IhsAdke.com

कैसे MCs की लड़ाई में जीवित रहने के लिए

एमसी (या छद्म द्वंद्वयुद्ध) की लड़ाई एक महान अवसर है रैपर्स

अपनी तकनीक का प्रयोग करें और अपनी प्रतिभा दिखाएं विन के पास सबसे अच्छा गीत, सबसे अच्छा लय और दर्शकों को लुभाया जाता है। अपने खुद के गीत लिखें, प्रथा सुधार, आराम और दर्शकों की ऊर्जा महसूस करें। कुछ तैयारी के साथ, आप न केवल युद्ध से बच पाएंगे, बल्कि एक किंवदंती बनेंगे!

चरणों

भाग 1
मस्तिष्क का प्रयोग करना

जीवित रहने वाले फ़्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
छद्म लड़ाइयों के वीडियो देखें वेबसाइट्स जैसे कि दर्ज करें राष्ट्रीय रैप और खुद को परिदृश्य से परिचित कराएं यूट्यूब दर्ज करें और एमिसिडा, प्रोजोटा, करोल कोंका, रशीद, मानो ब्राउन और चिइनो जैसे स्थापित रेपर्स से युद्ध वीडियो देखने के लिए सामग्री और तकनीक का उपयोग करें जो वे उपयोग करते हैं। अपने आशुरचना सुधारने और अभ्यास को बनाए रखने के लिए उन्हें शामिल करें
  • पता करें कि अगली लड़ाई आपके क्षेत्र में कब होगी। लाइव शो में जाने से आपको यह पता चल सकता है कि रेपर्स के पर्यावरण और ऊर्जा कैसी हैं। ये लड़ाई कठिन हैं, खासकर तूफान की आंखों के लिए।
  • फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 2 से बचने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    रैप लिखें. आपके दिमाग में आने वाली सभी चीजों को लिखें और कविता का प्रयास करें रैप गीत लिखें और तय करें कि कौन से काम करने के लिए सबसे अच्छा वाक्यांश हैं। एक के लिए देखने के लिए यह एक अच्छा विचार है छद्म शब्दकोश इंटरनेट पर, क्योंकि कागज पर कविता कैसे जानना आखिरी मिनट में उन्हें बनाने में बहुत मदद है उन्हें हर समय उपयोग न करें, उन्हें स्वाभाविक रूप से आना और अपनी पूरी कोशिश करें। कुछ रैपर अपने सभी विचारों को नहीं लिखते हैं, केवल "असली" गाने के लिए और आप उस रेखा का अनुसरण भी कर सकते हैं। लेकिन अभ्यास करने के लिए, स्कोरिंग शुरू करें।
  • जीवित रहने वाले फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 3 के नाम से चित्र
    3
    जैज खेलने के लिए जानें यद्यपि संगीत की इन दो शैलियों में एक-दूसरे के साथ बहुत कुछ नहीं होता है, जैज़ भी बहुत सारे आशुरचना का उपयोग करता है। इन संगीतकारों के दिमाग बिल्कुल उसी तरीके से काम करते हैं जैसे रॅपर के दिमाग के रूप में वे छद्म हैं, और दोनों में रॅपर के कुछ हिस्सों को बंद करने की क्षमता होती है जो अक्सर ऐसे समय में प्राप्त होती है।
  • जीवित रहने वाले फ़्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बास्केटबॉल खेलें बस रैप और जाज जैसी तरह, एक अच्छा बास्केटबॉल खिलाड़ी को पता होना चाहिए कि उसकी चालें कैसे सुधारें। इससे आपके मस्तिष्क को प्रदर्शन के लिए प्रशिक्षित करने में सहायता मिलेगी, क्योंकि एक खेल अभ्यास करने से एकाग्रता में योगदान और योगदान हो सकता है। इन तकनीकों को आप के लिए अव्यवस्था को अवरुद्ध करना और समय के दबाव में काम करना सीखना महत्वपूर्ण होता है।
  • फ्री स्टाइल रैप युद्ध चरण 5 से बचने वाले चित्र का शीर्षक
    5
    अभ्यास करें फ्रीस्टाइल. जब भी आप कर सकते हैं आप को आखिरी मिनट के संगीत की रचना करना सीखना चाहिए। अपने गाया जाता है अभ्यास करने के लिए इन अवसरों का उपयोग करें प्रेरणा प्राप्त करने के लिए, पूर्व प्रेमी की तस्वीर को देखने के लिए, किसी विशेष और किसी भी चीज़ के साथ लड़ाई की कल्पना करना, जो आपको छद्म वाक्यांशों और स्मार्ट अपमान बनाने में मदद के लिए है। जब ऐसा लगता है कि अब गाया जाने वाला कोई और विषय नहीं है, प्रयास करें और आगे बढ़ें। अब आप गायन कर सकते हैं, आपका मस्तिष्क मजबूत और अधिक लचीला हो जाएगा।
  • भाग 2
    अपनी लड़ाई योजना तैयार करना

    फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 6 से बचने वाले चित्र का शीर्षक
    1
    प्रस्तुति स्केच करें आपको गायन के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हुए मानसिक रूप से युद्ध योजना को साजिश करना सीखना चाहिए और शायद ही कभी इसे लिखने के लिए आपको समय दिया जाएगा- वास्तव में, आपके प्रतिद्वंदी के मोड़ और दूसरे के बीच में सोचने के लिए आपके पास कुछ मिनट होंगे। अपने समय का उपयोग चपलता के साथ करें, अपने वाक्य का विस्तार करें और अगले छंदों का आयोजन करें।
    • सबसे अच्छा वाक्यांश खोजें इसे खोलने या अंत में सहेजा जा सकता है। अपने सर्वश्रेष्ठ वाक्यों को उजागर करना सीखना उन्हें बाहर खड़ा कर देगा और दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 7 से बचने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    रणनीति का उपयोग करें उसी तरह सभी लड़ाइयों के सामने मत आना। अपने प्रतिद्वंद्वी को पीछे छोड़ने से पहले सबसे अच्छा तरीका ढूंढें। प्रतियोगी प्रतिभागियों को खोजें और एच-घंटे में उनकी तलाश करने के लिए उनकी कमजोरियों को खोजें।
    • "सूरज त्ज़ु" द्वारा "युद्ध की कला" पढ़ें यह पुस्तक एक क्लासिक है जो व्यापारिक दुनिया में बहुत से लोगों को प्रेरित करती है क्योंकि इससे रणनीतिक सोच और सफल बनाने में मदद मिलती है - लड़ाई के लिए व्यायाम रणनीति महत्वपूर्ण है
    • आप हमलों पर हमला कर सकते हैं या हमले की शुरुआत कर सकते हैं इससे पहले कि प्रतिद्वंद्वी उन्हें करता है आत्म-आलोचना एक आश्चर्यजनक तत्व हो सकता है - यदि आप उससे पहले अपनी कमजोरियों का उल्लेख करते हैं तो आपके विरोधी के बारे में बात करने के लिए कुछ भी नहीं होगा। फिल्म के अंतिम दृश्य 8 मील एक उदाहरण है - लड़ाई शुरू करने के लिए बी-खरगोश के चरित्र को बुलाया जाता है और पिताजी डॉक्टर से पहले खुद का अपमान करना शुरू होता है: "मैं एक सफेद आदमी हूं, मैं अपनी मां के साथ एक ट्रेलर में रहता हूं, मेरा साथी एक झटका है "सफेद कप, तो क्या?" अंत में, पिताजी पर हमला करने और हारने के लिए कुछ नहीं बचा है
  • जीवित रहने वाले फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    विनोदी गाया जाता है यह अधिक उपयोगी है यदि आपका प्रतिद्वंदी बहुत गंभीर है और प्रतियोगिता का खिताब भी जीत सकता है। दर्शकों को प्रतिद्वंद्वी पर हंसते हुए अपने संगीत की शक्ति को कम करने का एक शानदार तरीका है, खासकर यदि वह (या वह) हंसते हुए भी समाप्त होता है। अपने प्रतिद्वंद्वी को आपके किसी एक वचन पर सहमत होने से युद्ध जीत सकते हैं।
    • मुस्कान और रूपकों का उपयोग करें अपने प्रतिद्वंद्वी को आक्रामक सामान की तुलना करें, यह हाल ही में दुनिया में हुई कुछ दुखद घटना से संबंधित है और हर कोई जानता है कि यह क्या है।
    • जब भी आप कर सकते हैं प्रतिद्वंद्वी को त्याग दें। कैसे वह कपड़े, वार्ता, थूक, लग रहा है, चलता है, और काम करता है - अपनी कमजोरियों पर हमला करने के लिए अपने निजी जीवन का उपयोग करता है।
  • जीवित रहने वाले फ़्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    सहायक वस्तुओं का उपयोग करें आक्रामक तरीके से अपनी गाया जाता है में आम वस्तुओं को शामिल करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, एक वाक्य कहें जो प्रतिद्वंद्वी को रोता है और ऊतकों को पेश करता है।
    • पर्यावरण की तलाश करें, उन चीजों को ढूंढने का प्रयास करें जो प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ इस्तेमाल किए जा सकते हैं। पॉपकॉर्न के एक बैग को पकड़ने और इसके लिए कुछ पेशकश करने जैसी चीजों के बारे में सोचो। एक अन्य विकल्प वह कपड़े पहनने वाले टुकड़ों की मरम्मत करना है और अगले कविता में उन पर हमला करता है
  • भाग 3
    एक शो देते हुए

    फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 10 से बचने वाले चित्र का शीर्षक
    1
    छद्म लड़ाइयों करना शुरू करना शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका विरोधियों को ढूंढना है जो मज़े करना चाहते हैं। अपने दोस्तों के खिलाफ लड़ाई, उन लोगों का चयन करें जिन्हें नाराज़ होना और हमेशा अभ्यास करना न हो, खासकर यदि उनमें से कोई भी अच्छा है। सबसे मुश्किल विरोधियों से आप अपनी तकनीकों को तेज कर सकते हैं। जब आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं और महसूस करते हैं कि आप एक युद्ध का सामना कर सकते हैं, स्थानीय रैप त्योहारों और त्यौहारों पर अपने कौशल का परीक्षण कर सकते हैं - ये मंच पर जाने से पहले शुरू करने के लिए अच्छे स्थान हैं।
  • चित्र शीर्षक से फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 11 बचता है
    2
    आराम. शांत रहने से आपको शांति की उपस्थिति देने में मदद मिलेगी, जबकि आपके प्रतिद्वंद्वी आपको अपमान करेंगे और अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए भी ध्यान केंद्रित करेंगे। इसके अलावा, एक महत्वपूर्ण भाग को अंतिम रूप देने में भी शांत रहना महत्वपूर्ण है, जो एक अपराध की भावना को दे या दूर कर सकता है। अंतिम रूप देने का रहस्य गति है, अपने दिमाग को बोलने से डराने का सबसे अच्छा वाक्यांश मिल सकता है।
    • एक गहरी सांस लें श्वास को गहन रूप से योनस तंत्रिका को उत्तेजित करता है, जो शरीर और दिमाग को शांत करता है। कुछ शोधों से पता चलता है कि दैनिक रूप से धीरे-धीरे श्वास लेने और आराम से आपके जीनों को प्रकट किया जा सकता है, जिससे किसी भी स्थिति में आपकी मन की शांति में योगदान हो सकता है।
  • फ्रीस्टाइल रॅप लड़ाई चरण 12 से बचने वाली तस्वीर
    3
    ऊर्जा के साथ अपने आप को परिचय वहाँ बात मत करो, कदम, इशारा, अपने हाथों का उपयोग करने के लिए क्या आप गा रहे हैं पर जोर नहीं खड़े हो जाओ
    • आक्रामक रहें आपकी प्रस्तुति की शक्ति जनता का ध्यान आकर्षित करती है और उसका सम्मान प्राप्त करती है। एमसी स्टेज की उपस्थिति से कई लड़ाई का निर्णय लिया गया है।
  • शीर्षक से चित्र फ्रीस्टाइल रैप युद्ध चरण 13 से बचें
    4
    अपील करने के लिए कीवर्ड बनाने के लिए जब आपको उनकी आवश्यकता होती है जब आप मानसिक रिक्त होते हैं और यह जानने के लिए कि आप किस प्रकार की कविता चाहते हैं, तब भी वे आपकी सहायता करेंगे, जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है, क्योंकि आप पहले से ही ताल को जानते होंगे जिसमें वे बेहतर प्रवाह करते हैं।
    • अपने प्रतिद्वंद्वी को विस्फोट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कि छद्म सूची लिखें उदाहरण के लिए, सड़क के साथ मजाक गाया जाता है, कुछ नहीं, सीढ़ी आदि। इन सूचियों को अपनी नोटबुक में छोड़ें और पूरे दिन उनका अभ्यास करें। जब आप विचारों के साथ अटक जाते हैं तो व्यापक शब्दावली कई हमला करने वाली छंद उत्पन्न कर सकती है।
  • फ्रीस्टाइल रॅप युद्ध चरण 14 से बचने वाली तस्वीर
    5
    अगर आपको पहली लड़ाई याद आती है तो अपने सिर को गर्म मत करो। उनकी मुख्य चिंता को लगातार अभ्यास करना चाहिए और उनकी तकनीक में सुधार करना चाहिए। किसी भी संगीतकार या एथलीट को वह जगह प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए, जहां वे चाहते हैं, यह वह अभ्यास है जो आपको समय पर ले जाएगा जब समय आता है। जितना अधिक आप ट्रेन करेंगे, उतना बेहतर आपके प्रदर्शन।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपने पहले से कुछ गाया जाता है, तो उन्हें छड़ी न करें। सबसे अच्छा विचार समय-समय पर आएगा- अगर आपके पास खुद को प्रेरणा मिल रही है, तो आप इसका इस्तेमाल करने में संकोच न करें।
    • नीचे न देखें, यह हार का चेहरा है
    • आपके गाया जाता है पर तथ्यों और समाचारों का उपयोग करना आपके विरोधी को अचेत कर सकता है। इच्छाशक्ति पर उनका उपयोग करें और अपने आत्मविश्वास को समाप्त करें।
    • वे कहते हैं वाक्यांशों पर ध्यान दें। यहां तक ​​कि अगर आप अपने जवाब की सोच रहे हैं, तो आपको उस बात को सुनना होगा जो वह ऊंचाई पर प्रतिक्रिया देने की बात कर रहे हैं।
    • प्रतिक्रियाओं और अपराधों का एक संग्रह विकसित करना जो विभिन्न स्थितियों में उपयोग किया जा सकता है
    • याद रखें कि गीत को गति रखना है, रैट रैप लड़ाई में गाया जाता है विकसित करने के लिए हरा एक निर्णायक कारक है।
    • हाइड्रेटेड रहने के लिए प्रस्तुति से पहले पानी पीना
    • कभी भी ऐसी बातें न कहें, जो दर्शकों को आपके विरुद्ध बदल सकें।

    चेतावनी

    • एमसी की लड़ाई भयंकर हो सकती है और कुछ पिटाई कर सकती हैं। सावधान रहें
    • कभी अन्य रैपरों के गीतों की प्रतिलिपि बनाएँ

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com