IhsAdke.com

कैसे डरपोक होने के लिए

चुपके होने के नाते आपके निपटान के लिए एक महान विशेषता है, भले ही आप एक परिष्कृत जासूस न हों जो दुनिया के बाहर यात्रा करते हैं! आश्चर्यजनक पार्टियां या मज़ाक जैसी चीजें मजेदार हैं यदि आप थोड़ा सा चुपके हो सकते हैं कुछ गहरे लोगों के लिए, चुपके से भी मददगार हो सकता है यदि आप एक विशिष्ट क्लब या वयस्क मूवी की ईमानदारी से प्रवेश नहीं कर सकते हैं, तो आप क्या चाहते हैं। उत्साह, उत्तेजना और, सबसे अधिक संभावना, कुछ शर्मिंदगी से भरे जीवन में अपने चुपके कौशल को विकसित करें!

चरणों

भाग 1
एक असली जादूगर की तरह अभिनय

स्काइपे स्टेप 1 नाम वाली तस्वीर
1
अच्छी तरह लेटें चुपके होने के नाते सिर्फ चुपचाप नहीं चल रहा है और न देखा जा रहा है। उतना ही महत्वपूर्ण है कि वे "सामाजिक" कौशल-कौशल हैं जो कि आप लोगों से क्या चाहते हैं और कार्य में पकड़े हुए अगर परेशानी से दूर हो जाएंगे। इन क्षमताओं के बीच मौलिक रूप से झूठ बोलना झूठ बोलना है आपको हर समय अपने कार्यों के लिए एक तार्किक और प्रकार की व्याख्या प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक अच्छा झूठा बनने का एक तरीका अभिनय सबक लेना या नाटकीय उत्पादन में जाना है। अभिनेता, एक तरह से, पेशेवर झूठे हैं - अच्छे अभिनेता एक आकर्षक कहानी बुनाई के लिए उनके चेहरे, आवाज, और शरीर का उपयोग करते हैं।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी सच्ची भावनाओं को छुपाएं एक साधारण `पोकर चेहरा` आपको आश्चर्यजनक रूप से दूर ले जा सकता है! जब आप चुपके होते हैं, तो यह जरूरी है कि आप किसी भी झूठ के बारे में गंभीरता से देखें, भले ही यह एक बालों वाला हो! अपने झूठ "बेचना" - तुम्हारी आवाज, आपका चेहरा और आपके शरीर को इस विचार का समर्थन करना चाहिए कि आप सच्चाई कह रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि सिर्फ अपनी झूठ को बनाए रखने के लिए हर समय एक गंभीर अभिव्यक्ति रखनी चाहिए, बेहद हर्षित, उदास, चिंतित और जितनी भी आप कर सकते हैं उतनी ही भावनाओं को देखकर अभ्यास करना आवश्यक हो सकता है!
    • मदद करने के लिए उसके चेहरे की अभिव्यक्ति पर एक पूर्ण नियंत्रण का विकास, अपने मित्रों को जोड़ने के कुछ पोकर टेक्सास होल्डम या इस कार्ड खेल के अन्य भिन्नता है, जो सबसे अधिक बार खेलने के लिए प्रोत्साहित करती है - वहाँ एक कारण वे `पोकर चेहरा` कहते है खिलाड़ी अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए
  • स्काइपे स्टेक 3 नाम वाली तस्वीर
    3
    पहले से एक बहाना बनाओ जब आप चुपके होते हैं, तो यह निश्चित है कि आप आखिरकार पकड़े जाएंगे - और आप स्थिति को कैसे संभाल सकते हैं, अवहेलना की हंसी के तहत चुपके या जगह से बाहर निकाल दिया जा सकता है। पहले से चुपके होने के कारण के लिए एक बहाना बनाओ - एक ऐसा तर्कसंगत है जहां आप हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप ऊपर की तरफ पकड़े हुए पकड़े जाते हैं, जबकि पार्टी को तल पर होता है, तो कहें कि आप बाथरूम की तलाश कर रहे थे।
    • यदि आप उन लोगों के बारे में गपशप कर रहे हैं जिन्हें आप नहीं जानते हैं, तो आप अपने बहाना को एक नकली नाम या जीवन कथा की खोज के लिए पूर्व-योजना बना सकते हैं। वेशभूषा और व्यवहार की अपनी पसंद के साथ अपनी कहानी पकड़ो - यदि आप एक धार्मिक मिशनरी होने का नाटक कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, हल्के रंग की पतलून, एक सफेद बटन डाउन शर्ट और एक टाई (एक आदमी हो तो) और धार्मिक पुस्तकों को ले जाने का उपयोग करेगी।
  • स्काइपे चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    आकर्षक रहें स्वाभाविक रूप से सुखद लोगों को वे आसानी से मिलते हैं - यदि आप अत्यंत आकर्षक हैं, तो आपको बिना देखा जा सके भागने के बजाए बात करने पर दूसरों को पारित करने का विकल्प होगा। हमेशा एक दोस्ताना, रुचि व्यक्तित्व है आंखों में लोगों को देखो यदि आप एक तेज़ कनेक्शन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो दोनों के काम के सुस्त पक्ष पर उनके साथ खेलें। अपने विचारों का समर्थन करने का बहाना। उन्हें आप की तरह बनाओ - याद रखें, उन्हें दूर होने के बाद आपको अपने मित्र होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए किसी भी उपलब्ध अवसर का उपयोग करें।
    • इश्कबाज से डरो मत! अगर आपको लगता है कि आपको किसी विशेष व्यक्ति के "ध्यान" कहा जाता है, तो अवसर को पकड़ो! उदाहरण के लिए, एक खूबसूरत औरत से कुछ शब्दों को, एक खेत के लड़के को भीड़ के नाइटक्लब के दरवाजे खोलने के लिए मना कर सकते हैं।
  • बेइ स्नीकी चरण 5 नामक छवि
    5
    एक सामाजिक लीवर के रूप में अपनी पसंद का उपयोग करें लोग सतही हैं - दुर्भाग्य से, आपको अक्सर अपने आप को पेश करने के आधार पर निर्णय लिया जाएगा जब आप चुपके जा रहे हैं, तो अपने लाभ के लिए इसका इस्तेमाल करें! आप सामाजिक पतलून और एक पोलो शर्ट पहनना चुन सकते हैं, जो यथासंभव सटीक और विश्वसनीय होने का नाटक करते हैं, ताकि लोग आपको ज्यादा ध्यान न दें। इसके विपरीत, आप अपने सिर को दाढ़ी कर सकते हैं, एक नाक भेदी पहन सकते हैं, और एक गंदा चमड़े की जैकेट अगर आप डराए देखना चाहते हैं सामान्य ज्ञान का उपयोग करें - अपने आप से पूछें, "किस तरह का व्यक्ति इस पर काबू पाने का सबसे अच्छा मौका होगा?"
    • यदि आप पर्याप्त बहादुर हैं, तो आप एक ऐसे छद्म बना सकते हैं, जिसे आप नहीं बनाते हैं - एक पुलिस अधिकारी बनने का बहाना नहीं भूलना आदि। यह एक गंभीर अपराध है!
  • स्काइके चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    आश्चर्य के तत्व का उपयोग करें जब आप किसी को अपनी कार्रवाई के परिणामों को प्रकट करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे इसका अनुमान नहीं लगाते हैं, एक बड़ा प्रभाव बनाते हैं अपने व्यवहार और पर्यावरण को अंतिम रूप से जितना संभव हो उतना आसान बना लेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी के घर में एक आश्चर्यजनक पार्टी की योजना बना रहे हैं, तो घर को "बिल्कुल जैसा कि पहले था" रखें, केवल उस कमरे के अलावा जहां मेहमान छुपा रहे हैं। जब आप जन्मदिन लड़के को किसी विशेष कमरे में ले आते हैं, तो रिक्त अभिव्यक्ति रखो, जो वह पूरी तरह से उदासीन दिखाई देने के लिए अभ्यास करती थी।
    • उद्धृत उदाहरण में, आश्चर्यजनक रूप से "बाद" तक मुखौटा रखना सुनिश्चित करें! यदि आप हँसते हैं, यहां तक ​​कि सेकंड पहले, आप आश्चर्य को बर्बाद कर सकते हैं
  • भाग 2
    चुपके होने के नाते

    स्काइपे चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    चारों ओर देखो और अपने आसपास के लोग। एक सचमुच चुपके वाला व्यक्ति हमेशा उसके चारों ओर से जानता है। वह सुनता है और बाधाओं की खोज करता है, चाहे वह जी रहे हों (लोग, कुत्ते, आदि) या निर्जीव (उदाहरण के लिए एक धातु की बाड़)। जब आप मुस्कुराते रहें, अपनी आँखें चौड़ी और कानों में रखें!
    • यदि आपके पास मौका है, तो अध्ययन करें कि आपको बचाना होगा और लोगों का सामना करना होगा। नोट्स ले लो यहां तक ​​कि मानचित्र खींचने पर विचार करें - वे आपको जगह से दूर होने और इन लोगों के माध्यम से जाने की रणनीति बनाने में मदद करेंगे।
    • लोगों के व्यवहार में पैटर्न खोजें यदि आप देखते हैं कि आपका दोस्त रोजाना 6 बजे काम से घर आता है, तो आप जान लेंगे कि आपके चयन से पहले तैयार होना चाहिए।
  • स्काइके चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    महत्वपूर्ण बातचीत पर स्नूपिंग यदि आप निजी बातचीत के लिए "मौके से सुनना" के अवसर तलाशते हैं, तो आप संवेदनशील जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आप एक ही स्थान में कुछ दोस्तों के साथ कर रहे हैं और पाते हैं कि वे चुप्पी कि वे कहाँ हैं के द्वार पर दृष्टिकोण आप पर एक चाल कील अप करने के लिए, और वे क्या ताली लगाने का छेद के माध्यम से कहते हैं या दरवाजे के खिलाफ एक गिलास पकड़े करने के लिए सुनो कर रहे हैं।
    • अगर कोई लैंडलाइन पर बात कर रहा है, तो उसी लाइन पर किसी अन्य डिवाइस को खोजने की कोशिश करें जिससे कि घर के दूसरे हिस्से से आसानी से बातचीत सुन सकें। बस सुनिश्चित कर लें कि आप इसे पूर्ण चुप्पी में करते हैं - "माइक्रोफ़ोन में श्वास न रखें"
  • स्काइपे चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    दर्शक की दृष्टि से दूर रहें एक चुपके की सबसे बुनियादी विशेषता यह है कि कुछ भी गलत नहीं दिखना है! चाहे किसी सहयोगी के दोपहर या घर आने से आलू के चिप्स को चोरी करते हो, आप नहीं देखना चाहते। हमेशा आपके और उन लोगों के बीच कुछ रखें जो आपको देख सकें। यदि आपको बाल्कनियों, पेड़ों, दीवारों या पर्यावरण के किसी भी अन्य पहलू के पीछे छिपाने के लिए, झुकना या सिकुड़ना चाहिए, जिसे अन्य लोगों के विचारों को रोकने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
  • 4



    बड़े खुले क्षेत्रों से बचें आप एक ही समय में सभी दिशाओं में नहीं देख सकते, इसलिए इन क्षेत्रों में अन्य लोगों का अनुसरण करना कठिन हो जाता है और इसलिए यह माना जाना आसान है। जब भी संभव हो तो दीवारों के करीब रहें - आप जानते हैं कि आपको दीवार के माध्यम से नहीं देखा जा सकता है, इसलिए आप उन कोणों पर आपका ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जहां आपको सबसे अधिक संभावना है।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो पहले से एक इमारत की योजना का अध्ययन करें। जहां तक ​​अधिकतर कमरों, खिड़कियां और दरवाजे हैं, वहां की एक बुनियादी समझ भी आपको मददगार बनाने में मदद कर सकती है कि किस इलाके से बचने और जहां जरूरत पड़ने पर छिपाना है।
  • स्काइपे स्टेक 10 नाम वाली तस्वीर
    5
    चलते समय आपके द्वारा किए गए ध्वनि को घटाएं लोग आपको सुन सकते हैं, भले ही वे आपको नहीं देख पाएं, इसलिए जब आप किसी घर में घूम रहे हों तो आपकी शुरुआती चिंताओं में से एक को संभव के रूप में छोटा शोर बनाना चाहिए। अपनी आवाज को मज़बूत करने के लिए निम्नलिखित तकनीकों का उपयोग करें और संभावनाएं कम करें कि लोग आपको मील के लिए सुनेंगे!
    • कोमल चरणों से चलो अपना वजन एक पैरों से दूसरे तक ले जाने के दौरान अपने घुटनों को थोड़े मुड़े रहें एक प्रकाश "एड़ी-पैर की उंगलियों" चरण का उपयोग करें
    • चुप कपड़ों पहनें कपड़े मत पहनो, जो शोर करते हैं, जब आप मक्खन करते हैं या जब आप उनके अंदर जाते हैं। हल्के कपड़े सबसे अच्छे हैं - एथलीट्स के लिए पसीने वाले और कई प्रकार के कपड़े अच्छी तरह से काम करते हैं
    • शीतल जूते पहनें अगर आपको जूते पहनना पड़ता है, तो नरम तलवों की एक जोड़ी का उपयोग करें जो गीली सतह पर चीख नहीं लेते हैं। चप्पल अच्छे हैं जूते बिना मोज़ा भी बेहतर है!
    • शोर सतहों को न छूएं ज्यादातर गलीचे काट कठोर फर्श की तुलना में शांत है, जो आपके कदमों की आवाज को पीस सकता है और बढ़ सकता है। अगर आप बाहर हैं तो ग्लास या धातु में चढ़ाई या शाखाओं पर आगे बढ़ने से बचें।
    • यदि संभव हो तो, शोर आंदोलनों को केवल तभी बनाएं जब आपके (एक उड़ान विमान, उदाहरण के लिए) कवर करने के लिए कुछ अन्य शोर हो।
  • चित्र स्काइपे स्टेक 11
    6
    भीड़ के बीच में विवेकपूर्ण रहें यदि आप दर्जनों लोगों के साथ एक स्थान में चुपके की कोशिश करते हैं, तो आप लगभग निश्चित रूप से देखा और सुनाएंगे। पता लगाने से बचने के बजाय, आपको उन लोगों पर एक यादगार इंप्रेशन बनाने पर ध्यान देना चाहिए, जो आपको देखते हैं। तैयार हो जाओ और समय पर किसी का ध्यान न करें। ऐसा लगता है कि मैत्रीपूर्ण और खुले होते हैं, लेकिन उन लोगों से बात न करें जिनकी आपको ज़रूरत नहीं है - कम लोग आपको बेहतर बताते हैं।
    • यदि आप बातचीत से बचना चाहते हैं, तो ऐसा करने का प्रयास करें कि आपके पास कुछ करना है उद्देश्य के साथ चलो - जैसा कि आप कुछ महत्वपूर्ण रास्ते पर हैं, आपको बात करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है
  • स्काइपे स्टेक 12 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    हल्का उंगलियां हों चुपके होने के कारण आप को ध्यान में रखे बिना कुछ समय लेने होंगे। नरम-उँगलियों वाले फर्म, चुस्त, और चुप हाथ हैं। अपने हाथ की हथेली में वस्तुओं को पकड़ने जैसी बुनियादी तकनीकों में सुधार करने के लिए सरल जादू की चालें अभ्यास करें, जो आपके पुरस्कार से बचने में आपकी मदद कर सकता है
  • स्काइपे चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    भटकाव का उपयोग करें लोगों का ध्यान हटाने के लिए विकर्षण बनाने के बारे में जानें, या बचने में मुश्किल होगी, लगभग असंभव यदि आप सोने के बाद घर से बचने की कोशिश कर रहे हैं और आपके पिताजी कमरे में पूरी तरह से देखने के दरवाजे पर टीवी देख रहे हैं, तो आपको एक कारण के साथ आने की जरूरत है कि उसे अपना पद छोड़ना चाहिए! उदाहरण के लिए, मशीन के रूप में ज्यादा शोर बनाने के लिए मशीन में एक कुदाल छोड़ दें। जल्दी से अपने आप को छुपाएं (अधिमानतः उस स्थान पर जिसे आपने पहले चुना है) और शोर की जांच करने के लिए उसके लिए प्रतीक्षा करें। जब वह है, तो दरवाजे से बाहर निकल जाओ!
    • Trufflers जेब चोरी करने के लिए disorientation का उपयोग करें - आप अपने दोस्तों को मूर्ख करने के लिए एक ही सिद्धांत का उपयोग कर सकते हैं! अपने दोस्त का ध्यान किसी चीज़ पर केंद्रित है - उदाहरण के लिए कार्ड के साथ एक अजीब वीडियो या चाल, - जब वह अपने दृष्टिकोण के कोण तक पहुंचता है और जो चाहता है वह लेता है
  • पिक्चर शीर्षक से स्काइका चरण 14
    9
    अपनी ताकत और लचीलेपन का काम करें एक अच्छे कसरत से चुपके पेशेवर लाभ - शारीरिक रूप से फिट होने से बाड़ पर कूदने और गायब होने की कोशिश करते समय एक बड़ा अंतर हो सकता है। उसी तरह, एक लचीला शरीर छिपे हुए स्थानों में थोड़ा अधिक आसानी से एक अनाड़ी और अनम्य शरीर की तुलना में निचोड़ कर सकता है। अपने दिल के प्रतिरोध को सुधारने में भी लाभ हैं - यदि आप पकड़े जाते हैं और अपने पैरों पर उतरने की ज़रूरत है!
    • यदि आपने अभी तक शुरू नहीं किया है, तो फिटनेस के रास्ते पर चलने के लिए एक संतुलित व्यायाम पद्धति में निवेश करें।
  • भाग 3
    आपकी नीची कौशल कौशल चमकाने

    स्काइपे चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    बुनियादी चुपके कौशल का अभ्यास करें यदि आप शुरू कर रहे हैं, तो एक सरल, लगभग अपूर्वदृष्ट तरीके से छिपाने की कोशिश करें। एक संलग्न जगह में, उदाहरण के लिए, कार में, परिवेश को ध्यान में रखते हुए बेहतर होने पर ध्यान केंद्रित करें।
    • इस अभ्यास की कोशिश करें: यात्री सीट पर बैठे, देखें कि क्या कप धारक में सिक्के हैं। सावधानी से (कार की सवारी के दौरान) सिक्कों को एक बार में ले लो। सुनिश्चित करें कि ड्राइवर आपको नहीं देख रहा है और कोई शोर नहीं करने का प्रयास करें। बाद में, सिक्कों को जगह में बदलने की कोशिश करें यह व्यायाम आपके हाथों की दृढ़ता, चुपचाप जाने और उस व्यक्ति की शरीर की भाषा को पढ़ने की क्षमता को सुधारेगा, जिसके साथ आप चुपचाप जा रहे हैं।
  • बीस स्नीकी चरण 16 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    सचेतक गतिशील अभ्यास जब आप कड़े, नियंत्रित वातावरण में चुपके होने का पूरा भरोसा रखते हैं, तो यह बड़ा, भारी वातावरण में अभ्यास करने का समय है। आपके आस-पास के प्रत्येक व्यक्ति को एक वेरिएबल है जिसे आपको ध्यान में रखना होगा - लोगों की स्थिति और उनके कोण के दृष्टिकोण पर विचार करने में सक्षम होने के बावजूद, कदमों की आवाज़ जैसे सुराग का उपयोग करते समय उन्हें सीधे नहीं दिखने पर भी एक चुपके महत्वपूर्ण कौशल
    • इस अभ्यास की कोशिश करें: किसी सामाजिक घटना में, किसी व्यक्ति को अपनी आंख के कोने से पीना पड़ता है। रुको जब तक वह बदल गया है, तो फिर एक और स्थान पर पेय ले जाएँ। उसके बाद, वापस जाकर उसे याद रखें कि वह कहां छोड़ गई एक गंभीर अभिव्यक्ति के साथ करो - उसे यह एहसास न करें कि आपके पास गायब होने के साथ कुछ था। यह व्यायाम कई लोगों के बीच किसी का ध्यान नहीं रखने की क्षमता में सुधार करता है और जिसने धोखा दिया है उसके सामने अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की क्षमता भी बढ़ाती है।
    • चुपचाप चलने की आपकी क्षमता का एक अच्छा परीक्षण करने के लिए, देर रात में देर तक रहो और घर के चारों ओर चुप्पी के दौरान घूमने का प्रयास करें, जबकि हर कोई सो रहा है - लक्ष्य घर का एक स्थान चुनें और वहां जाएं, फिर अपने कमरे में वापस जाएं, अतीत संभव के रूप में कई कमरों में रात के मरे हुओं में, आप सबसे छोटी आंदोलनों को भी सुनने में सक्षम होंगे।
  • स्काइपे चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने सामाजिक कौशल को तेज रखें आप समस्याग्रस्त लोगों के माध्यम से प्राप्त करने के लिए `झूठ`, बहाने और व्यक्तिगत जानकारी का आविष्कार करने में सक्षम होना चाहते हैं, जो आपके मिशन में हस्तक्षेप कर सकते हैं। झूठ बोलने और आकर्षक होने की आपकी क्षमता का अभ्यास करें - आम तौर पर एक ऐसा कौशल जो देखा या सुनाए बिना चलती है।
    • कुछ लोगों की गहन नकारात्मक प्रतिक्रिया होती है, जब वे किसी झूठ को बताते हैं जो अन्य लोगों द्वारा की जाती है। इस पर काबू पाने के लिए, अप्रासंगिक बताकर शुरू करें, हानिरहित झूठ जब कोई समय पूछता है, तो बताओ कि यह एक मिनट बाद में वास्तव में है। अंततः आप अपनी अनिच्छा को दूर करेंगे और यदि आप धीरे-धीरे अपने झूठ को बढ़ाते हैं, तो आप जल्दी ही अनुक्रम में "वास्तविक" झूठ बोल पाएंगे।
    • यदि आपके पास कोई सामाजिक क्रांति नहीं है, तो अपने चुपके कौशल की एक अच्छी परीक्षा के रूप में एक विशेष जिम या क्लब में घुसने की कोशिश करें। पहले से एक अच्छा बहाना बनाओ - शायद आप लॉकर रूम में अपने बटुए को भूल गए हैं या आपके दोस्त आपके अंदर इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वे आपको बाहर नहीं मिल सकते क्योंकि वे पूल में हैं, अपने सेलफोन से दूर हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप रात के मध्य में पकड़े जाते हैं, तो कहें कि आप बाथरूम में जा रहे थे या एक गिलास पानी पाने के लिए जा रहे थे (जब तक आप बाहर न हों)। इस मामले में, आप कुछ सुना है और किसी को जगा नहीं करना चाहते हैं या उन्होंने सोचा कि आप पागल थे।
    • अगर किसी व्यक्ति का सामान के साथ पकड़ा, तेजी से लगता है और कहते हैं कि "ओह, मुझे माफ करना, मुझे लगा कि यह मेरी चाय था" (या जो भी आप ले रहे हैं)। आश्चर्य और अफसोस देखने के लिए मत भूलना
    • जब चुपके होने में शामिल होते हैं, तो एक ही समय में कई गतिविधियां करने की कोशिश करें, लोगों को विचलित करने के लिए जो आप नहीं देखना चाहते हैं।
    • जब आप चुपके होते हैं तो हमेशा हाथ पर एक बहाना है
    • चुप रहो और खुद पर ध्यान न दें जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि आपकी जेब, कलाई या आस्तीन में अच्छी तरह छिपा हुआ है। चैट करने से आप कभी-कभी मदद कर सकते हैं (ज्यादातर लोग कमरे में प्रवेश नहीं करते हैं और फिर बिना किसी शब्द को छोड़कर छोड़ देते हैं)।
    • जब लकड़ी के फर्श पर चलते हैं, तो दीवारों के करीब रहना पसंद करते हैं क्योंकि इस क्षेत्र में मंजिल का अधिक समर्थन होता है और यह (या कम से कम इतना नहीं) चरमराह नहीं होगा।
    • यदि आपको बाथरूम का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो छिड़काव से बचने के लिए कोई पानी नहीं है जहां पेशाब का प्रयास करें।
    • याद रखें, अगर आप किसी को देख सकते हैं, तो वह शायद आपको भी देख सकता है।

    चेतावनी

    • यदि आप उपरोक्त चरणों में से किसी में पकड़े जाते हैं, तो आप बेवकूफ की तरह दिख सकते हैं।
    • कभी भी रात में काम पर घूमो, जब तक आप नहीं जानते कि वहाँ देखा जाने का कोई मौका नहीं है या आपको समस्याएं हो सकती हैं
    • यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आपको समस्याएं समाप्त हो जाएंगी।
    • कभी भी सरकार, सेना, पुलिस या बड़े निगमों के आसपास घूमना नहीं। यह उच्च प्रशिक्षित जासूसों के लिए काम है जेम्स बॉन्ड खेलने के लिए जेल मत जाओ!

    आवश्यक सामग्री

    • हल्की उंगलियां
    • एक अच्छा बहाना
    • एक योजना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com