IhsAdke.com

कैसे एक सुरुचिपूर्ण किशोरी हो

कई किशोरों की कोई कक्षा नहीं है। कई लोग अभी भी हैलो किट्टी के छोटे प्लास्टिक कॉलर का इस्तेमाल करते हैं जब वे 7 साल के होते हैं और दूसरों को मिनीस्कर और बहुत लोकप्रिय टॉप पहनते हैं। यह सुरुचिपूर्ण या सेक्सी नहीं है इस गाइड की तरह, आप एक सेक्सी, सुंदर और सुरुचिपूर्ण किशोरी बन सकते हैं!

चरणों

इट ब्राइट एंड सनी स्टेप 2 नामक छवि
1
सब कुछ मत दिखाओ! आप एक काले रंग की कम कट की पोशाक की तरह कुछ त्वचा दिखा सकते हैं। कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, कुछ पहनें जो आपको आश्चर्यचकित करता है कि यह आपके शरीर और लड़कियों पर बहुत तंग है, तो आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। जब आप कुछ दिखाना चाहते हैं, तो दूसरे को कवर करें। यदि आप खतरनाक शारीरिक शिक्षा वर्ग के दिन स्कूल जा रहे हैं, तो टी-शर्ट और छोटी स्कर्ट की तरह कुछ पहनें। पेस्टल पतलून वाले कम सैंडल एक उच्च एड़ी मिन्स्कर्ट से बहुत सुंदर और कम आम हैं
  • चित्र अपनी भावनाओं के साथ डील शीर्षक 3 चरण
    2
    वर्ग के लोग हर किसी के लिए हमेशा अच्छे होते हैं, यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए जो अच्छा नहीं करते। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उनके साथ हमेशा चलने की जरूरत है, लेकिन आपको शांत और सभ्य होने का प्रयास करना चाहिए। यहां तक ​​कि उन लोगों के साथ जो अन्य लोगों द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है और मुझे विश्वास करो (हाँ, मैं भी किशोर हूं)! लोग प्रशंसा करेंगे कि दूसरों को शामिल करने के लिए कितना अधिक होगा, भले ही वे कमरे के "अजनबी" हों मैंने इसे कई बार किया है और यह समय के साथ आसान हो रहा है उदाहरण के लिए, बाजार में पैकर की तारीफ़ करें, स्कूल में एक खूबसूरत पर्स या (यदि यह लड़का है) एक लड़की वाला बच्चा जो आप की पसंद करते हैं
  • वजन खोने के बिना दिखाई पतले चित्र शीर्षक 5
    3
    अवसर के लिए पोशाक हमेशा पता है कि किस प्रकार की घटनाएं दिन के दौरान हो रही हैं और तदनुसार पोशाक। उत्पन्न होने वाली संभावित समस्याओं के लिए तैयार रहना सबसे अच्छा है।
  • एक नया स्कूल चरण 3 में शतरंज के लिए शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्मार्ट काम करो आप सभी के लिए विनम्र होने के द्वारा सुंदर ढंग से कार्य कर सकते हैं आपको कभी कठोर नहीं होना चाहिए, इसमें ऐसे लोग शामिल होते हैं जिन्हें आप नहीं जानते (विक्रेता, बक्से, आदि)। आप ज़ाहिर है, अपने करीबी दोस्तों को चुटकुले से तंग कर सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि आप मजाक कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, मेरा सबसे अच्छा दोस्त अपने दोस्तों के बीच की उंगली को दिखाता है, लेकिन बाद में बाद में चुंबन फेंकता है। और चुंबन फेंकने की बात ... प्यारा और सेक्सी! इसके अलावा, गाल पर चुंबन हमेशा मीठे होते हैं।
  • डैल विद अ हार्ड हाफ लाइफ चरण 2
    5
    अपने माता-पिता का सम्मान करें मुझे पता है, यह एक सबक की तरह लग रहा है, लेकिन आप वास्तव में इतनी सारी चीजों के साथ भाग ले सकते हैं जब आप उतनी जितनी मदद करते हैं और उनसे आदरपूर्वक बोल सकते हैं! हमेशा अपने माता-पिता के साथ अच्छे शब्दों में रहें और जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है, तब वे अधिक मदद करने के लिए तैयार रहेंगी! यदि आप अपने माता-पिता का समर्थन नहीं करते हैं, तो अपने अभिनय करियर के लिए यह एक अभिनय अभ्यास पर विचार करें!
  • बी ब्राइट और सनी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    6
    स्पर्श करें और स्पर्श करें। करीबी दोस्तों के साथ आप इस तरह से हो सकते हैं। अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ हाथ में हाथ चलो, हर कोई छुआ जा सकता है! लेकिन परेशान होने की कोई सीमा नहीं है! हर किसी के साथ इस तरह मत बनो और आप गलत धारणा प्राप्त करेंगे और आपको एक बुरा नाम मिलेगा। इसके अलावा, स्नेह बयान को कम से कम रखने का प्रयास करें (हाथों को पकड़ना आपको जनता में करना चाहिए था)



  • एक नया स्कूल चरण 8 में शतरंज के लिए शीर्षक वाला चित्र
    7
    मज़े करो, लेकिन जिम्मेदार रहें। हाँ, गपशप लड़की में यह बहुत मज़ा कर लगता है कि आप क्या चाहते हैं और किसी के बारे में नहीं, बल्कि वास्तविक जीवन में, आपको बड़ी समस्याएं हो सकती हैं! आनंद लें, आवेगपूर्ण हो, सहज, लेकिन याद रखें कि ऐसा करने से भविष्य में उसे प्रभावित कर सकते हैं!
  • 30 मिनटों में पतला बालों में स्क्रंच थिन हेयर चरण 5
    8
    अपने हस्ताक्षर कुछ करें कुछ या कई चीज़ें बनाएं जो इसे चिह्नित करें एक इत्र जिसे आप हमेशा पहनते हैं, एक झुमके की शैली जिसे आप कभी भी नहीं देखते हैं या जब आप किसी को परेशान कर रहे हैं जो भी आप चाहते हैं वह आपका ट्रेडमार्क हो सकता है!
  • पियानो चरण 5 खेलने के लिए जानें
    9
    अन्वेषण करें और अप्रत्याशित रहें! सब कुछ कोशिश करो! नाटक कक्षाएं, मॉडलिंग, खेल, जो भी लो! हर बार जब आप कुछ करने की कोशिश करते हैं, तो आप अपना ज्ञान बढ़ा रहे हैं और आप वास्तव में स्मार्ट देखेंगे और एक सामान्य सामान्य ज्ञान प्राप्त करेंगे। और स्मार्ट होने की बात करते हुए, आपको स्कूल में कठोर प्रयास करना चाहिए इससे यह बहुत होशियार दिखता है और स्मार्ट लोगों जैसे लोग बहुत कुछ पढ़ें, एक नई भाषा सीखिए और समाचार देखें। तो आपको किसी से बात करने के लिए कुछ होगा, यह एक वादा है! और अपने कौशल का विकास! यदि आप कुछ अच्छे हैं, तो इस पर जोर दें! विभिन्न गतिविधियों में अच्छा होने के नाते बहुत खूबसूरत है।
  • चित्र का आनंद लें चरण 7 का आनंद लें
    10
    आकर्षक हो जाओ! यह आसान है, मुझ पर विश्वास करो! बस लोगों को, हंसी जो लोग जानते हैं के साथ आँख से संपर्क बनाने के लिए और लोगों को क्या कहते हैं पर ध्यान देना करने के लिए और लोगों को आप पर ध्यान देना चाहते हैं: बात, हँसने और एक बहुत मुस्कान! लोग आपको आकर्षित करेंगे!
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    सुंदर रहें यह भी आसान है। याद रखें कि आप एक सुंदर व्यक्ति हैं, चाहे आपकी उपस्थिति क्या है! सबसे पहले, आपकी त्वचा को स्वच्छ और स्वस्थ होना चाहिए यदि आपके मुँहासे हैं, तो इसे क्रीम और अन्य उत्पादों से निकालने का प्रयास करें। अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने और अपनी रचनात्मकता दिखाने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें हर दिन बहुत सारे पागल या अनाज खाएं ये खाद्य पदार्थ वास्तव में त्वचा उज्ज्वल बनाते हैं कुछ हफ्तों के बाद, आपकी त्वचा नरम और उज्ज्वल होगी, जैसे कि आपके पास हर समय निजी प्रकाश चमक रहा था! श्रृंगार के लिए, इसे न्यूनतम रखें प्राकृतिक रंगों में पीले रंग की छाया (क्रीम, वेनिला, कॉफ़ी, गोल्डन) आपको छाया की आवश्यकता है, जिससे कि आप मस्करा को पार कर सकते हैं या प्राकृतिक झपकी दे सकते हैं। सभी होंठों को एक मॉइस्चराइज़र या ग्लोस की आवश्यकता होती है। लेकिन सावधान रहें कि होंठ चमक की एक बहुत मोटी परत न छोड़ें, आपको बस होंठों पर थोड़ा सा चाहिए, इसलिए वे नम और नरम हैं, न गीले हैं।
  • एक सब्ज़ी स्टीमर चरण 2 बुलेट 2 का प्रयोग करें चित्र
    12
    स्वस्थ रहें सब्जियां, सब्जियां और बहुत से फलों को खाएं, साथ ही अन्य खाद्य पदार्थों की संतुलित सेवाएं भी। कुछ व्यायाम आपको पसंद करें, यह जॉगिंग, योग या अन्य खेल का अभ्यास करें! तुम्हें कुछ पसंद है और करो!
  • पिक्चर शीर्षक रीच आपका सपनों का चरण 4
    13
    नौकरी करो! अपने खुद के पैसे कमा रहे हैं सुंदर और परिष्कृत, लेकिन मेरा सबसे अच्छा दोस्त कहता है, "मेरी ही नौकरी चतुर, आकर्षक, प्रतिभाशाली, सुरुचिपूर्ण और सुंदर है।" यदि आप चाहते हैं कि यह एकमात्र नौकरी है, तो ठीक है - आपके पास बाद में नौकरी पाने के लिए बहुत समय होगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com