IhsAdke.com

घर से बाहर निकलने का तरीका

हर किशोरी के जीवन में एक समय आता है जो घर से छिपा हुआ है जो कुछ किया जाना चाहिए। वहां हमेशा एक पार्टी होती है, दोस्तों को मिलते हैं और सामान्य तौर पर काम करने के लिए। आप अपनी मां, पिता और कुत्ते को जागने के बिना घर से बाहर कैसे निकलते हैं? कैसे जानने के लिए पढ़ें

चरणों

विधि 1
अग्रिम में सोच रहे हैं

स्नीक आउट ऑफ द हाउस हाउस स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक एस्केप प्लान बनाएं आपको जब आप जाना चाहते हैं, कैसे निकल रहे हैं, और आप कहां जा रहे हैं, यह निर्धारित करने की आवश्यकता है छिपी हो रही है, कुछ ऐसा नहीं है जो आपको आवेग पर मिलता है। बैठो और मैप (अपने सिर में, कागज पर नहीं) अपने मिशन की रणनीति
  • आपके माता-पिता कब सोते हैं? क्या देखा जाना चाहिए बिना बचने के लिए सबसे पहले क्या है? बेहतर अभी तक, आपको कब लौटना चाहिए?
  • आप किस आउटपुट का उपयोग करेंगे? आपके रास्ते में कौन-सी बाधाएं खड़ी होंगी?
  • क्या आप किसी से मिलेंगे? वह व्यक्ति कहां होगा? आप वहां कैसे आएंगे? आप वापस कैसे आ रहे हैं?
  • स्नीक आउट ऑफ द हाउस हाउस स्टेप 2
    2
    घर से अपना रास्ता तय करें यह पूरी तरह से आपकी स्थिति पर आधारित है। कई संभावनाएं हो सकती हैं, लेकिन केवल एक ही इसका मतलब है उपयुक्त स्वतंत्रता से बचने का तरीका निम्नलिखित पर विचार करें:
    • यदि आप खिड़की से बचते हैं, तो इसके आगे वाले इलाके का निरीक्षण करें नीचे की खिड़की के लिए यह कोई समस्या नहीं है लेकिन ऊपर की मंजिल पर खिड़की के लिए आप बेहतर सावधान रहें - रात के मध्य में एक टूटे पैर के साथ फर्श पर पाया जा रहा है जो आपके मन में यादगार रात की शुरुआत नहीं है। क्या कोई पेड़ या छत है जो आप चढ़ सकते हैं?
      • यदि आप दिन के दौरान घर छोड़ रहे हैं, तो यह शायद आपका एकमात्र विकल्प है (आप अपना कमरा छोड़ देंगे)। आपको दरवाजा बंद करना, थोड़ा सा संगीत देना या टीवी चालू करना होगा, और अपने आप को खिड़की (सचमुच नहीं) को बाहर निकालना होगा।
    • यदि आप किसी दूसरे के बाहर खिड़की से बाहर जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके माता-पिता के कमरे से बहुत दूर है। एक खिड़की चुनें जो घर के विपरीत दिशा में है।
    • अग्रिम में चुनी गई विंडो स्क्रीन को चेक करें। कुछ स्क्रीन बंद करना बहुत मुश्किल है और आपको इस विंडो से बचने की आवश्यकता हो सकती है ताकि आप इसे तोड़ न सकें। क्या यह आसान बाहर आ जाता है और आप इसे वापस बरकरार कर सकते हैं?
    • यदि आप दरवाजा बाहर जाते हैं, तो आप इसे पहले अनलॉक कर सकते हैं? क्या आप एक दरवाजा सहारा के साथ स्क्रीन अधिष्ठापन छोड़ सकते हैं? जब यह खुलता है तो यह बहुत शोर करता है और जब यह बंद हो जाता है
  • स्नीक आउट ऑफ द होम हाउस चरण 3
    3
    अपने माता-पिता के समय-सारिणी का ध्यान रखें यदि वे गुरुवार से 10:30 अपराह्न रविवार को धार्मिक रूप से बिस्तर पर जाते हैं, तो यह समस्या नहीं हो सकती है लेकिन अगर कोई संभावना है, किसी भी एक, देर से टीवी देखते रहें, या कुछ करना, तैयार रहें।
    • यदि आप अपने दिन के बारे में पूछने के लिए सामान्य है, तो ऐसा करें वे अपने कार्यभार का आकस्मिक रूप से उल्लेख कर सकते हैं, या रात के खाने के बाद क्या करने की योजना बना सकते हैं लेकिन अगर आप उस प्रकार के होते हैं जो सीधे आपके कमरे में जाता है और आप पूरी रात अपनी नोटबुक में खोपड़ी खींच रहे हैं, तो आप बेहतर नहीं पूछेंगे। वे सोचेंगे कि क्या चल रहा है और यह संदेह है
  • स्नीक आउट ऑफ़ द हिअर हाउस चरण 4
    4
    सीढ़ियों की जांच अगर आप को छिपी होने में सक्षम होने के लिए ऊपर या नीचे की सीढ़ियों का दुर्भाग्य है, तो पहले से अपना काम करें। सीढ़ियों की चेतना कहां होती है? आपको कम से कम शोर कैसे चलाना चाहिए? आम तौर पर, पक्षों का उपयोग करना और रेलिंग पर झुकाव आपकी सर्वोत्तम दांव हैं, लेकिन प्रत्येक सीढ़ी अलग है
    • विभिन्न प्रकार के जूते का प्रयास करें शायद मोजे बहुत कम शोर करते हैं, या शायद आपके स्नीकर्स ध्वनि को बेहतर ढंग से फैलाएंगे। जिस रात आप निकल जाते हैं, शांत बात का उपयोग करें
  • विधि 2
    छोड़ने की तैयारी

    स्नीक आउट ऑफ द होम हाउस चरण 5
    1
    अपने कपड़े तैयार हो जाओ। यह कोई मतलब नहीं लग सकता है, लेकिन यदि आप पकड़े जाते हैं, तो आप जो पहना रहे हैं वह आपको तंग कर सकता है जब आप छोड़ते हैं तो सामान्य कपड़े बनना अच्छा होता है और फिर छोड़ने के बाद बदल जाता है आपके पास दो विकल्प हैं:
    • अपने नाइटक्लास के नीचे से अपना संगठन पहनें यदि आप घर के चारों ओर घूम रहे हैं और अपने माता-पिता को जागते हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप सीडी ले जा सकते हैं, या एक पेय ले सकते हैं या आप सो सकते हैं और आप थके हुए थे जब तक आप समय को मारेंगे।
    • अपने आउटगोइंग आउटफिट छुपाएं आप इसे बारबेक्यू पर डाल सकते हैं (साफ!), या कहीं न कहीं - खोजा जा सकता है - लोगों द्वारा या जानवरों। गेराज में एक जगह आपका सबसे अच्छा विकल्प है
      • एक बैग में कपड़े छोड़ दो इसलिए जब आप कपड़ों को बदलते हैं, तो उन कपड़ों को जो आपके साथ लेना पड़ता है (जब तक कि आप उन्हें छुपाना नहीं चाहते हैं)
  • स्नीक आउट आपका हाउस चरण 6
    2
    पथ को साफ़ करें अब जब आप जानते हैं कि आप क्या करने जा रहे हैं और कब, आपके रास्ते में क्या हो सकता है? सुनिश्चित करें कि बिंदु A और बिंदु B के बीच कुछ भी गलत नहीं हो सकता - अपने आउटपुट को यथासंभव चिकनी होना चाहिए।
    • कुत्ते कहां होंगे? यदि जरूरी हो, तो उसे पहले रात से बाहर निकलना यह एक दुर्घटना का कारण बन सकता है जिसे आप अपेक्षा नहीं कर रहे हैं
    • यदि आप अंधेरे में चलते हैं, तो किसी भी वस्तु को निकाल दें, जो आपको लगता है कि आपको समस्याएं पैदा कर सकता है। किसी भी चीज़ पर ठोकरें, कुछ तोड़कर, या अपनी मां की हवाओं के बहुमूल्य दूत के साथ समाप्त हो जाने से आपको बचाया जा सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक स्नीक आउट ऑफ आपकी हाउस चरण 7
    3
    कपड़ों / भरवां जानवरों, या किसी भी अन्य प्रकार के ठंडे और नरम आइटम को अपने कवर के तहत रखें। यदि / जब आपके माता-पिता कमरे में आते हैं तो यह देखने के लिए कि क्या आप वास्तव में बिस्तर पर हैं, तो वे आपकी तरह कंबल के नीचे कुछ देखेंगे। यदि आपके पास बाल के समान एक गुड़िया है, तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं!
    • आप कहां बताए गए कवर के नीचे एक नोट डाल सकते हैं, जहां आप हैं इसलिए यदि आपके माता-पिता वास्तव में देखते हैं और देखते हैं कि आप वहां नहीं हैं, तो वे कम से कम जानते हैं कि आप कहां हैं यह रणनीति किसी भी सज़ा को कम कर सकती है क्योंकि आपने अपने माता-पिता की चिंताओं पर पर्याप्त विचार किया है।
  • चित्र शीर्षक से अपने घर से चुपके शीर्षक चरण 8
    4
    सोफे पर "सो" पर विचार करें एक ऐसी जगह का पता लगाएं जहां आप सोते हैं और बाहर निकलने के करीब आप का चयन कर सकते हैं। यदि आप सोफे पर "नींद" पकड़े जाते हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप असुविधाजनक थे, आप टीवी देखना बंद कर चुके थे या बस वहां सोना चाहते थे
    • आपके पास माता-पिता के प्रकार के आधार पर, यह केवल एक बार काम कर सकता है (या दो, यदि आप भाग्यशाली हैं)। इस पद्धति का एक बार या किसी अन्य का उपयोग करें क्योंकि आपके माता-पिता इससे सावधान हो सकते हैं यदि आप हमेशा ऐसा करते हैं दूसरी ओर, यदि आप हमेशा सोफे पर सोते हैं, तो आपके माता-पिता यह सोचकर खत्म हो जाएंगे कि सोफे पर आप सोते हैं, कुछ सामान्य है और उन्हें संदेह नहीं होगा। इस मामले में, आप कुछ रातों के लिए सोफे पर सोते हुए लाभ प्राप्त कर सकते हैं, भले ही आप छिपाए न जाएं।
    • यदि आप चारों ओर घूम रहे हैं, तो अपने आप को छल कर देखें सैन्य द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली तरह - बस वातावरण में मर्ज करें इसका मतलब यह नहीं है कि एक काले स्की हुड, एक काली पसीना और काली पैंट पहनें। आप कहाँ जाएंगे इसके रंगों के बारे में सोचें आप पर्यावरण के साथ कैसे मिश्रण कर सकते हैं?
    • नौसेना नीले, गहरे हरे, भूरे और काले भूरे रंग आमतौर पर रात के अंधेरे के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करते हैं। काले रंग से दूर रहें (कुछ चीजें वास्तव में काले हैं) और हल्के रंगों से आप पर ध्यान खींचने से बचें।
    • यदि आप जिस सड़कों पर चलते हैं, खराब रोशनी होती है, तो आप हल्के रंगों का उपयोग कर सकते हैं। आप एक कार द्वारा हिट नहीं करना चाहते
  • विधि 3
    छिपे हुए छोड़कर

    पिक्चर शीर्षक से स्नीक आउट ऑफ आपकी हाउस चरण 9
    1
    अपनी वापसी तैयार करें यदि आपके माता-पिता जागते हैं और सभी दरवाजे बंद करते हैं, तो एक कुंजी ले लो अपनी प्रविष्टि को सुनिश्चित करने के लिए, एक (या दो) विंडो खोलें। सुनिश्चित करें कि आप केवल अपने चरणों को कवर करते हैं जब आप अंदर होते हैं!
  • स्नीक आउट आपका हाउस स्टेप 10 शीर्षक वाला चित्र
    2
    शांत रहो आपकी जल्दी में और उच्च एड्रेनालाईन के साथ, बहुत उत्तेजित हो जाना और बुरे निर्णय लेने में आसान हो सकता है शांत रहने की कोशिश करें यदि आप शांत नहीं होते, तो कई परिणाम होते हैं!
    • देर से होने के बारे में चिंता मत करो अगर खिड़की / द्वार से उस स्क्रीन को प्राप्त करने में बहुत समय लग रहा है, तो आपके मित्र प्रतीक्षा कर सकते हैं। मुझे एक संदेश भेजें कि आप मुसीबत में हैं मतभेद मत हो और सीढ़ियों से गिरने को खत्म करें, या खिड़की को तोड़ने के लिए समय पर ही रहें।
  • स्नीक आउट आपका हाउस चरण 11
    3
    एक स्मार्ट बैठक का स्थान चुनें। एक बिंदु चुनें जो समूह के लोगों के घरों के केंद्र में है, लेकिन पड़ोसियों के दिखने से भी दूर है। आप उन्हें कुछ संदेह नहीं करना चाहते हैं, या पुलिस को बुलाओ!
    • कई जगह कर्फ्यू कानून हैं यद्यपि आप महसूस कर सकते हैं कि आप पकड़े नहीं जाएंगे, यह जरूरी नहीं कि सच है। हमेशा संभावित असफलताओं पर नजर रखें और सावधानी बरतें



  • स्नीक आउट आपका हाउस चरण 12
    4
    अगर कोई आपको सामना करता है, तो एक कहानी तैयार है यह सब उस पर निर्भर करता है जहां आप पकड़े गए थे, इसलिए अपने पर्यावरण को एक अलबबी के रूप में उपयोग करें। यदि आप रसोई में पकड़े जाते हैं, तो कहते हैं कि आप भूखे थे। यदि आप सामने के दरवाजे पर पकड़े जाते हैं, तो कहते हैं कि आप कुछ सुना और चोर होने के बारे में चिंतित थे। यदि आप बगीचे में पकड़े जाते हैं (आप अभी भी अपनी नाइटक्लॉथ पहनेंगे) तो कहते हैं कि आप उल्का स्नान शुरू करने के लिए इंतजार कर रहे थे।
    • मूर्ख मत बनो यदि आप एक बटुआ या अपने बटुए ले रहे हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए आपको प्रदान करेगा यदि आपका सेल फोन आपके हाथ में है, तो आप दूर नहीं जा सकते। सुनिश्चित करें कि आपकी कहानी उचित है, भले ही यह थोड़ा अजीब है
  • पिक्चर शीर्षक से स्नीक आउट ऑफ यू हाउउस चरण 13
    5
    जब आप घर आ रहे हैं, समान रूप से चुपके हो शो अभी खत्म नहीं है, दोस्तों! छिपी हुई जगह में सभी स्पष्ट सामग्री (सेल फोन, पर्स, जैकेट, वॉलेट, टोपी, जूते) छोड़ दें बाहर घर से - यह संभव है कि आपके माता-पिता आपके अंदर इंतज़ार कर रहे हों। यदि आप ग्रिल पर रात के कपड़े छोड़ते हैं, तो अच्छा! उन्हें वापस रखो वे सोचेंगे कि तुम थोड़ा पागल हो, लेकिन आप वास्तव में क्या हुआ, यह जानने के लिए उनकी सजा कम कर सकते हैं।
    • आप जो कह रहे हैं वह आप पर निर्भर है। क्या आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है? क्या एक अनौपचारिक चलना एक अलबबी के लिए पर्याप्त होगा? क्या आपके पास एक पेड़ का घर है, या ऐसा स्थान है जहां आप प्रभाव को कम करने के लिए छिपा सकते हैं? यदि वे पूछते हैं कि आपने ऐसा बेवकूफ़ काम क्यों किया है, तो कहें कि आप सबूत, प्रस्तुति आदि जैसी कुछ चीज़ों पर बल दिया था। आप अभी भी जमीन पर रह सकते हैं, लेकिन चोरी करने के लिए दंडित होने से बेहतर होगा
  • पिक्चर शीर्षक से स्नीक आउट ऑफ द हाउस हाउस चरण 14
    6
    अपने संदेश और कनेक्शन मिटा दें। यदि आपके माता-पिता आपको उम्मीद कर रहे हैं, या अगले दिन कुछ संदेह करते हैं, तो अपने सेल फोन से चीजों को हटा दें जब आप नहीं देख रहे और मजाक कर रहे हैं तो उन्हें चुनने का उज्ज्वल विचार हो सकता है आप उन्हें सबूत देते हैं कि आपने क्या किया!
    • इसे साफ करो यदि आपने पिछले 24 घंटों से संदेश हटा दिए हैं, तो आपके पास एक खाली मेलबॉक्स है, यह बहुत कम संदेहास्पद लगता है ज्यादातर लोग अपने सेलफोन पर आवधिक सफाई करते हैं ताकि सबकुछ साफ हो सके, और आपने यह भी किया।
  • विधि 4
    यदि आप मुसीबत में जाओ

    पिक्चर शीर्षक से स्नीक आउट ऑफ आपकी हाउस चरण 15
    1
    एक योजना बी के बारे में सोचो यदि आप घर से दूर हैं, कहीं नहीं के बीच में एक कॉनफ़्रेंड में खो गए हैं और आपके दोस्त बेकार हैं, आपको वहां से बाहर निकलने के लिए किसी को फोन करने की आवश्यकता हो सकती है। यह वह जगह है जहां आपको आतंक नहीं होना चाहिए। सांस लेते हैं। आपको घर कौन ले सकता है?
    • अपने विकल्पों का मूल्यांकन करें आप अपने माता-पिता को फोन नहीं करना चाहें, लेकिन यह आपका सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। आपकी स्थिति खराब हो सकती है, पुलिस दिखाई दे सकती है और फिर अराजकता हो गई है। या आप किसी को उसे या उससे दूर रखने के लिए कॉल कर सकते हैं। आपके माता-पिता खुश हो सकते हैं कि आपने उनकी सजा को बुलाया है और कम कर दिया है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्नीक आउट ऑफ द होम हाउस चरण 16
    2
    आतंक मत करो दुनिया खत्म नहीं हुई है "बाहर निकलना" कोई अपराध नहीं है - एक बैंक चोरी करने में चल रही है चोरी है, लेकिन घर से बाहर छिपा नहीं है। तो शांत रहें आतंक केवल आपकी स्थिति को और भी बदतर करेगा
    • बस एक कहानी बनाओ अगर आपको यकीन है कि यह काम करेगा कभी कभी ईमानदार जा रहा है ऐसी स्थिति में सबसे अच्छा विकल्प है - या कम से कम सच के करीब कुछ कहना। आप कहते हैं कि अपने दोस्त एक आतंक हमले हो रही थी, या आत्महत्या के बारे में सोच रहा था तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता (या पुलिस) ने अपने दोस्त के साथ बात नहीं करेंगे कर सकते हैं। आपकी कहानी की जाँच की जानी करने के लिए या किसी भी तरह से जाँच नहीं की जरूरत है।
  • चित्र शीर्षक से स्नीक आउट ऑफ आपकी हाउस चरण 17
    3
    अधिकारियों के साथ सहयोग करें अगर एक पुलिस अधिकारी आपको दिखाई देता है और कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए आपको रोकता है, तो आप के लिए बेहतर सहयोग करना चाहिए, आपके लिए यदि वह आपको बदतर अपराध के लिए बंद कर देता है, अभी भी हां, आपको उसके साथ सहयोग करना होगा
    • अगर आप पुलिस को बताते हैं कि आप घर जा रहे हैं और पुलिस आपको जाने देती है, जाओ यदि आप सड़क पर पाए जाते हैं, तो आपकी सजा बहुत खराब होगी उस भाग्यशाली स्ट्रोक को ले लो जिसे आपने प्राप्त किया और इसका इस्तेमाल किया।
  • पिक्चर शीर्षक से स्नीक आउट ऑफ द हाउस हाउस चरण 18
    4
    यदि आपके माता-पिता फोन करते हैं, तो उन्हें किसी तरह बताएं कि आप ठीक हैं। आपको जरूरी जवाब देने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें यह कहते हुए संदेश भेजना है कि आप घर आ रहे हैं एक अच्छा विचार है। अगर वे चिंतित हो जाते हैं, तो वे शहर में सभी को सतर्क कर सकते हैं। वे उस कारण की वजह से एक गिलास पानी में तूफान का कारण बन सकते हैं
    • यदि आप आस-पास हैं, तो संभावना है कि आप एक अलबी के साथ आ सकते हैं आपके माता-पिता बेवकूफ नहीं हैं यदि आप एक भयानक कहानी के साथ आते हैं, तो सुनिश्चित करें कि ऐसा लगता है कि आपने वास्तव में क्या कहा है। यदि आप एक विशाल गिलहरी के साथ लड़ाई में आते हैं, ऐसा लगता है कि आप एक विशाल गिलहरी के साथ लड़ाई में आ गए थे। यदि आप रात को सितारों को देखकर बिताते हैं, तो अपने कपड़े पर सड़ने वाले गंदगी के साथ घर आएं। तुम्हें पता है कि यह कैसे है
  • विधि 5
    अगली बार के लिए

    स्नीक आउट आपका हाउस स्टेप 19 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अलग-अलग alibis का उपयोग करें यदि आप कहते हैं, "मुझे लगता है कि मैंने कुछ समय सुना है," मुझे लगता है कि जब आप पकड़े जाते हैं, तो आपके माता-पिता को यह महसूस करना शुरू हो जाता है कि आप कुछ पर निर्भर हैं। अपनी रणनीति बदलें क्योंकि जाहिर है यह काम नहीं करेगा।
    • पता है कि आप किसके साथ काम कर सकते हैं। यदि आप जीव विज्ञान के बारे में पागल हो रहे हैं, तो अपने माता-पिता से कहें कि आपके शिक्षक ने कीड़े और उनकी नींद की आदतों के बारे में इस बात के बारे में बात की थी। और यदि आप जीव विज्ञान से ग्रस्त नहीं हैं, तो अपनी कहानी को और अधिक सुगम बनाने के लिए कुछ दिन पहले टेबल पर विषय (इसे नियमित बातचीत में उल्लिखित) डालें।
  • स्पीच 20 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने माता-पिता की नियमित सीखें अपनी तकनीकों को उन कार्यों के आधार पर समायोजित करें जो वे करते हैं। क्या दिन वे सबसे थक गए हैं? कुछ दिन पहले वे क्या जागते हैं? और इससे उन्हें क्या खड़ा है?
    • यदि आपके भाई-बहन हैं, तो उनकी रूटीन को भी देखें। यह ध्यान में रखना बहुत है, लेकिन निवेश आपको दीर्घकालिक पुरस्कार लाएगा।
  • स्नीक आउट आपका हाउस स्टेप 21 शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत थके हुए होने की अपेक्षा करें। यदि आप सारी रात बाहर बिताते हैं और अगले दिन कक्षा करते हैं, या आपको बस के रूप में कार्य करने की आवश्यकता है मत करो यदि आप रात को बिताते हैं, तो आप अविश्वसनीय रूप से थक गए होंगे। फिर उस कप का कॉफी लें, या ऊर्जावान और सुबह 7 बजे उठो।
    • अगले दिन के लिए कैफीन आपकी स्थिति के आधार पर, आपके बाद के बाहर निकलने वाले अलिबाय का हिस्सा हो सकता है आप अपने थकावट से बेनकाब नहीं करना चाहते हैं कुछ भी नहीं के लिए यह सब काम!
    • कुछ माता पिता सुबह तक इंतजार करते हैं और जब आप बाहर निकलने के लिए बहुत थके हुए होते हैं, तो आप कई चीजें करते हैं। आप जो चाहते थे वो मिल गया, अब यह उनकी बारी है इसे से निपटने के लिए जाओ ... यह दंडित किया जा रहा से बेहतर है!
  • युक्तियाँ

    • आप जो भी करते हैं, एजे के साथ नैतिकता. उस दिन का इलाज करें जब आप सामान्य दिन के साथ छिपाएंगे। हर समय अपने दोस्तों के साथ फ़ोन पर बात न करें, और अपने लिए एक असामान्य समय पर सोने न जाएं। आपके माता-पिता को संदेह होगा।
    • आप किसी के साथ बाहर जाना है, तो बिना अपने माता-पिता जानते हैं, उसकी / उसके प्रेमी के लिए पूछना (क) इस तरह के एक सड़क है कि उससे कुछ कोनों दूर हो जाता है के कोने के रूप में कहीं न कहीं घर से दूर ले,।
    • यदि टिका या दरवाज़े के घुड़दौड़ में बहुत अधिक शोर होता है, तो पेट्रोलियम जेली जाती है, या उन पर अन्य चिकनाई उत्पाद। यह उन्हें बहुत शांत बनाता है अतिरिक्त उत्पाद बंद करना सुनिश्चित करें क्योंकि आपके माता-पिता नोटिस कर सकते हैं
    • अगर आप किसी और के घर में हैं, सावधान रहें कि आप क्या करने जा रहे हैं, इसके कारण उन्हें परेशान नहीं करें।
    • अपने कमरे / स्थान सुरक्षित छिपा जाने से पहले, क्योंकि अगर आप अपने माता-पिता द्वारा पकड़े जब आप छिपे रहते हैं और अपने फोन को छल्ले या कंपन न बाहर निकलने के लिए कोशिश कर रहे हैं, मूक पर और कंपन मोड में नहीं अपने फोन को छोड़ने के लिए सुनिश्चित हो, वे करेंगे संदिग्ध। यह लोगों से आप पाएंगे कई कॉल, उनकी वजह से पकड़ा जा करने के लिए की तुलना में कम करने के लिए बेहतर है। इसके अलावा, अगर अपने फोन की स्क्रीन रोशनी जब आप कॉल और संदेश प्राप्त करते हैं और स्क्रीन की चमक नीचे बारी इतना है कि यह आप dedurando अंत नहीं है देखते हैं।
    • घर में प्रवेश करने से पहले, सभी श्रृंगार और सभी सामान जो आपने पहने हुए हैं, हटा दें।
    • यह देखने के लिए कि क्या आपके माता-पिता वास्तव में सो रहे हैं, हमेशा एक से अधिक बार जांचें अपने कमरे के दरवाज़े के करीब पहुंचने और खर्राटे लेना सुनें, या किसी भी आंदोलन को नहीं सुनें। यदि आप खर्राटे ले रहे हैं और आपके माता-पिता घबराते हैं, तो आप जा सकते हैं।
    • आप एक पूरी रात के लिए बाहर की कोशिश कर रहे हैं, तो यहाँ एक अच्छा बहाना है: अपने माता पिता को बताया है कि यदि आप एक (क) मित्र के साथ मिल जाएगा (क) / (क) आम में जाना जाता है। उन्हें उस व्यक्ति के माता पिता से बात इसे और अधिक वास्तविक बनाने के लिए करते हैं। एक बार जब आप अपने माता पिता के साथ ठीक कर रहे हैं, अन्य व्यक्ति है कि अपनी योजनाओं को बदल दिया है के माता-पिता को बता और आप सुबह जल्दी छोड़ने के लिए होगा ... तो बस कहीं अपने दोस्तों के साथ मिलते हैं।
    • यदि आपके माता-पिता को एक अलार्म है, तो एक विंडो चुनें और उस पर अलार्म संवेदक ढूंढें। उस पर एक चुंबक लगाओ और उस विंडो के लिए अलार्म को समाप्त करना चाहिए, जिससे यह सुलभ हो।
    • यदि आपके भाई-बहन हैं जो आप के पास सोते हैं, और आपको यकीन नहीं है कि वे सो रहे हैं या नहीं, तो आपको बाथरूम में जाने की जरूरत है। जैसे ही आप "अपनी ज़रूरतें करें" (या बहाना) के रूप में, बाथरूम की आवाज़ का उपयोग एक अलिबाई के रूप में करें और पीछे के दरवाजे, या खिड़की के माध्यम से चुपचाप से बाहर निकलें। एक बाथरूम का उपयोग करना सबसे अच्छा है जो आपके बाहर निकलने के करीब है, यह एक दरवाजा या एक खिड़की है।
    • अगर आप खिड़की को चुप कर रहे हैं, हालांकि यह स्पष्ट है, हमेशा अपने पैर को पहले से बाहर रखें। सिर के साथ पहले छोड़कर गर्दन या सिर पर खरोंच हो सकता है (जो घातक हो सकता है) और यह खतरनाक है
    • यदि आप अपने भाई-बहनों पर भरोसा करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप छिपाने में बाहर जा रहे हैं। अगर आप पकड़े जाते हैं तो वे मदद कर सकते हैं, या वे छिपे हुए छुटकारा पाने में आपकी मदद कर सकते हैं। यह सबसे अच्छा होगा यदि आप अपने भाई / बहन के साथ कमरे को विभाजित करते हैं ताकि व्यक्ति उसे नहीं मिल सके।

    चेतावनी

    • अपने कंप्यूटर के इतिहास से यह पृष्ठ हटाएं यदि आपके माता-पिता अपने इतिहास की जांच करते हैं, अगर उन्हें कुछ संदेह है
    • यहां तक ​​कि अगर आप पकड़ लेते हैं और एक बहाना बनाते हैं, उदाहरण के लिए, कहते हैं, कि आप सितारों को देखने के लिए जा रहे थे, तो आपके माता-पिता ज्यादा सतर्क होंगे फिर से कोशिश करने से पहले कुछ महीनों तक प्रतीक्षा करें।
    • बलात्कार मत करो आमतौर पर माता-पिता को वे जितना अधिक जानते हैं, इसलिए सावधान रहें और कभी सतर्क।
    • एक भी तरह से अधिक से अधिक की योजना के लिए घर लौटने के लिए, मामला एक या उनके माता-पिता / पड़ोसियों के अधिक घर वापस अपने मार्गों में से एक में हैं में सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, एक या अधिक विंडो खोलने, या सामने के दरवाजे की चाबी लेने के लिए और वापस घर। आप कभी भी बहुत सुरक्षित नहीं होंगे
    • आप फोन लेने का फैसला करते हैं, तो आप गलती से अपने माता-पिता, या अपने घर के लिए जब आप चुपके कर रहे हैं कॉल नहीं करते उसे लॉक कर लें।
    • किसी गैरकानूनी पदार्थ जैसे कि ड्रग्स या अल्कोहल (यदि आप उम्र से कम हो) के साथ पकड़े न जाएं।
    • अपने सेल फोन को अपने साथ ले लो। एक आपात स्थिति में, आपको इसकी आवश्यकता होगी

    आवश्यक सामग्री

    • सेल फोन (कुछ टैक्सी कंपनी के फोन नंबर के साथ)
    • धन (एक आपातकाल के लिए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com