IhsAdke.com

शुरुआती लोगों के लिए वाम 4 मृत कैसे खेलें

यह लेख आपको वाल्व के एफपीएस मल्टीप्लेयर में जीवित रहने के लिए मूलभूत बातें बताएगा, वाम 4 मृत कृपया ध्यान रखें कि यह डेमो के समय किया गया था - इसलिए रणनीति बदल सकती है

चरणों

भाग 1
अपने हथियार माहिर

शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 1
1
मास्टर पिस्टल आपकी सूची के माध्यमिक हथियार, पिस्टल को डबल पिस्तौल उत्पन्न करने के लिए समान शैली के दूसरे हथियार से लैस किया जा सकता है। पिस्तौल में असीम गोला-बारूद है, प्रत्येक कारतूस 15 राउंड है: डबल पिस्तौल 30 है। यदि आप लाश की भीड़ से बाहर खटखटाए जाते हैं तो आप पिस्तौल का उपयोग करेंगे।
  • हमेशा जब भी संभव हो दो पिस्तौल के साथ चलना पसंद करते हैं। शूट करने के लिए अधिक बुलेट क्राउचिंग उस बिंदु पर सटीकता बढ़ाता है जहां काफी दूरी पर पिस्तौल प्रभावी हो जाता है।
  • जब भी संभव हो तो पिस्टल का इस्तेमाल करके आपको ज़रूरत के समय के लिए अनमोल प्राथमिक गोला-बारूद जमा कर सकते हैं।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 2
    2
    मास्टर राइफल्स 2 प्रकार के शॉटगन हैं। सबसे पहले 12-गेज पंप शॉटगन है। इसमें कुल 8 कारतूस हैं और प्रत्येक शॉट के बाद पंप किए जाने की जरूरत है। दूसरा 10 कारतूस की क्षमता वाला 20-गेज दंगा शॉटगन है। यह स्वचालित रूप से शॉट के बाद एक और कैप्सूल तैयार करता है, जो इसे बहुत तेज़ी से शूट करने की इजाजत देता है लम्बी लड़ाइयों के खिलाफ झगड़े में विशेष रूप से कम दूरी पर लड़ाइयों के लिए महान है
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 3
    3
    मास्टर स्वचालित उजी के पास 50 गोलियां और काफी बड़ी फायरिंग दर है। यह बहुत अच्छा है जब कई लाश दिखाई देते हैं, लेकिन जब आप बारूद की कमी रखते हैं, तो आप आसानी से नीचे गिरा सकते हैं एम 16 तेज और मजबूत है, और यदि आप स्वचालित पसंद करते हैं तो हमेशा खोजा जाना चाहिए। हालांकि इसके बारे में बात करने के लिए स्पष्ट है, दोनों हथियार बहुत जल्दी से गोला बारूद का सेवन करते हैं तो प्रत्येक शॉट गिनती करें
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 4
    4
    घुड़सवार Turrets मास्टर। वे टीएफ 2 में हैवी की मिनेगीन के समान हैं। जब उपयोग किया जाता है तो मिन्गीन तेजी से उत्तराधिकार में लाश की पूरी भीड़ को नीचे कर सकता है अपनी शूटिंग की गति को अच्छी तरह से रेट करें, क्योंकि निरंतर शॉट्स हथियार को ज़्यादा गरम कर देगा। आप हमलों के लिए खुले होंगे और संभवत: गिरोह द्वारा जल्दी से मार डाला जाएगा।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 5
    5
    मास्टर राइफल 15 हथियार की एक क्लिप के साथ यह हथियार सिर में एक ही शॉट के साथ सामान्य लाश को मार सकता है। राइफल में एक ज़ूम भी है, जो लंबी दूरी के लड़ाइयों में शानदार ढंग से कुशल है। इस हथियार के साथ, यदि आप एक भारतीय कतार में हैं तो आप एक से अधिक ज़ोंबी को मारने की क्षमता रख सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि पंक्ति में तीन ज़ोंबी हैं, तो राइफल से एक शॉट उन सभी को मार देगा।
    • आप दरवाजों के पीछे लाश को भी मार सकते हैं, कुछ दीवारें और अन्य चीजें जो शॉट्स से प्राणियों की सुरक्षा कर रही हैं।
    • समस्या करीब सीमा पर लड़ाकू है - हथियार अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है जब दुश्मन आस-पास है संक्रमित के साथ हाथ से हाथ से निपटने के दौरान, हथियार का ज़ूम बेकार हो जाता है।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 6
    6
    मास्टर ग्रेनेड पहला मोलोटोव कॉकटेल है यह ग्रेनेड लपटों की एक दीवार बना सकता है जो कि लाश को आश्चर्यजनक रूप से तेज़ी से नहीं बल्कि तत्काल तरीके से मार देगा (आग में संक्रमित होने से पहले भी आप मरेंगे)। दुश्मनों की विशाल संख्या के साथ लड़ाई के लिए उत्कृष्ट हथियार अच्छा नज़र डालें: कॉकटेल आपको और आपके दोस्तों को खराब कर सकता है या अक्षम कर सकता है अगर यह गलत तरीके से खेला जाता है
  • 7
    पाइप बम का उपयोग करें अगर हम मिनेगुन की गिनती नहीं करते हैं, तो पाइप बम शायद खेल में सबसे अच्छा उपकरण है। एक बार फेंका, लगभग सभी संक्रमित लोग सुनते हैं जो इसे सताएंगे। किसी भी परिदृश्य में, पाइप बमों का इस्तेमाल इसके पहले प्रवेश करने से पहले पूरी तरह से एक क्षेत्र को साफ करने के लिए किया जा सकता है।
    • हालांकि, जागरूक रहें: जब कोई चुड़ैल का सामना कर रहा हो, तो उस पर बम नहीं छोड़ें। यह उसे परेशान कर देगा और बम फटने के बारे में है जब उसे आप के लिए चलाने के लिए कारण होगा हथियार का कोई प्रभाव नहीं होगा, आप एक बम बर्बाद कर देंगे और चुड़ैल आपको हरा देंगे
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 8
    8
    हाथापाई हमलों का उपयोग करें संक्रमित हड़ताल करने के लिए सभी वस्तुओं और हथियारों का इस्तेमाल किया जा सकता है झटका संक्रमित, उसे लक्ष्य या रिचार्ज करने का समय दे रही है, या यदि आप लाश से घिरे हैं तो उसे बचने के लिए कमरा दे रही है।
    • यह एक सहयोगी की छाती से हंटर को हटाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, और एक ऐसे साथी को बचाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो धूम्रपान न करने की जीभ से पकड़ा गया था।
    • यह एक टैंक का ध्यान आकर्षित करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है, जिससे उसे किसी दोस्त पर हमला करने के लिए जारी रखने से रोक दिया जा सकता है।
    • हाथापाई हमले का उपयोग बूमर को स्टंट करने के लिए किया जाना चाहिए, जब वह हमला कर रहा है। तो बूमर की मृत्यु हो जाने पर कामरेडों को पत्थरवाह नहीं किया जाता है
  • भाग 2
    दुश्मनों के बारे में सीखना

    शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 2 बुलेट 1
    1



    संक्रमित पर नजर रखें। संक्रमित आमतौर पर चलना पाया जाता है और काफी कमजोर होता है। हालांकि, बड़ी संख्या में, संक्रमित लोग आमतौर पर पूरे गेम की सबसे घातक दौड़ बनाते हैं। वे भौतिक लड़ाकू, शॉट्स, टॉर्च के उपयोग के उपयोग और उनकी दृष्टि की रेखा में उनके स्वरूप से शुरू हो रहे हैं। जब उनकी उपस्थिति के बारे में बताया जाता है, तो वे तेज और तेज हो जाते हैं, हालांकि उन्हें आसानी से दस्तक दी जा सकती है।
    • संक्रमित लोग बड़ी संख्या में हमला कर सकते हैं - एक समय में 100 भी - जो आपको और आपके साथियों (चाहे एआई या इंसानों) को एक साथ रहने के लिए प्रोत्साहित करता है। इन स्थितियों में, संक्रमित से निपटना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि वे 2 या 3 विभिन्न दिशाओं में आक्रमण करेंगे। संक्रमित रोकने के अनगिनत तरीके हैं लेकिन सबसे अच्छे हैं: पाइप बम, मोलोटोव और लाश की हत्या करते हुए एक स्थिति को मजबूत करना।
    • एक महान गिरोह आमतौर पर नाटकीय संगीत से पहले और चिल्ला के दूर आवाज़ के द्वारा किया जाएगा।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 2 बुलेट 2
    2
    बूमर को मार डालो यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। पीढ़ी की पीढ़ी बीमारियों पर उल्टी, संक्रमित लोगों की भीड़ खींच सकते हैं। जब बूमर मर जाते हैं, तो वे विस्फोट कर देते हैं, मवाद और पित्त के बादल बनाते हैं, और अधिक संक्रमित भी आकर्षित करते हैं।
    • उनसे निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि वे एक सुरक्षित दूरी पर पीछे हट जाएं और गोली मार दें, उन्हें मार डालें।
    • वे यादृच्छिक क्षणों में अचानक आश्चर्यचकित होते हैं, वे कमरे में जल्दी से आक्रमण करने में सक्षम होते हैं, जीवित रहने और बचने पर उल्टी करते हैं अपने गारलिंग और डिलिग को सुनकर, और कभी-कभार भारी कदम सुनने से बचें।
  • 3
    धूम्रपान करने वालों से बचें यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। एक लंबा संक्रमित आदमी जो जीभ पर अपनी जीभ को कर्ल कर सकता है और उन्हें टीम से दूर खींच सकता है, धूम्रपान करने वाला आमतौर पर मारना आसान होता है। हालांकि, आपको उसकी जीभ से पकड़े गए सभी जीवित बचाना होगा। फास्ट।
    • धूम्रपान करने का सबसे अच्छा तरीका जीभ से कब्जा कर लिया खिलाड़ी पर मेले का हमला देना है, जो प्राणी द्वारा किसी भी क्षति को रोकता है। तब धुआं के बादल में फट पड़ने तक कई बार धूम्रपान न करें।
    • धुआं का बादल एक छोटी बाधा हो सकता है: यह आपकी दृष्टि को विकृत कर देता है और टीम की खाँसी बनाता है।
    • आपको पता हो सकता है कि उसके मुंह और गप्शारल रोने की विशेषता के कारण धूम्रपान करने वाला है।
  • 4
    शिकारी के लिए बाहर देखो यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। शिकारी बेहद खतरनाक होते हैं वे तुम्हें नीचे पिन करने के लिए चंचल रूप से हमला करेंगे जब वे करते हैं, तो वे उत्तरजीवी को पंच करेंगे। नीचे खटखटाया उत्तरजीवी को भारी क्षति प्राप्त होगी जो उसे मार डालेगा अगर कोई सहकर्मी उसे मदद नहीं करता है।
    • हंटर पर हमले के हमले को अपने साथी को छोड़ने के लिए एक अच्छा विचार करना है, खासकर यदि आपके हाथ में एक अच्छा हथियार नहीं है हालांकि, उसे मारना सुनिश्चित करें, जबकि वह आगे के हमलों से बचने के लिए चक्कर आ रहा है।
    • अगर शिकारकर्ता उस पर एक हाथापाई हमले को मारता है तो शिकारी अपने साथी को मारने से रोकेंगे यह हंटर को नीचे से दस्तक देने से रोकता है और उसे रोकता है।
    • यह दंग रह जाने के बाद आसानी से विनाश हो सकता है
    • आप उनके ग्रुंट्स और डरावनी चिल्लाना सुनकर उनका पता लगा सकते हैं।
  • 5
    चुड़ैलों को देखते रहें यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। चुड़ैलों आमतौर पर ऐसे क्षेत्रों में पाए जाते हैं जहां बचने के लिए जीवित रहें, जिससे उन्हें निकट-अपरिहार्य उपद्रव हो। चुड़ैल अविश्वसनीय रूप से खतरनाक है यह कुछ वार के साथ बचे लोगों को बाहर कर सकते हैं। विशेषज्ञ कठिनाई पर, एक झटका उन्हें मार सकता है।
    • चुड़ैल आमतौर पर मंजिल पर रो रही है पाया जाता है यदि आप स्मार्ट हैं, तो आप इसके खिलाफ किसी भी लड़ाई से बचने में सक्षम होंगे। हालांकि, कई बार ऐसा होगा जब आपको चुड़ैल को आगे बढ़ने की आवश्यकता होगी (जैसे, सीढ़ी पर)। चुड़ैल हमेशा उस व्यक्ति पर हमला करेगा जो इसे उत्तेजित करता है।
    • इसके साथ निपटने का सबसे अच्छा तरीका इसके साथ निपटने के लिए नहीं है। उसे अकेले रहने दें और टॉर्च को बंद करें यदि आप उसे मारने और हाथ में एक बन्दूक की जरूरत है, उसे सिर में देखो एक अच्छा शॉट तुरंत चुड़ैल को मार सकता है अगर शॉट के सभी टुकड़े इसे हिट - टीम के भविष्य के किसी भी नुकसान से बचने यदि आप तुरंत उसे नहीं मारते या एक अलग हथियार नहीं लेते हैं, तो दूर रहें और सिर में देखें। यदि वह लक्ष्य तक पहुंचती है, तो वह उसे (विशेषज्ञ) को मार देगी या उसे अक्षम कर देगी (कोई कठिनाई)।
  • 6
    टैंक ड्रॉप यह एक विशेष प्रकार का संक्रमित है। टैंक एक बिल्कुल संक्रमित है और गेम का सबसे मजबूत दुश्मन है। वह जीवित रहने वालों के आकार का दो बार है विशेषज्ञ कठिनाई पर, यह विशेष रूप से नष्ट करना मुश्किल है। वह कंक्रीट और कारों के ब्लॉकों को चुन सकता है और उन्हें आप पर फेंक सकता है, और आप अपने विशाल हथियारों के साथ उसे नीचे भी दस्तक दे सकते हैं। टैंक से लड़ने से बचने का कोई रास्ता नहीं है वे आपको देखेंगे और तुरंत आपकी टीम पर हमला करेंगे।
    • आपकी टीम के अधिकांश राइफलें हमले करते हैं, तो आप अपेक्षाकृत आसानी से एक टैंक नीचे दस्तक कर सकते हैं। टैंक में इन बंदूकें के त्वरित शॉट आपको सेकंड के एक मामले में दस्तक दे सकते हैं। टैंक के खिलाफ डबल पिस्तौल भी अच्छे हथियार हैं एक और बड़ी रणनीति है कि वह उसे मारने के लिए एक मोलोटोव शूट करे, जिससे उसकी ऊर्जा कम हो जाएगी। ध्यान रखें कि अभियान और अस्तित्व के तरीकों में, यह उनकी गति को बहुत बढ़ा देगा बनाम में, आपको हमेशा टैंक को आग लगाने का प्रयास करना चाहिए, क्योंकि इससे आपकी गति थोड़ा कम हो जाएगी।
    • आप यह बता सकते हैं कि क्या एक टैंक अपने आस-पास के पैदल चलने वालों के पास है, यह पहले से नफरत वाला संगीत या विशिष्ट गड़गड़ाहट है।
  • भाग 3
    एक विशेषज्ञ बनना

    शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 7
    1
    अपने स्वास्थ्य के लिए बने रहें सबसे पहले, जानें कि मेडपैक का उपयोग कैसे करें, जो आपके स्वास्थ्य का 80% पुनः हासिल करने में आपकी सहायता करेगा। यदि स्वास्थ्य अधिक है, तो आप इसे MedPack के साथ थोड़ा बढ़ा सकते हैं उनका उपयोग सहयोगियों को ठीक करने के लिए भी किया जा सकता है अंत में, दर्द निवारक (दर्दनाशक दवाएं) हैं, जो अस्थायी रूप से आपको एक स्वास्थ्य प्रदान करेगा जो धीरे-धीरे कमी आएगी। दर्दनाशक का सबसे अच्छा इस्तेमाल होता है जब खिलाड़ी 40-65% एचपी होता है
    • MedPacks प्रत्येक नक्शे के शुरू और अंत में पाए जाते हैं, और भी चरण के अन्य क्षेत्रों में (शायद ही कभी) एकत्र किया जा सकता है। इन सुंदरियों का उपयोग करें जब अंत निकट है (25% स्वास्थ्य या उससे कम)
    • पता है कि कब चंगा अपने मेडपैक का उपयोग केवल तभी करें जब आपको सख्त आवश्यकता हो। गोलियों का उपयोग करें यदि आपकी समस्या गंभीर नहीं है या जब तेज़ी से चलाने के लिए स्वास्थ्य में सुधार करना आवश्यक हो।
  • 2
    चलते रहें हमेशा चालें यदि आप एक ही इलाके में बहुत लंबे समय तक रहते हैं, तो संक्रमित आकर आपको मार देगा - खासकर विशेषज्ञ में
    • यदि आप अच्छी तरह से हैं तो मेडपैक या गोलियां बर्बाद न करें। इसे दूसरों के साथ साझा करें यहां तक ​​कि एक कमजोर खिलाड़ी चौथा हथियार भी है, और आपको उन सभी हथियारों की आवश्यकता होगी जो आप कर सकते हैं।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाला चित्र चरण 2 बुलेट 3
    3
    एक साथ रहो! एल 4 डी का रहस्य एक साथ काम करना है। एक साथ चलें, एक साथ शूट करें और एक साथ साझा करें। यदि आप "आई अम द लीजेंड" के रूप में लाशों पर हमला करने का निर्णय लेते हैं, तो एक धूम्रपानकर्ता या हंटर आपको मिल जाएगा और आपको आसानी से मार देगा।
  • 4
    हाथापाई (मेली) रणनीतिक रूप से हमलों का उपयोग करें यदि आप हथियार को पुनः लोड करते समय संक्रमित होने पर हमला शुरू होता है, तो हाथापाई हमला, पीछे हटना और पुनः लोड का उपयोग करें। फिर खुली आग
  • 5
    स्क्वेट्स के रणनीतिक उपयोग करें जब आप भीड़ के निकट आ रहे हैं (मान लें कि आपके पास मोलोटोविज़ या पाइप्स नहीं हैं) और झड़पों को शूट करना जारी रखें। Squats आपके पीछे के लोगों को काम करने की सुविधा प्रदान करते हैं और प्रत्येक शॉट के बाद हथियार के हटना को कम करते हैं।
  • 6
    आसान कठिनाई शुरू करें और धीरे-धीरे विकसित करें। यदि आप वाल्व गेम के लिए एक नवागंतुक हैं, तो आसान कठिनाई सेटिंग चुनें। यदि आप वाम 4 मृत करने के लिए एक नवागंतुक हैं, तो सामान्य चुनें। सामान्य में एक गेम के बाद, थोड़ी देर के लिए उन्नत पर खेलते हैं। जब आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं, विशेषज्ञ खेलें जल्दी मत करो: आप समय के साथ विकसित हो रहे हैं!
  • 7
    लगातार सतर्क रहें याद रखें: ज़ोंबी भीड़ और विशेष संक्रमित किसी भी समय दिखाई दे सकते हैं। हमेशा सतर्क रहें
  • युक्तियाँ

    • जब एक स्मोकर आपको पकड़ लेता है, तो उसे शूट करने और उसे मारने के लिए आपको कुछ सेकंड होंगे। यदि आप असफल हो जाते हैं, तो यह आपको खींचें शुरू कर देगा
    • अपना मेडपैक बर्बाद मत करो! जब आपकी स्क्रीन ग्रे हो तो इसका प्रयोग करें और जब आपका एचपी 25% से नीचे है आप इसका उपयोग तब भी कर सकते हैं जब आप कम एचपी के साथ अंत तक पहुंचने वाले हैं।
    • टैंक का सामना करते समय, उसके चारों ओर चलने की कोशिश करें और लगातार हमला करें
    • भीड़ में मोलोटोव का उपयोग करें ज़ोंबी क्षेत्रों को साफ करने के लिए पाइप्स का उपयोग करें।
    • एक साधारण आड़ बनाने के लिए कमरे में प्रवेश करते समय हमेशा दरवाजे बंद करें लेकिन देखो! संक्रमित आसानी से दरवाजा तोड़ सकता है वे दरवाजे में छेद का उत्पादन करते समय उन पर शूटिंग शुरू करो।
    • हमेशा अपने हथियार लोड रखो! यदि आप "पुनः लोड" और ज़ोंबी - या लाश को दबाते हैं - आप पर हमला करने लगते हैं, हाथापाई हिट का उपयोग करें जब आप मेली के घूंसे लागू होते हैं, तो आपका हथियार चार्ज किया जाएगा!
    • यदि आपके पास पाइप बम हैं और पता है कि भीड़ आ रही है, आईटी का उपयोग करें. चूंकि संक्रमित एक छह वर्षीय बच्चे की मानसिकता है, वे झिलमिलाहट और व्हाइन्स का पीछा करेंगे - इस मामले में, पाइप बम पाइप बम सेनाओं को नष्ट करने में प्रभावी हैं यदि आपके पास थोड़ा बारूद है
    • चुड़ैलों से गुजरते समय, सावधान रहें कि उन्हें शारीरिक संपर्क के साथ डरा नहीं। अगर वह उठना शुरू हो जाती है या बंद हो जाता है, तो रोकें! उसे अकेले रहने दें और क्षेत्र से बाहर का दूसरा रास्ता ढूंढें। अगर कोई और रास्ता नहीं है, तो उसे मार डालो।
    • अधिकांश फ़ाइनल के दौरान, फिरौती के आने तक आपको अपनी स्थिति का बचाव करना होगा। जब फिरौती निकलती है, तो उसे भागो। जगह आमतौर पर संक्रमित द्वारा आक्रमण किया जाएगा, और उन सभी को रोकने और मारना असंभव होगा।
    • यदि पृथक्करण की आवश्यकता है, तो डबल जाएं यदि किसी व्यक्ति को किसी विशेष संक्रमित व्यक्ति ने दस्तक दी है, तो अन्य खिलाड़ी अभी भी मदद कर सकता है।

    चेतावनी

    • धूम्रपान करने वालों की जीभ आपको उनके प्रति आकर्षित करेगी यदि कोई बाधा इस को रोकता है, तो यह आपको मौत के लिए निचोड़ना शुरू कर देगा और संक्रमित दूसरों के हमले के खिलाफ आपको असुरक्षित छोड़ देगा।
    • शिकारी जल्दी से अपने जीवन को पलायन कर सकते हैं जितनी जल्दी हो सके अपने साथी को बचाने के लिए सुनिश्चित करें या जब वे कूदते हों क्या लोकप्रिय संस्कृति के विपरीत, यह है बहुत तेज़ उनके साथ गोला-बारूद बर्बाद करने से उनके सहयोगियों में फंसे शिकारियों पर हाथापाई घोटालों का मुकाबला करें।
    • धूम्रपान करने वाले आपको लंबी दूरी से खींच सकते हैं। जैसे ही आप धूम्रपान करने वालों तक पहुंचें, वह आपको मारना शुरू कर देंगे कब्जा कर लिया सहकर्मी को तुरंत रिलीज करना सुनिश्चित करें
    • भीड़ बहुत घातक हो सकती है सुनिश्चित करें कि आप संक्रमित उन लोगों से घिरे नहीं हैं यदि वे आप को घेरते हैं, तो भूल न जाएं कि हाथापाई हमला बहुत उपयोगी है।
    • विशेषज्ञ पर, चुड़ैल उसे मार डालेंगे जो उसे एक एचआईटी के साथ छेड़ता है!
    • अगर बूमर की उल्टी हो, तैयार हो जाओ, हथियारों को पुनः लोड करें और टीम अप करें एक भीड़ जल्द आ जाएगा
    • पीढ़ी की पीठ की बीमारी संक्रमित को सतर्क और उन्हें हमला कर देगा उल्टी से कवर होने से बचने के लिए उनको मारना और उन पर गोली मारना सुनिश्चित करें।
    • टैंक कंक्रीट ब्लॉकों को मार सकते हैं जो उसे कुचलने देंगे। हर समय टैंक पर नजर रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com