IhsAdke.com

स्मार्टफ़ोन की समीक्षा कैसे लिखें

आजकल, उपभोक्ता उन उत्पादों के ईमानदारी से मूल्यांकन पर निर्भर हैं जो वे खरीदना चाहते हैं। स्मार्टफोन की समीक्षा लिखना संभावित खरीदारों को डिवाइस को जानने में मदद करने का एक शानदार तरीका है। टेक ब्लॉग और यूट्यूब जैसे वीडियो साझा करने साइटों, स्थानों है कि अक्सर विभिन्न मूल्यांकन होस्ट करने, और में सेलुलर विश्लेषण कर रहे हैं अपनी तेजी से ब्लॉग पाठकों को उनकी सलाह पर भरोसा करते हैं की वफादार आकर्षित कर सकते हैं। आप निम्नलिखित युक्तियों की सहायता से स्मार्टफोन के विश्लेषण को लिख सकते हैं या शूट कर सकते हैं

चरणों

एक स्मार्टफोन रिव्यू लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
मूल्यांकन डिवाइस को पहले से जानें सबसे अच्छा स्मार्टफोन उपकरण के बुनियादी संचालन का व्यावहारिक प्रदर्शन। अगर आप डिवाइस को गहराई से नहीं जानते हैं, तो आपका मूल्यांकन भविष्य के खरीदारों की मदद नहीं करेगा, इसलिए कम से कम आपको सेल फोन के मूल संचालन को बहुत अच्छी तरह से जानना होगा।
  • आप प्रश्न में स्मार्टफोन की जरूरत नहीं है (उदाहरण के लिए, यदि आप अपने ब्लॉग के लिए विश्लेषण की एक श्रृंखला कर रहे हैं), एक दुकान है कि डिवाइस परीक्षण या एक दोस्त है जो मॉडल है उधार लेने के लिए बेच रही है पर जाएँ। फोन कार्यों, डिजाइन, पेशेवर, विपक्ष और कीमत जानने के लिए
  • एक स्मार्टफोन रिव्यू लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक परिचय बनाओ बुनियादी सुविधाओं के साथ शुरू करें अपने स्मार्टफोन का नाम और मॉडल बोलो और उसके पास कोई उपनाम है, यदि कोई हो। कुछ उपभोक्ता केवल अपनी खोजों में उपनाम का उपयोग करते हैं, इसलिए हर संभव नाम का उपयोग करना महत्वपूर्ण है कीमत, उपलब्धता, ऑपरेटर जो कुछ प्रकार की पदोन्नति के साथ बेच रहे हैं, के बारे में कुछ बोलें। यह कहना भी महत्वपूर्ण है कि आप कहां हैं और कौन सा वाहक इस्तेमाल किया जा रहा है, क्योंकि अन्य देशों के लोग भी उस सामग्री तक पहुंच सकते हैं। इसके अलावा, इस मॉडल के चयन के कारण मूल्यांकन को शुरू करना दिलचस्प है
    • शामिल लिंक संबंधित पाठकों को उद्धृत जानकारी, या उपकरण को बेचने वाले स्टोरों से लिंक करने में मदद करने के लिए प्रासंगिक।
  • एक स्मार्टफोन रिव्यू लिखें शीर्षक वाला चित्र 3 चरण
    3
    श्रेणियों में रेटिंग को विभाजित करें इस तरह, फोन के विभिन्न बिंदुओं पर आपकी राय देना संभव होगा। विभिन्न श्रेणियों, जैसे कैमरा, स्पीकर गुणवत्ता, बैटरी, प्रयोज्यता, आदि में विशेषताओं के बारे में विस्तार से बोलें। इस तरह, विश्लेषण बहुत थकाऊ बिना गहरा हो जाएगा। प्रत्येक वर्ग के लिए एक शीर्षक बनाने और फोन के हर हिस्से के लिए संक्षिप्त विवरण लिखना एक अच्छा विचार है - एक संभावित खरीदार एक विशाल पाठ को पढ़ने में बहुत अधिक समय बर्बाद नहीं करना चाहता।
    • अपने स्मार्टफ़ोन पर पसंद किए गए चीजों के बारे में बात करें, इसका उपयोग करना कितना आसान है और कौन सी विशेष विशेषताएं हाइलाइट करने योग्य हैं।
  • एक स्मार्टफोन रिव्यू लिखें शीर्षक वाला चित्र 4 चरण



    4
    हमेशा सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के साथ डिवाइस के नकारात्मक अंक शामिल करें पाठकों ने एक उच्च पक्षपाती विश्लेषण या डिवाइस के सकारात्मक पहलुओं की तुलना में किसी स्मार्टफोन के बारे में एक ईमानदार और निष्पक्ष राय का मूल्यांकन किया है। क्या अधिक है, यदि आपका विश्लेषण संतुलित है, तो आपके विश्लेषण अधिक विश्वसनीय लगेगा ध्यान रखें कि जो कोई नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में शोध कर रहा है, वह अपनी कमजोरियों को पहले से जानना चाहता है। सकारात्मक और नकारात्मक जानने के लिए, खरीदार नए फोन की कमजोरी से निपटने के लिए, या बस एक और मॉडल का चयन करने का एक तरीका सोचने में सक्षम होगा।
    • देखें विज्ञापन टेक्स्ट आधिकारिक स्मार्टफोन अपने व्यक्तिगत इंप्रेशन के साथ अपनी डिवाइस की विज्ञापन कॉपी की तुलना करें और देखें कि क्या कोई भी पहलू हैं जिनसे आप असहमत हैं। विज्ञापनों में वादे के साथ अपने व्यक्तिगत अनुभव की तुलना करना महत्वपूर्ण है।
    • यहां तक ​​कि सबसे अच्छा "पेशेवर" और सबसे असुविधाजनक "विपक्ष" के साथ विश्लेषण का सारांश पाठकों के लिए एक अच्छा सारांश के रूप में प्रदान कर सकता है। उदाहरण के लिए, "पेशेवरों: स्मार्टफोन में एक बैटरी है जो श्रेणी में सभी प्रतियोगियों को पार करती है। विपक्ष: मूल्य और कुछ रंग विकल्प। "
  • एक स्मार्टफोन रिव्यू लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    स्पष्ट, अच्छी तरह से प्रकाशित फोटो ले लो पोस्टिंग में उपयोग करने के लिए उपकरण का। सभी उल्लेख किए गए विशेषताओं का विवरण देने वाले फोटो को शामिल करना न भूलें। यदि आप वीडियो विश्लेषण कर रहे हैं, तो वीडियो की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए उच्च परिभाषा कैमरे के साथ शूट करने का प्रयास करें।
  • एक स्मार्टफोन रिव्यू लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    एक निष्कर्ष लिखें इस खंड में, विश्लेषण स्मार्टफोन का एक समग्र प्रभाव और अपने अनुभव, इसका इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहन के साथ-साथ पाठक भी परीक्षण करने के लिए के लिए दे रही है को पूरा करें। यह अगर आपको लगता है कि स्मार्टफोन केवल कुछ लोगों के लिए उपयुक्त है स्पष्ट करने के लिए महत्वपूर्ण भी है (उदाहरण के लिए, एक व्यापार व्यक्ति, एक किशोर, आदि), या अगर यह किसी के लिए भी अच्छा है। इस प्रकार के निष्कर्ष डिवाइस के उपयोग से आपके अनुभव पर आधारित होना चाहिए।
    • किसी ब्लॉग पर अपनी समीक्षा पोस्ट करें, साइट की समीक्षा करें या कहीं और प्रासंगिक हों, और टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देने के लिए याद रखें। कभी-कभी साइट डेवलपर्स भी टिप्पणी छोड़ सकते हैं यदि उनकी समीक्षा लोकप्रिय हो जाती है, तो थोड़ी देर के लिए इसका ध्यान रखने योग्य है
  • युक्तियाँ

    • स्थानों है कि पकड़े नहीं अपने पुराने फोन में संकेत प्राप्त (उदाहरण के लिए एक देश से शहर में,) के रूप में यदि नोटिस कुछ असामान्य जरूरी है कि हैंडसेट की एक विशेषता के रूप में नहीं बताया गया है विश्लेषण में शामिल करना न भूलें। आपके अनुभव ऐसे लोगों को प्रभावित कर सकते हैं जो एक ही स्थिति में हैं।
    • मोबाइल फोन ऑपरेटर की वजह से होने वाली समस्याओं के बारे में बात करते समय सावधान रहें हर कोई एक ही वाहक का उपयोग नहीं करता है, इसलिए यदि आपको संकेत के साथ परेशानी हो रही है, तो विश्लेषण में उस तथ्य को शामिल करने से पहले किसी अन्य वाहक से चिप का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • आप अपनी समीक्षाओं को उन एप्लिकेशन के लिए बढ़ा सकते हैं जो प्रश्न में स्मार्टफोन के साथ संगत हैं। इस तरह, स्मार्टफोन से संबंधित और भी अधिक सामग्री लिखना संभव होगा

    चेतावनी

    • प्रत्यक्ष रहें यदि आप एंड्रॉइड के प्रशंसक हैं, तो बस iPhone की अनदेखी न करें अपनी वरीयता के बारे में तर्कसंगत रूप से तर्क दें और स्पष्ट रूप से और संक्षिप्त रूप से मिली समस्याओं को समझाने का प्रयास करें। अपनी पोस्ट को भुगतान किए गए प्रकाशन की तरह दिखने की कोशिश न करें
    • किसी विश्लेषण का उपयोग शिकायत के रूप में नहीं किया जाना चाहिए। अगर आप अपने स्मार्टफोन से असंतुष्ट हैं, तो कृपया ऑनलाइन दावा करने से पहले विक्रेता और निर्माता से संपर्क करें। यह संभव है कि डिवाइस दोषपूर्ण खरीदा गया है या हो सकता है आप इसे ठीक से उपयोग नहीं कर रहे हैं, और निर्माता अपनी शिकायत के लिए एक समस्या धन्यवाद खोजने के लिए और भविष्य के संस्करणों में इसे ठीक कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • इंटरनेट का उपयोग
    • स्मार्टफ़ोन तक पहुंच
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com