IhsAdke.com

डाई के बिना ग्रीन बियर कैसे बनाएं

सेंट पैट्रिक दिवस पर एक बीयर चूसना चाहते हैं, लेकिन खाद्य रंगों में पाए जाने वाले सभी रसायनों का उपभोग नहीं करना चाहते: ठीक है, यह मार्गदर्शिका आपके लिए है।

चरणों

खाद्य रंग के बिना ग्रीन बियर बनाओ चित्र चित्र 1 चरण
1
कुछ हल्के बियर पाएं पीला एलीज़, हल्के पादरी और गेहूं बियर की सेवा- हल्का बेहतर! आप रंग जितना संभव हो उतना प्रकट करना चाहते हैं।
  • खाद्य रंग के बिना ग्रीन बियर बनाओ चित्र चित्र 2 चरण
    2
    अपनी बियर में spirulina जोड़ने का प्रयास करें स्पिरुलीना एक अविश्वसनीय रूप से समृद्ध प्रोटीन है और इसमें जीवंत हरा रंग होता है न केवल यह आपकी बीयर सुंदर हरे रंग के साथ छोड़ देता है, लेकिन यह आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा है। स्पिर्युलिन पाउडर का आधा चम्मच बीयर के आधा पिंट के लिए पर्याप्त है।



  • खाद्य रंग के बिना ग्रीन बियर बनाओ चित्र चित्र 3
    3
    गेहूं की घास का रस पाउडर जोड़ें। फिर से, गेहूं का ग्रास अपने स्वास्थ्य लाभों के लिए मान्यता प्राप्त है - बहुत से लोग दिन की शुरुआत करने के लिए गेहूं की घास का रस भी लेते हैं! एक प्यारा हरे रंग के रंग और एक स्वस्थ मोड़ के लिए गेहूं का रस पाउडर का एक बड़ा चमचा जोड़ें।
  • खाद्य रंग के बिना ग्रीन बियर बनाओ चित्र चित्र 4 चरण
    4
    तरल क्लोरोफिल का उपयोग करें लोग अपने भोजन को रंगाने के लिए अक्सर तरल क्लोरोफिल के कुछ बूंदों का उपयोग करते हैं - आप निश्चित रूप से अपनी बियर के साथ भी कर सकते हैं! लेकिन सावधान रहें तरल क्लोरोफिल का आमतौर पर भोजन के पूरक के रूप में उपयोग किया जाता है, और आमतौर पर एक अच्छी तरह से केंद्रित रूप में पाया जाता है। कभी कुछ बूंदों से अधिक का उपयोग न करें
  • खाद्य रंग के बिना ग्रीन बियर बनाओ चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    प्राकृतिक खाद्य रंग का उपयोग करें कुछ कंपनियां आपके स्वास्थ्य के साथ समझौता किए बिना अपनी बीयर रंग में मदद करने के लिए 100% प्राकृतिक कार्बनिक डाईज का उत्पादन करती हैं। बस सेंट पैट्रिक डे से पहले एक छोटी सी बोतल खरीदें और अपनी बियर पर एक बूंद या दो डाल दो! यह सब कुछ है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com