतर से आने वाले छोटे प्रोत्साहन को महसूस करना शुरू कर सकते हैं, एक विशिष्ट दिशा में अपनी खोज का नेतृत्व कर सकते हैं। जितना अधिक आप दूसरे चरण को दोहराते हैं, उतना ही उन्हें महसूस करने की संभावना अधिक होती है, और उनकी ताकत अधिक होती है।
  • एक नया चर्च चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक विकल्प बनाओ! यह सही है, जीवन विकल्प से भरा है समीक्षा करें कि आपने क्या सीखा है, और जिसे आप बेहतर महसूस करना शुरू कर रहे हैं उसका चयन करें। परंपरा को छोड़ दें, पूर्वाग्रह को भूल जाएं और दिल को पहले बोलें। फिर एक दिशा चुनें।
  • एक नया चर्च खोजें चरण 5 शीर्षक चित्र
    5



    चरण दो दोहराएँ! भविष्यवक्ताओं के लिए, लंबे समय तक पारदस्यीय निबंध सामान्य रूप से बहुत संघर्ष के बाद आते हैं, और अक्सर इसकी पुष्टि करने के लिए अंतिम बलिदान की आवश्यकता होती है। भगवान को पहले से ही कहा गया है कि दोहराने की जरूरत नहीं है। हाँ या नहीं पर आधारित उत्तर स्वर्ग से अधिक आसानी से आते हैं। यदि आपकी पसंद सही है तो ब्रीडर से पूछें।
  • एक नया चर्च चरण 6 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    6
    सुनो! प्रार्थना संचार है इसका मतलब यह है कि जब आप बोलते हैं, भगवान सुनता है, और जब वह बोलता है, तो आपको सुनना चाहिए! जैसा कि ईश्वर आत्मा के साथ बोलता है, उसी के माध्यम से आप उसका उत्तर प्राप्त करेंगे। आप प्रकाश की परिपूर्णता, अंधेरे की भावना या कुछ भी नहीं महसूस कर सकते हैं। "प्रकाश" आपसे परिचित होगा, और संदेह दूर हो जाएगा पहले कदमों को दोहरा कर आपको ट्रैक पर रखेगा जब तक कि आपके दिल की इच्छाओं के सभी उत्तरों न हों।
  • एक नए चर्च का पता लगाएं शीर्षक 7 चित्र देखें
    7
    यदि आपके पास पहले से ही आपका उत्तर है, तो चरण 9 पर जाएं यदि नहीं, तो 8 पर जारी रखें
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    पुनर्मिलन, पुनर्विचार, फिर से चुनें। आप जानते हैं कि आपकी अंतरात्मा की वजह से सही और गलत क्या है यदि आप जानते हैं कि आपके जीवन में कुछ ऐसा है जो आपको बुरा महसूस करता है, इससे छुटकारा पाएं ऐसी चीजें जिनके पास यह प्रभाव होता है, हम उन उत्तरों को महसूस करना कठिन बनाते हैं जो हम प्राप्त कर सकते थे। प्रकाश और अंधेरे एक ही स्थान पर एक ही समय में मौजूद नहीं हो सकते। जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो अपने प्रश्नों को फिर से लिखने का प्रयास करें, और यदि आप अभी भी उन्हें हल नहीं कर सकते, तो एक और विकल्प बनाएं चरण छह की भावना से पुष्टि की गई प्रतिक्रिया प्राप्त होने तक इस प्रक्रिया को जारी रखें।
  • एक नया चर्च चरण 9 ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    9
    लंबे समय तक सीखना क्या रहते हैं! समय और जीवन के परीक्षण से प्राप्त प्रकाश को कम करना होगा। जब तक आप इसे हर दिन नहीं खिलाएं ऊपर दिए गए चरणों का उपयोग करने के लिए और अधिक जानने के लिए डरो मत, या आप दूसरों से क्या सीखें अधिक लोग आपके समान प्रश्नों के साथ आएंगे। उन्हें कैसे पता चलेगा कि किसी को बिना मार्गदर्शन करने के लिए कहां?
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। क्या मण्डली का चर्च भ्रष्ट है, या क्या आपको किसी और के खिलाफ कोई शिकायत है? क्या आप सिर्फ कहने में सक्षम हैं कि आप चर्च में जाते हैं? संस्था ईश्वर की पूजा करने के लिए कार्य करती है, और निर्णय लेने पर आपको यह याद रखना चाहिए।

    चेतावनी

    • भगवान ने कई अच्छी चीजें पैदा की जिस तरह से हम अंदर महसूस करते हैं, उसके माध्यम से हम इस अच्छे के स्रोत को पहचानते हैं। पृथ्वी पर बहुत अंधेरा भी है। हम जानते हैं कि ईश्वर इन बातों का स्रोत नहीं है। अगर अच्छा है तो इसका विरोध होता है, तो निश्चित रूप से ईश्वर का विरोध होता है। यह विपक्ष नहीं चाहता है कि आप अपने उत्तर प्राप्त करें आप इसे अप्रत्याशित स्थानों से सामना कर सकते हैं, लेकिन विचलन आपके खोज को पूरा करने से आपको रोकते हैं। जब तक आप अपना जवाब नहीं मिलते तब तक रोकें न!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com