IhsAdke.com

अच्छे सेलीज़ कैसे लें

स्वभाव लेना एक मजेदार तरीका है कि यह दुनिया को अपने आत्मविश्वास, व्यक्तित्व और शैली दिखाने का तरीका है जब वह ड्रेसिंग, श्रृंगार करने और अपने बालों को सीधे करने के लिए आती है यह सनक राष्ट्रपतियों से ऑस्कर विजेताओं को जीत रहा है। हर कोई इस बुखार को दे रहा है। लेकिन यह सिर्फ आपके चेहरे पर कैमरे को इंगित करने के लिए पर्याप्त नहीं है और इसे पहले नियोजित किए बिना एक तस्वीर ले लीजिए - वहां भी स्वस्थों के पीछे एक पूरी कला है जो भीड़ से बाहर निकलती है और अपने दोस्तों के समाचार फ़ीड पर जगह हासिल करती है।

चरणों

भाग 1
सही मुद्रा

पिक्चर शीर्षक ले लो सेल्फ सेल्स स्टेप 1
1
पता लगाएं कि आपके चेहरे और शरीर के लिए सबसे अच्छा एंगल क्या हैं। आपके सामने फोटो लेने के बजाय, अपने सिर को बाएं या दाएं से थोड़ा आगे करने का प्रयास करें इस प्रकार, आपकी चेहरे की विशेषताओं को अधिक नाजुक और कोणीय दिखाई देगा (चपटा और बड़ा होने के बजाय) एक प्रभाव के लिए जो आपकी आँखें बड़ी दिखती हैं और "सुअर नाक" से बचने में मदद करते हैं, कैमरे को अपने सिर से थोड़ा अधिक रखने की कोशिश करें, ताकि यह इंगित हो सके। अच्छा कोण ढूंढने के लिए यहां कुछ अन्य सुझाव दिए गए हैं:
  • पता लगाएं कि चेहरे का आपका सबसे अच्छा पक्ष क्या है अगर तस्वीर एक तरफ से ली जाती है तो लोगों की विशाल संख्या बेहतर हो जाती है। जिस पक्ष ने अपनी विशेषताओं का अधिकतर समर्थन किया है वह एक है जिसमें उसका चेहरा अधिक सममित है, नरम सुविधाओं के साथ।
  • एक और विकल्प है कि आप के ऊपर कैमरा झुकाव करें और अपने चेहरे और छाती की एक तस्वीर ले लो। इस चाल में नेकलाइन पर प्रकाश डाला गया है, लेकिन यह बहुत प्राकृतिक नहीं है लेकिन जो लोग सीने पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, यह एक निश्चित शर्त है
  • चित्रित किया जा रहा है फेमिनाइन चरण 3
    2
    वहाँ बाहर नवीनता दिखाओ यदि आप एक नया बाल कटवाने या नई झुमके दिखाने के लिए एक फोटो लेने का निर्णय लेते हैं, तो इस तस्वीर को एक तरह से तैयार करने का प्रयास करें, जो नवीनता को उजागर करती है।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेल्सिज़ स्टेप 2
    3
    मुस्कुराओ और कुछ हंसोड़ करो एक उदास चेहरा एक अच्छी तस्वीर नहीं बना देगा
    • उदाहरण के लिए, एक नई तस्वीर जो उसे नया कट दिखाती है, वह उसके बालों को उस कोण से दिखानी चाहिए जो इसे सबसे अधिक महत्व देते हैं। इसी तरह, यदि तस्वीर का फ़ोकस मूंछें है, तो सामने से इसे तस्वीर दें। वही नया चश्मा हाइलाइट करने के लिए चला जाता है
    • आप कुछ नया खरीदा या फिर कुछ खाना जो आप खाने के बारे में हैं, एक स्वफ़ोटो भी ले सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से अच्छा सेल्फी ले लो 3 चरण
    4
    चुना चेहरे की विशेषता पर ध्यान दें यदि आप अपने चेहरे के नज़दीक लेने की योजना बनाते हैं, तो याद रखें कि अपनी पसंदीदा सुविधा को उजागर करना, अन्य लोगों को पृष्ठभूमि में होना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी आँखों पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो उन्हें मस्करा और छाया के साथ उजागर करें जो एक रंग है जो आपकी त्वचा और आंखों के रंग से मेल खाता है। और, जैसा कि आकर्षण को आँखों के लिए है, आपकी त्वचा और होंठ बहुत ही स्वाभाविक और विचारशील मेकअप में होना चाहिए।
    • इसी तरह, अगर आपका आकर्षण आपकी मुस्कान पर केंद्रित है, तो अपने गाल और आंखों को सुराग रखें और एक सुंदर लिपस्टिक के साथ होंठों को उजागर करें।
  • ले लो ग्रेट सेल्फी चरण 4
    5
    एक दिलचस्प चेहरे की अभिव्यक्ति बनाने की कोशिश करो अगर आप कैमरे में मुस्कुराते हैं तो आप गलत नहीं जा सकते! ठीक है, कुछ लोग मूर्खता से ऐसा कर रहे हैं, लेकिन इसके बारे में सोचें: एक उचित कारण के बिना अपने सेल फोन का इस्तेमाल करके आप की तस्वीर लेने का कार्य (उदाहरण के लिए, एक मित्र का पुनर्मिलन जिसे आपने साल या परिदृश्य के लिए नहीं देखा था मौका से पाया सांस) पहले से ही मूर्ख पर्याप्त है। यदि आप अधिक गंभीर रूप से देखना चाहते हैं, तो अधिक केंद्रित लेकिन शांत अभिव्यक्ति की कोशिश करें
    • आप विभिन्न मुस्कान के साथ खेल सकते हैं, ज़ाहिर है। एक डरपोक, बंद मुंह मुस्कुराहट उपयुक्त के रूप में हो सकती है और आपको खुले मुस्कुराते हुए दांत दिखाती है। क्या मायने रखता है कि मुस्कुराहट उस अभिव्यक्ति में से एक है, जो सबसे ज्यादा खुश और मोहक हैं
    • अपनी अभिव्यक्ति को प्रामाणिक दिखने में मुश्किल हो सकती है इसे और अधिक वास्तविक बनाने का एक तरीका यह है कि जब आप एक निश्चित भावना महसूस कर रहे हों तो चित्र लेने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, एक ऐसी फिल्म के दौरान जो आपको कुछ चौंकाने वाली खबर सुनने के बाद वास्तविक या सही मुस्कुरा देती है (एक अच्छी तरह से, बिल्कुल)।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेलेज़्स चरण 5
    6
    एक पूर्ण शरीर तस्वीर ले लो। यदि आप एक राग कपड़े दिखाना चाहते हैं या आहार के बाद बेहतर तरीके से आपके शरीर को कैसे बदल दिया गया है, तो आपको पूर्ण लंबाई के दर्पण के सामने खड़े होने की आवश्यकता होगी ताकि आप सिर से पैर की अंगूठी तक सब कुछ बना सकें। इस प्रकार की तस्वीर में, चेहरा अब हाइलाइट नहीं है।
    • एक ऐसी जगह में पूर्ण शरीर के शॉट्स ले लो जो गन्दा नहीं है या ऑब्जेक्ट से भरा है जो आपके लिए ध्यान के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकता है। फोकस आप पर होना चाहिए, आपके आस-पास या उसी वातावरण में नहीं।
    • आप अपने कूल्हे को हाथ की उसी तरफ झुकने से पतला दिखाई दे सकते हैं जो कैमरे को पकड़े हुए हैं। आपके विपरीत कंधे को थोड़ी आगे आना चाहिए और आपके निपुण हाथ शरीर के किनारे हो सकते हैं या कूल्हे पर आराम कर सकते हैं। छाती को स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ाया जाना चाहिए, जबकि पैर टखने पर पार हो जाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेल्ज़्स चरण 6
    7
    "धोया चेहरा" देखो कोशिश करो उदाहरण के लिए, साफ-सुथरे बालों और श्रृंगार के साथ-साथ आप स्वयं की एक तस्वीर भी ले सकते हैं जैसे कि आप सभी को आम तौर पर देख रहे हैं। लेकिन आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते हैं कि बेवकूफ बाल या कम से कम श्रृंगार वाली तस्वीर आपके सोशल मीडिया अनुयायियों को अपने "सच्चे आत्म" की एक झलक दे सकती है। इसके अलावा, छवि दिलचस्प और सेक्सी दोनों भी हो सकती है
    • अगर आपका ताजा आउट-ऑफ-बेस्ट नज़र ऐसा नहीं है, तो थोड़ी देर में कोई समस्या नहीं है। यहां तक ​​कि एक हल्का श्रृंगार इस धारणा को दे सकता है कि आप अपना चेहरा "प्राकृतिक" दिखा रहे हैं, खासकर यदि दिन-प्रति-दिन, तो आप आमतौर पर बहुत मेकअप का उपयोग करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक ले लो सेफ सेल्सिज़ चरण 7
    8
    अपने जूते की एक तस्वीर ले लो यदि आप अपने पैरों से एक फोटो लेने का फैसला करते हैं, तो कैमरे को झुकाने की कोशिश करें ताकि आपके पैर पतले और लंबे समय तक देख सकें। यह कैसे झुकाव है:
    • कैमरा सीधे नीचे देखें फ्रेम के किनारे पर कूल्हे के पास, आपके जांघों पर अधिक या कम झूठ चाहिए। इस कोण के पास इस धारणा को देने की शक्ति है कि आपके पैर लंबे समय तक हैं
  • पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेलेज़्स चरण 8
    9
    पता करें कि कौन सी चीज़ों को पुराना माना जाता है। खुद के लिए कुछ चीज इतनी खराब हो गई थी कि वे ऊब हो गए, क्लिच आप अभी भी उनमें से एक को बोर्ड कर सकते हैं, जब तक इरादा एक पैरोडी या मजाक बनाना है पहले से ही कुख्यात बना हुआ के उदाहरण प्रसिद्ध "बतख चोंच", muque मजबूर कर दिया, सो होने का नाटक या गार्ड बंद पकड़ा जा का नाटक शामिल हैं।
    • डकी व्यापक आँखों से बना है उन्होंने स्नूकी और उसके दोस्तों के लिए विश्व को धन्यवाद दिया यदि आप इस मुद्रा को जोखिम में रखना चाहते हैं, तो पता है कि यह पहले से ही पीटा है!
    • एक सेफ़ी लेना और किसी दूसरे को फोटो लेना नाटक करना मुश्किल काम है। आपके आसन में सुराग मिलेगा जो कि प्रहसन को थोड़ा स्पष्ट कर देगा। जल्द ही आप आलोचना के संपर्क में होंगे लेकिन आप इसे विवेकी मुस्कान या एक पलक के साथ चकमा दे सकते हैं। तो लोग समझेंगे कि यह एक फ्रेम है, एक मजाक है
  • भाग 2
    बेहतर स्टेफीज के लिए मंच की स्थापना

    पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेल्ज़्स चरण 9
    1
    प्रकाश की ओर ध्यान दें प्रकाश का एक ठोस स्रोत स्वयं-छवियों सहित किसी भी तस्वीर का एक अनिवार्य हिस्सा है। यदि आप चित्र को एक हल्का जलाया हुआ वातावरण या उन फ्लोरोसेंट लैंप (प्रकार ड्रेसर) के साथ लेने की कोशिश करते हैं, तो इसका परिणाम वांछित से दूर होगा प्रकाश का प्रकार जो गुणों का सबसे अधिक महत्व देता है वह स्वाभाविक है। इसलिए, एक खिड़की या बाहर के पास एक तस्वीर लेने की कोशिश करें क्लिक करते समय निम्नलिखित कारकों को याद रखें:
    • सूरज या अन्य रोशनी स्रोत को अपने सामने रखें, थोड़ा अपनी आंखों की ऊंचाई से ऊपर। तो आपके पास क्या सबसे अच्छा मूल्य है, क्योंकि प्रकाश में आपके चेहरे की विशेषताओं को नरम बनाने की शक्ति है। जब प्रकाश पर्याप्त नहीं है, तो यह आपके चेहरे को पार करने वाली छाया बनाता है, जो आपकी सुविधाओं को बिगाड़ सकता है। एक और बिंदु से बचने का मतलब यह है कि यदि सूर्य आपके पीछे या पीछे है आपका चेहरा अंधेरा दिखाई दे सकता है या फिर बदल सकता है
    • एक चाल नरम चेहरे लाइनों की छाप अपने सबसे आकर्षक मुस्कान देने के लिए और जाने के लिए प्रयोग किया जाता है प्रकाश व्यवस्था के सूरज की रोशनी फैलाना एक पतली पर्दा उपयोग करने के लिए है। नरम प्रकाश आपकी सुविधाओं को बढ़ा सकता है
    • प्राकृतिक प्रकाश कृत्रिम प्रकाश की तुलना में अधिक यथार्थवादी रंग बनाता है, लेकिन बाद में छाया को भरने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है यदि आपके पास सबसे अच्छी रोशनी उपलब्ध नहीं है, तो अधिकांश आधुनिक डिजिटल कैमरों के पास उस प्रकार की क्षतिपूर्ति के लिए कुछ प्रकार की स्वत: सुधार है।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो फ्लैश का उपयोग करने से बचें। यह आपके माथे पर अवांछित चमक पैदा करेगा, अपनी विशेषताओं को बिगाड़ देगा और लाल आँख प्रभाव पैदा करेगा।



  • पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेलेज़्स चरण 10
    2
    अपने फोन के पीछे कैमरे का उपयोग करें कई उपकरणों के दो कैमरे होते हैं: पीछे के पीछे एक और एक पीछे। स्वयं का उपयोग करने के लिए मोर्चे (जो धूमिल छवियां बना सकते हैं) का उपयोग करने के बजाय, वापस पसंद करें वह एक बेहतर संकल्प के साथ तस्वीरें लेती हैं आपको क्लिक समय पर फोन फ्लिप करने की आवश्यकता होगी, और आप इस प्रक्रिया के दौरान अपना चेहरा देखने में सक्षम नहीं होंगे। लेकिन यह काम करने के लायक है, क्योंकि परिणाम बहुत बेहतर होगा।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेलेज़्स चरण 11
    3
    फोटो लेने के लिए एक दर्पण का उपयोग करने से बचें, जब तक कि आप इच्छित परिणाम के लिए अपरिहार्य नहीं हैं। इसका कारण यह है कि दर्पण छवि को उल्टे होने का कारण बना देगा। इसके अलावा, कैमरा दिखाई देगा और आप शायद चेहरे पर एक अजीब फ्लैश के साथ खत्म हो जाएगा एक और नुकसान यह है कि दर्पण कांच हमेशा सही तस्वीर नहीं दर्शाता है, जिससे आपके चेहरे और शरीर के लक्षण बिगाड़ सकते हैं। दर्पण से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए, अपना हाथ बढ़ाएं, कैमरे को अपने चेहरे की ओर इशारा करने के लिए अपनी कलाई का उपयोग करें, और चित्र लें। यह हिट करने के लिए एक छोटे से अभ्यास की आवश्यकता हो सकती, लेकिन अंततः आप ठीक-ठीक पता जहां कैमरा स्थित करने के लिए इतना है कि यह अपने पूरे चेहरे कब्जा होगा (कभी अपने सिर के शीर्ष कटा हुआ)।
    • यह अपवाद तब होगा जब आप एक पूर्ण शरीर सेफ़ी चाहते थे, क्योंकि आईने के बिना अपने सिर और कंधे से अधिक फ्रेम करना मुश्किल है।
    • खुद के लिए अपने दाएं और बाएं हाथों का उपयोग करके अभ्यास करें। देखें कि कौन सा आपको आपके इच्छित कोण तक पहुंचने देता है।
  • पिक्चर्स ले लो ग्रेट सेलेज़्स स्टेप 12
    4
    अपनी तस्वीर की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखें। सबसे अच्छे सेफ़ीज़ में सिर्फ एक चेहरे की तुलना में अधिक है दृश्य पर कुछ दिलचस्प भी है फ़ोटो को घर के अंदर या बाहर ले जाया जा सकता है, लेकिन आपको क्लिक करने से पहले परिवेश की जांच करनी होगी। परिदृश्य के सामने रहने की कोशिश करें, जिसे आप दिखाना चाहते हैं।
    • प्रकृति हमेशा एक उत्कृष्ट पृष्ठभूमि बनाती है। वसंत और गर्मियों के दौरान, एक संकुचित दिमागी परिदृश्य फूलों के फूलों के साथ बहुत हरे या झाड़ी के पास के क्षेत्र में हो सकता है। शरद ऋतु में, पत्तियों में रंग के परिवर्तन का आनंद लें। और सर्दियों में, यदि संभव हो तो, बर्फ और बर्फ के साथ एक जगह पर क्लिक करें
    • यदि आप प्राकृतिक परिदृश्य के लिए एक विकल्प पसंद करते हैं, तो एक विकल्प आपके कमरे में फोटो लेना है। सबसे पहले, इसे साफ करें आप पृष्ठभूमि में कुछ दिलचस्प भी दिखा सकते हैं, जब तक कि यह आपके द्वारा ध्यान नहीं लेता है। उदाहरण के लिए, यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो एक अच्छा पृष्ठभूमि एक किताबों की अलमारी या तस्वीर में दिखाई देने वाले खिताब के साथ एक ढेर हो सकता है। और, अगर आप एक फिल्म के शौकीन हैं, तो पोस्टर से सावधान रहें जो कई लोगों को दिखाते हैं। वे फोटो के मुख्य फ़ोकस के लिए आपके साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।
  • पिक्चर्स ले लो गुड सेलेज़्स चरण 13
    5
    क्लासिक मूवी फिल्मों से सावधान रहें। क्लिक के समय, ऐसा कुछ है जो आप पृष्ठभूमि में स्वीकार नहीं कर सकते। सबसे अच्छी बात यह है कि उन फोटो हैं जो छोटे भाई बहन लाते हैं, बच्चों और कुत्तों को एक बाथरूम के रूप में आपके पीछे लॉन का उपयोग करते हुए रोने लगते हैं। इससे पहले कि आप सेफ़ी ले जाएं, अपने चारों ओर एक त्वरित नज़र रखना, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई छुपा नहीं है, अपने पल को बर्बाद करने का इंतज़ार कर रहा है
    • बेशक, अगर क्लिक करने के समय अवांछित आपकी खुद की चीज़ों में कुछ हो जाता है, तो आप इन घुसपैठियों के पत्तों के बाद फिर से तस्वीर ले सकते हैं। तस्वीर अपलोड करने या अपलोड करने से पहले ही पृष्ठभूमि की जांच करना सुनिश्चित करें।
    • प्रत्येक नियम में अपवाद हैं कभी-कभी जो आपकी फिल्म को जला सकती है वह हो सकता है कि स्वफ़ोटो को अधिक दिलचस्प बना दिया जाए। उदाहरण के लिए, तस्वीर को त्यागें मत सिर्फ इसलिए कि आपकी छोटी बहन इसमें है गहरी अभिव्यक्ति के साथ उसके चेहरे के आगे उसका मूर्खतापूर्ण चेहरा एक उल्लसित विपरीत बना सकता है।
    • अगर आप तस्वीर फिर से नहीं लेना चाहते हैं, तो आप छवि संपादन सॉफ्टवेयर का उपयोग करके कुछ अपूर्णता निकाल सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक
    6
    अधिक लोगों को फ़ोटो में जोड़ें एक स्वफ़ोटो की पहली आवश्यकता यह है कि आपको इसमें शामिल होना है, लेकिन कोई नियम नहीं है जो कहता है कि आपको अकेले रहने की ज़रूरत है! क्लिक के लिए कुछ मित्रों, अपने भाइयों, अपने कुत्ते और अन्य लोगों को इकट्ठा करो छवि को इतनी नियंत्रित नहीं किया जा सकता है, लेकिन यह देखने और साझा करने के लिए दृष्टिहीन और मनोरंजक होगा।
    • यह केवल एक व्यक्ति के लिए एक अच्छा विकल्प है जो शर्मीली है और शर्मिन्दा है जो अकेले सेफ़ी पर बाहर जा रहा है।
    • तस्वीर में जितने अधिक लोग, उतना ही इसे साझा किया जाएगा! यदि आप एक या दो के बजाय दोस्तों के एक समूह को एक साथ मिल सकते हैं, तो छवि को और अधिक लोगों द्वारा साझा और टेंड होने की अधिक संभावना है।
  • भाग 3
    लोड हो रहा है और अपने सेब के प्रबंधन

    पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेल्ज़्स चरण 15
    1
    फिल्टर का प्रयोग करके देखें अधिकांश सेलफोन एक ऐसे आवेदन प्रदान करते हैं जो रंग और हल्के फिल्टर के उपयोग के माध्यम से एक दिलचस्प आयाम जोड़ सकते हैं। किसी विशेष तस्वीर के लिए सबसे अच्छा फिल्टर खोजने के लिए, आपको कई प्रयास करने होंगे। विभिन्न विकल्पों के साथ खेलने के लिए आनंद लें, जब तक आप उस व्यक्ति को ढूंढ न लेते हैं जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे।
    • सरलतम फिल्टर "काले और सफेद" और "सेपिया" हैं यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपने फोन पर कोई एप्लिकेशन इंस्टॉल नहीं है, तो उपकरण आमतौर पर इन सुविधाओं के साथ आता है
    • अन्य फ़िल्टर सफल होते हैं जो आपकी तस्वीर को पुराने, डरावना, रोमांटिक या शर्मिंदगी के साथ छोड़ देते हैं। उन्हें आज़माकर देखें और देखें कि आपकी तस्वीर के साथ कौन बेहतर दिखता है।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो सेल्फिज़ स्टेप 16
    2
    फोटो संपादित करें अगर आपके पास एक छवि संपादन प्रोग्राम है, तो आप अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट में भेजने से पहले खुद सेली में दोष या अपूर्णता को छू सकते हैं। आप पृष्ठभूमि के कुछ हिस्सों में कटौती कर सकते हैं, फोटो का आकार बदल सकते हैं ताकि यह आपके चेहरे को अलग तरह से फिट कर सके, प्रकाश के प्रभाव को बदल दें, इसलिए एक हज़ार और एक विकल्प हैं। इनमें से कई परिष्करण आपके मोबाइल फोन पर बिना किसी अनुप्रयोग के उपयोग किए जा सकते हैं। लेकिन अगर आप छवि को बढ़ावा देने के बजाय, जानते हैं कि डाउनलोड के लिए कई एप्लिकेशन उपलब्ध हैं।
    • छवि संपादन विकल्पों की प्रचुरता के बावजूद, इसे ज़्यादा नहीं करने का प्रयास करें यदि आप अपने मुद्दों को पूरी तरह से प्राकृतिक नहीं छोड़ सकते हैं, तो उन्हें स्पष्ट रूप से झूठी तस्वीर पोस्ट करने के बजाय उन्हें छोड़ देना बेहतर होगा।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो गुड सेल्ज़्स चरण 17
    3
    अपने सभी फ़ीड को भेजें फेसबुक, ट्विटर, स्नैपचैट और इंस्टाग्राम पर अपना फोटो शेयर करें ताकि आपके सभी मित्र समाचार देख सकें। तस्वीर में क्या है इसका वर्णन करने के लिए या छवि खुद के लिए बोलने के लिए आप एक कैप्शन भी शामिल कर सकते हैं
    • अपने आप पर गर्व रहो कोई भी इस जाल में गिरने वाला नहीं है कि आप कुछ और की तस्वीर ले रहे हैं और आपका चेहरा दुर्घटना द्वारा तस्वीर में ऊपर उठाया गया है। इसलिए, स्वफ़ोटो लेना और सभी आत्म-प्रेम दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है जो आपको अधिकार है!
    • हर किसी को खुश करने के लिए कैसे नामुमकिन है, बेशक ऐसे लोग हैं जो खुद से प्रेम करते हैं और उनके साथ, नकारात्मक टिप्पणियां आओ। एक विकल्प आपके एल्बमों में विविधता लाने के लिए है, जो विभिन्न फ़ोकस (परिदृश्य, स्थितियों, वस्तुओं, जानवरों आदि) के साथ फ़ोटो पर सट्टेबाजी है।
    • सकारात्मक और टैन फीडबैक प्राप्त करने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक दूसरे उपयोगकर्ताओं के स्वफ़ोटो में ऐसा करना है। जितना अधिक "टैन्नेटेड" और आप दूसरों को देते हैं, उतना ही जितना आप वापस आएं।
  • पिक्चर शीर्षक ले लो सेफ सेल्स स्टेप 18
    4
    रुझान दर्ज करें स्वदेशी होने की बात आने पर रुझान फैशन में नवीनतम रुझान हैं इस प्रकार की तस्वीर हाल के वर्षों में बहुत सफल रही है और इस बुखार के नवीनतम सनक को प्रारंभ करने में मजेदार है। आपकी फीड्स में किस प्रकार के स्वफ़्रीज़ सबसे अधिक दिखाई देते हैं? अपने चित्रों को भी अपलोड करने के लिए शर्मिन्दा न करें यहां कुछ हैं जो पम्पिंग कर रहे हैं:
    • उदासीन फार्म: प्रत्येक गुरुवार, लोग खुद की पुरानी तस्वीरों के बाद। देखें कि क्या आप अपने बचपन से एक स्वफ़ोटो पा सकते हैं। इस के अभाव में, यह पिछले सप्ताह की एक छवि हो सकती है।
    • फीट सेलीज़: यह हैशटैग उन लोगों द्वारा बनाई गई थी, जो अपने स्वयं के दृष्टिकोण से बने चित्रों को साझा करना चाहते थे जहां वे हैं। यह आपके पैर की एक तस्वीर हो सकता है, जिस देश पर आप पहली बार जा रहे हैं, समुद्र तट पर रेत में, पूरे फटा फुटपाथ पर या कहीं भी आप साझा करना चाहते हैं।
    • नारीवादी फोटो: इस हैशटैग को चहचहाना पर गति प्राप्त करना शुरू कर दिया गया था और आज पूरी सफलता है। एक बनाने के लिए, अपनी तस्वीर को गर्व के साथ पोस्ट करें, भले ही आप पारंपरिक सौंदर्य मानकों के अनुरूप न हों। क्योंकि, सब के बाद, सौंदर्य कई आकारों और आकारों में आ सकता है
    • सेल्फ हेयर: यदि आपका सबसे मजबूत बिंदु बाल है, यह सही विकल्प है! इस प्रकार की तस्वीर में, लोग हमेशा की मुस्कुराहट के स्थान पर बाल दिखाते हुए चित्र लेते हैं।
  • पिक्चर्स ले लो गुड सेलेज़्स चरण 1 9
    5
    याद रखें कि इस तरह की छवि बनाने के लिए पूरी जगह उपयुक्त नहीं है। उदाहरण के लिए, एक अंतिम संस्कार में या एक दुर्घटना स्थल पर एक फोटो लेने के लिए बहुत बुरा स्वाद है। आपको अच्छे निर्णय लेने और खुद से पूछना चाहिए कि क्या कुछ स्थितियों में किए गए चित्रों को पोस्ट करने का नैतिक रूप से सही है। यदि छवि किसी को अपमानजनक या परेशान करने में सक्षम है, तो प्रलोभन को अलग रखो और अधिक उपयुक्त अवसरों के लिए अपनी प्रेरणा आरक्षित करें।
    • शिक्षा बहुत अधिक कभी नहीं है! अन्य लोगों (और आप नहीं!) के जीवन को चिह्नित करने के लिए आयोजित अंतिम संस्कार, शादियों और अन्य महान कार्यक्रमों को प्रदर्शनों की सूची से बाहर होना चाहिए इन मामलों में, अपने स्मार्टफ़ोन को बचाएं और जानें कि ध्यान केंद्रित केंद्र कैसे न हो।
    • एक और अक्षम्य गफ़्फ़ एक दुखद घटना में बहुत से लोगों की मौत के लिए समर्पित स्मारक में एक स्वफ़ोटो ले रहा है। प्रलोभन का विरोध करें और अपनी जेब में फोन रखो!
  • युक्तियाँ

    • ऐसे चित्र लेने की कोशिश करें जो आपको संभवतः सबसे प्राकृतिक तरीके से दिखाए। लेकिन अगर तुम नहीं, आराम करो सब के बाद, फोटो एक प्रकार का फोटो है जो यह दिखाने के लिए बहुत स्वतंत्रता देता है कि आप खुद से प्यार करते हैं और, अगर यह कृत्रिम हो जाता है, तो याद रखें कि लाखों अन्य लोग भी ऐसा कर रहे हैं!
    • यदि आप अपनी कूल्हे थोड़ी झुकाते हैं तो शरीर पतला लग रहा है लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस तरह से आपके शरीर के आकार पर गर्व होना चाहिए। याद रखें: आपकी उपस्थिति आपकी क्षमताओं को निर्धारित नहीं करता है
    • तरफ फोटो खिंचवाने पर पेट अच्छा लगता है पुरुषों के लिए, अपनी शर्ट को ऊपर उठाने की तुलना में अपने नंगे ट्रंक को बेहतर रखना बेहतर होता है, जो मैला और अजीब इंप्रेशन देता है।
    • यदि आप बिस्तर पर या फर्श पर आराम कर अपने कोहनी के साथ झूठ बोलते हैं तो नीले रंग की अत्यधिक मूल्यवान है
    • यदि आपके पास मांसपेशियां हैं, तो जिस हाथ को आप दिखाना चाहते हैं, उसे बढ़ाएं। इसलिए वे और अधिक सुंदर लग रहे हैं।
    • यदि आप खुद का एक संपूर्ण फोटो बनाना चाहते हैं, तो प्रसिद्ध सेफ़ी स्टिक पर शर्त लगाएं यह बेहतर छवियों को अनुमति देता है क्योंकि यह फैला है और आप और अधिक वांछित कोण को फ्रेम कर सकते हैं। बस अपने बढ़ाए हुए हाथ के ऊपर से ली गई तस्वीरों पर निर्भर होने से बेहतर, सही है?

    आवश्यक सामग्री

    • स्मार्टफ़ोन या अन्य कैमरा फोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com