IhsAdke.com

चाय बैग का पुन: उपयोग कैसे करें

आप चाय बैग के लिए एक नया गंतव्य दे सकते हैं - लेकिन सिर्फ अगर आप वास्तव में तैयार हैं चाय बैग का पुन: उपयोग करना संभव है, लेकिन पहले कप के बाद यह अपने स्वाद और शक्ति को खोना शुरू कर देगा। बेवकूफ जो ये सोचता है कि इन पादों को केवल पेय में ही इस्तेमाल किया जाता है, उनके लिए बहुत सारे उपयोग हैं!

चरणों

फिर से चाय चाय के चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
सूजी हुई आँखों में चाय के बैग का उपयोग करें ठंडा या गर्म पाउच आपकी आंखों के पुनर्जन्म में मदद कर सकते हैं, चाहे वे पीड़ाग्रस्त, थका हुआ हो या सूज आ जाए। देखें अंधेरे चक्र गायब हो जाते हैं।
  • रीसाइज चाय बैग चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    मौसा को कम करें पेय में टैनिन के कारण उन्हें चाय की थैलियों के साथ इलाज किया जा सकता है प्रभावित क्षेत्र में, 10-20 मिनट के लिए एक गर्म गीला बैग लगाओ, यह स्वाभाविक रूप से शुष्क होने दें यदि आप इसे कुछ दिनों के लिए दोहराते हैं, तो यह उम्मीद की जाती है कि मौसा जोड़ देगा।
  • रीसाइज चाय बैग चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपने चेहरे का इलाज करें ये उपचार महंगा हो सकते हैं, लेकिन आप घर पर एक बना सकते हैं ... चाय का उपयोग कर। कटोरे पर अपना सिर रखें और भाप को अवशोषित करने के लिए उस पर एक तौलिया डाल दें। आपका चेहरा उज्ज्वल और उज्ज्वल दिखाई देगा!
  • रीसाइज चाय बैग चरण 4 नामक चित्र
    4



    त्वचा पर एक गीला चाय की थैली लगाने के द्वारा जले और रेजर ब्लेड को बचाएं।
  • रीसाइज चाय बैग चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    यदि आप धूप की कालिमा, चोट, डंक, काटने या चिड़िया से ग्रस्त हैं, तो त्वचा को शांत करने के लिए इस क्षेत्र में एक नम सिबेट का उपयोग करना संभव है।
  • रीसाइज चाय बैग चरण 6 नामक चित्र
    6
    यदि आपके पास एक बड़ा, गंदे, चिकना डिश होता है जो लगता है कि यह साफ नहीं किया जा सकता है, तो उसे गर्म पानी से भिगो दें और कुछ टीबैग जो जलसेक बनाते हैं इससे वसा को तोड़ने में मदद मिलेगी
  • रीसाइज़ चाय बैग चरण 7 नामक चित्र
    7
    गीले बैग के साथ साफ चमड़े के चमड़े के जूते (इस बैग को गर्म पानी से मिलाया गया है) जूते की सतह पर।
  • रीसाइज चाय बैग चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    चाय बैग के साथ घर के चारों ओर गंध नियंत्रण। कुछ एक बर्तन में इस्तेमाल किया और एक बदबूदार फ्रिज के अंदर रखो। रातोंरात छोड़ दो, बैग को हटा दें और चाय की एक बड़ी गंध के साथ उपकरण छोड़ दो!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com