IhsAdke.com

एक पुष्टिकरण का नाम चुनना

यदि आप पवित्र आत्मा में पुष्टि प्राप्त करने वाले हैं, तो आप जानते हैं कि यह एक महान कदम है और कैथोलिक चर्च में एक बहुत महत्वपूर्ण घटना है। इस प्रक्रिया में, आप अपने लिए एक पुष्टिकरण नाम चुनते हैं - या एक संत के नाम का उपयोग करें आपका संरक्षक आपको प्रेरणा देगा और आपको पवित्र जीवन के लिए प्रेरित करेगा। सही पवित्रता चुनना महत्वपूर्ण है तो आप एक अच्छे नाम कैसे पा सकते हैं?

चरणों

शीर्षक वाला चित्र एक पुष्टिकरण नाम चरण 1 चुनें
1
खोजें। संतों के बारे में जानकारी पाने के लिए सचमुच हजारों उपयोगी संसाधन हैं सार्वजनिक पुस्तकालयों को शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है - आप भी आप पर जा रहे पल्ली में पूछ सकते हैं। अगर उसकी अपनी एक लाइब्रेरी है, तो संतों के जीवन पर किताबें होंगी। इंटरनेट किसी भी विषय पर जानकारी से भरा है जो आपके हितों की है इसका प्रयोग करें!
  • शीर्षक से चित्र एक पुष्टिकरण नाम चरण 2 चुनें
    2
    निर्णय लें कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है और आपके जीवन पर लागू है आपके संत को आपको अपने जीवन को सबसे पवित्र तरीके से संभव बनाने में मदद करनी चाहिए - इस प्रकार एक ऐसी संस्था का चयन करें जिससे आपको प्रेरणा मिलती है और आपकी प्रशंसा होती है। सेंट जोन ऑफ आर्क, उदाहरण के लिए, उसे बहुत साहस और भगवान के लिए उसके प्यार के लिए याद किया जाता है। रोम के सेंट एग्नेस केवल बारह साल का था जब वह भगवान के प्रति समर्पण और उसकी शुद्धता के लिए शहीद हो गई थी। सेंट टैर्सीसियस के साथ ऐसा ही हुआ - वह मारे गए क्योंकि उन्होंने ईचैरिस्ट को नहीं छोड़ा। आप अपने विश्वास के साथ क्या करना चाहते हैं? अपने इरादों और अपनी भक्ति को आपकी पसंद का मार्गदर्शन दें
  • चित्र शीर्षक एक पुष्टि नाम चुनें चरण 3
    3
    जांच और चर्चा अपने माता-पिता, पादरियों, या पसंद के साथ अपने विकल्पों के बारे में बात करने से डरो मत। वे आपकी रुचि से खुश होंगे और आपको उनकी राय देंगे।



  • शीर्षक वाला चित्र एक पुष्टिकरण नाम चरण 4 चुनें
    4
    को सूचित करें। आपके द्वारा चुने गए संत के बारे में अपनी पुष्टिकरण (जैसे आपका पादरी) के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को सूचित करने के लिए मत भूलना यह महत्वपूर्ण है कि बिशप आने से पहले सभी को तैयार किया जाता है।
  • शीर्षक वाला चित्र एक पुष्टिकरण नाम चुनें चरण 5
    5
    गर्व लो जब आप चुने हुए नाम से बात करते हैं और बिशप इसकी पुष्टि करता है, तो आप जान लेंगे कि आपने पवित्र आत्मा का सही चुनाव किया है।
  • चित्र शीर्षक एक पुष्टिकरण नाम चरण 6 चुनें
    6
    जिंदा। भगवान की योजना के मुताबिक, पवित्र जीवन जीने के लिए मार्गदर्शन और प्रेरणा के लिए अपने संरक्षक से पूछें
  • युक्तियाँ

    • पवित्र का अच्छा महिला के नाम शामिल हैं: मेरी, एलिजाबेथ, अन्ना, मरियम मगदलीनी, वेरोनिका, जोआना, सीसिलिया, एग्नेस, अगाथा, क्लेयर, कैथरीन, बर्नाडेट, मारिया Goretti, Faustina, टेरेसा और लूसिया।
    • यदि आप चाहें, तो आप अपने माता-पिता या अभिभावक से आपको नोटरी के कार्यालय में ले जा सकते हैं और अपना नाम अपना कानूनी नाम बना सकते हैं। अन्यथा, सरकार के पास इसकी वैधता नहीं होगी - केवल चर्च में।
    • अच्छा पुरुष संतों के नाम शामिल: माइकल, राफेल, गेब्रियल, यूसुफ, जॉन, पीटर, पॉल, जेम्स, ऑगस्टाइन, एम्ब्रोस, जस्टिन फ्रांसिस, एंटोनियो, डोमेनिको और मैक्सीमिलियन कोल्बे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com