IhsAdke.com

कैसे एक शो के सामने खड़े हो जाओ

एक शो में सामने की पंक्ति में होने के लिए, यह रचनात्मकता और दृढ़ संकल्प लेता है। अगर सीटें सीमांकन की जाती हैं, तो टिकट खरीदने की आशा करते हैं। लेन या टिकट के लिए टिकट, उदाहरण के लिए, सस्ता है, लेकिन उनकी लागत अलग है। सीमरेक्षित स्थानों के बिना, यह हर एक अपने आप में ही है यह आगे रहने के लिए कठिन होगा, लेकिन इसके लायक होगा।

चरणों

भाग 1
आगे की योजना

एक कॉन्सर्ट चरण 1 पर फ्रंट रो प्राप्त करें
1
बिक्री जारी होने के समय टिकट खरीदें। यदि प्रस्तुति साइट या कलाकार एक न्यूज़लेटर प्रदान करता है, तो उस पर हस्ताक्षर करें खुली बिक्री से पहले अक्सर पूर्व बिक्री होती है, जो मंच के सामने एक सेक्टर में टिकट पाने की संभावना बढ़ा सकती है। अगर आप थोड़ा और अधिक खर्च करने को तैयार हैं, तो वीआईपी या "प्रीमियम" टिकट खरीदें चाहे पूर्व-बिक्री या खुली बिक्री में, एक अलार्म सेट करें ताकि आप बिक्री के समय बिल्कुल टिकट खरीद सकें। आप जितनी तेजी से चलते हैं, उतना ही अधिक मौका आपको आपके द्वारा प्राप्त टिकट प्राप्त करना होगा और आपके पास अधिक विकल्प होंगे।
  • यदि पहले पंक्ति के लिए कोई विकल्प नहीं हैं, तो आप प्रस्तुति के दिन तक इंतजार कर सकते हैं कि किसी ने छोड़ दिया है और टिकट बेच रहा है। या, आप स्थल पर जा सकते हैं, क्योंकि दरवाजों को खुले होने से पहले ही अच्छे टिकट जारी करना आम है। टिकट कंपनी या कलाकार की वेबसाइट पर भी जांचें, चूंकि क्रेडिट कार्ड खरीदे जिन्हें अनुमोदित नहीं हैं वे भी बिक्री के लिए वापस आते हैं।
  • स्क्रैपर या पुनर्विक्रय साइटों से टिकट खरीदने के लिए भी संभव है। हालांकि, आप केवल तभी पता चलेगा कि टिकट आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले दिन वैध हैं - अनधिकृत माध्यम से खरीदना हमेशा जोखिम रहता है।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 2 में फ्रंट रो देखें
    2
    जैसे ही दरवाजे खुले हैं, जैसे ही आपके पास ट्रैक के टिकट या किसी अन्य स्थान पर सीमांकन के बिना टिकट हो। कभी-कभी दरवाजे प्रस्तुति से एक घंटे पहले ही खुले होते हैं, लेकिन अन्य अवसरों पर वे पहले ही घंटे खुल सकते हैं। आपकी इच्छा और एक जगह अच्छी तरह से आगे बढ़ने की इच्छा के आधार पर, आपको यथाशीघ्र पहुंचने की आवश्यकता होगी। जगह के रूप में संभव के रूप में मंच के रूप में खोजें और जब तक प्रदर्शन शुरू नहीं होता है। दर्शकों का सामना करने के बिना यह एक अच्छा स्थान पाने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • आपके लेआउट और घटना के आकार के आधार पर, स्थल के प्रवेश द्वार पर शिविर के लिए आवश्यक हो सकता है। शिविर के बारे में जानने के लिए और कहीं रात बिताने के लिए, पढ़ें यह आलेख!
    • बहुत जल्दी या डेरा डाले हुए एक प्रस्तुति अपने सभी सप्ताहांत ले जा सकते हैं आनंद लें और एक असली पार्टी बनाने के लिए अपने दोस्तों को लाओ।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 3 पर फ्रंट रो प्राप्त करें
    3
    आपको आवश्यक आपूर्ति लाओ यदि घटना सड़क पर है, तो आप अपने क्षेत्र का दावा कर सकते हैं कांग, फर्श तौलिए या कुर्सियों के साथ। सनस्क्रीन और बोतलबंद पानी (यदि अनुमति है) भी उपयोगी है ताकि आप अपने स्थान पर आराम से व्यवस्थित कर सकें। यदि घटना एक इनडोर क्षेत्र में है और केवल स्टैंड के लिए कमरा है, तो सभी रात को झेलने के लिए आरामदायक जूते पहनें। जगह जानने के पहले पता करें कि वास्तव में क्या उम्मीद है और किस आइटम की अनुमति है
    • उचित रूप से पोशाक के लिए जगह के बारे में अपने आप को सूचित करना भी महत्वपूर्ण है यदि आप एक आसन्न जगह में तंग होने जा रहे हैं, तो गर्म रखने के लिए हल्के कपड़े पहनना अच्छा है यदि घटना सड़क पर है, तो तापमान कम होने पर शाम के बाद पहनने के लिए एक जैकेट ले आओ।
    • एक और "आपूर्ति" आपको ले जाना चाहिए एक अच्छा सेल फोन की बैटरी है यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपका मोबाइल पूरे कार्यक्रम में चार्ज हो। किसी बैटरी के बिना सेलफोन के साथ अपने दोस्तों को खोने का जोखिम न लें
  • एक कॉन्सर्ट चरण 4 में फ्रंट रो प्राप्त करें
    4
    घटना से पहले निगमित द्रव की मात्रा कम करें यह कहने के लिए हास्यास्पद लगता है, लेकिन यदि आप बाथरूम जाना चाहते हैं तो आप एक अच्छी सीट सुरक्षित नहीं कर पाएंगे। "चिह्नित" एक जगह कभी काम नहीं करता है और यदि आप पेशाब करना चाहते हैं तो आपको लंबी कतारों का सामना करना पड़ेगा। इस से बचने के लिए, घटना तक पहुंचने से पहले बहुत ज्यादा पीने से बचें।
    • कभी-कभी बाथरूम में जाने के लिए यह अनिवार्य हो सकता है कोई समस्या नहीं! जब तक आप इस घटना में अकेले न हों, आप अपने दोस्तों के साथ अपनी जगह ले सकते हैं। इसलिए हमेशा उस स्थान पर कोई व्यक्ति होगा जहां आपने रहने के लिए चुना है
  • भाग 2
    आगे बढ़ना

    एक कॉन्सर्ट चरण 5 पर फ्रंट रो देखें
    1
    कम से कम प्रतिरोध का रास्ता चुनें यह सबसे अच्छा विचार नहीं है कि वहां बस एक स्थान पाने के लिए जनता के माध्यम से जाना। इसके बजाय, संभव के करीब के रूप में प्राप्त करने का प्रयास करें, किनारों के साथ जाकर परिधि का अनुसरण करें जब आप मंच के नजदीक आते हैं, तो पक्षों से हमेशा, बीच में जाने की कोशिश करें।
    • यदि आप नीचे की तरफ से एक तरफ से आते हैं तो लोग आपको जाने देने को तैयार होंगे। वे शायद सोचेंगे कि आप सिर्फ उनको पाने की कोशिश करने के बजाय बस रहने के लिए एक नई जगह ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।



  • एक कॉन्सर्ट चरण 6 पर फ्रंट रो प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने दोस्तों को हाथ दो। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि घटना भीड़ है, क्योंकि खो जाने और अकेले रहने का जोखिम अधिक है। अपने दोस्तों के साथ हाथ मिलाएं ताकि आप भीड़ के माध्यम से उनसे अलग न हो सकें। आप उनके साथ की ओर नहीं चल सकते हैं, इसलिए हाथ पकड़ो ताकि वे हमेशा एक साथ हों।
    • यदि जनता अधिक आक्रामक है, तो संभावना है कि आप अपने दोस्तों से खुद को खोने के लिए हवा देंगे। इन मामलों में, यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई अपने सेल फोन ले जा रहा है ताकि वे संवाद और फिर से मिल सकें। यदि घटना के स्थान पर कोई टेलीफोन सिग्नल न हो, तो प्रस्तुति के बाद सभी के लिए बैठक बैठक का प्रबंध करें।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 7 पर फ्रंट रो प्राप्त करें
    3
    दृढ़ रहें, लेकिन विनम्र रहें यह अधिक महत्वपूर्ण है यदि आप एक हैं जो अपने दोस्तों के लिए जिस तरह से आगे बढ़ रहा है आपको भीड़ में चलने के लिए थोड़ा दबाव बनाना होगा, लेकिन हमेशा "कृपया", "मुझे क्षमा करें" और "धन्यवाद" कहें। अगर लोग सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं तो लोग आपकी सहायता करने के लिए बहुत अधिक इच्छुक होंगे।
    • यदि कोई व्यक्ति कदम न होने पर भी कदम नहीं उठाता है, तो थोड़ी अधिक साहसी हो।
    • ज़ोर से बोलने और पारित करने की कोशिश मत करो। आप लोगों को फिर से जीवन में कभी नहीं देख सकते हैं, लेकिन आप हमेशा अपने पसंदीदा कलाकार को नज़दीक से देखकर याद रखेंगे।
  • भाग 3
    जगह लेना

    एक कॉन्सर्ट चरण 8 पर फ्रंट रो प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    बीयर को छोड़ दें अगर आपको बाहर जाना है और कुछ खरीदना है तो आप आगे की पंक्ति में खड़े होने में सक्षम नहीं होंगे। यहां तक ​​कि अगर आप अपने मित्र को अपने स्थान पर भेजते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि कोई उसकी जगह ले लेगा और वह वापस नहीं लौट पाएगा। यदि आप कर सकते हैं, तो पीने को छोड़ दें ताकि आप अपना स्थान खो न जाए।
    • यदि घटना इतनी भीड़ वाली नहीं है या चारों ओर घूमने के लिए आसान है, तो आप मौका ले सकते हैं।
    • बोल्ड लोग आमतौर पर घटनाओं में पेय लाने की कोशिश करते हैं यदि आप पत्रिका में पकड़े नहीं जाते हैं, तो आप अपने स्थान पर रह सकते हैं और कुछ अच्छे पैसे बचा सकते हैं।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 9 में फ्रंट रो प्राप्त करें
    2
    आत्मविश्वास से गुजारें यदि यह असुरक्षित या बहुत विनम्र लगता है, तो अन्य लोग अपनी जगह ले सकते हैं। इसके बजाय, विश्वास के साथ कार्य करें और अपने स्थान का दावा करें। अपने पैरों को व्यापक और कंधे वापस रखें अपना सिर ऊपर रखो अपने सामने की पंक्ति की जगह की रक्षा के लिए डरो मत।
    • यदि अन्य लोग आपको टक्कर देते हैं या अपनी जगह चोरी करने की कोशिश करते हैं, तो ऊंचाई पर प्रतिक्रिया दें आँख से संपर्क करें, दृढ़ता से बोलें और उन्हें दूर करने के लिए कहें।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 10 में फ्रंट रो देखें
    3
    नृत्य, गाओ और मज़े करो! यदि आप सामने की पंक्ति में हैं, तो दिखाएं कि आप वहां रहने के योग्य हैं। यदि आप अभी भी खड़े हैं और उदासीन दिखते हैं, तो शौकीन प्रशंसकों को आपकी जगह चुराने की कोशिश करेंगे। नृत्य, गाना और पागल हो जाओ आप सामने की पंक्ति में हैं, मज़ा नहीं करना असंभव है!
    • अपने सेल फोन को बचाओ! यह कुछ तस्वीरें लेने या वीडियो बनाने के लिए शांत हो सकता है, लेकिन आपके आस-पास के लोग परेशान हो सकते हैं। इस क्षण का आनंद लें, लाइव संगीत का आनंद लें और ईवेंट के खत्म होने के बाद फोन पर अपना हाथ दो।
  • युक्तियाँ

    • यदि कुछ और काम नहीं करता है, तो बस इवेंट का आनंद लें। कोई बात नहीं तुम कहाँ हो, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप संगीत का आनंद ले रहे हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com