IhsAdke.com

कैसे शेयर तस्वीरें बेचने के लिए

एजेंसियां ​​विज्ञापनदाताओं, वेब डिज़ाइनर, पत्रिका संपादक और समाचार पत्रों को तस्वीरें बेचती हैं, और उनके उत्पादों को बाजार के लिए कुछ फोटोग्राफी की आवश्यकता होती है। अपने स्वयं के फोटोग्राफर्स का उपयोग करने के बजाय, ग्राहक फोटोग्राफरों को प्रत्येक के लिए एक बार शुल्क देकर एजेंसी की तस्वीरें ले सकते हैं। फोटोग्राफर इसके बाहर रहने या शौक से अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं।

चरणों

स्टेक फोटोग्राफी चरण 1 को बेचने वाले चित्र का शीर्षक
1
एक उच्च रिज़ॉल्यूशन फॉर्म में अच्छे फोटो लें इंटरनेट पर कई किताबें और लेख हैं जो यह कैसे करें, इसके साथ-साथ यह भी सिखाना है कि किस तरह की तस्वीरों को सबसे अधिक मांग है फोटो तात्कालिक नहीं हैं क्योंकि वे सावधानी से बनाये जाते हैं।
  • चित्र शीर्षक से शेयर फोटोग्राफी चरण 2 बेचें
    2
    छवि संपादन सॉफ्टवेयर का उपयोग करके अपनी फ़ोटो संपादित करें स्थान को खोजने के लिए आसान में फ़ाइल को सहेजें।
  • चित्र शीर्षक से शेयर फोटोग्राफी चरण 3 बेचें
    3
    अपने मॉडल को एक छवि-उपयोग फ़ॉर्म पर हस्ताक्षर करें यह गैर-पेशेवर मॉडल पर लागू होता है, जैसे मित्रों, परिवार, साथ ही व्यावसायिक मॉडल। आप प्रत्येक एजेंसी से प्रपत्र टेम्प्लेट डाउनलोड कर सकते हैं या एक मानक का उपयोग कर सकते हैं, जिसे इंटरनेट पर पाया जा सकता है, फोटो दुकानों में या कैटलॉग में।



  • स्टेक फोटोग्राफी चरण 4 को बेचने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    इंटरनेट पर छवि बैंक एजेंसियों की जांच करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी गुणवत्ता समान है, थीम के साथ अपनी फ़ोटो की उनकी तुलना करें भुगतान शेड्यूल की जांच करें और साइट पर कितने पहुंच प्राप्त की जा सकती है। पता लगाएं कि एजेंसी आपकी तस्वीरों में दिलचस्पी लेगी, और जांच लें कि क्या वे विशिष्ट श्रेणियों की तलाश कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से शेयर फोटोग्राफी चरण 5 बेचें
    5
    अपने फ़ोटो में कीवर्ड जोड़ें इसलिए एजेंसियां ​​इसे सॉर्ट कर सकती हैं उन खोजशब्दों की संख्या का उपयोग करें, जो आप चाहते हैं जब तक कि उनके पास छवि के कुछ कनेक्शन हैं। जितनी अधिक श्रेणियां आपकी तस्वीर प्रकट होती हैं, उतनी ही अधिक संभावना होगी कि कोई इसे खरीद सके। आप इंटरनेट पर कुछ उपकरण ढूंढ सकते हैं जो आपको लोकप्रिय खोजशब्द चुनने में मदद करेगा।
  • चित्र शीर्षक शेयर फोटोग्राफी चरण 6 बेचें
    6
    अपनी तस्वीरें अपलोड करें प्रत्येक एजेंसी के पास यह निर्देश होगा कि यह कैसे करना है। आप एजेंसी फॉर्म, एक्टिव एक्स / जावा या एफटीपी (फाइल ट्रांसफर प्रोटोकॉल) के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। ऐसे सॉफ़्टवेयर हैं जो फ़ोटो अपलोड करने में सहायता करता है
  • युक्तियाँ

    • कुछ ऑनलाइन फोटो फ़ोरम में शामिल होने पर विचार करें। आप पर चर्चा कर सकते हैं कि कौन से फोटो अधिक बेचते हैं, बिक्री पर युक्तियां, प्रत्येक एजेंसी के वेतन के बारे में प्रश्नों को स्पष्ट करना आदि।
    • एक छोटी इमेजिंग एजेंसी को अपनी तस्वीरों को बेचने पर विचार करें, जो आपको छोटे चित्र अपलोड करने की अनुमति दे सकता है। जबकि अधिकांश छवि बैंक आपको गुणवत्ता खोने के बिना 50 एमबी तक की फ़ाइलों को अपलोड करने की अनुमति देते हैं, छोटी छवि एजेंसियां ​​आपको लगभग 8 मेगापिक्सेल से ऊपर के किसी भी डिजिटल कैमरा का उपयोग करने की अनुमति देती हैं।
    • फोटो साल के लिए बेच रहे हैं। निश्चित रूप से निर्धारित फोटोग्राफर एक जीवित बिक्री तस्वीरें बना सकते हैं। फ़ोटो का एक बड़ा संग्रह के साथ, फोटोग्राफरों को तब भी अर्जित करना जारी रख सकते हैं जब वे अधिक फ़ोटो नहीं भेज रहे हों

    आवश्यक सामग्री

    • अच्छी गुणवत्ता और सामान के साथ डिजिटल कैमरा
    • कंप्यूटर इंटरनेट से जुड़ा है
    • छवियों को संपादित करने, फ़ोटो भेजने और प्रबंधित करने के लिए कार्यक्रम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com