IhsAdke.com

कैसे कान हिलाओ

हमारे पास सभी मांसपेशियों हैं जो कानों को स्थानांतरित करते हैं। आम धारणा यह है कि कानों को स्थानांतरित करने की क्षमता आनुवंशिक है - कुछ लोग हैं, कुछ नहीं। हममें से अधिकतर हमारे कान स्वेच्छा से नहीं चल सकते, भले ही हमारे पास इसके लिए जीन हो। जैसे ही जानवर अपने कानों को स्थानांतरित कर सकते हैं, इसलिए मानव, और यहां सीखना सीख सकते हैं।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक Wiggle your Ears चरण 1
1
पता करें कि क्या देखना है आपके कान की मांसपेशियां कान के पीछे हैं वे अपने कान ऊपर और वापस ले जाते हैं जब आप उन्हें फ्लेक्स करते हैं विशेष रूप से, वे शीर्ष और रियर हेडसेट हैं यदि आप अपने कानों को स्थानांतरित करने के लिए नहीं सीख सकते हैं, तो कम से कम आप अपने दोस्तों को शारीरिक रचना के अपने ज्ञान से प्रभावित कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक Wiggle your Ears चरण 2
    2
    इन मांसपेशियों को फ्लेक्स करने का प्रयास करें चूंकि आपने उन्हें पहले कभी नहीं इस्तेमाल किया है, आपको अपने मस्तिष्क को सिखाने की कोशिश करनी चाहिए कि किन पेशियां हैं और उन्हें कैसे नियंत्रित किया जाए।
  • पटकथा का शीर्षक विगgle आपकी आर्स चरण 3
    3



    दर्पण में देखो या अपने कानों को महसूस करते हैं क्योंकि आप कान की मांसपेशियों को स्थानांतरित करने का प्रयास करते हैं यह पहली बार अजीब लग सकता है, और आंदोलन बहुत सूक्ष्म है अपने कानों को स्थानांतरित करने के लिए सीखना आपके द्वारा पहले से कर रहे कुछ (पहचानने और अनजाने) पहचानने की बात हो सकती है, और एक दर्पण आपको यह देखने में मदद करेगा कि आप इसे ठीक से कर रहे हैं या नहीं। आंकड़े में वर्णित स्थान में एक उंगली रखें और इससे सही मांसपेशियों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी।
    • आप अपने भौहें हिलाने या खोलने और अपना मुंह बंद करने के लिए एक लंबा समय बिता सकते हैं। यह ठीक है जब वे भौहें उठते हैं तो कई कदम उनके कान अनजाने जाते हैं। जिस तरह अंगूठी को उंगली के बिना जाने के लिए मुश्किल है, साथ ही आस-पास की मांसपेशियों को आस-पास की अन्य मांसपेशियों के साथ काम करना पड़ता है।
    • अपने मुंह को खोलने और अपनी भौहें उठाए हुए, आश्चर्य या दिलचस्पी देखने का प्रयास करें जैसे ही जानवरों ने कान लगाया है, जब वे सतर्क रहना चाहते हैं, तो आप इसे भी महसूस किए बिना भी ऐसा कर सकते हैं।
    • यदि आपका सिर चलता है, खासकर जब आप अपने भौहें ले जाते हैं, तो अधिक करने की कोशिश करें, और अपना कान देखें। आप सही रास्ते पर हैं
  • पिक्चर का शीर्षक Wiggle your Ears चरण 4
    4
    अपने कान की मांसपेशियों को बचाने के लिए प्रयास करें आप अपने कानों को स्थानांतरित करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन अगर आपको अपनी आइब्रो ले जाना होगा या हर बार जब आप आश्चर्यचकित होंगे, तो यह किसी को प्रभावित नहीं करेगा आप खोपड़ी को बिना बिना कानों को स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपको भौहों को हिलने के बिना प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। चेहरे के अन्य हिस्सों को आगे न ले जाने के बिना अपना कान चलाना अभ्यास करें
  • पिक्चर का शीर्षक Wiggle your Ears चरण 5
    5
    अभ्यास। कान की मांसपेशियों को पहचानने के बाद भी, आपके कान बहुत ज्यादा नहीं चलेंगे, खासकर शुरुआत में आप संभवतः उनका उपयोग किए बिना अपना पूरा जीवन बिता चुके हैं, इसलिए वे आकार से बाहर हैं नियमित रूप से अभ्यास करें, और आपके कान की गति मजबूत और अधिक दृश्यमान हो जाएगी
  • युक्तियाँ

    • लगभग दो बार के रूप में कई पुरुष महिलाओं के रूप में अपने कानों को स्थानांतरित कर सकते हैं
    • एक कान एक बार में एक ही स्थानांतरित करने का प्रयास करें। यह अधिक मुश्किल है क्योंकि इससे अधिक मांसपेशियों का अलग होना आवश्यक है।
    • जब दर्पण में प्रशिक्षण मिलते हैं, तो देखें कि जब आप मुस्कुराते हैं या जब आप अपने दांतों को पीसते हैं, तो आपके कान हिलते हैं। कभी-कभी एक व्यक्ति के कान हिलते हैं, जब वह मुस्कुराते हैं इन मांसपेशियों को अलग करना शुरू करने के लिए यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है

    चेतावनी

    • कुछ लोग इस प्रक्रिया को कठिन या अजीब रूप में देख सकते हैं यदि यह आपके लिए काम नहीं करता है, चिंता न करें। कानों को आगे बढ़ाना एक मूल्यवान कौशल नहीं है।
    • केवल अभ्यास करें इससे पहले कि आप इसे ठीक से कर सकें, आपको निश्चित रूप से अजीब चेहरे के साथ बहुत समय बिताना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com