IhsAdke.com

सेगूँसा के साथ ऑनलाइन कैसे खरीदें और बेचें

जब ऑनलाइन खरीदने और बेचने की बात आती है तो हमेशा आत्मविश्वास महसूस करना अच्छा लगता है यदि आप इस कार्य को करते हुए संतोष की भावना महसूस करना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें चरण 1
1
किसी भी विधि के माध्यम से भुगतान प्राप्त करने के बाद, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए प्रेषक को प्रमाणित करना होगा कि वे लेनदेन को अधिकृत करते हैं और वे वे हैं जो वे दावा करते हैं
  • चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें चरण 2 खरीदें
    2
    नाम, फोन और पते के लिए पूछें
  • चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन बेचें 3 कदम
    3
    नाम और पते की जांच के लिए एक ऑनलाइन फोन बुक का उपयोग करें यह जानकारी आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी के अनुरूप होना चाहिए।
  • चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें चरण 4 खरीदें
    4
    हमसे संपर्क करें! यदि जानकारी वास्तविक है, तो यह आपको अनुरोध की पुष्टि करने की अनुमति देता है। कई ऑनलाइन घोटाले के कारण दोस्तों या परिवार के कारण होते हैं - इसलिए उस नाम की मांग करना सुनिश्चित करें जो भुगतान विवरण या चालान पर दिखाई देते हैं। लेन-देन की प्रकृति की पहचान करें और समझाएं कि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भुगतान उनका है। वे हाँ या नहीं कहेंगे
  • चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें, चरण 5 खरीदें
    5
    यदि वे फोन बुक में सूचीबद्ध नहीं हैं, तो पहचान और स्थान को किसी अन्य तरीके से सत्यापित करें। हालांकि यह समय लगता है, आप उन्हें एक कोड के साथ एक पत्र भेज सकते हैं और उन्हें ईमेल द्वारा कोड भेजने के लिए कह सकते हैं। यह उनके पते की पुष्टि करता है



  • चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें चरण 6
    6
    एक ड्राइवर के लाइसेंस ट्रैकिंग द्वारा पता और पहचान की पुष्टि भी की जा सकती है
  • पिक्चर का शीर्षक खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें चरण 7
    7
    आप पंजीकृत पत्र के विभिन्न रूप भी भेज सकते हैं। डाकिया एक पहचान और हस्ताक्षर का अनुरोध करेगा।
  • चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें चरण 8
    8
    यदि आप अन्य पार्टी से कोई ईमेल प्राप्त करते हैं, तो उसे हटाएं नहीं। यदि यह धोखाधड़ी का प्रयास है, तो ई-मेल में छिपी जानकारी है जो प्रेषक के ठिकाने और पहचान को निर्धारित करने के लिए उपयोग की जा सकती है।
  • पिक्चर खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन बेचें चरण 9
    9
    यदि अन्य व्यक्ति को फीडबैक रिकॉर्ड के साथ बातचीत के स्वरूप में पहुंच मिलती है, जैसे कि ईबे, तो आप उन्हें चुनने वाले कई कीवर्ड के साथ एक परीक्षण पृष्ठ बनाने के लिए कह सकते हैं, और उन्हें यूआरएल भेज सकते हैं।
  • चित्र खरीदें और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन खरीदें 10 कदम
    10
    बड़े परिचालनों के लिए, कुछ अन्य विधि का उपयोग करें जो अधिक आश्वासन प्रदान करता है। एक उदाहरण हिरासत सेवा है, जहां एक मध्यस्थ खरीदार के भुगतान का रखरखाव करता है और जब तक खरीदार यह पुष्टि नहीं करता कि वह उसकी खरीद से संतुष्ट है तब तक वापस नहीं आता है।
  • युक्तियाँ

    • देश के दूसरे शहर में समय जानने के लिए, Google का उपयोग करें और "लंदन समय" जैसे कोई क्वेरी दर्ज करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com