IhsAdke.com

टेलीफोन से बात करने का नाटक

फोन पर बात करने का नाटक प्रत्याशा में एक सामाजिक घटना है। अध्ययन से पता चलता है कि कम से कम 13% सेल फोन उपयोगकर्ताओं ने कभी कॉल पर होने का नाटक किया है। आप बताते हैं कि आप समय-समय पर सेल फ़ोन पर बात कर रहे हैं, बहुत सुविधाजनक है यदि आप व्यस्त दिखना चाहते हैं या किसी असुविधाजनक सामाजिक स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं, तो यह एकदम सही भागने वाला है

चरणों

भाग 1
झूठी लिंक प्राप्त करना

पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 1 पर बात कर रहे हैं
1
डमी लिंक के लिए एक आवेदन डाउनलोड करें यहां तक ​​कि अगर आप नकली कनेक्शन पूरी तरह से चुनते हैं, तो एक "नकली कॉल एप्लिकेशन" का इस्तेमाल आपके फोन की अंगूठी स्वचालित रूप से करने के लिए किया जा सकता है। इस प्रकार के एप्लिकेशन को किसी भी स्मार्टफ़ोन उपयोगकर्ता द्वारा आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, और एक गलत लिंक जेनरेट करने के लिए प्रारंभ बिंदु हो सकता है।
  • नकली कॉल, नकली कॉल 2 और नकली-ए-कॉल-फ्री कुछ प्रोग्राम के कुछ उदाहरण हैं जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 2 पर बात कर रहे हैं
    2
    अग्रिम में अलार्म सेट करें अलार्म को अग्रिम रूप से सेट करना, आपके फ़ोन को निर्दिष्ट समय पर रिंग करेगा। अगर आपके पास स्थिति की स्थिति जानने के लिए आगे की योजना बनाना या सही समय पता है, तो अलार्म को ध्वनि में सेट करें फोन की घंटी बजती है, तो आपको "कॉल का जवाब देने" का एक कारण होगा और प्रहंस शुरू करना होगा।
    • यदि स्थिति काफी शर्मनाक है, तो मान लें कि आप एक पाठ संदेश भेज रहे हैं और अलार्म सेट कर रहे हैं।
    • यदि आपको अलार्म को तत्काल अंगूठी की जरूरत हो, तो उसे एक मिनट में गूंज दें।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताते हुए फोन चरण 3
    3
    बहकाओ आपको कॉल मिला। फोन को बिना बज के भी देखे जाने से हमेशा ऐसा ही होता है। शोर क्षेत्रों में, लोग यह मानेंगे कि शोर की वजह से उन्होंने इसे नहीं सुना है। यह एक अच्छा तरीका है यदि आपके पास नकली कॉल तैयार करने का समय नहीं है।
    • जब आप फोन पर बात करने का नाटक कर रहे हैं, तो डिवाइस को मफलर पर रखें ताकि इसे "टॉक" के दौरान वास्तव में बजने से रोका जा सके।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फ़ोन चरण 4 पर बात कर रहे हैं
    4
    एक कॉल करें अगर परिस्थितियों ने आपको फोन कॉल करने की इजाजत दी है, तो आप को फोन करने के लिए अपने फोन पर कुछ चाबियाँ दर्ज करें। डिवाइस को आपके कान के करीब रखें और एक पल की प्रतीक्षा करें जब तक कि वह व्यक्ति उस पंक्ति के उत्तर के दूसरे छोर पर नहीं। फिर बातचीत शुरू करें।
    • वास्तव में कुछ बटन दबाएं यदि आपकी डिवाइस ध्वनि लगता है एक बात जो मदद कर सकती है वह वास्तव में एक नंबर पर कॉल करती है और इसे तुरंत बंद कर देती है, फिर फर्जी वार्तालाप के साथ आगे बढ़ो। कुछ उपकरणों के साथ कनेक्शन बना दिया जाता है और दूसरी तरफ स्पर्श की वास्तविक शुरुआत के बीच कुछ सेकंड का स्थान होता है। खेलने से पहले बंद करने के लिए सावधान रहें अन्यथा, यह हो सकता है कि अन्य नंबर आपको वापस बुलाएगा।
  • भाग 2
    बात करने का नाटक

    पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 5 पर बात कर रहे हैं
    1
    अन्य लोगों से कुछ दूरी रखें हालांकि, करीब लोगों के लिए आपके साथ संबंध में किसी अन्य व्यक्ति की आवाज सुनने के लिए मुश्किल है, यह संभव है। और जब से आप इस व्यक्ति को दूसरी तरफ नहीं बना सकते हैं, फर्जी लिंक के मामले में, दूसरों से कुछ दूरी तय करना महत्वपूर्ण है। उस भौतिक स्थान से आपको अलग करना, लोगों को संदेह नहीं होगा कि आप किसी से बात नहीं कर रहे हैं।
    • अगर आप शोर-शोर पहन रहे हों या यदि आप शोर-स्थान में हैं तो इस प्रकार की समस्या से बचा जा सकता है।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 6 पर बात कर रहे हैं
    2
    विनिमय नकली बधाई लगभग सभी लिंक सरल ग्रीटिंग के साथ शुरू होते हैं "नमस्ते" या "तो, ठीक है?" कहने से पहले बोलना शुरू करने से पहले ढोंग करने के लिए अधिक विश्वास होता है
  • पटकथा का शीर्षक बताओ आप फोन पर कदम 7 कदम है
    3
    बातचीत को एक उद्देश्य दें कभी-कभी कोई व्यक्ति किसी वास्तविक व्यक्ति के बिना किसी अन्य व्यक्ति को चैट करने के लिए कहता है। हालांकि, नकली कॉल करना आसान होता है यदि आपके पास एक वार्तालाप के लिए एक विषय है, खासकर यदि आप कॉल कर रहे हैं यहां तक ​​कि अगर आप अधिक समय बिताने के लिए सुनते हैं, तो ज़रूरी है कि आपके उत्तर में ज़्यादा जवाब देने की ज़रूरत न हो, न सिर्फ कुछ बोलने वाली आवाजें।
    • कॉल के लिए एक सामान्य विचार उसी सप्ताह खाने के लिए योजना बनाने के लिए है एक और व्यापक और विश्वसनीय विचार यह है कि यह जानने के लिए कहें कि कोई कैसे है
    • जब आपके पास योजनाओं का विचार होता है, तो सुधार करना आसान हो जाता है।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 8 पर बात कर रहे हैं
    4
    कुछ क्षणों में चुप रहो। एक टेलीफोन वार्तालाप एक दो-तरफा सड़क है, जिसका अर्थ है कि जब आपके पास एक फर्जी बातचीत होती है, तो आपको कुछ पलों के लिए चुप रहना पड़ता है जैसे कि आप दूसरे व्यक्ति को बात कर रहे हैं। कुछ बातें कहने के बाद, चुप रहें और उस व्यक्ति की प्रतिक्रिया देने पर प्रतिक्रिया की कल्पना करें कि बातचीत सही थी। यह आपको अपने दिमाग को रखने के लिए मदद करेगा कि आप कहें कि अगले क्या कहें



  • पटकथा का शीर्षक बताओ आप फोन पर कदम 9 कदम है
    5
    चेहरे का भाव बदलें जब हम फोन पर बात कर रहे हों तो हमारी अभिव्यक्ति थोड़ा अलग होती है। यदि आप किसी को बात सुनने का नाटक करके अभिव्यक्ति को बदलते हैं, तो एक काल्पनिक लिंक आपको सच्चा लग सकता है। बातचीत के विषय को निर्धारित करने का महत्व जानने के लिए कि कैसे प्रतिक्रिया करता है।
    • बहुत अधिक भाव भिन्न मत करो प्रतिक्रियाओं की एक मानक अभिव्यक्ति बनाएं चेहरे और मुंह बनाना महत्वपूर्ण नहीं है, या ऐसा लगता होगा जैसे आप अपने करीबी लोगों के लिए नाटकीय प्रदर्शन कर रहे हैं।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 10 पर बात कर रहे हैं
    6
    समय-समय पर बोलना बंद करो किसी बातचीत में, लोगों के लिए एक ही समय में बोलना या दूसरे को बीच में करना सामान्य है एक वाक्य के बीच में बात करना रोकना लाइन के दूसरे छोर पर किसी और को होने की धारणा देगा।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 11 पर बात कर रहे हैं
    7
    वार्तालाप को बंद करें एक फोन वार्तालाप को समाप्त करना उसी तरह किया जाना चाहिए जैसे आप सामान्य बातचीत में करेंगे प्रारंभिक अभिवादन की तरह, अंत में उन प्रशंसाएं हैं "अलविदा" या "हम बाद में बात करेंगे" कहने वाले दो लोगों के लिए, और जो लोग सुन रहे हैं, कह रहे हैं कि वार्तालाप खत्म हो गया है। कॉल समाप्त करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपके पास बहाना करने का कोई और कारण नहीं है, क्योंकि आप लटकाए जाने के बाद, समान रणनीति का उपयोग करने की संभावना फिर कम है। फोन को उठाते हुए फिर से अविश्वास उत्पन्न होगा।
    • यदि आपके पास घोटाले को रखने का कोई कारण नहीं है, तो आपको कॉल समाप्त करने के लिए एक विशिष्ट तरीके की आवश्यकता नहीं है।
    • बहाना है कि आप वास्तव में अंत बटन दबाकर बंद कर रहे हैं।
  • भाग 3
    अन्य तरीकों को ध्यान में रखते हुए

    पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फोन चरण 12 पर बात कर रहे हैं
    1
    कॉल करने के जोखिम के बारे में सोचें आपको दिखाएं कि आप फोन पर हैं, सामाजिक दायित्व से बाहर निकलने के लिए एक बहाना है। यद्यपि बहुत उपयोगी है, इसकी खोज की जा रही है और इसका औचित्य होना चाहिए। इसके बारे में सोचकर, इसके लिए छोड़ने से पहले अन्य विचारों पर विचार करना दिलचस्प हो सकता है
  • पटकथा का शीर्षक बताओ आप फोन पर कदम 13 कदम है
    2
    कहो कि तुम कहीं और एक नियुक्ति है यदि आप बातचीत से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए, आपको दूसरे कोने में जाना होगा यह बहाना एक सेल फोन की सहायता के बिना या बिना दिया जा सकता है यदि आप इस धारणा को देना चाहते हैं कि आप पहले से ही किसी दूसरे स्थान पर जा रहे हैं, तो फ़ोन को हाथ में रखना एक अच्छा विचार है।
  • पटकथा शीर्षक से आपको बताए गए फ़ोन चरण 14 पर बात कर रहे हैं
    3
    अन्य चीजों के साथ डील करें यदि आप व्यस्त देखने की कोशिश कर रहे हैं, तो संभवत: अन्य चीजें हैं जो आप पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं किसी व्यक्ति के साथ व्यक्ति में वार्तालाप शुरू करना व्यस्त रहने का एक तरीका है इस धारणा को देकर कि आप वास्तव में कुछ कर रहे हैं, आपको खुद को सही ठहराने के बिना किसी स्थिति से बाहर निकलने का कारण होगा
  • पटकथा का शीर्षक बताओ आप फोन पर कदम 15 कदम है
    4
    टेक्स्ट संदेश भेजें सामान्य रूप से, एक फोन कॉल करने के लिए बहाने से पाठ संदेश भेजने का बहाना बहुत आसान है एक संदेश भेजने का नाटक (या सिर्फ फोन पर उठाते हुए) व्यस्त दिखने का एक अधिक सामान्य तरीका है, और यह शर्मिंदगी को दूर कर सकती है ध्यान रखें कि कोई भी आपके सेल फोन की स्क्रीन को नहीं देखता है और आपको पता चलता है कि आप बहाना कर रहे हैं।
    • किसी स्थिति से दूर होने के लिए कॉल संदेश के रूप में टेक्स्ट संदेश प्रभावी नहीं हैं अगर आपको तेज़ी से बाहर निकलने की जरूरत है, तो कॉल चुनें।
  • युक्तियाँ

    • वास्तविक फोन वार्तालापों के बारे में सोचें, जब आप फर्जी कॉल करते हैं और बातचीत को सच्चाई के रूप में देखते हैं
    • फोन पर एक वास्तविक वार्तालाप स्थिति के तनाव को कम कर सकता है। अगर आप फोन पर होने की छाप देना चाहते हैं, तो किसी को कॉल करने से ज्यादा कुछ और नहीं है बहुत से लोग बात करना पसंद करते हैं, अगर केवल जानना कि चीजें कैसे चल रही हैं

    चेतावनी

    • यदि आप शर्मिंदा या असुरक्षित होने का बहाना करने की कोशिश कर रहे हैं, तो समस्या को हल करने की कोशिश में संकोच न करें।
    • आप इस प्रहसन में खोज कर सकते हैं और स्थिति उस से भी अधिक शर्मनाक हो सकती है जिसे आप बचने का प्रयास कर रहे थे बस इस मुद्दे को संबोधित करने की संभावना के बारे में सोचो

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com