IhsAdke.com

कैसे 24 घंटे में 1600 किमी के लिए एक मोटर साइकिल ड्राइव

आप सवार जो घंटे के लिए एक कैफे में से सड़क पर बाहर चल रहा हो, या एक तस्वीर के लिए बंद हर दस मिनट पसंद के प्रकार के हैं, तो आप क्या यह एक धीरज सवार होने के लिए ले जाता है हो सकता है। यह यात्रा 16 से 18 घंटों में पूरा किया जा सकता है, लेकिन निश्चित रूप से आप सभी 24. आप अपनी यात्रा "आयरन बट्ट एसोसिएशन" (आईबीए), अंग्रेजी, आयरन की Bunda एसोसिएशन द्वारा प्रमाणित चुन सकते हैं का उपयोग कर सकते हैं (और अपने लाइसेंस प्लेट कि कहते हैं, "ड्राइवर दुनिया में सबसे कठिन") के लिए एक अच्छी फ्रेम बनाने के लिए, लेकिन यह है कि निश्चित रूप से केवल यह व्यक्तिगत लक्ष्य पूरा करने के लिए आवश्यक नहीं है।

चरणों

चित्र 24 घंटों में मोटरसाइकिल 1000 मील की सवारी शीर्षक चरण 1
1
तय करें कि आप अपनी यात्रा आईबीए के साथ प्रमाणित करेंगे। अगर तुम जाओ, तो यात्रा करें आयरन बट और SaddleSore 1000 के नियम पढ़ें। आप दस्तावेज़ीकरण आवश्यकताओं को सीखेंगे। संक्षेप में, आपको अपने शुरुआती और अंतिम बिंदुओं के लिए गवाह ढूंढने की ज़रूरत है, और सभी रसीदों के साथ ईंधन के रिकॉर्ड रखें।
  • 24 घंटों में मोटरसाइकिल 1000 मील की सवारी वाली तस्वीर स्टेप 2
    2
    अपने मार्ग की योजना बनाएं ऐसी सड़कों का चयन करें जो उच्च गति के लिए अनुमति दें, जैसे अंतरराज्यीय या प्रमुख राजमार्ग कई स्टॉप साइंस या ट्रैफिक लाइट्स के माध्यम से जाने से बचने की कोशिश करें क्योंकि वे आपके रास्ते में आ जाएगा। आप एक चक्र मार्ग की योजना बना सकते हैं जो एक ही स्थान में शुरू होता है और समाप्त होता है, या एक तरफ़ मार्ग। अपनी मोटरसाइकिल की स्वायत्तता की सीमा जानें (टैंक भरने के कितने मील) और यह सुनिश्चित करें कि जब आप इसकी आवश्यकता होती है तो आप गैस खरीदने में समर्थ होंगे। कई पायलट ट्रैवल प्लानिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करते हैं, जैसे एमएस स्ट्रीट्स और ट्रिप्स, क्योंकि यह दूरी की गणना करता है और गैस स्टेशनों से जानकारी है। हालांकि, यह आवश्यक नहीं है और निश्चित रूप से पेपर मैप्स के साथ पुराने जमाने के तरीके से किया जा सकता है। दिन के समय को ध्यान में रखें: बहुत समय के दौरान बड़े शहरों से बचें, रात में हिरण से पीड़ित जंगलों से बचें।
  • 24 घंटों में मोटरसाइकिल 1000 मील की सवारी वाली तस्वीर स्टेप 3
    3
    अपनी मोटरसाइकिल तैयार करें आपके टायर में सवारी पूरी करने और ठीक से कैलिब्रेटेड होने के लिए पर्याप्त चलना चाहिए। आपकी सवारी की स्थिति लंबी अवधि के लिए आरामदायक होनी चाहिए। अपेक्षाकृत ऊर्ध्वाधर स्थिति सबसे अच्छी है, हालांकि लोगों ने दौड़-प्रकार या एप रेंजरड प्रकार की बाइक (उच्च हैंडबार्स वाले बाइक) पर यह दौरा किया है आपको कुचलना, या क्रूज़ नियंत्रण, थ्रोटल लॉक या कलाई के आराम पर अपना हाथ आराम करने का एक तरीका होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि रोशनी काम करती है, क्योंकि आपको उनकी आवश्यकता होगी।



  • 24 घंटों में मोटरसाइकिल 1000 मील की सवारी का शीर्षक चित्र 4
    4
    सही व्यक्तिगत उपकरण है हेलमेट और जूते जैसे मानक सुरक्षा उपकरणों के अतिरिक्त, आपको समय के बदलाव के लिए तैयार रहना होगा। इसका अर्थ है स्तरित कपड़े और बारिश यह ईनप्लग के लिए बहुत उपयोगी होगा, क्योंकि सभी पवन शोर एक लंबे समय के लिए बहुत थका हुआ हो सकता है।
  • 24 घंटों में मोटरसाइकिल 1000 मील की सवारी वाली तस्वीर चरण 5
    5
    हाइड्रेटेड रहने के लिए एक तरीका है। बहुत से लोगों के पास कैमलबैक है, लेकिन आप अपने आप को किसी भी प्रकार के कंटेनर से पीने के नली के साथ सुसज्जित कर सकते हैं, ताकि जब आप यात्रा में हों तब आप पी सकते हैं सड़क के लिए पैक्स स्नैक्स जब आप चालें तब आप ऊर्जा सलाखों या सूखा मांस खा सकते हैं
  • 24 घंटों में मोटरसाइकिल 1000 मील की सवारी का शीर्षक चित्र 6
    6
    "अपनी योजना के माध्यम से अपनी यात्रा और यात्रा की योजना बनाएं।" अब जब आप तैयार हैं, बाहर निकलते हैं और ऐसा करते हैं। यात्रा का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • तेजी से ईंधन का अभ्यास बंद हो जाता है आपको 10 मिनट में एक गैस स्टेशन से बाहर निकलने में सक्षम होना चाहिए। यह थोड़ा सा लग सकता है, लेकिन अगर आपकी बाइक में एक विशिष्ट ईंधन क्षमता है, तो आप कुछ समय रुकेंगे। प्रत्येक समय का पालन करने के लिए नियमित बनाएं, ताकि आप स्वचालित रूप से एक ईंधन रोक सकें, भूल नहीं कर सकते कि आप अपने दस्ताने कहाँ रखेंगे।
    • यदि आप कई लंबी दूरी के पर्यटन बनाने की योजना बनाते हैं, तो कस्टम काठी में निवेश करें और एक अच्छा विंडशील्ड यदि नहीं, या यदि आपकी मोटरसाइकिल बहुत सहज नहीं है, तो इसके बजाय एक मोटरसाइकिल किराए पर लेने के बारे में सोचें थोड़ी सी भी असुविधा 1600 किमी बाद तीव्र दर्द हो सकती है और आप अपनी मोटरसाइकिल पर मील जमा करने से बचेंगे।
    • 480 या 800 किमी के लिए यात्रा करने का प्रयास करें यह बहुत कम खतरनाक है और आप सीखेंगे कि आपके लिए क्या काम है और क्या नहीं।
    • अकेले या अन्य लोगों के साथ यात्रा करने के बारे में सोचें अधिक लोग आपके साथ हैं, बाथरूम में ईंधन और यात्राएं सिंक्रनाइज़ करने के लिए कठिन है। आप अधिक बार और अधिक लंबी अवधि के लिए बंद कर देंगे। दूसरी ओर, आप किसी का समर्थन करने के लिए किसी को सुरक्षित महसूस कर सकते हैं - और किसी मित्र के साथ अनुभव साझा करने के लिए मज़ेदार है। एक सूचित निर्णय करें
    • दिन का प्रकाश आपका दोस्त है गर्मियों के दौरान यात्रा करने की योजना करें जब दिन लंबे होते हैं यात्रा के समय को मापने की कोशिश करें, ताकि आप दिन के दौरान अपनी यात्रा का अधिकतम हिस्सा बना सकें, खासकर पिछले कुछ घंटों के दौरान, जब आप थकावट के कारण खतरे में होते हैं। कुछ लोहे के बट सवार इतने कुशल हैं कि वे पूरे 1600 किमी को सूर्योदय और सूर्यास्त के बीच लॉग कर सकते हैं।
    • अपने भोजन की सावधानीपूर्वक योजना बनाएं उच्च अवशोषण और कम वसा वाले प्रोटीन के साथ खाद्य पदार्थों की थोड़ी मात्रा ऊर्जा का स्तर रखने के लिए अपने शरीर को iguais- बड़े मीठा नाश्ता और गर्म भोजन शायद सबसे अच्छा अपनी पोस्ट ट्रिप उत्सव के लिए आरक्षित हैं कर सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप आईबीए द्वारा प्रमाणित नहीं होंगे, तो यात्रा करें https://ironbutt.com/tech/aowprintout.cfm और लंबी दूरी की मोटरसाइकिल सुरक्षा के लिए 29 युक्तियां पढ़ें।
    • एक दृष्टिकोण सूर्यास्त के चारों ओर चलना है और तेंदुओं में चलना है और फिर एक होटल पर रुके और कुछ घंटों की वास्तविक नींद पकड़ना। जल्दी उठो, एक त्वरित नाश्ता खाएं, और अपनी सवारी खत्म करने के लिए बंद करें बेशक, नींद 1600 किमी के अपने मौका खर्च कर सकते हैं - लेकिन नींद नहीं करने के लिए आपको बहुत ज्यादा खर्च हो सकता है इसके अलावा, जब आप छोटी आंखों और गलती के साथ चल रहे हैं तो बहुत मज़ा नहीं है

    चेतावनी

    • उत्तेजक से दूर रहें, यहां तक ​​कि कैफीन भी यदि आप नींद ले रहे हैं, तो बंद करो और 15 मिनट या आधे घंटे के लिए एक झपकी ले लो। आप पर आश्चर्य होगा कि यह कितनी अच्छी तरह रीचार्ज करता है ड्रग्स आपके फैसले को नुकसान पहुंचाते हैं
    • किसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए बस कोई चोट या मौत की यात्रा नहीं है यदि आपकी यात्रा अच्छी तरह से नहीं चल रही है, तो मिशन को निरस्त करें और होटल के कमरे में जाएं।
    • लंबी सवारी के दौरान सवार की भौतिक और मानसिक सतर्कता का स्तर ज्यामितीय रूप से गिरावट करता है। एक दिन में एक हजार छह सौ किलोमीटर एक खतरनाक काम हो सकता है। यदि आपको चाहिए, तो घटना के लिए प्रशिक्षण के जरिए जोखिम प्रबंधन करें (आयरन बट वेबसाइट देखें)। हालांकि बाइक का अधिकांश काम होता है, एक लंबी यात्रा प्रतिरोध की एक घटना है - और हारने से आप अपना जीवन खर्च कर सकते हैं।
    • मौसम खराब है या यदि आप अपना सबसे अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं, तो अपनी यात्रा को दोबारा तैयार करें अत्यधिक तापमान या बीमारियों को ड्राइव करने की आपकी क्षमता में बाधा है - सफल 1600 किमी यात्रा के लिए कोई अच्छी नुस्खा नहीं ...
    • तेज न करें आप गति की सीमा का पालन करके इस यात्रा को बना सकते हैं। तेजी से बढ़ने के तनाव से आपको अधिक थका हुआ होगा यह अजीब लगता है, लेकिन यह सच है। उच्च गति आपके ईंधन दक्षता को भी कम करती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com