IhsAdke.com

कैसे अपने पिल्ला के साथ एक नाव की सवारी करने के लिए

अगर आप को नौकायन करना और कुत्ते के पास जाना पसंद है, तो आपने इसे लेने के बारे में सोचा होगा। यह एक महान विचार है! कुत्तों महान तैराक हैं और कई नाव मालिकों उनके कुत्ते दोस्तों के साथ पाल बस अपने कुत्ते की शान्ति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित सावधानी बरतने के लिए याद रखें।

चरणों

भाग 1
नाव पर रहने के लिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करना

आपका कुत्ता चरण 1 के साथ गोइंग चलाना शीर्षक वाला चित्र
1
नाव के साथ अपने कुत्ते को धीरे-धीरे प्राप्त करें पहले, अपने कुत्ते को नाव पर अभी भी गोदी पर छोड़ने का प्रयास करें। अगली बार, डॉक छोड़ने के बिना इंजन शुरू करें ताकि कुत्ते को शोर में इस्तेमाल किया जा सके। फिर उसके साथ एक छोटी नाव की सवारी लेते हैं और आने वाले दिनों में धीरे-धीरे सवारी की दूरी बढ़ाते हैं।
  • इस प्रक्रिया को कुत्ते को नाव में लगाने के लिए महत्वपूर्ण है
  • यह भी कुत्ते को प्रशिक्षित करने और भविष्य में उसकी सुरक्षा सुनिश्चित है, उसे आदेशों शिक्षण और में और नाव से बाहर हो रही करने के लिए एक महान अवसर है।
  • कम चलना यह भी जांचने का एक शानदार अवसर है कि क्या नेविगेट करते समय पिल्ला महसूस करता है। यदि हां, तो आपको अपने अनुभव को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए ड्रग्स खरीदने की आवश्यकता होगी
  • अपने कुत्ते के साथ गो गोइंग चलाने वाला चित्र, चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि वह कैसे तैरना है अधिक दूर के पानी में प्रवेश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि कुत्ते को डॉक पर अभी भी तैरने का तरीका पता है। हालांकि, ध्यान रखें कि खुले समुद्र में अन्य खतरे हैं। यह सबसे अच्छी बात है और हमेशा कुत्ते को नाव पर रखें।
    • यह जांचना आवश्यक है कि क्या कुत्ते जानता है कि धाराओं और ज्वार से कैसे निपटना है। इसके अलावा इस तथ्य को भी ध्यान में रखिए कि पानी की गुणवत्ता खराब हो सकती है, और यह शिकारियों के आसपास हो सकता है।
    • यदि आप कुत्ते के लिए गेंद खेल रहे हैं, तो दो हाथ अपने हाथों में रखें इस तरह, अगर कुत्ते को बहुत दूर तैरना शुरू हो जाता है, तो आप इसे वापस लाने के लिए दूसरी गेंद खेल सकते हैं।
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक चित्र 3
    3
    कुत्ते को बुनियादी आज्ञाओं को सिखाओ यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि वह "बैठो" और "रहने" आदेशों को जानता है "नाव पर" और "नौका से दूर" आदेशों को भी सिखाना ताकि वह तुम्हारे साथ नाव पर और उसके साथ जा सकें।
    • यह आदेश "सिट" और अपने कुत्ते को "रहना" सिखाना महत्वपूर्ण है। इस तरह, आप अपने कुत्ते को रोक सकते हैं यदि वह पानी में कूद या पीना चाहता है, जो खतरनाक हो सकता है।
  • आपका कुत्ता चरण 4 के साथ गो-बोटिंग शीर्षक वाला चित्र
    4
    जरूरतों को पूरा करने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करें शायद जानवर वनस्पति के बिना क्षेत्रों में "बाथरूम का उपयोग करें" के लिए दुविधा में लग रहा है, या हो सकता है वह गलत स्थानों में खुद को राहत देने का फैसला किया। कुत्ते को इस्तेमाल करने के लिए नाव पर सिंथेटिक घास या शौचालय की चटाई दें। पहली बार जब आप कुत्ते को नाव में लेते हैं, तो उसे निर्दिष्ट स्थान का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित करें।
    • अगर आपने "शौचालय का इस्तेमाल" करने के लिए कुत्ते को निर्देश दिया है, तो उसे नाव पर प्रशिक्षण देना आसान होगा।
    • ऊपर सिफारिशों आप के लिए असंभव कर रहे हैं, हाथ में बैग कलेक्टरों मल, तौलिया कागज और गंध ब्लॉकर्स रहते हैं। सफाई के साथ-साथ स्वच्छ किया जा रहा है, यह भी एक सुरक्षा उपाय है - आप कुत्ते की मिट्टी में फिसल के जोखिम को चलाते हैं।
    • कोजीट नाव की रियर डेक पर कुत्ते को प्रशिक्षित करता है - यह कड़ी से शावर के साथ जगह धोने के लिए संभव होगा। सिर्फ कुत्ते के मूत्र को धोएं और मल नहीं। मल को एक बैग में एकत्र किया जाना चाहिए जब तक कि आप सूखे जमीन पर नहीं होने पर ठीक से निपटान कर सकते हैं।
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    कुत्ते को नाव पर वापस जाने के लिए सिखाओ कुत्ते को नाव वापस लाने के लिए आपके पास एक योजना होनी चाहिए, अगर यह भूमि हो। जबकि गोदी पर अभी भी, उसे सीढ़ी या तैराकी प्लेटफार्म पर जाने के लिए सिखाना, जहां उसे बचाने के लिए आसान हो जाएगा यदि कुत्ते छोटा है, तो यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि वह पानी में मछली पकड़ने और उसे पकड़ने के लिए मछली पकड़ने का जाल रखे।
  • भाग 2
    कुत्ते और नाव की तैयारी

    आपका कुत्ता चरण 6 के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र
    1
    कुत्ते के लिए एक जीवनशैली खरीदें कुत्तों के लिए जीवन जैकेट ज्यादातर पालतू दुकानें और नाव की दुकानों पर खरीदा जा सकता है। निहित करने के लिए स्टोर में कुत्ते को ले लो। यह सुनिश्चित कर लें कि यह खरीदने से पहले बनियान जानवर पर फिट बैठता है। अगर आपको पता नहीं है कि बनियान कैसे संलग्न करें, तो उसे छोड़ने से पहले स्टोर क्लर्क से पूछें।
    • इस प्रकार के वेस्ट को 60 से 130 रीएस तक खर्च किया जा सकता है।
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र 7
    2
    एक पट्टा खरीदें गर्दन कॉलर, नौका विहार के लिए कुत्ते के लिए खतरनाक हो सकता है क्योंकि लहरों यह स्विंग कर सकते हैं, उसकी गर्दन पर काफी दबाव बना। कॉलर का प्रयोग करें जो ट्रंक और जानवरों के पैरों को संलग्न करते हैं ताकि दबाव बेहतर वितरित हो।
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र चरण 8



    3
    पहचान और ट्रैकिंग जानकारी शामिल करें अपने सेल फोन नंबर और समुद्री स्थान सहित कुत्ते के कॉलर पर एक टैग रखें। इस पर माइक्रोचिप को तैनात करना एक अच्छा विचार हो सकता है
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक चित्र 9
    4
    एक प्राथमिक चिकित्सा किट ले लो यदि कुत्ते के खरोंचों का उपयोग करने के लिए एंटीबायोटिक तेलों के साथ कुत्ते लेता है, तो उन दवाओं को ले लो पालतू जानवरों की दुकानों पर पूर्ण प्राथमिक चिकित्सा किट खरीदे जा सकते हैं।
    • मनुष्य के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट भी सेवा करते हैं, लेकिन आप जानवरों उपलब्ध खुद के कुछ आइटम रखना चाहिए: पशु चिकित्सक से संपर्क करें, महत्वपूर्ण चिकित्सा जानकारी, स्वयं पक्षपाती ड्रेसिंग और एक थूथन (रेबीज टीकाकरण प्रमाण पत्र सहित) की प्रतियां।
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र 10 कदम
    5
    मतली के लिए दवाएं लें यदि आपको नहीं पता कि आपके कुत्ते को मतली के कारण अतिसंवेदनशील है, तो दवा लेने के लिए महत्वपूर्ण है पशु चिकित्सक से पूछें कि किस प्रकार की मतली दवा आपके कुत्ते के लिए सबसे उपयुक्त है मानव बीमारी के लिए कुछ दवाएं कुत्तों के लिए भी काम करती हैं, विशेषकर बेनैड्रील और ड्रामिन
  • भाग 3
    कुत्ते को नाव पर सुरक्षित रखना

    अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र 11
    1
    कानून का पालन करें नौकाओं और जहाजों पर कुत्तों के परिवहन से संबंधित अपने क्षेत्र के कानूनों की जांच करना महत्वपूर्ण है किसी भी राजनीतिक इकाई के कानूनों के लिए खोजें, जिसे आप दौरे के दौरान यात्रा करना चाहते हैं।
  • अपने कुत्ते के साथ गो गोताखोरी शीर्षक वाली तस्वीर 12
    2
    कुत्ते को ज़्यादा गरम न करें। यात्रा के दौरान कुत्ते को एक छायादार स्थान या एक वातानुकूलित केबिन में रखें इसके अलावा, कुत्ते को एक सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए ठंडा पानी उपलब्ध कराएं।
    • यात्रा के दौरान पानी की झिल्ली को सीमित करने के लिए, पानी की एक बड़ी कटोरा लेकर उसे आधे में भर दें। गिरा हुआ पानी दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र 13
    3
    सनस्क्रीन लें लंबे समय तक सूर्य के प्रकाश से अवगत होने पर कुत्ते को जलाया जा सकता है एसपीएफ़ 15 के साथ एक स्प्रे का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। कुत्ते को उत्तेजित होने से रोकने के लिए एक अनसैटेड स्प्रे ढूंढें।
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र 14
    4
    एक गलीचा लो दरवाज़े या बाथरूम की कालीनों के लिए आपके कुत्ते के कई उपयोग होंगे वे इसे डेक पर फिसलने से रोकते हैं, साथ ही जानवरों के पैरों की रक्षा भी करते हैं। कुत्तों पंजा पैड के माध्यम से गर्मी को अवशोषित करते हैं और नाव की सतह सूरज के साथ काफी गर्म हो सकती है।
    • एक विकल्प अपने पैरों की रक्षा के लिए कुत्ते पर जूते लगाने के लिए है।
  • अपने कुत्ते के साथ गो नाविक शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    5
    कुत्ते को बारीकी से देखें कुत्ते पर नज़र रखें ताकि वह बहुत दूर न जाए और उससे दूर न जाएं। अगर कुत्ते को पानी से पानी पीने की कोशिश करना शुरू हो जाता है तो कुत्ते बैठते हैं या रोकते हैं। झीलों, नदियों और महासागरों से पानी प्रदूषित हो सकता है और कुत्ते को खतरनाक हो सकता है।
    • बोर्ड से पर्याप्त पानी रखें और कुत्ते को पानी से पानी पीने से कुत्ते को हतोत्साहित करने दें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com