IhsAdke.com

पेट को फ्लेक्स कैसे करें

लोग अपने पेट को विभिन्न कारणों से फ्लेक्स करना पसंद करते हैं, जैसे कि जब वे प्रशिक्षण लेते हैं या जब वे शांत चित्र लेना चाहते हैं इसके लिए, एक संक्षिप्त और सरल अनुष्ठान है: यदि आप जिम में प्रशिक्षण ले रहे हैं, तो अपने शरीर की मुख्य मांसपेशियों को काम करें - अगर आप एक फोटो शूट (शौकिया या नहीं) करना चाहते हैं, तो पेट को आगे बढ़ाने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें और तनक्विन्हो को प्रदर्शित करें । किसी भी स्थिति में, यदि आप अपने आप को चोट न डालने के लिए दर्द महसूस करते हैं तो रोकें

चरणों

विधि 1
मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए पेट को ढंकना

फ्लेक्स एबीएस चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
रीढ़ की हड्डी की ओर नाभि का अनुबंध करें आपके कंधों को बिना चक्कर और श्रोणि से संपर्क करने की कोशिश करें
  • फ्लेक्स एबीएस चरण 2 नामक चित्र
    2
    कंधे ब्लेड नीचे और नीचे फेंक दो। नाभि को आराम किए बिना हल्के से उनके पास आना और अपनी पीठ मोड़ो न करें।
  • फ्लेक्स एबीएस चरण 3 नामक चित्र
    3
    श्रोणि लिफ्ट पेट को आराम किए बिना गले की मांसपेशियों को ऊपर खींचें आप अपनी मांसपेशियों को काम करेंगे और अगर आप अनुबंध जारी रखते हैं तो उन्हें मजबूती मिलेगी।
  • विधि 2
    फोटो के लिए पेट करने के लिए पेट को ढंकना

    फ्लेक्स बीबीएस चरण 4 नामक चित्र
    1
    आप अपने पेट को फ्लेक्स के रूप में श्वास छोड़ें अपने छाले को संविदा नहीं करें या अपना सांस न रखें। लंबे समय तक स्थिति में रहने के लिए हल्के से श्लोक करें
    • समाप्त होने की कोशिश न करें सब आपके फेफड़ों में ऑक्सीजन, या आप हवा से बाहर चले जाएँगे और सही आसन अपनाने में विफल रहे आप चाहते हैं कि परिणाम को प्राप्त करने के लिए हल्के से श्लोक।
  • फ्लेक्स बीबीएस चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी कमर पर अपना हाथ रखो और अपने पेट को फ्लेक्स करें इससे आपको क्षेत्र की मांसपेशियों को काम करने में मदद मिलेगी। आंदोलन का अभ्यास करते हुए अपने हथेलियों को मुड़ें और थोड़े बल को बनाइए।
  • फ्लेक्स बीबीएस चरण 6 नामक चित्र
    3
    शरीर को थोड़ा सा तरफ घुमाएं एक तरफ से शुरू करो और श्वास छोड़ दो और अपनी कमर पर अपना हाथ छोड़ दें, क्योंकि आप धीरे-धीरे दर्पण या कैमरे का सामना करना चाहते हैं। यदि आप अपने पक्ष में रहते हैं, तो आपको यह इंप्रेशन मिलेगा कि आप पतले हैं और आपके पास एक अधिक प्रमुख आकार है।



  • फ्लेक्स बीबीएस चरण 7 नामक चित्र
    4
    उरोस्थि को अनुबंध करने की इच्छा से बचें बहुत से लोग अपने पेट को फेंकने के लिए उरोस्थि को कम करने के लिए अनुबंध करते हैं, लेकिन यह लगभग कभी भी काम नहीं करता है - और यह प्रभाव इस क्षेत्र से अजीब छोड़ सकता है कि आप बहुत पतले हैं
  • विधि 3
    पेट को सही तरीके से फ्लेक्स करना

    फ्लेक्स एबीएस चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने कसरत के दिनचर्या में पेट के प्रवाह को शामिल करें क्योंकि आप आंदोलन के लिए इस्तेमाल करते हैं कोर हर समय अनुबंध करें, लेकिन सभी व्यायाम करते समय अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करने की कोशिश मत करो। यदि आपको कुछ करना है जिसमें आपको अपने पैल्विक या पेट की मांसपेशियों को आराम करना है, तो क्षेत्र को मजबूत करने के लिए कम से कम कोर के साथ अनुबंध करने का प्रयास करें।
  • फ्लेक्स एबीएस चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    दिन भर कोर की मांसपेशियों को अनुबंधित करें जिम में रहने के बिना आप कोर और पेट की मांसपेशियों को काम कर सकते हैं दिन के हर समय सही मुद्राओं को अपनाना: बाजार की कतार में, कार्यालय में, लिविंग रूम सोफे आदि पर।
  • फ्लेक्स बीबीएस चरण 10 नामक चित्र
    3
    अगर आपको दर्द महसूस हो तो रोकें आप अपने पेट को हर समय फ्लेक्स नहीं कर सकते हैं और कुछ चीज दर्द का कारण बन सकती हैं। यदि यह मामला है, तो रोकें और आराम करें ताकि स्थिति खराब न हो।
    • अपने मांसपेशियों को ठोके बंद करो और आपातकालीन कमरे में तुरंत जाएं यदि आप पेट में गंभीर, अचानक, तेज दर्द का अनुभव करते हैं - ये लक्षण दूरी का संकेत दे सकते हैं।
  • विधि 4
    तस्वीरों में पेट के अधिक दबाव डालना

    1. 1
      शरीर का कांस्य जब शरीर को छिद्रित किया जाता है, पेट की मांसपेशियां बढ़ जाती हैं सूर्य उठाएं या स्प्रे या अन्य विधि का उपयोग करें
    2. 2
      तस्वीर लेने से पहले बस बैठो करो इससे इस क्षेत्र में परिसंचरण को बढ़ाने में मदद मिल सकती है और इसे अधिक स्पष्ट किया जा सकता है।
    3. 3
      पेट पर एक बच्चे या मालिश तेल डाल यह उत्पाद क्षेत्र की मांसपेशियों को भी जोर देता है।
    4. 4
      प्रकाश स्रोत से अलग खड़े हो जाओ यदि आप एक पेशेवर फोटोग्राफर के साथ काम कर रहे हैं, तो उसे पता होगा कि प्रकाश का प्रबंधन कैसे करें और अपनी स्थिति को निर्देशित करें। हालांकि, अगर आप अकेले हैं या किसी मित्र के साथ हैं, तो आपको पर्यावरण के अनुकूल होना होगा। इस प्रभाव को हासिल करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक स्पष्टता के शीर्ष पर रहने के लिए है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com