IhsAdke.com

किसी को कैसे ज़ूम करें

किसी मित्र या सहकर्मी का मजाक उड़ाते हुए हर किसी को हंसी का आश्वासन मिल सकता है, खासकर अगर वह खेल में सब कुछ लेते हैं हालांकि, आपको यह जानने की ज़रूरत है कि शब्दों का उपयोग कैसे करें ताकि अच्छे संबंधों को नुकसान न पहुंचे। अजीब से स्वस्थ को अलग करने वाली रेखा बहुत पतली है और सभी के लिए समान रूप से काम नहीं करती है इस के आधार पर, किसी को कुछ मजाक बनाने से पहले बहुत सावधानी से सोचना चाहिए। उन विषयों पर पहले से विचार करें जिनके बारे में आप बात करना चाहते हैं या नहीं, और किसी सहकर्मी या मित्र के सबसे सुरक्षित तरीके से बाहर निकलना।

चरणों

विधि 1
चुटकुले के लिए विचारों का चयन करना

पिक्चर का शीर्षक मजेदार बिना चुटकुले बोलने के चरण 2
1
एक ही खिंचाव में आने के लिए दोस्तों को एक-दूसरे के मज़ेदार होने का ध्यान रखें। अगर आपके पास खेल खेलने का अनुभव ज्यादा नहीं है, तो अधिक ध्यान दें और इस अच्छी तरह से प्रदर्शित वीडियो देखें। "ट्रोलिंग" या "लबादा" फ़्रेमों के साथ इंटरनेट पर कई चैनल हैं जिनका उपयोग किया जाने वाला तकनीकें इकट्ठा करने के लिए किया जा सकता है आप कई वीडियो भी देख सकते हैं जिसमें मशहूर हस्तियां हैं।
  • ध्यान रखें कि काम पर चुटकुले, यदि बुद्धिमानी से प्रबंधित नहीं किया जाता है, तो वास्तव में इसके अलावा थोड़ा आगे बढ़ना और यह खतरनाक है उदाहरण के लिए, यदि आप बॉस के साथ खेलते हैं, तो आपको बहुत हल्का लेने की आवश्यकता हो सकती है
  • अपने क्रश हँसते चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आगे बढ़ने की उत्सुक या विलक्षण आदतों को देखें जो कुछ किया गया है वह सब कुछ लिखें। शायद उस व्यक्ति के पास कुछ इंसान हैं, जैसे कि सभी भोजन से अलग खाना या बस खाली लिफ्ट में जा रहे हों या कम से कम पांच लोगों के अंदर। इन छोटी आदतों का एक हल्का मजाक शुरू करने के लिए अच्छे संदर्भ हैं
    • युवा लोग डबल अर्थ मजाक पसंद करते हैं ब्राजील एक देश अजीब नाम, अक्सर मानव शरीर के अंगों, जो कई चुटकुले के लिए व्यंजन भर रहे हैं से संबंधित के साथ भोजन किया है। उदाहरण के लिए, यदि आप उस व्यक्ति से संबंधित हैं जो "छुपा" प्यार करता है, तो मजाक बनाना आसान है मजाक उस व्यक्ति के साथ है, जो केवल पेने पास्ता का उपयोग करता है। उस मामले में, नाम के अंत में बस एक `को` जोड़ दें क्योंकि मजाक अधिक तीव्र हो जाता है। हालांकि, अगर किसी को बहुत स्नेही है और हर दिन के आकर्षक संदेश के लिए प्यार करता है, चुटकुले भावनात्मक नुकसान का कारण नहीं है, क्योंकि भले ही आप स्नेह का प्रदर्शन अच्छा नहीं लगता है बहुत ही अंतरंग कुछ से बचें। हालांकि, वहाँ सामान्य करने के लिए भागने लोग हैं और बुरा संदेशों बच्चों, या acidentes- यह कोई अनुग्रह है और अधिकतम करने के लिए बचा जाना चाहिए की भी तस्वीरें के खिलाफ, हर दिन भेज त्रासदियों के रूप में हिंसा।
  • पिक्चर शीर्षक एकल और हैप्पी चरण 12 रहो
    3
    अजीब घटनाओं को याद करें हँसी का एक समृद्ध स्रोत वह संबंध है जो आपके पास किसी के साथ-साथ परिस्थितियों के साथ है जिन्हें आप एक साथ अनुभव करते हैं। हर कोई बुरा दिन और सामान्य से बाहर है, जो भी मजाक में इस्तेमाल किया जा सकता है इसके अलावा आपके द्वारा किए गए दयनीय चीजों की यादों का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • शायद एक दोस्त एक फैंसी पार्टी में गया और कपड़े और सब कुछ के पूल में गिरने को समाप्त हो गया, उदाहरण के लिए, सहकर्मियों और अन्य मेहमानों से हंसते हुए।
  • सभी के साथ मित्र बनें चित्र 9
    4
    सच्चाई बढ़ाएं, लेकिन इसे कभी भी मत भूलना। चुटकुले में अक्सर सच्चाई की पृष्ठभूमि होती है, लेकिन उनको कभी भी त्याग नहीं करना महत्वपूर्ण है, ऐसा करके आप क्रूर हो जाते हैं
    • उदाहरण के लिए, जेसिका आमतौर पर काम पर इस्तेमाल की जाने वाली शर्ट का जिक्र करते हुए, बेबिल के बड़े परिवार की क्रोधी शैली का उल्लेख करते हैं जाहिर है, एक सुखद संदर्भ से किसी के फैशन की भावना पर हमला नहीं करें, या खुद को नफरत करो, क्योंकि किसी के पहनने वाले कपड़े ने उसे अधिक वजन दिखाना है।
  • प्रत्येक व्यक्ति के साथ मित्र बनें चित्र 3
    5
    अन्य लोगों से जानकारी प्राप्त करें यदि आपने अभी तक अपने लक्ष्य के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं ली है, तो अपने करीबी दोस्तों से पूछने से शर्मिंदा न हों या डर न दें। इससे पहले कभी कल्पना नहीं की जा सकती है, मजाक ज्यादा रोचक और मजेदार बनाकर।
    • दोस्तों के समूह से लगातार और अजीब घटनाओं का उपयोग करें उदाहरण के लिए, कुछ दोस्त जो हमेशा अपने घर में एक सामाजिक रोल के दौरान भोजन को जलता है:
      • "हर कोई जानता है कि जॉन बारबेक्यू में कैसे जानता है जब वह मुझे मांस खाने के लिए आमंत्रित करता है, मुझे पता है कि मुझे फायर विभाग को मेरे साथ लाने की आवश्यकता होगी। तो मैं जो कुछ कर सकता हूं, एक बहाना बना और केतली खरीदना गंभीरता से, मैं किस बारे में बात कर रहा हूं इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं है जोआओ एक घटिया बारबेक्यू है। "
  • सभी के साथ मित्र बनें चित्र 12
    6
    स्पष्ट के बारे में बात करें अज्ञात विषयों की तलाश में पागल मत जाओ उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जिनके बारे में हर कोई जानता है या देखा है। क्या व्यक्ति बहुत लंबा है? क्या आपके पास बहुत मोटी आवाज है? क्या यह गंजा है? यदि ऐसा कुछ है जो बहुत हँसी की गारंटी देता है, तो इस प्रकार के लक्ष्य के लिए कई अन्य चुटकुले को इंगित करने का प्रयास करें
    • वह पुराने हो रही है: "कैरिना सिनेमा के लिए जाने के लिए नवीनतम फिल्म मम्मी देखने की जरूरत नहीं कुछ हजार साल पहले, वह ममीकरण की प्रक्रिया के विकास में मदद और यहां तक ​​कि कलाकारों के लिए एक कार्यशाला दे दी है।।"
    • उन्होंने कहा कि प्रौद्योगिकी के बारे में ज्यादा पता नहीं था: "कहा मार्सेलो है कि डॉक्टर-हमेशा के रोगियों के अच्छा ख्याल रखा वायरस है कि उसे करने के लिए दिखाई दिया से अधिकांश के साथ समाप्त हो गया हालांकि, कंप्यूटर में ही आश्चर्यजनक रूप से, वहाँ संभाल नहीं कर सकते हैं।। एक साल से ज्यादा वह एक ट्रोजन हॉर्स ले लिया। समस्या यह पेशा। नए क्षेत्र बदलने के लिए यह पशु विज्ञान हो जाएगा होगा, क्योंकि यह एक ट्रोजन हॉर्स घोड़ी सिडनी पाया है। "
    • क्या वह बहुत सख्त रोटी है ?: "लुकास इतनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि सभी पड़ोस की किराने की डिब्बों में उसके लिए पैसे हैं!"
  • विधि 2
    चुटकुले को पूरा करना

    एक ग्रांट प्रस्ताव 3 चरण लिखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    नोट्स बनाओ जो मजाक को खत्म करने के लिए आपको कई अलग-अलग बिंदुओं का विश्लेषण करने की अनुमति देता है। एक तरफ, एक कहानी डाल दीजिए दूसरी ओर, हंसते हुए चीजों (अपमान, कम अपमानजनक, और पूरी तरह से अलग-अलग दिशाओं) की मजाक के कारण कई तरह के विषयों की सूची बनाते हैं। इस तरह, लोकप्रिय स्वाद के अनुसार अपने चुटकुले को चुनना आसान हो जाता है उदाहरण के लिए:
    • "उस कुर्सी पर सो जाओ, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मेरा भाई आलस में मर चुका है ..."
      • "... वह मेरे बारे में चुटकुले में हंसने के लिए भी जागता नहीं है।"
      • "... एक बार उसकी पत्नी ने कहा था: `मैं इसे और नहीं ले सकता! आप सभी दिन लेटें, जबकि केवल मैं काम करता हूँ। मैं घर छोड़ने जा रहा हूं, `उन्होंने जवाब दिया।` वास्तव में? अब क्या? कौन मेरे लिए बीयर खोलने वाला है? ``
      • "... और वह अब भी कहता है कि कोई भी उसे किसी और चीज़ के लिए नहीं पूछता है भाई, शांत हो जाओ ... मुझे एहसास हुआ कि मेरा भाई एक प्रतिभाशाली है। "
  • पिक्चर शीर्षक मजेदार बिना चुटकुले बोलने के चरण 5
    2
    एक आश्चर्य तत्व का उपयोग करें आश्चर्य का तत्व मजाक में चरमोत्कर्ष बनाने में मदद कर सकता है। लोग शायद पहले से ही कहानी का अंत समझते हैं यदि आप उम्मीद से अलग कुछ कहते हैं, तो आप अधिक हँसी पैदा कर सकते हैं। आश्चर्य की रचना करने के लिए लोगों की विशेषताओं का उपयोग करें हर किसी को आश्चर्यचकित करने का तरीका भी इस्तेमाल करने की संभावना है
    • उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि किसी को चाय में टूट गया है। आप इस के साथ इसी तरह की कहानी बता सकते हैं: "मैं एक बार देखा कार्लोस कार्यालय मैंने पूछा करने के लिए 200 टी बैग का एक डिब्बा ले रही है :. `कार्लोस, कैसे के रूप में ज्यादा चाय पीने कर सकते हैं?` उन्होंने कहा, `मैं तुम्हें एक रहस्य बता दूँगा:। मैं इसमें अपने पैरों डुबकी, मेरे टेबल के नीचे, गंध में सुधार के लिए "और पूछा फिर से` तो क्यों अपने दाँत दाग हैं `उसने कहा।` तुम्हें पता है? , है ना? यह चाय बहुत महंगा है और मैं इसे बर्बाद नहीं कर सकता हूं। `
  • आपका क्रश हँसते कदम 5 शीर्षक वाला चित्र
    3
    रहने के लिए देखते रहें समय. मजाक की ताल उसकी कृपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यदि यह बहुत तेज़ है, तो अजीब लगने की बजाए, आप एक तेज रफ्तार की कार की तरह दिखेंगे, जो हर किसी की धूल खाती है। इसमें शामिल होने के कारण विराम देता है ताकि दर्शक मजाक का पालन कर सकें, खासकर उसके सबसे प्रत्याशित क्षण में।



  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 14 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    4
    विवरण पर ध्यान दें चुटकुले को हास्यास्पद बनाने के लिए नए दृष्टिकोण का उपयोग करना है, ताकि वांछित गंतव्य तक पहुंचने के लिए विभिन्न दृष्टिकोणों का उपयोग किया जा सके। यदि आप अभी कहते हैं "फिलिप एक मजाक है, वास्तव में! यह हमेशा देर से होहा आ रहा है," आप हास्यास्पद हो जाएगा हालांकि, एक अलग परिप्रेक्ष्य में एक ही बिंदु डालने से, लोगों को और अधिक मजेदार होगा
    • उदाहरण के लिए, यह संभव है कि "फिलिप कभी बैठकों के लिए समय पर नहीं पहुंचे। जब वह अपनी अगुवाई करने के लिए एक था, तो उसने सोचा कि उसे यह कहना शुरू कर देना चाहिए कि `कोई भी सवाल आपके सामने नहीं आया?` और नाश्ते के लिए, उन्होंने सभी के साथ साझा करने के लिए लाई गई कॉफी और आधा डोनट लाया। "
    • जानकारी देने के दौरान, मजाक के मुद्दे पर जाने के लिए बहुत अधिक समय बर्बाद मत करो।
  • अपने क्रश हंसी चरण 2 को शीर्षक वाले चित्र
    5
    विश्वास करो यदि आप चुटकुले के बारे में आश्वस्त नहीं हैं, तो आप कह रहे हैं कि आपके आस-पास के लोग उन पर अनुग्रह नहीं देखेंगे। अपने चुटकुले पर विश्वास करें - या जैसा आप मानते हैं - जैसे कि हर कोई वास्तव में मूड में हो।
    • पर्यावरण पर एक स्पिन ले लो और लगता है पर कब्जा। इसके अलावा, हमेशा सीधे खड़े हो जाओ और चिंता से भरा नहीं मिलता है। एक स्पष्ट और आकर्षक आवाज़ में बोलें
    • दर्पण में कुछ बार अभ्यास करें और याद रखें कि यह एक मचान है।
  • विधि 3
    अजीब और गंदा के बीच एक मध्य जमीन ढूँढना

    अपने क्रश के बारे में सोचें` class=
    1
    अतिरंजित चुटकुले से सावधान रहें किसी ऐसे व्यक्ति के साथ मत खेलो जो कुछ शब्दों से गहराई से नाराज हो। याद रखें कि क्या आपने व्यक्ति के साथ हल्का चुटकुले खेला है। यदि वह बुरी तरह प्रतिक्रिया करती है, तो यह खुराक दोहराना नहीं अच्छा है। यदि आप चाहें, तो पूछें कि क्या वह इस प्रकार के मजाक के साथ सहज होगा और आश्चर्य से कुछ भी नहीं करेगा
    • कुछ लोग चुटकुले को घृणा करते हैं वे आम तौर पर आसान लक्ष्य होते हैं क्योंकि वे ऊंचाई पर प्रतिक्रिया देने में चूसते हैं। उन पर मजाक बनाने से बचें, जो खुद पर हंसना चाहते हैं, उन पर अधिक ध्यान केंद्रित करें।
  • आपका क्रश हँसो कदम 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    सीमाएं खोजें जब भी आप किसी का मज़ाक उड़ाते हैं, तो एक सीमा होगी, जिसे पार नहीं किया जाना चाहिए। यदि आप अभी भी उस बाधा को तोड़ने पर जोर देते हैं, तो आप उस व्यक्ति पर हमला कर सकते हैं। आकलन करना कि आप कितने दूर जा सकते हैं, क्योंकि हर कोई अलग है
    • अपने अनुभवों को व्यक्ति से तय करें कि किन विषयों से सीमाएं बंद हैं
    • उदाहरण के लिए, खाने की आदतों को ऊपर लाने के लिए जो खाने के विकार से जूझ रहे हैं, वह अच्छा विचार नहीं है इसके विपरीत, अन्य लोगों की खाने की आदतों के बारे में बात करना शांत हो सकता है।
  • मजेदार बिना मजाक कहने वाली तस्वीर का शीर्षक चरण 8
    3
    भारी चुटकुले का परीक्षण करें अगर आपके चुटकुले में से कोई भी बहुत दूर जाने की क्षमता रखता है, तो पहले उन्हें अपने दोस्तों के समूह के किसी व्यक्ति से परिचय दें। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी सहकर्मी को बेवकूफ बनाना चाहते हैं, तो उसे एक और सहयोगी से पूछें, अगर उसे यह बहुत बोझिल लगता है यदि आप एक रिश्तेदार हैं, तो किसी अन्य परिवार के सदस्य से पूछें।
    • अपने प्रश्नों के उत्तर देने के लिए कोई बुद्धिमान चुनें अगर यह एक बहुत ही मजाक है, तो यह सहकर्मी के कानों तक जा सकता है, जिसे नहीं करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक के साथ डब्लिन स्नोबी लोग चरण 10
    4
    शरीर की भाषा पर ध्यान दें यह लोगों की उपद्रव या शांति के बारे में बहुत कुछ कहता है। यदि लक्ष्य छूट के क्षण में भाग ले रहा है, तो दूसरों के साथ हँसते हुए, संभवतः उनके गेम बिना किसी समस्या के बने रह सकते हैं। हालांकि, यदि यह असुविधाजनक दिखता है, तो विषय को बेहतर ढंग से बदलें।
    • उदाहरण के लिए, मुस्कुराहट की उपस्थिति का मतलब संतोष नहीं हो सकता है, क्योंकि क्रोध को ढंकना संभव है।
    • यदि पैर और हथियार पार हो जाते हैं तो व्यक्ति दुखी होगा। एक अन्य विशेषता यह दर्शाती है कि असंतोष अस्वस्थता और शारीरिक आंदोलन है।
  • चित्रित किया जाना एक बेहतर प्रेमिका चरण 11
    5
    पिछले संबंधों के बारे में चुटकुले से बचें वे, अधिकांश भाग के लिए, बहुत संवेदनशील मामलों हैं। यह सुरक्षित है, हालांकि, चुटकुले बनाने के लिए अंतर्ज्ञान पर भरोसा नहीं करना साथ ही, ध्यान दें कि यदि आप इस प्रकार के विषय को स्पर्श करते हैं तो बड़ी समस्या से बचने के लिए जो व्यक्ति आपका मजाक बनाने वाला है या नहीं, उसके साथ आता है या नहीं।
    • इसके अलावा, कुछ लोग इन मुद्दों को बहुत अच्छी तरह से संभाल सकते हैं, खासकर यदि आप पूर्व हो
  • कैच किसी लॉयिंग स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    6
    निषेध वाले विषयों के बारे में चुटकुले से बचें रोकथाम हमेशा इलाज से बेहतर होता है। यदि संभव हो, तो दूसरों को अपमान न करें उदाहरण के लिए, किसी को मृतक मां के बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए इसी तरह, राजनीतिक विचारों और दूसरों के धर्म के बारे में मजाक मत करो, क्योंकि मूड में बदलाव का एक आसान तरीका है।
    • तथ्य यह है कि एक भी नियम नहीं है। आपको अपने दर्शकों को अच्छी तरह से पता होना चाहिए
  • चित्रित किया जा रहा है एक जेंटलमैन चरण 17
    7
    बहुत अप्रिय मत हो यह वास्तव में पता होना मुश्किल है कि जब मूड बुरा हो जाता है और काला हो जाता है, लेकिन आमतौर पर आपके पास स्पष्ट भावना होती है। यदि आप चुटकुले में से एक सोच कर सोचते हैं, तो आपको असहज महसूस होता है, शायद इसे दूर करना सबसे अच्छा है। धोखा मज़े करना चाहिए, क्रूर नहीं होना चाहिए।
    • अगर मजाक के साथ मजाक नहीं किया जा रहा है, तो इसके लिए परेशान करने का कोई कारण नहीं है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com