IhsAdke.com

कैसे अपने पिता के साथ मज़ा है

बच्चों को अपने माता-पिता के साथ मजे करने के लिए बहुत अच्छे तरीके हैं, लेकिन कभी-कभी विचार भी मुश्किल हो सकते हैं। यह लेख आपको हर दिन अपने पिता के साथ मज़े करना और उसके साथ विशेष और मजेदार गतिविधियों की योजना के बारे में सुझाव देगा। ये विचार सभी युगों के लड़कियों और लड़कों को पूरा करते हैं, लेकिन बाद के हिस्से में बड़े किशोर और वयस्क बच्चों के लिए कुछ और सुझाव उपलब्ध हैं। इस सूची में कुछ चीजों की तलाश करें जिनसे आप और आपके पिता आनंद ले सकते हैं और आजकल मज़े करना शुरू कर सकते हैं!

चरणों

भाग 1
अपने पिता के साथ दैनिक मज़ा

अपने पिता के साथ हां मजा पछतावा तस्वीर 1
1
अपने पिता को एक मजाक बताओ चुटकुले थोड़े समय में मस्ती करने का एक शानदार तरीका है, और हंसने से हर कोई खुश और अधिक आराम देता है कुछ अजीब और उपयुक्त चुटकुले जानें और उन्हें नाश्ते की मेज पर बताना, जब वह घर आते हैं या जब भी उन्हें हंसी की आवश्यकता होती है फिर उससे पूछें कि आप बदले में एक बताएं।
  • अगर आपको कुछ अच्छा मजाक नहीं पता है, तो पुस्तकालय में बच्चों के लिए कई महान किताबें हैं, साथ ही मजाकिया चुटकुले से भरपूर साइटें भी हैं। "बच्चों के लिए चुटकुले" के लिए देखो और हँसने के लिए तैयार हो जाओ।
  • अपने पिताजी चरण 2 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    2
    अपने पिता को अपने साथ वीडियो गेम खेलने के लिए आमंत्रित करें। यदि आपका पिता बहुत कुछ नहीं खेलता है या खेल खेलना पसंद करता है, तो उसे एक सबक दें! अपने पिता को "Minecraft" या किसी अन्य गेम को खेलने के लिए आमंत्रित करें जो आपको प्रसन्न करें यह दिखाएं कि नियंत्रण कैसे कार्य करते हैं और लक्ष्यों को समझाते हैं। उसके बाद उसे खेल में उसे नष्ट करने से पहले आदी होने का समय दें।
    • यह काफी अजीब हो सकता है जब कोई अभिभावक पहली बार वीडियो गेम्स खेलता है। उसके साथ धीमी गति से जाओ, और यदि आपको जितना तेज़ खेल नहीं पसंद है, उसे भी परेशान नहीं करना पड़ेगा या अगर वह आपसे बेहतर खेल खेलेंगे!
  • अपने पिता के साथ हन्ना फॉन्ज़ शीर्षक चित्र 3
    3
    एक बोर्ड गेम खेलने के लिए अपने पिता को बुलाओ बोर्ड गेम कंप्यूटर गेम से कहीं बेहतर है, किसी अन्य व्यक्ति के साथ गुणवत्ता का समय बिताने के लिए, क्योंकि आपको वाकई एक दूसरे को देखने और बात करने की ज़रूरत है! अपनी पसंदीदा गेम को पकड़ो और अगर आप खेलना चाहते हैं तो अपने पिता से पूछें। जल्द ही, आप दो मज़ा आएगा!
  • अपने पिता के साथ मज़े हुए हफ्ते का शीर्षक चित्र 4
    4
    घर के काम के साथ मदद की पेशकश काम करना कठिन हो सकता है, लेकिन आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आपके पिता को खाना पकाने, किराने की दुकान पर खरीदारी करने या यार्ड के रखरखाव को पूरा करने में आपकी मदद कैसे हो सकती है। यदि आपका पिता बहुत व्यस्त है या आपके पास कई भाई-बहन हैं, तो यह आपके पिता के साथ कुछ समय बिताने का सबसे अच्छा मौका हो सकता है। वह प्रसन्न होगा कि आपने सहायता की पेशकश की है, और आपको कुछ समय के साथ एक साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, यदि आपके पिताजी ने पहले कार्य पूरा किया है, तो उसके पास बाद में और अधिक मजेदार गतिविधि में भाग लेने का समय हो सकता है
    • एक प्रतियोगिता में उन्हें बदल कर कार्य अधिक मजेदार बनाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप पत्ते में शामिल हो रहे हैं, तो अपने माता-पिता को यह देखने के लिए चुनिए कि कौन अपने आधे भाग को पहले खत्म कर सकता है। काम को और अधिक मजेदार बनाने के अलावा, आप जल्दी खत्म कर सकते हैं और बाद में एक आइसक्रीम ले जा सकते हैं।
  • अपने पिता के साथ मज़ेदार तस्वीर का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने पिता से पूछिए कि वह आपकी उम्र के बारे में आपको एक कहानी बताए। आपको सुनना मजेदार होगा और वह मज़े की गणना करेंगे। यह आपको याद रखेगा कि यह तुम्हारी उम्र की तरह है, जो आप दोनों के कनेक्शन को मजबूत कर सकते हैं। बेहतर अभी तक, उससे पूछें कि क्या उनके पास अपने बचपन का कोई चित्र है और अगर वह उसे दिखा सकता है। आप समय पर इस्तेमाल किए गए अजीब बाल लोगों की वजह से हंसी साझा कर सकते हैं या यह पता लगा सकते हैं कि आप और तुम्हारे पिताजी किस तरह दिखते हैं
  • अपने पिता के साथ हां मजाकिया तस्वीर 6
    6
    अपने पिता के साथ धैर्य रखें। हर दिन अपने पिता के साथ मज़ेदार होने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह जो काम करता है उसके बारे में बहुत परेशान न हो। उदाहरण के लिए, यदि आपका पिता अपने मोज़े को इकट्ठा करने के लिए कहता है, तो आप नाराज़ मत बनो और बहस न करें - बस आपको जो कहा गया था, वह करो। यदि आपका पिता रात में थके हुए और मूडी दिखता है, तो समझें कि वह शायद काम पर एक मुश्किल दिन था और आपको एक ब्रेक देता है। याद रखें कि पेरेंटिंग कठिन काम है, और माता-पिता भी लोग हैं।
  • भाग 2
    अपने पिता के साथ विशेष गतिविधियों की योजना बना

    अपने पिता के साथ मज़े दिल से चित्र शीर्षक 7
    1
    अपने पिता से पूछें कि क्या वह कुछ विशेष करना चाहता है। आखिरकार वह आखिरी बार मछली पकड़ने गया था? क्या वह गेंदबाजी खेलना पसंद करता है लेकिन क्या कभी नहीं जा सकता है? क्या वह कोई फिल्म देखना चाहती है? यहां तक ​​कि अगर आपके माता-पिता की पसंद आपकी पसंदीदा गतिविधि नहीं है, तो इसके साथ जाएं- आपको लगता है कि आपके पास बहुत मज़ा आएगा!
  • अपने पिता के साथ मज़े दिल से चित्र शीर्षक 8
    2
    अपने पिता के साथ एक मजेदार आउटडोर गतिविधि की योजना बनाएं एक दिन और समय निर्धारित करें और अपने पिता को सब कुछ पहले से तैयार करने में मदद करें। मौसम की जांच करना और एक आरक्षण योजना को ध्यान में रखना याद रखें, अगर बारिश हो रही है या जाने के लिए ठंडा है। यहां बाहरी गतिविधियों के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आप अपने पिता के साथ कर सकते हैं:
    • मछली पकड़ने की यात्रा पर जाएं सुनिश्चित करें कि आपको अपनी यात्रा से पहले सभी परमिटों की आवश्यकता होती है, और सुरक्षा के बारे में अपने माता-पिता के निर्देशों पर ध्यान दें और चुप रहें।
    • सैर के लिए जाओ अपने घर के पास एक निशान ढूंढें जो परिवारों के लिए अच्छा है नाश्ता और पानी लाने के लिए मत भूलना
    • एक फ़ुटबॉल गेम पर जाएं
    • स्थिर पतंग यदि आप अपने माता-पिता के साथ पतंग का निर्माण करते हैं तो आप और भी मज़ेदार हो सकते हैं।
    • चिड़ियाघर में जाओ! शायद आपके पिता सदियों से चिड़ियाघर नहीं रहे हैं वह पूछना सुनिश्चित करें कि उसका पसंदीदा पशु क्या है, उसने वास्तविक जीवन में क्या देखा है, जब वह बच्चा था, तो वह सबसे मजेदार सवारी था।
    • गोल्फ फ्रिसबी खेलने की कोशिश करें यह एक महान खेल है कि माता-पिता और बच्चे एक साथ खेल सकते हैं। यह बहुत उपकरण की आवश्यकता नहीं है, कोई भी खेल सकते हैं और पूरे विश्व में पाठ्यक्रम हैं देखो कि क्या आपके पास एक है!



  • अपने पिता के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक 9
    3
    एक संलग्न स्थान में एक मजेदार गतिविधि की योजना बनाएं। वहाँ भी कई गतिविधियां हैं जो आप और आपके पिता घर के भीतर या घर के भीतर कर सकते हैं जब मौसम खराब है या यदि आपके पिता को सड़क पर पसंद नहीं है। यहां कुछ विचार हैं:
    • फिल्मों पर जाएं
    • प्ले गेंदबाजी।
    • एक स्केटिंग रिंक पर जाएं
    • स्लॉट मशीन ढूंढें यदि आपके क्षेत्र में कोई भी है, तो आप पूरे दिन खेल सकते हैं।
  • अपने पिता के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक 10
    4
    घर पर एक विशेष गतिविधि की योजना बनाएं। आपको अपने पिता के साथ अच्छे समय के लिए बाहर जाने या बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है घर पर विशेष गतिविधियों के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • कुछ सेंकना कई माता-पिता खाना खाते हैं, और यहां तक ​​कि जो भी नियमित रूप से नहीं करते हैं वे अपने बच्चों के साथ चॉकलेट चिप कुकीज़ के एक बैच को मज़ेदार बना सकते हैं।
    • एक शिल्प परियोजना बनाएं कुछ माता-पिता कला और शिल्प करना पसंद करते हैं अपने पिता से पूछें कि क्या वह कुछ पेंटिंग करने या कुछ होममेड मॉडलिंग आटा बनाने में दिलचस्पी लेगा
    • संगीत सुनें अपने पिता से पूछें कि आपका पसंदीदा एल्बम क्या है, या एक-दूसरे के साथ आपके पसंदीदा गीतों को साझा करना
    • एक लेगो निर्माण प्रतियोगिता है अपने सभी बिल्डिंग ब्लॉकों को इकट्ठा करें, उन्हें ढेर में रखें और अपने पिता को चुनौती दें कि कौन सबसे अच्छा अंतरिक्ष यान का निर्माण कर सकता है।
    • एक किला का निर्माण कंबल और तकिए प्राप्त करें, उन्हें कुर्सियों पर बांधें और अपने पिता के साथ एक किले का निर्माण करें
    • ट्वीटी या कुश्ती खेलते हैं दोस्ताना कुश्ती का एक सा अपने पिता से संबंधित एक शानदार तरीका है। लेकिन फर्नीचर को तोड़ने के लिए सावधान रहें, या आप अपनी मां के साथ परेशान हो जाएंगे!
  • अपने पिता के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक 11
    5
    एक शिविर यात्रा की योजना बनाएं कई माता पिता डेरा डाले हुए हैं, और उनके साथ संबंधों को मजबूत करने के लिए एक शानदार तरीका होने के अलावा, एक कैम्प का ग्राउंड हमेशा आनन्द की गारंटी है। अपने पिताजी को यात्रा के लिए सब कुछ तैयार करने में मदद करें और कार को पैक करें, और गर्म कुत्ते और मार्शमॉल को मत भूलें!
  • अपने पिता के साथ मज़े दिल वाला चित्र, स्टेप 12
    6
    अपने पिता से आपको कुछ सिखाने के लिए कहें उस चीज़ के बारे में सोचें जो वह अच्छा है या वास्तव में करना पसंद करती है, और उसे आपको सिखाने के लिए कहें। आपके पिता आपके साथ कुछ पसंद करते हैं, और कुछ नया सीखते हुए मज़ेदार होते हैं! यदि आप अपने पिता की क्षमता या अपने खाली समय के दौरान क्या करना पसंद करते हैं, तो उससे पूछें!
    • अगर आपके पिता को चीजों का निर्माण करना पसंद है, तो उसे आपको सिखाने के लिए कहें कि उपकरण का उपयोग कैसे करें और गेराज में कुछ बनाने में आपकी सहायता करें। एक चिड़िया घर हमेशा माता-पिता और बच्चों के साथ एक साथ करने के लिए एक मजेदार परियोजना है।
    • यदि आप ड्राइव करने के लिए सीखने के लिए पर्याप्त हैं, तो अपने पिता से आपको सबक देने के लिए कहें।
    • यदि आपका पिता कार तय करने में अच्छा है, तो उसे बताएं कि आप तेल कैसे बदल सकते हैं या इंजन के पुनर्निर्माण कैसे करें
    • अगर आपका पिता एक गिटारवादक है, तो उससे पूछें कि वह कैसे खेलेंगी।
  • भाग 3
    यदि आप बड़े या वयस्क किशोर हैं तो अपने पिता के साथ मज़े करना

    अपने पिता के साथ हां मजा है 13 वें चित्र
    1
    याद रखें कि मज़ेदार होने के लिए आप कभी भी बूढ़ा नहीं हो। ऊपर सूचीबद्ध कई विचार किशोर और वयस्कों के लिए भी काम करते हैं हर कोई चुटकुले को प्यार करता है - आपको बस अधिक परिपक्व उदाहरण चुनने की आवश्यकता है वही फिल्मों, खेलकूद की घटनाओं और इतने पर भी जाता है।
  • अपने पिता के कदम के साथ हन्ना फॉम शीर्षक वाला चित्र 14
    2
    एक वयस्क के रूप में अपने माता पिता से संबंधित हो और उसके अनुसार गतिविधियों को चुनें। कुछ बिंदु पर, आपको पता चल जाएगा कि आप और आपके पिता अब "बच्चे" और "वयस्क" नहीं बल्कि दो वयस्क हैं। यह दोनों के लिए एक असुविधाजनक संक्रमण हो सकता है, लेकिन इसका यह भी मतलब है कि आप और आपके पिता मित्र के रूप में मजेदार गतिविधियों का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं।
    • एक बीयर के लिए अपने पिता को आमंत्रित करें (कानूनी पीने की उम्र तक पहुंचने के बाद जहां आप रहते हैं)
    • यदि आपने दोस्तों को एक गेम देखने के लिए कहा है, तो अपने पिता को आमंत्रित करना सुनिश्चित करें।
    • अन्य गतिविधियों के बारे में सोचें जो आप अपने दोस्तों के साथ कर रहे हैं और उनमें से कुछ में अपने पिता को शामिल करने पर विचार करें, या उसे आप में से दो की इसी तरह की गतिविधियां करने के लिए आमंत्रित करें।
    • देखो कि आपके पिता अपने दोस्तों के साथ क्या करना पसंद करते हैं और पूछें कि क्या आप इन दिनों में से एक के साथ जा सकते हैं।
    • अपने पिता के साथ एक वयस्क अवकाश की योजना बनाएं जब आप एक बच्चा थे, तब वह आपको डिजनीलैंड ले गए थे, अब आप उसे लास वेगास, आयरलैंड या किसी अन्य जगह पर ले जा सकते हैं, वह हमेशा से यात्रा करना चाहते हैं।
  • अपने पिता के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक 15
    3
    स्मृति सड़क के नीचे एक यात्रा (सचमुच) लें अपने पिता को उन जगहों की यात्रा पर ले जाएं जहां आप बच्चा थे, जब आप एक साथ जाने के लिए पसंद करते थे। यदि संभव हो, तो उसे बताएं कि वह कहां बड़ा हो गया है, भी।
  • अपने पिता के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक 16
    4
    अपने बच्चों के जीवन में अपने पिता को शामिल करें दादा दादी के बच्चों के जीवन पर एक अत्यंत महत्वपूर्ण और सकारात्मक प्रभाव हो सकता है एक दादा होने के नाते भी बहुत मज़ा है! जितनी जल्दी हो सके अपने बच्चों को अपने पिता की यात्रा के लिए ले लो। यदि दूरी एक बाधा है, तो उन्हें स्काइप, ईमेल या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क बनाए रखने में सहायता करें। जब भी संभव हो, परिवार को एक साथ लाएं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको मुश्किलें हैं, तो कुछ नया करें! आपके द्वारा न तो कुछ भी किया है जो एक रोमांचक साहसिक बन सकता है
    • अगर वह बंद हो जाता है, तो वह पसंद करता है कुछ के बारे में सोचो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com