IhsAdke.com

एक टेलीफोन कॉल करने का नाटक

चाहे आप उस अजीब पड़ोसी से दूर जाने की कोशिश कर रहे हों या बस एक और अधिक लोकप्रिय देखने की कोशिश कर रहे हों, एक सेल फोन से ब्रेक लगाना अब और बाद में उपयोगी हो सकता है। एक सेल फोन कॉल ठीक से बनाने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

1
समझें कि आप बच निकलने की क्या कोशिश कर रहे हैं, और क्यों क्या वे भोली हैं? पागल? असभ्य? या बस आपके स्तर की लोकप्रियता से उतना प्रभावित नहीं होता जितना आप चाहते हैं? तदनुसार अपने नकली टॉक की योजना को भूलना मत भूलना - खासकर यदि कोई मौका है कि यह व्यक्ति आपके ब्लफ़ को समझ जाएगा।
  • अगर आप किसी को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपने वार्तालाप को बहुत ही मैत्रीपूर्ण या संभवतः इश्कबाज़ी वाला बनाना चाहते हैं, इस बात पर जोर देने के लिए कि आप चाहते हैं कि आप चाहते हैं यद्यपि इसे ज़्यादा मत करो, या आप के लिए मंजूर किया जा सकता है।
    चित्र शीर्षक से नकली सेल फोन कॉल चरण 1 बुलेट 1
  • यदि आप किसी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपनी बातचीत को गंभीर और जरूरी दिखाना चाहेंगे। आप भी "क्या आप ठीक हैं?" का प्रयास करना चाह सकते हैं, जिस व्यक्ति को आप एक क्षमाप्रार्थी नज़र से बच रहे हैं, उस पर गौर करें कि आप दूर जा रहे हैं और किसी विशेष क्षेत्र में जा सकते हैं।
    चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 1 बुलेट 2
  • 2
    अपना फोन जानिए कुछ फ़ोनों में वॉल्यूम नियंत्रण, कंपन, आदि के लिए किनारे पर बटन हैं इन बटन्स को अच्छी तरह से जानें ताकि उन्हें अपनी जेब में अंधेरे या अदृश्य रूप में इस्तेमाल कर सकें। इस तरह, यदि आप एक अप्रत्याशित स्थिति में पकड़े जाते हैं, तो आप हमेशा उस तत्काल फोन कॉल के साथ भाग ले सकते हैं। यद्यपि आपको बहुत तेज़ होना चाहिए, या आप अपने भेस को बर्बाद कर देंगे। कुछ फ़ोनों में स्मार्टफोन पर कॉल करने की सुविधा है, और आप आम तौर पर नकली कॉल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि फोन मफलर में है! इसमें सभी ध्वनियां, रिंगटोन, पाठ संदेश, कम बैटरी अनुस्मारक, आवाज मेल ... कुछ भी शामिल है। अगर यह फोन किसी झूठी बातचीत के बीच में चिल्लाती है, तो उस व्यक्ति के साथ आपका अगली मुठभेड़ होगा जो आप से बचने की कोशिश कर रहे थे, इससे ज्यादा बुरा होगा। अधिकांश फ़ोनों में "प्रोफ़ाइल" या शांत मोड के लिए त्वरित सेटअप होता है, जिससे आप सभी आवाज़ों को चालू कर सकते हैं या जल्दी से दूर कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 4
    4
    कॉल प्राप्त करने का बहाना फोन को चतुराई से खींचो और एक बटुआ या जेब में डालें, जहां सैद्धांतिक रूप से यह आप के अलावा अन्य किसी के द्वारा देखे बिना कंपन हो सकता है।
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अपने नकली बातचीत शुरू करें "हैलो?" कहकर वार्तालाप शुरू न करें, जैसे मोबाइल डिवाइस दिखाएगा कि कौन कह रहा है इसके बजाय, "व्यक्ति" को नमस्कार कहो और पूछें कि वह कैसी है। जिस समय पर आप सोचते हैं कि आगे क्या कहना है, उसके बारे में सोचो, क्योंकि आप एक "बातूनी" दोस्त हो सकते हैं
    • अधिक सामाजिक स्थितियों में, नकली हंसी या "वाकई?" चाल करेंगे: यह दर्शाता है कि बातचीत में आपकी वास्तविक रुचि है - और इस बिंदु पर लटकाई अस्वीकार्य होगी
      चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 5 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 6
    6
    विनम्र रहें उस व्यक्ति की पहचान करें जिसे आप साधारण मुस्कान और मंजूरी के साथ बात कर रहे हों, या यहां तक ​​कि एक शांत "हैलो", यह दिखाते हुए कि आप रहना और बात करना पसंद करेंगे, लेकिन दमेट, आप अभी बहुत व्यस्त हैं!
  • की योजना बनाई




    चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 7
    1
    अपना लैंडलाइन उठाएं और अपने सेल फोन को कॉल करें। जब आप बात कर रहे हैं और कोई भी जवाब नहीं दे रहा है, तब से बहुत विस्तृत संदेश छोड़ें। एक अच्छा संदेश होगा: "हे (नाम) ... मैं ठीक हूँ, आप कैसी हैं? ... ओह सचमुच? यह अच्छा है ... आप को बाद में पता है? ... कोई समस्या नहीं ... किस समय? .. ठीक है, बाद में देखें! " जब आप रिकार्डिंग बनाते हैं, चेहरे का भाव बनाने के लिए मत भूलें, इसे यथार्थवादी देखो।
    • आप अपने मित्र के लिए यह संदेश छोड़ने के लिए भी पूछ सकते हैं।
      चित्र शीर्षक से नकली सेल फोन कॉल चरण 7 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक से नकली सेल फोन कॉल चरण 8
    2
    अपने संदेश को कुछ बार सुनें, उचित उत्तर पाने के लिए यह समय के साथ खुद को परिचित करने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, इसलिए आप अपनी खुद की रिकॉर्डिंग से कट नहीं जाएंगे और आप बेवकूफ की तरह दिखेंगे
  • चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 9
    3
    सुनिश्चित करें कि फोन मफलर में है फिर, इसमें ध्वनियां, रिंगटोन, पाठ संदेश, बैटरी चार्ज अनुस्मारक, ध्वनि मेल ध्वनियां आदि शामिल हैं।
  • चित्र शीर्षक से नकली सेल फोन कॉल चरण 10
    4
    वॉल्यूम बंद करें यह आपके फोन को म्यूट होने से अलग है, और आप अक्सर फोन के किनारे टॉगल कुंजियों द्वारा वॉल्यूम नियंत्रित कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 11
    5
    अपने फोन को अपनी जेब में रखें और चुपचाप डायल बटन को अपनी वॉइस मेल में दबाएं। फोन को अपने कान में डालने से पहले स्वचालित संदेश को अपनी जेब में चुपचाप चलाएं। अग्रिम में जानना उपयोगी है कि स्वचालित संदेश कब तक रहता है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास रिकॉर्ड किए जाने से पहले कोई अन्य नए संदेश नहीं सुनाए जा रहे हैं।
      चित्र शीर्षक से नकली सेल फोन कॉल चरण 11 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक से नकली ए सेल फोन कॉल चरण 12
    6
    कॉल प्राप्त करने का बहाना फ़ोन को अपनी जेब से बाहर खींचें, वॉल्यूम बढ़ाएं और प्री-रिकॉर्डेड संदेश के साथ एक झूठी बातचीत करें।
  • युक्तियाँ

    • कॉल करने का नाटक करते समय, आपको नकली एक पूर्ण वार्तालाप नहीं करना पड़ता है। फोन को पकड़ो जैसा आप चाहते हैं अगर आप सुनकर सुन रहे हों और कभी-कभार "ओह सच?", "वाह" या कोई भी कम अंतराल
    • यदि आप खुद के लिए सकारात्मक ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, तो उस व्यक्ति के साथ एक दिलचस्प बातचीत शुरू करें, जिसमें आप रुचि रखते हैं, लेकिन कॉल के साथ वार्तालाप को बंद करके उसे और अधिक चाहते हैं। यह पूर्व प्रेमी / मालिकों के लिए अच्छा है, उस लड़की / लड़के के साथ जिसे आप बात करने का साहस नहीं करते हैं, आदि ...
    • फ़ोन रिंग बनाने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें बहुत से लोग अपने फोन को हिलते हुए मोड में रखते हैं, और जब तक यह कठिन सतह पर या चुप कमरे में नहीं होता, कोई भी दो बार सोच नहीं सकता है, अगर वे फोन नहीं सुनते तो कुछ शोर हो सकता है
    • यदि आप बहुत निराश हैं, तो एक फोन कॉल की योजना बनाएं। किसी को एक निश्चित समय पर कॉल करने के लिए कहें जब आप जानते हैं कि आप उनके साथ रहेंगे, तो आपको बहाना नहीं पड़ता है।
    • अगर आपको अपना फ़ोन रिंग वैसे भी बनाने की आवश्यकता है, रिंगटोन अनुभाग में प्रभाव पर जाएं। आमतौर पर, जब आप एक स्पर्श पर रोल करते हैं, तो यह गीत दिखाएगा, गीत दिखाएगा। इसे रिंग करें और अपने होम स्क्रीन पर वापस जाएं। यह टोन को बाधित करेगा, जिससे यह दिखाई देगा कि आपने फोन उठाया है। वार्तालाप के साथ आगे बढ़ें
    • किसी से बचने पर, जब आप अपने 20 मिनट का समय ले सकते हैं तो नकली व्यक्ति को फोन पर पूछकर बातचीत शुरू करें। यह भी सबसे लगातार लोगों को भयभीत होना चाहिए
    • सुनिश्चित करें कि आप जवाब देने के लिए "लाइन के दूसरे छोर पर व्यक्ति" के लिए पर्याप्त समय छोड़ दें यह वाकई यथार्थवादी नहीं लगता है, अगर आप एकमात्र व्यक्ति बोल-सुनना महत्वपूर्ण हैं, तो वास्तव में एक वास्तविक फोन कॉल पर।
    • यदि आप किसी को अपने नियमित दिनचर्या का हिस्सा होने से रोकना चाहते हैं (उदाहरण: जब आप अपने दोस्तों के साथ घर से विद्यालय चलते हैं) आपके सेल फोन पर अलार्म है, इस समय खेलने के लिए सेट करें आप इसे अपना सेल फोन बज रहा है का बहाना कर सकते हैं

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि यह बहुत जटिल है, और आप गलती करने के लिए बर्बाद कर रहे हैं
    • भले ही आपका फोन चुप हो, यह घटनाएं होने पर फ्लैश हो सकता है यदि आपके पास एक बाह्य प्रदर्शन है, तो उसे विषय से दूर बताएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com