IhsAdke.com

अस्थिर नरक से बचने के लिए

अधिकांश लोग क्या सोचते हैं इसके विपरीत, "सूक्ष्म नरक" आपके जन्मदिन के पहले महीने नहीं है दरअसल, जो पारदर्शी हैं और ग्रहों के संरेखण जो रोजमर्रा की जिंदगी में एक निश्चित अशांति पैदा कर सकते हैं, लेकिन वे हर समय होते हैं। सामान्य तौर पर, चक्र बंद होने के कारण बहुत ही गड़बड़ी होती है, इसलिए माहवारी के पूर्व में महीने में सूक्ष्म नरक के आत्मसात। इन क्षणों को जीवित करने में पहला कदम अपने वास्तविक अर्थ के बारे में जागरूक होना है। उसके बाद, आप तैयार करने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं, क्योंकि हमारे दादा दादी कहेंगे, "सावधानी और चिकन शोरबा किसी को चोट नहीं पहुँचाते हैं।"

चरणों

विधि 1
जानकारी प्राप्त करना

चित्र शीर्षक राशि चक्र संगतता चरण 4 चेक करें
1
समझें कि एक "सूक्ष्म नरक" क्या है "सूक्ष्म नरक" की अवधारणा के रूप में लोग इसका उपयोग करते हैं ("दुर्भाग्य" की अवधि को परिभाषित करने के लिए, अधिक विशेष रूप से जन्मदिन से पहले महीने) किसी भी ज्योतिषीय अध्ययन में नहीं दिखाई देता है वास्तव में, यह आधुनिक समाज का एक आविष्कार है और ग्रहों के पारगमन को प्रतिबिंबित करता है, जो कि वे ग्रह हैं जो वर्ष के माध्यम से यात्रा करते हैं।
  • आपके जन्मदिन के पहले महीने में अद्भुत, सामान्य, मजेदार, अशुभ, थकाऊ आदि हो सकते हैं। और सितारों से कोई प्रभाव नहीं है।
  • चित्र राशि चक्र साइन संगतता चरण 9 चेक करें
    2
    ग्रहों के पारगमन के बारे में पूछें। यह समझने के लिए कि किस समय और कितने अशांत दिन होते हैं, वर्ष के ग्रह चक्रों के बारे में और आपके सूक्ष्म मानचित्र पर भी सूचित किया जा सकता है।
    • सकारात्मक और नकारात्मक पारगमन होते हैं और, जैसा कि नाम ही कहते हैं, वे हमारे जीवन और रुख को सकारात्मक या नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं, अराजकता या व्यवस्था, सद्भाव या घर्षण आदि ले सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक राशि चक्र संगतता चरण 12 चेक करें
    3
    अपना स्थाई नक्शा बनाएं ग्रहों के पारगमन के ज्ञान से संबद्ध, आपके जन्म संबंधी चार्ट में ऐसी जानकारी शामिल है जो आपके जीवन के कई क्षेत्रों, जैसे व्यक्तिगत, पेशेवर, रोमांटिक, सामाजिक, आदि को प्रभावित कर सकती है। जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं, जन्मजात चार्ट ऐसा उपकरण है और कई लोग दावा करते हैं कि यह काम करता है।
    • आपके सूक्ष्म मानचित्र को बनाने और ज्योतिष के अन्य पहलुओं के बारे में सूचित करने का एक तरीका इंटरनेट पर है। वेबसाइटों को दर्ज करें और पता करें कि ग्रह कैसे छेदते हैं, संरेखित करें और अपने जीवन को शासन करें।
    • एक ज्योतिषी किराया वे एक अधिक व्यक्तिगत सेवा के लिए शुल्क लेते हैं, जो एक निशुल्क वेबसाइट की पेशकश नहीं करेंगे।
  • विधि 2
    एक सकारात्मक मानसिकता बनाए रखना

    चित्र राशि चक्र साइन संगतता चरण 6 चेक करें
    1
    आत्मनिर्भर भविष्यवाणी की अवधारणा को समझें बहुत से लोग स्पष्ट रूप से मानना ​​है कि सूक्ष्म नरक मौजूद है और सालगिरह से पहले महीने में होता है, भयभीत और निराशावादी सोच का एक पैटर्न और बढ़ गई। इस प्रकार, कुछ भी गलत इस महीने होने सूक्ष्म नरक करने के लिए आवंटित किया जाएगा, एक प्राप्त आत्म भविष्यवाणी पैदा - व्यक्ति पुष्टि की है कि नकारात्मक घटनाओं की सालगिरह, कई कारकों कि इस परिणाम के लिए नेतृत्व का एक सेट नहीं से पहले महीने हुआ।
    • सोच के इस स्वरूप को खिलाने में समस्या यह है कि यह पूरे जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। कल्पना कीजिए कि आप अपने पूरे दिन के लिए बुरे किस्मत का एक महीना बनाने में नाकाम रहे हैं - इस परिप्रेक्ष्य से जीत हासिल करना मुश्किल है। इसके अलावा, दुर्भाग्य की इस अवधारणा पर भरोसा करने से आप निराश हो सकते हैं और अपने आप को स्थिति बना सकते हैं।
    • जब वह महीने आता है, तो अन्य उम्मीदें बनाएं। इस बारे में सोचें कि आप उस उम्र तक पहुंचने से पहले क्या हासिल करना चाहते हैं और उस महीने के भीतर प्राप्त करने का प्रयास करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप 30 वर्ष का हैं और हमेशा एक निश्चित स्थान की यात्रा करना चाहते हैं, जब वह उम्र आता है, तो महीने का उपयोग कुछ यादगार बनाने के लिए करें - उस अवधि का उत्पादक रूप से उपयोग करें
  • चित्र राशि चक्र साइन संगतता चरण 11 चेक करें
    2
    स्वयं तोड़फोड़ के बारे में सावधान रहें कई कारणों के लिए बहुत से लोग बिना किसी कारण के बहिष्कार करेंगे। नुकसान का कला अनजाने sabotagem- स्वयं का नाम बदलने के डर से है, कंडीशनिंग या किसी अन्य कारण से, अलग-अलग कार्यों कि अनिश्चित काल के इस चक्र को दोहराते हुए सफलता के अपने अवसरों को कमजोर लेता है।
    • ENEM परीक्षण के बारे में सोचो एक व्यक्ति इतना गुस्सा नहीं हो सकता कि उसे पारित नहीं किया जाये, अनजाने में परीक्षा में आने के लिए बाधाएं पैदा होती हैं, जिसके परिणामस्वरूप देरी हो जाती है जिससे वह ऐसा करने से रोकें।
    • आत्म तोड़फोड़ और आत्म को पूरा करने भविष्यवाणी के संयोजन बनाने के लिए एक नुस्खा "सब कुछ गलत हो जाता है" जीवन जो इन विचारों फ़ीड और, अक्सर, एक सच्चे "सूक्ष्म नरक" जो सूक्ष्म कुछ भी नहीं है इनकी समाप्ति हो सकती है।
  • चित्र राशि चक्र साइन संगतता चरण 13 चेक करें
    3
    अधिक सकारात्मक आसन करने के लिए वातानुकूलित रहें "सबसे अच्छा के लिए रुको, लेकिन सबसे खराब के लिए तैयार।" जीवन के किसी भी क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रयास करना शेष संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है बाधाएं उठती हैं और, कई बुरी घटनाओं की तरह, वे हमारे नियंत्रण से बाहर हैं क्या नियंत्रित किया जा सकता है इन बाधाओं और जीवन के प्रति आपका रुख के प्रति आपका दृष्टिकोण है, इसलिए सकारात्मक होने का प्रयास करें और परिणाम आपके विचार से बेहतर होंगे।
    • यह कहना नहीं है कि आप अपने आप को 100% हर्षित होने के लिए मजबूर होना चाहिए, लेकिन यथासंभव अधिक स्वस्थ भावनाओं को खिलाने के लिए इस्तेमाल करें। जब आपके पास होने के बारे में एक महत्वपूर्ण सगाई है, तो देखभाल के साथ खुद का ख्याल रखें और अपना सर्वश्रेष्ठ दें
    • चिंता विपत्तिपूर्ण विचार उत्पन्न कर सकती है। घबराहट के विचारों का विरोध करें और याद रखें कि यह ठीक है। गहराई से साँस लें और पूर्ण चेतना का प्रयोग करें- यहां अपने आप को सताएँ और अब चिंता को कम कर सकते हैं और वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • विधि 3
    ऊपर Precavendo




    चेक राशि चक्र साइन संगतता कदम 8 शीर्षक छवि
    1
    अपनी जीवन शैली को बदलने जैसे उपायों के बारे में सोचो यद्यपि ऐसा लगता है कि नहीं, उनका दैनिक दिनचर्या प्रभाव और उनके "सूक्ष्म नरक़ा" बहुत अधिक है। ठीक है, सितारों का कुछ प्रभाव होता है, लेकिन नरम किस्मत देने से निश्चित रूप से ज्योतिषीय अशांति के समय में मदद नहीं मिलती, खासकर अगर उन्हें खरोंच के बिना उन्हें पीछे करना संभव हो।
  • छवि शीर्षक पर व्यायाम जबकि आपकी अवधि चरण 3
    2
    अपने स्वास्थ्य और स्वच्छता का ख्याल रखना अपने आप को ठीक से व्यायाम, अच्छी तरह से सोएं, अपने आप को हाइड्रेट करें, अपनी व्यक्तिगत प्रस्तुति का ख्याल रखें, अपने दांतों को ब्रश करें, नियमित रूप से अपने डॉक्टर और दंत चिकित्सक को जाएं। रोकथाम इलाज से बेहतर है
    • खराब स्वच्छता बीमारी का कारण बन सकती है, साथ ही साथ आपकी छवि को नुकसान पहुंचा सकती है, जीवन के कई क्षेत्रों में सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा।
    • मान लीजिए कि आपने एक आशाजनक नौकरी के साक्षात्कार में हिस्सा लिया है और, यह जानने के बावजूद, आपको अस्वीकार क्यों किया गया। स्थिति के बारे में सोचो-क्या आप घुटने वाले कपड़े नहीं पहने थे? उसके बाल कंघी थे? यह सतही लग सकता है, लेकिन व्यक्तिगत प्रस्तुति नौकरी के साक्षात्कार में एक निरोधक मानदंड है। आप इसे एक सूक्ष्म नरक की बुरी किस्मत को बता सकते हैं या पहचान सकते हैं कि आपको उपस्थिति की बेहतर देखभाल करने की आवश्यकता है, उदाहरण के लिए।
    • इसी तरह, साक्षात्कार के दिन बीमार अधिकार प्राप्त करना एक भयानक दुर्घटना है हालांकि, इस घटना की संभावना नाटकीय रूप से गिर सकती है यदि आप पोषित और अच्छी तरह से वातानुकूलित रहें, जिससे आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली काम करती है और रोग प्रतिरोध को अधिक सफलतापूर्वक प्रदान करती है।
    • सावधानी अपने आप को मार नहीं है सर्दियों है और आपको एक भीड़ वाली बस (या कहीं भी बरबाद और खिड़की वाला जाना) की ज़रूरत है, एक साधारण मुखौटा पहनें, फार्मेसी में बेचे जाने वाले वे सस्ता और अजीब हैं क्योंकि उन्हें सार्वजनिक रूप से इस्तेमाल करने लगता है, आपको फ्लू होने से रोका जा सकता है, जो आपको साक्षात्कार में जाने से रोक सकता है।
  • एक ज्योतिषीय चार्ट का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    3
    अपने जीवन को क्रम में प्राप्त करें वहाँ विभिन्न अफसरशाही है कि यदि वे वास्तव में पूरी नहीं की जाती, परिणाम है कि के रूप में "दुर्भाग्य" व्याख्या की जा सकती ला सकता है कर रहे हैं। ऋण या क्रेडिट कार्ड के विलंब भुगतान, उदाहरण के लिए, निश्चित रूप से एक "दुर्भाग्य" संचयी का कारण बनता है - कुछ बातें, के रूप में बुरा क्रेडिट इतिहास होने और नहीं के रूप में कर रहे हैं इसके अलावा, समय के रूप में गुजरता है एक ऋण है कि बढ़ जाती है ।
    • अपने मतदाता पंजीकरण हारना भी एक उदाहरण है। इसके बिना, आप निविदा द्वारा सार्वजनिक कार्यालय में पकड़ आदि नहीं ले जा सकते, सार्वजनिक विश्वविद्यालयों में स्थानों लेने (भले ही प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण की है), एक पासपोर्ट,, इसलिए वोट देने या चुनाव में औचित्य साबित करने के लिए सुनिश्चित हो।
    • मान लें कि आपकी प्रेमिका को पेरिस के लिए दो-तरफ़ा यात्रा मिलती है, वेलेंटाइन डे के लिए भुगतान की गई सभी चीज़ों के साथ - दिन में मतदाता का शीर्षक नहीं होने पर आपको अपना पासपोर्ट लेने से रोक दिया जाएगा। इस स्थिति में, यह सोचने के लिए मोहक होगा, "कितना दुर्भाग्यपूर्ण, यह केवल सूक्ष्म नरक हो सकता है!" लेकिन वास्तविकता यह है कि आप इसे टाल सकते हैं।
  • चित्र एक कन्या चरण 29 के साथ शीर्षक
    4
    अपने व्यवहार को नियंत्रित करें यह उन चीजों को प्रयोग नहीं कर रहा है, जिनके परिणाम लगभग निश्चित रूप से नकारात्मक होंगे और सितारों को दोष देंगे। अवसर की मांग करते समय एक तटस्थ तरीके से व्यवहार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, अतिरंजनाओं को न करें मौके से आत्म तोड़फोड़ को अलग करने वाला रेखा कम है और यह पहचानना मुश्किल हो सकता है कि कौन सा कौन है
    • उच्च गति या शराब के प्रभाव में, एक निषिद्ध जगह पर पार्किंग, सामान्य कानूनों को तोड़ने से कुछ भी गलत होने की संभावना बढ़ जाती है - यह जोखिम लेने और जानने के लिए कि आप क्या लेना चाहते हैं
    • गपशप से दूर रहें कोई आदमी एक द्वीप नहीं है और हम सभी एक दोस्ताना और परिवार के पक्ष में एक सुसंगत दिनचर्या बनाए रखने के लिए निर्भर करते हैं। अपने सामाजिक जीवन को बाधित करने से बचने के लिए, अपनी पीठ के पीछे दूसरों के साथ बुरा बोलने से बचें
    • एक व्यावहारिक उदाहरण साक्षात्कार के दिन किसी और की सवारी की जरूरत होगी और एकमात्र उपलब्ध व्यक्ति अपनी गपशप का लक्ष्य होगा। उसे उस सहायता से इनकार करने का पूरा अधिकार है, और वह शायद आप इस मौके पर इसका श्रेय कर सकते हैं लेकिन वास्तविकता यह है कि आप स्पष्ट और स्वस्थ संबंधों में योगदान दे सकते हैं
    • दूसरी ओर, यदि यात्री होता है, आप उसे अपने व्यक्तिगत भाग्य को असाइन कर सकते हैं - यह हो सकता है कि कोई भी जो आपने कहा है के बारे में अपने दोस्त से कहा गया है, जो भी एक जैकपॉट होगा - लेकिन भूल जाते हैं कि पहल नहीं करना चाहिए यह भी मायने रखता है बेस्ट रखने के लिए है कि "लक" उसके दोस्त का सम्मान होगा और अब से किसी को भी गपशप नहीं।
  • ट्रीट अ कनोरो चरण 17
    5
    महत्वपूर्ण अवसरों के लिए अग्रिम रूप से तैयार हो जाओ आखिरी घंटों तक चीजों को छोड़ना उन कारकों में से एक है जो सबसे खराब भाग्य (या "सूक्ष्म नरक") में योगदान करते हैं।
    • सेमेस्टर के सबसे महत्वपूर्ण परीक्षण से तीन दिन पहले पढ़ना शुरू करना बीमार होने के लिए पूछना है (जब तक कि आप प्रतिभाशाली न हों और सामान्य रूप से इस तरह चलाएं)।
    • किसी को रखने के लिए प्राथमिकता दें अनुसूची संगठित और उनके कार्यों और परियोजनाओं के लगातार अद्यतन तो आपको हमेशा पता चल जाएगा कि आपको कितना समय तैयार करना है
    • जितनी जल्दी आप शुरू करते हैं, बेहतर होगा कि आप समय पर होंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक धनु कदम 11
    6
    एक ठोस दिनचर्या बनाए रखें प्रत्येक गतिविधि को समर्पित शेड्यूल होने से आपको संगठित और अच्छी तरह से निपटाया जा सकेगा क्योंकि शरीर और मन घड़ी की कल की तरह काम करते हैं। व्यवहार में, एक विनियमित जीवन रखने से आपको समय खोने में मदद मिलेगी।
    • वक्त का समय बर्बाद न करें (जो सफलता के लिए भी महत्वपूर्ण है) विचार शरीर और मन को वास्तविकता से अलग नहीं करना है। जीवन समय से नियंत्रित होता है और यह ritmo- पूरे उत्पादकता श्रृंखला असंतुलित और फिर से शुरू यह एक धीमी और निराशा होती प्रक्रिया है कि आसानी से जुआ के साथ भ्रमित किया जा सकता है कर सकते हैं कम करने के लिए आसान है। समय खोना पैसा खोने से भी बदतर है क्योंकि पैसा ठीक हो जाता है, लेकिन समय वापस नहीं आता।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप काम गतिविधियों के साथ अपने समय के 100% तक का समय लग जाना चाहिए, लेकिन अवकाश, काम, समाजीकरण, अध्ययन, उत्पादक अवकाश, आराम, आदि के लिए अवधि निर्धारित और दूसरे के ऊपर एक के महत्व को कम से कम नहीं करें आपकी बहन के जन्मदिन का रात्रिभोज परीक्षण के लिए अध्ययन करने से कम महत्वपूर्ण लग सकता है, लेकिन समय के साथ आप पाएंगे कि ये अवसर अनोखे हैं और बहुत भाग्यशाली महसूस करने के लिए गिना जाता है।
    • इसे ध्यान में रखते हुए, अपने आप को समय के लिए सब कुछ के लिए समय निर्धारित करें। दोस्तों, प्यार करता है, पार्टियां, शौक, काम, अध्ययन और कुछ भी जो आप यह एक प्राथमिकता पर विचार करें जीवन तुम्हारा है, समय तुम्हारा है, शरीर तुम्हारा है, मौका, भाग्य और "सूक्ष्म नरक" भी तुम्हारा है। कौन परिभाषित करता है कि आप समय बिताने या बर्बाद करना चाहते हैं क्या आप हैं
  • युक्तियाँ

    • जन्म कुंडली पढ़ें अपने सूक्ष्म मानचित्र को जानने और ग्रहों के पारगमनों के आधार पर, आपको पता चल जाएगा कि क्या आप परेशान समय के लिए बेहतर कार्यक्रम देखते हैं।

    चेतावनी

    • अपने जन्मदिन के पहले महीने को भयावह नहीं होने दें। इसके लिए प्रयास करें, हां, एक लाभदायक चक्र-समापन माह। आपको क्या चाहिए पर प्रतिबिंबित और एक बेहतर व्यक्ति होने के लिए खुद को समर्पित। यह "सूक्ष्म नरक" से बचने का सबसे अच्छा तरीका है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com