IhsAdke.com

कैसे एक क्लेंसेर किराया करने के लिए

एक deenergist भर्ती के बारे में सब कुछ जानें

चरणों

  1. 1
    बजट बनाएं जाहिर है, एक deenergist के लिए खोज लगभग हमेशा एक आपातकालीन स्थिति में है हालांकि, विभिन्न कंपनियों में उद्धरण बनाने के लिए चुनने की कुंजी है। इस पहले संपर्क में, आप कंपनी के कुछ पहलुओं जैसे कि देखभाल, उपकरण, दूसरों के बीच में समझना शुरू कर देंगे, और यह काम पर रखने के निर्णय में योगदान दे सकता है।
    • किसी भी यात्रा को बंद करने से पहले यह हमेशा यह अनुशंसा करता है कि क्या बजट के लिए शुल्क और पेशेवरों की यात्रा के लिए सेवा के स्थान पर यात्रा होगी।
    • यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास बजट में सेवा का पूरा वर्णन है, जैसे उपयोग की जाने वाली सामग्रियां, आरंभ और समाप्ति तिथि और मूल्यों में शामिल हैं। एक महत्वपूर्ण टिप यह है कि उस पल में एक बंद मूल्य का अनुरोध किया जाता है, न कि केवल रैखिक मीटर की लागत के लिए, बिना कितने मीटर के केबल का उपयोग किया जाएगा। यदि कोई परिवर्तन है, तो यह केवल सेवा समझौते को बदलकर किया जा सकता है।
    • कुछ अवरोधक रैखिक मीटर प्रणाली, इसका संग्रह द्वारा काम करते हैं, और यह सटीक मूल्य के परिणाम में मुश्किल होता है जिसे उपभोक्ता को भुगतान करना होगा बजट में मीटर के मूल्य को दर्शाया गया है, उपयोग की जाने वाली केबल की मात्रा नहीं। और यह उस सेवा की कीमत की परिभाषा की कमी लाता है जिसे कंपनी आमतौर पर निर्दिष्ट कर सकती है। इसलिए एक टिप खुली कीमतों के साथ कभी भी सेवाएं नहीं भरी जाती है
  2. 2
    पता लगाएँ कि क्या कंपनी सामान्यकरण और निरीक्षण के सक्षम निकायों में पंजीकृत है। यह संभव विकारों को रोकता है



  3. 3
    सभी कार्य का पालन करना सुनिश्चित करें और सेवा के निष्पादन के बारे में किसी भी संदेह की व्याख्या के लिए पूछें। हालांकि यह असुविधाजनक लगता है, यह आवश्यक है सब के बाद, संपत्ति, साथ ही भुगतान करने के लिए पैसे, तुम्हारा है, और कर्मचारी ऐसे स्पष्टीकरण प्रदान करने के लिए एक दायित्व है।
  4. 4
    सेवा पूर्ण होने के बाद कर्मचारी को एक परीक्षा लेने के लिए कहें। यह सत्यापित करने की गारंटी है कि आपने अपेक्षाओं को पूरा किया है और, बाद में, आपको स्वयं कर्मचारी की उपस्थिति में भी उस परीक्षा का पालन करना चाहिए।

युक्तियाँ

  • अगर आपके पास डीनरजिस्ट के साथ कोई समस्या है, तो एक और गारंटी है कि कंपनी के सभी आंकड़ों के हाथ में शुरुआती बजट होगा।
  • उपभोक्ता सुरक्षा कोड सेवाओं के लिए 90 दिन की वारंटी की गारंटी देता है। अगर समस्या जारी रहती है, तो आपके पास मांग करने का अधिकार है: एक नई सेवा वितरण, बिना किसी अतिरिक्त लागत के और, यदि आवश्यक हो, तो भुगतान की गई राशि (मौद्रिक रूप से पुन: प्रस्तावित) या मूल्य का आनुपातिक कमी
  • प्रत्येक क्लीवर साइट को हस्तक्षेप करने के बिना आवश्यक बजट डेटा प्रदान करने में सक्षम है। जो कंपनी हस्तक्षेप के माध्यम से केवल बजट निष्पादित करती है वह एक संकेत है कि उपभोक्ता को जागरूक होना चाहिए और इस तरह की कार्रवाई की अनुमति नहीं देनी चाहिए।
  • जब भी संभव हो, संपत्ति के हाइड्रोलिक योजना को पेश करना अच्छा है। यह काम में और साथ ही बजट प्राप्ति में भी मदद करता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com