IhsAdke.com

किसी उत्पाद का विश्लेषण कैसे करें

आपके द्वारा उपयोग की गई या खरीदी गई वस्तुओं की उत्पाद समीक्षा को लिखना, दूसरों के साथ उपयोगी जानकारी साझा करने, उत्पादों का प्रचार करने या लेखक के रूप में अपना पोर्टफोलियो विकसित करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। आप लगभग किसी भी उत्पाद की आलोचना कर सकते हैं - इलेक्ट्रिक टूथब्रश से आपकी नई हाइब्रिड कार तक। आलोचना करने के लिए, संक्षिप्त और ईमानदार होना महत्वपूर्ण है

चरणों

एक उत्पाद की समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
खरीदें या उत्पाद का उपयोग करें शायद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। यदि आपने कभी उत्पाद का इस्तेमाल नहीं किया है, तो इसका प्रयोग करने का बहाना न करें, अन्य किसी भी हजारों मदों पर लिखें।
  • एक उत्पाद की समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    अपनी समीक्षा प्रकाशित करने के लिए एक स्थान खोजें। निजी ब्लॉग, साइटों की समीक्षा करें और फ़ोरम आपकी प्रतिक्रिया पोस्ट करने के लिए उत्कृष्ट स्थान हैं।
  • एक उत्पाद की समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3



    टाइपिंग प्रारंभ करें - जिस तरह से आपने उत्पाद का उपयोग किया था उसके आधार पर ठोस उदाहरण का उपयोग करें। क्या आपके वैक्यूम क्लीनर ने अपने कुत्ते के बाल उठाए थे लेकिन दृढ़ लकड़ी फर्श पर अप्रभावी था?
  • एक उत्पाद की समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    अपनी आवाज का उपयोग करें यह बहुत औपचारिक नहीं है, एक सुसंगत और संवादात्मक स्वर अच्छी तरह से काम करता है।
  • एक उत्पाद की समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    संतुलित रहें - आपको क्या पसंद आया और इस बारे में बात करें कि आपको उत्पाद के बारे में क्या पसंद नहीं आया। सबसे उपयोगी आलोचनाएं उन नहीं हैं जो सिर्फ प्रशंसा करते हैं, लेकिन जो पाठकों को मदद करते हैं, वे वास्तव में क्या उम्मीद करते हैं।
  • 6
    पोस्ट।
  • युक्तियाँ

    • अधिक प्रभाव बनाने के लिए, प्रासंगिक फ़ोटो और वीडियो शामिल करें, या तो उत्पाद की विशेषताओं को हाइलाइट करके या इसे कैसे दिखाया गया दिखा कर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com