IhsAdke.com

एक कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करें

आपको बस एक कॉकर स्पैनियल मिला है और आपको नहीं पता कि क्या करना है। चिंता मत करो, हर कोई जो एक नए कुत्ते को व्यवस्थित करता है, यह समस्या है, जब तक कि कुत्तों के साथ पर्याप्त अनुभव न हो। हालांकि, अगर यह पहली बार एक कॉकर स्पैनियल के साथ है, तो यह नस्ल के इतिहास और व्यक्तित्व के बारे में जानना अच्छा होगा। इस आलेख में आपको अपनी नई पिल्ला या वयस्क पिल्ला के बारे में जानने की आवश्यकता है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक एक कॉकर स्पैनियल चरण 1 के लिए है
1
कॉकर स्पैनियल के लिए तैयार रहें
  • यदि आपके पास घर में बच्चे हैं, तो आप भाग्य में हैं, क्योंकि कॉकर स्पैनियल बहुत प्यार करते हैं और बच्चों को पसंद करते हैं।
  • लाड़ प्यार करना spaniels भी काफी ध्यान की जरूरत है, इसलिए जब वे घर पर छोड़ दिया जाता है अकेले के भीतर एक fenced है या बाथरूम में बंद कर दिया, शुरू उधम मचा रहे। जब तक कुत्ते को प्रशिक्षित किया जा चुका है रात में अपने बिस्तर में पेशाब करना, तुम कहाँ सो पास एक बाड़े में रखने के नहीं। यदि रसोई घर में अकेला छोड़ दिया जाता है, तो यह बहुत संभावना है कि यह चीख़ना शुरू हो जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक एक कॉकर स्पैनियल चरण 2 के लिए है
    2
    कॉकर स्पैनियल से क्या अपेक्षा करें, जानें!
    • यदि आप कुत्ते को अपने पूरे कूल्हों को झुकाते हैं, तो चिंता न करें! सबसे कॉकर स्पैनील्स वह अपने पूरे गधे को हिलाती है और कभी-कभी जब वह उत्तेजित हो जाती है तो उसे थोड़ी सी पीस जाती है। इस स्प्रे पेशाब कारण है कि यह सही जगह में आवश्यकताओं के एक कॉकर प्रशिक्षित करने के लिए मुश्किल है, हो सकता है लेकिन यह बाद में समझाया जाएगा।



  • पिक्चर शीर्षक के लिए देखभाल के लिए एक कॉकर स्पॅनियल चरण 3
    3
    शिकंजा की स्वच्छता कैसे करें
    • जैसा कि आप सबसे अधिक संभावना जानते हैं, कॉकर उनके सुंदर लंबे कोट के लिए प्रसिद्ध हैं और प्रदर्शन पिल्लों के रूप में अच्छी तरह से जाना जाने के लिए। अपने कुत्ते को एक गुफा की तरह लग रहे करने के लिए शुरू कर रहा है, तो नियमित रूप से ट्रिम के लिए हर दो से चार महीने एक पालतू जानवर की दुकान में ले। दो सबसे लोकप्रिय कटौती हैं: क्लासिक कॉकर - पीठ, सिर, छाती, पेट और कूल्हे के शीर्ष तना हुआ हैं, लेकिन बालों को लंबे समय तक पैरों में और उनके बीच में छोड़ दिया जाता है। टोसा डे शावक - खाँसी पूरी हो गई है और कुत्ते के पास छोटे बाल हैं
  • पिक्चर का शीर्षक एक कॉकर स्पैनियल चरण 4 के लिए है
    4
    सही जगह पर पेशाब और गोली चलाने की आवाज़ के लिए पिल्ला को प्रशिक्षित करें
    • यदि कुत्ते को एक अखबार में जब वह प्लेपेन में था, तो उसे फेंक न दें! कुत्ते को बाहर जाने के लिए यह गंध एक शानदार तरीका है वह समाचार पत्र ले लीजिए जिसमें उसने इसे पेश किया और उसे जगह दी, जहां आप चाहें कि उसे जरूरतें पूरी करें। समय के साथ, वह समझ जाएगा कि यह वह जगह है जिसे वह खुद को राहत देने के लिए जाना चाहिए।
    • कुत्ते को प्रशिक्षित न करें, घर में जरूरतें न करें, बल्कि इसे बाहर करने के लिए करें जब तक आपको प्रशिक्षित नहीं किया जाता है, तब तक उसी स्थान पर इसे बार-बार ले जाएं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक कॉकर स्पॅनियल चरण 5 के लिए है
    5
    अपने पालतू प्रजनन के बारे में ध्यान से सोचें
    • एक कॉकर स्पैनियल मिलने से पहले, आपको यह तय करना होगा कि क्या आप इसे नस्ल करना चाहते हैं। आप वंशावली के साथ एक सुंदर कुत्ते चुना है, तो यह है कि यह प्रजनन के लिए एक साथी खोजने के लिए अच्छा हो सकता है। लेकिन किसी भी मामले में, यह निर्णय आपका है अगर अपने कुत्ते को प्रजनन के लिए नहीं अंतिम निर्णय लिया है, तो आप उसे नपुंसक चाहिए (क) आप दो से चार माह का समय है जब।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com