IhsAdke.com

समूहोन पर वाउचर कैसे लौटाएंगे

यदि आपने दुर्घटना से ग्रुपॉन वाउचर खरीदा है या उस जगह पर अनुभव से असंतुष्ट हैं जहां आप इसे रिडीम करने आए, तो ध्यान रखें कि रिफंड की मांग करना आम तौर पर संभव है। किसी आकस्मिक खरीद या वापसी की स्थिति में, एक लावारिस वाउचर खरीद के 7 दिनों के भीतर वापस किया जा सकता है। हालांकि, उस जगह के असंतोष के मामले में जहां इसका उपयोग किया गया था, कूपन के उपयोग के 30 दिनों के भीतर, ग्रुपऑन ग्राहक सेवा से धनवापसी का अनुरोध किया जा सकता है।

चरणों

विधि 1
साइट के माध्यम से अनुरोध रखकर

ग्रुपॉन वाउचर चरण 1 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
1
समूहोन रिटर्न पॉलिसी के लिए देखें जिस तरह से वाउचर वापस आये जाते हैं, उसमें कुछ सीमाएँ हैं पहले जांच लें कि आपकी कूपन धनवापसी के लिए उत्तीर्ण है, अन्यथा अनुरोध से वंचित होने की संभावना है।
  • ग्रुपऑन आपको खरीद की तारीख के 7 दिनों के भीतर एक लावारिस वाउचर वापस करने की अनुमति देता है। इस अवधि के बाद, खरीद पूरी हो गई है।
  • यदि आपने वाउचर का इस्तेमाल किया है लेकिन अनुभव से असंतुष्ट हैं, तो समूहोन को कूपन रिडम्पशन के 30 दिनों के भीतर एक धनवापसी अनुरोध के लिए संपर्क किया जा सकता है।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 2 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    2
    इस पते पर जाकर ग्रुपऑन वेबसाइट पर अपने खाते में प्रवेश करें groupon.com.br.
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 3 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    3
    ऊपरी दाएं कोने में अपने नाम पर क्लिक करें और "मेरा समूह" चुनें यह विकल्प सभी खरीदे गए और रिडीम किए गए कूपनों की सूची खोल देगा।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 4 पर लौटने वाली तस्वीर
    4
    कूपन के बगल में स्थित "विवरण देखें" बटन पर क्लिक करें जो वापस किया जाएगा हालांकि, कृपया याद रखें कि खरीद के 7 दिनों के भीतर कूपनों को वापस करना संभव है, जब तक कि उन्हें रिडीम नहीं किया गया है।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 5 पर लौटने वाली तस्वीर
    5
    "खरीदारी रद्द करें" पर क्लिक करें। यह लिंक "प्रिंट वाउचर" बटन के ऊपर, स्क्रीन के बाईं ओर पाया जा सकता है यदि आप इसे नहीं देख सकते हैं, तो आपका वाउचर अब धन-वापसी के लिए योग्य नहीं है।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 6 पर लौटने वाली तस्वीर
    6
    "मैं अपनी खरीदारी रद्द करना चाहता हूं" पर क्लिक करें यह लिंक "अपडेट क्रय" बटन के नीचे स्थित होगा
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 7 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    7
    एक्सचेंज के लिए कोई कारण चुनें। वाउचर वापस करने के लिए कोई कारण चुनने के लिए ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करें यदि कारणों में से कोई भी लागू नहीं होता है, तो "अन्य" विकल्प चुनें चुना हुआ कारण रिफंड परिणाम को प्रभावित नहीं करेगा।



  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 8 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    8
    धनवापसी को संसाधित करने के लिए "खरीदारी रद्द करें" क्लिक करें। Groupon तुरंत वापसी की प्रक्रिया करेगा, लेकिन आपके बैंक पर कार्रवाई करने के लिए कुछ दिन लग सकते हैं। पैसा खरीद के लिए इस्तेमाल किए गए खाते में वापस किया जाएगा।
    • एक पुष्टिकरण, ग्रुपटन खाते में उपयोग किए गए ईमेल को भेजा जाएगा, जिसमें यह बताया जाएगा कि रिफंड जारी किया गया था।
  • चित्रण समूहोन वाउचर चरण 9 पर लौटें शीर्षक
    9
    यदि इसे वापस करना संभव नहीं है तो कूपन का उपयोग करने पर विचार करें सौदा समाप्त होने के बाद भी, समूहोन वाउचर हमेशा मूल खरीद मूल्य के लिए भुनाया जा सकता है। यदि आपके पास पुराने कूपन हैं और उन्हें धनवापसी करना चाहते हैं, तो उन्हें व्यापार का मूल मूल्य प्राप्त करने के लिए उपयोग करें।
  • विधि 2
    ग्राहक सेवा से संपर्क करना

    ग्रुपॉन वाउचर चरण 10 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    1
    ग्राहक सेवा से संपर्क करने के बारे में जानें। यदि आपका वाउचर रिफंड के लिए उत्तीर्ण हो जाता है, लेकिन आप इसे वापस नहीं कर पा रहे थे या उस स्थान पर खराब सेवा के कारण वापसी का अनुरोध करना चाहते हैं, जहां समूह का ग्राहक समर्थन से संपर्क करें।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 11 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    2
    कृपया ग्राहक सेवा से संपर्क करें Groupon के संपर्क में आने के कई तरीके हैं हालांकि, सेवा से संपर्क करने से पहले सभी आवश्यक जानकारी इकट्ठा करना चाहते हैं।
    • कॉल (11) 4082-1700 या (21) 4007-1627 (रियो डी जनेरियो राज्य के लिए विशेष)
    • साइट पर पहुंचें groupon.com.br/suporte_ao_cliente अधिक ग्राहक सहायता जानकारी के लिए
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 12 पर लौटने वाली तस्वीर
    3
    Groupon से संपर्क करते समय, अपने संदेश संक्षिप्त रखने की कोशिश करें ग्राहक सेवा क्लर्कियां हर दिन लंबे समय तक चलने वाली कहानियां सुनती हैं और यदि आप बहुत अधिक स्थानांतरित करते हैं तो वे फांसी को समाप्त कर सकते हैं इससे बचने के लिए, अपनी शिकायत या प्रश्न को कम रखें और सीधे बिंदु पर जाएं, इसलिए आप क्या चाहते हैं या क्या पूछ रहे हैं, इस बारे में कोई भ्रम नहीं है।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 13 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    4
    यदि आपको परिणाम न मिलें तो पर्यवेक्षक से बात करने के लिए कहें यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप प्रतिपूर्ति के लिए पात्र हैं और सेवा क्लर्क मदद करने में सक्षम नहीं है, विनम्रता पर्यवेक्षक से बात करने का अनुरोध करता है वह धनवापसी करने के लिए प्राधिकृत किया जा सकता है जिसे चुकाया नहीं जा सकता।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 14 पर वापस लौटने वाली तस्वीर
    5
    शांत रहो, लेकिन रहना जारी रखें रिफ़ंड प्राप्त न करने के लिए क्लर्क का आरोप नहीं है। हालांकि, जब वह नहीं कहता, तब हार न दें, लेकिन उस पर अपनी निराशाओं से बचने से बचें। क्रोध उतारना कोई समर्थन पाने का एक निश्चित तरीका है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com