IhsAdke.com

कैसे फ्रोजन खाद्य के साथ एक सांप फ़ीड करने के लिए

मालिक और साँप दोनों के लिए जीवित शिकार के साथ कैप्टिव सांप खिलाना मुश्किल और खतरनाक है। जमे हुए कृन्तकों के साथ दूध पिलाने से साँप को नुकसान पहुंचाने का जोखिम कम हो जाता है, सरीसृप और मालिक के लिए तनाव कम हो जाता है, और इसलिए आपको प्यारा माउस दुःख देखने की जरूरत नहीं है। और आमतौर पर वे सस्ता भी होते हैं!

चरणों

चित्र एक सर्किल फ्रोजन फूड चरण 1 के लिए शीर्षक है
1
गर्म पानी के साथ एक बर्तन में कृंतक पिघलना माइक्रोवेव में इसे नहीं ढोना! जैसे ही हो सकता है मोहक, यह मांस पकाना और अपने सांप को नुकसान पहुंचाएगा। फ्रीजर से एक चूहा लो और इसे एक अलग प्लास्टिक बैग में रखें। गर्म पानी से 3/4 बर्तन भरें और उसमें बैग डालो। प्लास्टिक की थैली के ऊपर कप या मग को रखो ताकि कृंतक पूरी तरह से जलमग्न हो जाए। माउस को दो घंटे तक छोड़ दो और एक अलार्म सेट करें जिससे आप भूल न जाएं!
  • चित्र एक सर्प फ्रोजन फूड चरण 2 नामक एक फ़ीड
    2
    जब अलार्म जागता है तो बर्तन से माउस खींचें। अगर आपके पास माउस को पकड़ने और अपने हाथ को अपने सांप के भूखे मुंह से एक सुरक्षित दूरी पर रखने के लिए फ़ीड चिंगों तैयार करें,
  • एक सर्क फ्रोजन फूड स्टेप 3 फ़ीड नामक चित्र
    3
    अपने भोजन क्षेत्र में साँप रखो यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप अपने इलाके में साँप को नहीं खिलाएं, क्योंकि इससे आप भोजन के करीब आने वाले कुछ चीजों को जोड़ सकते हैं (आपका हाथ शायद भ्रमित हो सकता है)। आप एक लंबी बाल्टी, एक टैंक या यहां तक ​​कि एक टब का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन नाली बंद करने के लिए मत भूलना!
    • याद रखें: कुछ सांप खाने से पहले या बाद में जल्दी ही संभालना पसंद नहीं करते। इस मामले में, आप जब तक आप फीड चिमटी का उपयोग करते हैं या एक पत्थर या कांच के अंदर की शाखा पर जगह डालते हैं, तब तक आप इसके सापेक्ष में अपने साँप को खिल सकते हैं। यह आपके दाग़ के खतरे को कम कर देगा।
  • एक सर्क फ्रोजन फूड चरण 4 फ़ीड एक सर्किल चित्र



    4
    साँप के रूप में एक ही जगह में कृंतक रखें। कुछ साँपों में कोई विघटित कृंतक खाने में कोई समस्या नहीं होती है और लगभग 15 मिनट में खाने से शुरू हो जाएगा। यदि ऐसा होता है, तो आपका हिस्सा खत्म हो गया है और आप सांप को अपने सामान्य क्षेत्र में वापस आ सकते हैं जैसे कि यह खाने में खत्म होता है
  • एक सर्क फ्रोजन फूड चरण 5 फ़ीड ए सर्कल
    5
    यदि आपका साँप भोजन के साथ पिकला है, या इससे पहले कुछ भी नहीं खाया है, तो आपको शुरुआत में थोड़ा और काम करना पड़ सकता है आप साँप के सामने पूंछ से कृन्तक को स्विंग करने का प्रयास कर सकते हैं। चिड़चिड़े का उपयोग करें यदि आप ऐसा करते हैं, तो आकस्मिक काटने से बचने के लिए। अगर सांप को कृंतक से डर लगता है, तो इसे थोड़ा और दूर से चकमा दे। यदि वह नौका की स्थिति में है लेकिन हमला नहीं है, तो उसकी नाक को हल्के से छूने की कोशिश करें हालांकि, ऐसा न करें यदि आपका साँप एक असली अजगर है, जैसा कि आप सरीसृप को डरा सकते हैं और विपरीत प्रभाव डाल सकते हैं। धैर्य के साथ, आप देखेंगे कि सांप मृत सड़कों पर हमला करेगा और गला घोंट देगा, और इसे आम तौर पर खाएंगे। आपको साँप को पहले कुछ समय में एक से अधिक बार मृत कृंतक को "मार" देना पड़ सकता है निराश मत हो मृत खाओ अपने साँप को खिलाने का अधिक सुरक्षित और मानवीय तरीका है।
  • एक सर्किल फ्रोजन फूड चरण 6 फ़ीड एक सर्किल चित्र
    6
    अपने क्षेत्र में साँप रखो और इसे भोजन को गर्म, अंधेरे स्थान में पचाने दें। सर्प लेते समय सतर्क रहें, क्योंकि यह अभी भी "खिला मोड" में हो सकता है। इसे बाल्टी से रेंगना दें और फिर इसे उठाकर आम तौर पर इसे हल किया जाए।
  • युक्तियाँ

    • जमे हुए चूहों को फ्रीजर में लंबे समय तक रखा जा सकता है, बशर्ते वह वैक्यूम के अंतर्गत हो।
    • यदि सांप अभी भी खा नहीं करता है, जादू समाधान को माउसमेकर कहा जाता है - यह एक ऐसा उत्पाद है जिसे आप सड़कों में डाल करने के लिए ऑनलाइन या पेसशॉप में खरीद सकते हैं। बोतल खोलने का सरल कार्य साँप पागल हो जाता है! साँप के नाक पर सिर्फ एक बूंद या दो भी सबसे अधिक शर्म आनी चाहिए। अंततः, वे मृत भोजन के लिए इस्तेमाल हो जाएगा
    • कभी-कभी सांप शिकार को स्थिर नहीं देखते हैं - माउस में एक खड़खड़ हमले के परिणामस्वरूप होगा। इसके विपरीत भी अन्य सांपों के साथ होता है जो एक अंधेरे और गर्म स्थान में शिकार के साथ अकेले रहना पसंद करते हैं जो इसे चुप्पी और शांति से भस्म करते हैं।
    • आप माउस को थोड़ा चिकन शोरबा के साथ भी कवर कर सकते हैं। प्रभाव माउसमेकर ड्रॉप की तरह दिखाई देना चाहिए।
    • लेकिन यह मत भूलो कि हर साँप अलग है! विभिन्न तकनीकों की कोशिश कर रहें
    • चूहे के मस्तिष्क को कुचलने का एक विकल्प भी है यदि आपके पास इसके लिए पेट है। थोड़ा सा मस्तिष्क बाहर आने तक बस सिर को कुचलने के लिए। प्रभाव चिकन शोरबा के समान है।

    चेतावनी

    • यदि कोई साँप आपको चिपता है, जब तक कि यह जहरीली न हो, चिंता न करें, लेकिन जगह पर जगह साफ करें। साँप को छोड़ने के लिए, धीरे से उसके सिर के पीछे थोड़ा दबाव डालें, जहां जबड़ा अलग होता है। उंगलियों (या शरीर के हिस्से को थोड़ा सा) इसे अपने मुंह को खोलने तक नहीं खींचें, क्योंकि साँप के दाग पीछे की ओर घुमाए जाते हैं, और आप अपनी त्वचा को फाड़ सकते हैं या अपने साँप के दाँत को तोड़ सकते हैं कटा हुआ क्षेत्र कीटाणुरहित करें और सांप को दंडित करने का प्रयास न करें। वह समझ नहीं पाएगी और आप एक और स्टिंग ट्रिगर कर सकते हैं। अपने साँप के साथ समय बिताते हुए और उसमें आत्मविश्वास प्राप्त करना चोंच को रोकने का सबसे अच्छा तरीका है
    • सुनिश्चित करें कि आपके पालतू जानवर के लिए कृंतक बहुत बड़ा नहीं है या इससे चोट लग सकती है

    आवश्यक सामग्री

    • जमे हुए कृंतक
    • चिमटी
    • साँप को खिलाने के लिए अलग जगह
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com