IhsAdke.com

कैसे एक मॉर्मन लड़का इश्कबाज करने के लिए

मॉर्मन लेटर-डे संतों के लिए सिर्फ एक उपनाम है मॉर्मन ईसाई हैं जो विश्वास करते हैं कि बाईबल और बुक ऑफ मॉर्मन ईश्वर का शब्द हैं यदि आप एक ही धर्म का हिस्सा नहीं हैं तो मॉर्मन डेटिंग करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि इस चर्च में सख्त मानदंड हैं। यह कैसे करें यह कुछ टिप्स यहां दिए गए हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन लड़का चरण 1
1
लड़के की उम्र को देखो क्या वह 16 से अधिक है? अगर ऐसा नहीं है, तो शामिल न करें। मॉर्मन को "युवाओं की ताकत के लिए" सिखाया जाता है, जब तक कि वे कम से कम 16 वर्ष की उम्र तक नहीं रह जाते हैं। यदि आप रुचि रखते हैं मॉर्मन 16 या अधिक पुराने, महान है! उसे बुलाओ
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन लड़का चरण 2
    2
    अपने आप को यीशु मसीह के चर्च ऑफ लेस्टर-डे संतों के साथ परिचित कराएं उसके साथ परिचित होने के लिए यह सुरक्षित हो सकता है ताकि वह उस लड़के को बेहतर ढंग से समझ सके जो आप से संबंधित हैं। संस्कृति और संदर्भ के बारे में जानें जिसमें यह अंतर्निहित है। उदाहरण के लिए, "तो आपके पास कितने माताओं हैं?" मत पूछो, क्योंकि 18 वीं शताब्दी के अंत में चर्च में बहुविवाह पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। सवाल पूछिए, क्योंकि वे अपने विश्वासों को साझा करना चाहते हैं। सम्मान करो
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन लड़का चरण 3
    3
    विनम्रता से पोशाक। सभी पुरुष मोरमों ने अपने शरीर को कवर करने वाले लड़कियों के प्रति आकर्षित और अधिक सम्मानित होने का स्वीकार किया। बिना आस्तीन वाले शर्ट, कम-कमर स्कर्ट, शॉर्ट्स और छोटी स्कर्ट पहनने से बचें, और कुछ भी जो आपके शरीर को विनम्रता के बिना उजागर करता है हमेशा अपने आप को कवर और अच्छा लग रहा है आप जिस मॉर्मन से संबंधित हैं, वह आपके लिए महान सम्मान होगा।



  • चित्र शीर्षक एक मॉर्मन लड़का चरण 4
    4
    अपने आप को याद रखना दया और उसकी आस्था का सम्मान करें। आप को स्वयं होना मुश्किल हो सकता है और, साथ ही, लड़के के मानकों के अनुरूप - समझते हैं कि कुछ लोगों का एक साथ होना नहीं था।
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन लड़का चरण 5
    5
    मॉर्मन की जीवन शैली को समझें भोजन से पहले प्रार्थना करना आम तौर पर परिवार के साथ घर पर कुछ किया जाता है, रेस्तरां में नहीं (यदि आपको नहीं पता कि प्रार्थना के दौरान क्या करना है, अपनी आँखें बंद करें और अपनी बाहों को पार करें। आप दूसरों को वही कर देखेंगे)।
    • संगोष्ठी में भाग लें विद्यालय बाइबिल, मर्मन और अन्य ग्रंथों की पुस्तक पर एक धार्मिक वर्ग है, और स्कूल के पहले या उसके दौरान होता है बच्चों को हाई स्कूल के दौरान भाग लेना महाविद्यालय के दौरान, मॉर्मन एक संस्थान में जाते हैं, जो एक विद्यालय के समान है, लेकिन कॉलेज के छात्रों के लिए।
  • चित्र शीर्षक एक मॉर्मन लड़का चरण 6
    6
    शुद्धता के नियम को जानें Mormonism, कई अन्य ईसाई धर्मों के साथ, शुद्धता के कानून का पालन करें इसका मतलब यह है कि मोरमों को शादी तक सेक्स नहीं है। जब तक वे शादी नहीं करते तब तक वे प्रेमी या गर्लफ्रेंड्स के साथ भी नहीं रहते हैं। इसलिए भावुक चुंबन में मत देना, व्यक्ति पर न झूठ बोलना या कपड़े के साथ या बिना अंतरंग और पवित्र भागों स्पर्श करना
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपको चर्च में आमंत्रित करता है, तो आपको नाराज महसूस न करें। इसका मतलब है कि वह शायद आपको पसंद करता है अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है तो निमंत्रण से निवेदन करें। वह समझ जाएगा

    चेतावनी

    • चर्च का कोई हिस्सा न हो, क्योंकि आप किसी में रूचि रखते हैं। ऐसा करो क्योंकि आप वास्तव में धर्म का पालन करना चाहते हैं।
    • मॉर्मन के पास उच्च मानकों हैं जो तक पहुंचने में मुश्किल हो सकती हैं, लेकिन उनका सम्मान करते हैं, भले ही उन्हें लगता है कि वे मूर्ख हैं या असहमत हैं।
    • अनुपयुक्त चीजों या पसीने के बारे में बात न करें
    • मॉर्मन कॉफी, चाय, शराब, या किसी भी पेय जिसमें कैफीन शामिल है, जैसे दानव नहीं पीते हैं
    • कभी भी व्यर्थ में भगवान के नाम का उपयोग न करें। मॉर्मन काफी आक्रामक पाते हैं।
    • रविवार को उसे फोन न करें वे रविवार को प्यार करते हैं और मनोरंजन की तलाश नहीं करते हैं या उस विशेष दिन पर पैसा खर्च करने में रुचि रखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com