IhsAdke.com

कैसे एक मॉर्मन इश्कबाज करने के लिए

यदि आप चर्च ऑफ यूथ क्राइस्ट ऑफ लेटर-डे संतों के सदस्य में दिलचस्पी रखते हैं, तो उसकी प्रेमिका के रूप में कार्य करने के बारे में संदेह करना सामान्य है। चर्च रिश्तों को प्रेम करने के लिए कुछ दिशानिर्देश तैयार करता है, जिसे मॉर्मन विश्वास के साथ संलग्न करना चाहते हैं, उन्हें समझना चाहिए। इस धर्म से किसी को डेटिंग के लिए एक खुले दिमाग की आवश्यकता होती है और आपके साथी के विश्वासों के प्रति सम्मानजनक रुख होता है

चरणों

भाग 1
एक मॉर्मन प्रेमी ढूँढना

चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 1
1
एलडीएस विश्वविद्यालय में जाएं जो संयुक्त राज्य अमेरिका में रहता है देश में मोर्मों विश्वविद्यालयों, इस तरह के यूटा में ब्रिघम यंग प्रोवो, और ब्रिघम यंग Rexburg, इडाहो में से एक में शामिल होने का विकल्प है। यहां तक ​​कि अगर आप ऐसी संस्था का छात्र नहीं हैं, तो आप परिसरों में कक्षाओं और घटनाओं में भाग ले सकते हैं, जहां आप कई प्रेमी पाएंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 2
    2
    लैटर-डे संतों के यीशु मसीह के चर्च में उपस्थित रहें आपके निकटतम मंदिर को खोजें और एक सेवा पर जाएं सबसे अच्छे से, आप एक दिलचस्प व्यक्ति के पास आ सकते हैं, या कम से कम आप नृत्य और अन्य लोगों से मिलने वाले अन्य घटनाओं के बारे में जानने के लिए भ्रमण से परामर्श कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 3
    3
    एलडीएस डेटिंग साइटों का उपयोग करें एक डेटिंग साइट पर जाएं जो कि मॉर्मन के लिए विशिष्ट है (उदाहरण के लिए, एलडीएस एकल और एलडीएस प्लैनेट, जिसका उपयोगकर्ता आधार मुख्यतः उत्तर अमेरिकी है)। एक अवतार के रूप में, सामान्य पोशाक में एक हालिया तस्वीर का उपयोग करें और अगर आप एक मॉर्मन नहीं हैं, तो यह आपके वर्णन में स्पष्ट रूप से बताएं।
  • एक मोर्मन चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    एकल मॉर्मन की एक सम्मेलन में भाग लें दुनिया के कुछ क्षेत्रों (विशेष रूप से पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका) में बड़े सम्मेलन हैं जिनके उद्देश्य एकल युवा मॉर्मन को एक साथ लाने के लिए हैं कुछ प्रतिभागी इन महान घटनाओं में सिर्फ मील का सफर करते हैं, जो कि इस धर्म के अधिक अनुयायी जानना चाहते हैं, उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है।
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 5
    5
    एक BYU प्रबंधन सोसाइटी शाखा में जाएं वहां, मॉर्मन दावेदार को ढूंढना संभव होगा ब्राज़ील की आठ शाखाएं हैं और दुनिया भर में कई अन्य लोग हैं - इंटरनेट पर एक खोज करें जो आपको निकटतम ढूंढता है। BYU मैनेजमेंट सोसायटी द्वारा होस्ट की गई घटनाओं का एकल पुरुष और प्रतिबद्ध व्यक्तियों द्वारा अक्सर दौरा किया जाता है जो इसे किसी ऐसे व्यक्ति से मिलवा सकता है जो एक रोमांटिक जोड़ी को भी तलाश कर सकता है।
  • भाग 2
    सीखना मॉर्मन दिशानिर्देश

    चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 6
    1
    रिश्ते के लिए नियमों से अवगत रहें यीशु मसीह के बाद के दिन संतों के चर्च के सदस्यों को 16 वर्ष की आयु तक की तारीख तक अनुमति नहीं है। यदि वह लड़का जिसे आप रुचि रखते हैं तो उस आयु से कम हो, तो यह संभव नहीं है कि वह आपको अब तिथि देगा। हालांकि, याद रखें कि वह जरूरी नहीं कि वह 16 साल की हो जाने के बाद ही एक प्रेमिका चाहती है। उस उम्र तक पहुंचने के बाद भी, युवा मॉर्मन को रोमांटिक और अनन्य संबंधों की कीमत पर भाईचारे और सामूहिक संबंधों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
  • चित्र शीर्षक एक मॉर्मन चरण 7
    2
    बुद्धि के शब्द को समझें युवा मॉर्मन को स्वस्थ खाने और शरीर का ख्याल रखने और अल्कोहल, कॉफी, चाय, ड्रग्स और तंबाकू का उपभोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यदि आप इस तरह के प्रतिबंधों का पालन करने के लिए तैयार नहीं हैं या उनके साथ बस आराम से नहीं हैं, तो आप मॉर्मन की तिथि के लिए अपनी इच्छा पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक एक मॉर्मन चरण 8
    3
    शुद्धता के नियम को समझें मॉर्मन शादी से पहले सेक्स को स्वीकार नहीं करते। उनका मानना ​​है कि इस प्रकृति के संबंध केवल पति और पत्नी के बीच ही मैत्री के दौरान एकजुट हैं। पवित्रता का कानून भावुक चुंबन को अस्वीकार करता है, दूसरे व्यक्ति के ऊपर झूठ बोल रहा है और दूसरों के अंतरंग भागों को छूता है पत्नियों के बीच घनिष्ठ संबंधों को छोड़कर, दूसरों को यौन उत्तेजना भड़काने की अनुमति नहीं है, फिर भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
    • शुद्धता के कानून ने शर्मिंदगी के वस्त्र पहनने और शुद्धता के बारे में उचित रूप से सलाह दी।
    • पोर्नोग्राफ़ी या उपभोक्ताओं की नग्नता वाली फिल्मों की अनुमति नहीं है
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 9
    4
    याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति अलग है प्रेम जीवन के लिए दिशानिर्देशों के सुझाव के बावजूद, चर्च ऑफ यूथ क्राइस्ट ऑफ लैटर-डे सेंट्स में विश्वासियों का एक विषम आधार है। किसी के बारे में धारणाएं मत करो क्योंकि वह धर्म की प्रथाओं के कारण होता है उसे अपने व्यक्तिगत विश्वासों और विकल्पों की व्याख्या करने दें।
  • भाग 3
    मॉर्मन का आदर करना

    चित्र शीर्षक एक मॉर्मन 10 कदम
    1
    ग्रहणशील रहें किसी भी व्यक्ति के लिए जो मॉर्मन नहीं है, उन कारणों को समझना मुश्किल है क्योंकि कुछ चीजें इस विश्वास के अनुयायी से नाखुश हैं। दूसरों के धर्म को समझने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन अपने विचारों और विश्वासों के बारे में एक खुला मन है। मॉर्मन सिद्धांत के बारे में प्रश्न पूछें और निष्पक्ष, लचीली राय बनाने की कोशिश करें।
    • आपके द्वारा पूछे जा सकने वाले प्रश्न शामिल हैं: "आपका धर्म क्या प्रचार करता है?" या, "शुद्धता के बारे में आपकी क्या राय है?"
  • चित्र शीर्षक एक मॉर्मन चरण 11
    2
    अपने विश्वासों का सम्मान करें आपके रोमांटिक जोड़ी का मानना ​​है कि कुछ के साथ सहमत नहीं है सामान्य है, लेकिन यही कारण है कि आपको अपने विश्वासों का सम्मान नहीं करना चाहिए। उसे कुछ ऐसा करने के लिए मत दबाएं जो उसके मूल्यों के खिलाफ हो, और उन चीजों के बारे में उनका न्याय न करें जो वे मानते हैं। इसे स्वीकार करें जैसा कि यह है।
    • यदि आपका साथी शारीरिक अंतरंगता के साथ सहज महसूस नहीं करता है, तो उसका आदर करें और उसे कुछ भी करने के लिए उसे दबाएं न कि
    • यदि वह ऐसी आदतें हैं जो आपके लिए अकथ्य लगते हैं, जैसे प्रार्थना करते हैं, तो उसे तुच्छ मत करो या उसे छोड़ने के लिए मजबूर करने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 12
    3
    जिस तरह से आप पोशाक के साथ सावधान रहें आप को बदलने की ज़रूरत नहीं है कि आप कौन हैं, कोई आपको पसंद करता है, लेकिन जब आप उस व्यक्ति के साथ हों, जिसे आप ध्यान रखते हैं तो विनम्रता पर विचार करें। ड्रेसिंग ठीक से शुद्धता के कानून का हिस्सा है निडर वस्त्र पहने हुए, आप दिखाते हैं कि आप अपने विश्वासों का सम्मान करते हैं।
    • जब आप अपने माता-पिता से मिलते हैं तो ड्रेसिंग का महत्व उचित रूप से दोबारा होता है
  • चित्र शीर्षक से एक मॉर्मन चरण 13
    4
    उसे एक मिशन पर जाने की उम्मीद है 18 या 1 9 वर्ष की आयु में, बहुत से युवा मूरमोन मिशनों को प्रारंभ करते हैं जो चर्च को इसकी आवश्यकता होती है जहां कहीं भी 18 महीने से दो साल तक चले जाते हैं। यदि यह लड़के की योजना का हिस्सा है, जिसके लिए आप रुचि रखते हैं, तो वह संभवत: अपने प्रेम जीवन को तब तक पकड़ में छोड़ देगा जब तक वह वापस न आए। तो उससे पूछें कि क्या वह एक मिशन में भाग लेना चाहता है और इसके बारे में निहितार्थ समझता है।
  • चित्र शीर्षक एक मॉर्मन चरण 14
    5
    उसे एक तिथि पर ले लें यदि मॉर्मन लड़का आपको उस रुचि के बदले में दिलचस्पी लेता है, तो उसे एक तारीख तक आमंत्रित करें! हालांकि शराब पीने के कार्यक्रमों में सवाल नहीं है, फिर भी आप फिल्मों में जा सकते हैं, रात का खाना, चलना, समुद्र तट पर टहलने कर सकते हैं ... वैसे भी, जो आप दोनों के हित में हैं!
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि मॉर्मन केवल मोर्मन मंदिरों में शादी कर सकते हैं।
    • एक मॉर्मन को उसी सम्मान के साथ व्यवहार करें जो आप उन लोगों को देंगे जो आप की देखभाल करते हैं
    • याद रखें: विश्वासयोग्य बहुत विविध हैं और सभी चर्च के उपदेशों का पालन नहीं करते हैं
    • सम्मान करो उसे अपने धर्म के खिलाफ जाने के लिए मत दबाएं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com