IhsAdke.com

कैसे अपनी खुद की टैटू आकर्षित करने के लिए

अपना टैटू डिजाइन करना आपके शरीर को एक प्रतीक या छवि के साथ सजाने का एक शानदार तरीका है जो आपके जीवन में विशेष अर्थ है। इसके अलावा, अपने खुद के लिए कुछ करना बाकी लोगों से अलग होने के लिए महान है इसके लिए, प्रेरणा लेने के लिए पर्याप्त है, अंतिम पहलुओं के बारे में कुछ निर्णय लेना और उस स्थान पर जहां टटू

रहने और अंततः एक टैटू कलाकार के साथ संपर्क में आते हैं जो नौकरी कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
प्रेरणा मांगना

अपनी खुद की टैटू डिज़ाइन शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
टैटू के लिए विचारों और विषयों के लिए इंटरनेट पर खोज करें Google पर जाएं और उस शैली के समान टैटू ढूंढें जिसे आप बनाना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप यात्रा से संबंधित कुछ और अधिक ज्यामितीय फ़ॉर्म चाहते हैं, तो उन विशेष शर्तों के साथ खोजें आप अन्य लोगों के टैटू से भी प्रेरणा ले सकते हैं, भले ही आप कुछ अनोखा काम करने का फैसला करें।
  • छवि अपना शीर्षक टैटू डिजाइन करें
    2
    टैटू पत्रिकाओं को देखें ये सामग्री उन लोगों के लिए उत्कृष्ट हैं, जो टैटू की दुनिया की खबरों की खोज करना चाहते हैं, साथ ही उन लोगों के लिए जो प्रेरणा चाहते हैं। किसी भी बैंक पर प्रकाशन खरीदें या इंटरनेट से कुछ डाउनलोड करें
  • छवि अपना शीर्षक टैटू डिजाइन करें
    3
    कला की किताबें देखें स्थानीय पुस्तकालय या लाइब्रेरी में कुछ घंटे बिताएं। ये किताबें, टैटू कलाओं के साथ सौदा, विभिन्न प्रकार के डिजाइनों के महान पोर्टफोलियो हैं, साथ ही साथ विभिन्न कलात्मक शैलियों के इतिहास की खोज के लिए आदर्श हैं - जो आपके टैटू को अधिक अर्थ और गहराई देता है।
    • यदि संभव हो तो, उन चित्रों को तस्वीर दीजिए जो आपकी आंखों को पकड़ते हैं और अपने घर पर देखने वाले पृष्ठों की प्रतिलिपि लेते हैं।
  • अपनी खुद की टैटू डिज़ाइन शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    आपके लिए महत्वपूर्ण चीजों का मंथन यहां तक ​​कि अगर आप टैटू बनाना चाहते हैं क्योंकि आप ड्राइंग पसंद करते हैं, निजी अर्थ के साथ कुछ बनाने के लिए एक पुरस्कृत अनुभव हो सकता है महत्वपूर्ण तिथियाँ जैसे जन्मदिन, जन्मदिन, आदि के बारे में सोचें, आपका चिन्ह, निकट व्यक्ति का चित्र, आपकी पसंदीदा बोली, आदि।
  • भाग 2
    टैटू आरेखण

    अपनी खुद की टैटू डिज़ाइन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    एक पत्रिका में अपने विचार लिखें यह रचनात्मक होने का समय है! पत्रिकाओं को काटें और एक कोलाज बनाएं जो रंग या शैली का प्रतिनिधित्व करता है जिसे आप टैटू के साथ फिर से बनाना चाहते हैं। फिर, उस चित्र को इकट्ठा करें जो तस्वीर से कब्जा करना चाहते हैं। यदि आप चाहें, तो उस शब्द को लिखिए, जब आप इसके बारे में सोचें
  • छवि अपना शीर्षक टैटू डिजाइन करें चरण 6
    2
    ड्राइंग करो यदि आप आकर्षित कर सकते हैं, टैटू का एक बहुत विस्तृत स्केच बनाओ, जो टैटू कलाकार को त्वचा के बारे में एक स्पष्ट विचार प्रदान करता है। कागज का एक टुकड़ा ले लो और पैमाने पर कला आकर्षित। जितना आप सोचते हैं उतना ड्राफ्ट करें - इसके बाद, आप इसे स्थायी रूप से शरीर में डाल देंगे - इसलिए शांत रहें और आदर्श परिणाम तक पहुंचने तक आवश्यक परिवर्तन करें।
    • आप क्या अपेक्षा करते हैं और इसे टैटू कलाकार के पास लेना चाहते हैं, उसका एक बड़ा ड्राफ्ट बनाएं वह आपकी दृष्टि को परिष्कृत करने में सक्षम होंगे और आप जो चाहें उसके करीब आरेख को छोड़ सकते हैं, साथ ही कीमत का अनुमान लगा सकते हैं और कह सकते हैं कि क्या यह संभव है।
    • यदि आप आकर्षित नहीं कर सकते हैं, तो किसी मित्र की मदद लीजिए या कोई डिज़ाइनर किराए पर लें जो आपके विचार को वितरित कर सकते हैं। आप सहायता के लिए टैटू कलाकार से भी पूछ सकते हैं, जो आपको सबसे उपयुक्त स्थान, रंग और रंग के प्रकार पर युक्तियां दे सकते हैं। अंत में, आपको सभी को बहुत सावधानी से समझाना होगा और कई ड्रॉफ्ट के माध्यम से जाना होगा जब तक कि आप अपेक्षित तक नहीं पहुंच पाते।
  • अपनी खुद की टैटू डिजाइन 7 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक कालातीत कला चुनें फैशन आते हैं और जाते हैं, लेकिन टैटू हमेशा के लिए खड़े होते हैं। सोचें कि तुम्हारी उम्र अच्छी तरह से होगी और कल्पना करें: दस या 20 वर्षों में आपके समान हितों और विश्वासों की संभावना क्या है? क्या आप उस आवेग पर निर्णय ले रहे हैं या आपने पहले विचार किया है?
    • कालातीत टैटू के कुछ उदाहरण: जानवर, फूल, खोपड़ी, नक्शे या समुद्री प्रतीक।
    • टैटू की टिकाऊता का परीक्षण करने का एक अन्य तरीका एक दीवार पर डिज़ाइन कील करना और कुछ महीनों के लिए हर दिन इसका अध्ययन करना है। यह एक लंबा समय लगता है, लेकिन अगर आप इसे देखकर ऊब जाते हैं, तो इसका कारण यह है कि आपको इस पर पुनर्विचार करना चाहिए कि क्या त्वचा को चिह्नित करने का अधिकार होगा या नहीं।



  • अपनी खुद की टैटू डिज़ाइन शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4
    एक अस्थायी टैटू प्राप्त करें यदि आप कुछ निश्चित करने से पहले अपने विचार को बाहर करना चाहते हैं, तो आप एक हेनना टैटू प्राप्त कर सकते हैं या यहां तक ​​कि कुछ ऑनलाइन खरीद सकते हैं। कुछ टैटू कलाकार भी इन अस्थायी चित्रों को बनाते हैं।
    • आप टैटू कलाकार से पहले परामर्श में अपनी त्वचा पर एक आरेखण स्थानांतरित करने के लिए भी पूछ सकते हैं।
  • भाग 3
    एक टैटू कलाकार के साथ सहयोग करना

    छवि अपना शीर्षक टैटू डिजाइन करें
    1
    संभव टैटू कलाकारों की एक संक्षिप्त सूची बनाओ स्थानीय स्टूडियो वेबसाइटों तक पहुंचें और अपने क्षेत्र में अग्रणी पेशेवरों के पोर्टफोलियो को ब्राउज़ करें। प्रत्येक व्यक्ति के पास अपनी व्यक्तिगत शैली है - किसी को चुनिए जो आप के लिए देख रहे हैं।
    • पता करें कि टैटू कलाकार के पास उचित परमिट हैं यह स्थान पर निर्भर करता है - किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करें जिसका अभ्यास करने का कानूनी अधिकार है और अपने प्रमाणपत्र देखने के लिए पूछें।
    • विशेषता के अनुसार टैटू कलाकारों को अलग करें उदाहरण के लिए, यदि आप त्वचा पर किसी व्यक्ति का चित्र बनाना चाहते हैं, तो इस प्रकार की कला के साथ काम करने वाले टैटू कलाकारों की एक सूची को एक साथ रखिए।
  • अपनी खुद की टैटू डिज़ाइन शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    आरेखण करने के लिए एक नियुक्ति करें अधिकांश स्टूडियो मुफ्त परामर्श प्रदान करते हैं, बशर्ते वे अग्रिम में चिह्नित हो। इस अवसर का प्रयोग टैटू कलाकार को पूरा करने के लिए करें और पता करें कि क्या आप उसके साथ आराम से काम करेंगे। उस व्यक्ति पर भरोसा करना जरूरी है क्योंकि उसे परियोजना पर ध्यान देना होगा और किसी भी व्याकुलता से बचना होगा।
    • अपने सारे संदेहों को टैटू कलाकार के साथ लेकर आइये, दर्द की समस्या से ड्राइंग को पूरा करने के लिए सत्र की संख्या तक। कोई भी व्यक्ति जो आपके सभी प्रश्नों को धैर्य से उत्तर देता है, चुनें।
    • इस मीटिंग के बाद, इस बारे में सोचें कि क्या आप स्टूडियो और टैटू कलाकार के दृष्टिकोण में सहज थे या नहीं। प्रतिबिंबित अगर वह ब्याज दिखाया और अपनी दृष्टि से सहमत है और साथ ही साथ यह जगह अच्छी तरह साफ और निष्फल हो गई है या नहीं।
  • छवि अपना शीर्षक टैटू डिजाइन करें
    3
    टैटू कलाकार को अपनी दृष्टि समझाओ पहले से ही पहले से परामर्श के लिए जाओ जो आप चाहते हैं टैटू के स्पष्ट विचार के साथ - या कम से कम अवधारणा आपको प्राप्त करना चाहते हैं। अन्यथा आप उसे समाप्त कर सकते हैं और एक टैटू प्राप्त कर सकते हैं जो उसके हित में नहीं था। इस बैठक के दौरान, अपनी तस्वीर और आपके नोट्स, ड्राफ्ट और पसंद दिखाएं।
    • एक टैटू कलाकार खोजें जो आपकी दृष्टि को समझता है और ऐसा करने के लिए तैयार है। पेशेवर के साथ बहस से बचें जितना वह आपकी राय से सहमत नहीं है।
  • भाग 4
    रसद मुद्दे का विश्लेषण

    छवि अपना शीर्षक टैटू डिजाइन करें
    1
    शरीर के उस हिस्से को तय करें जिसे आप टैटू प्राप्त करना चाहते हैं। इस विस्तार के बारे में सोचते समय, दृश्यता, संवेदनशीलता और विवेक जैसे खाते के पहलुओं को ध्यान में रखें। इसके अलावा सीमाओं को याद रखें, जैसे आकार। इस बारे में सावधानी से सोचें कि क्या आप चाहते हैं कि सभी लोग चित्र को देख सकें (इस मामले में, यह आपके हाथों या पैरों पर करें) या यदि आप कुछ अधिक बुद्धिमान पसंद करते हैं (ऐसा पीठ पर, कंधे या पेट पर) करते हैं।
  • छवि अपना शीर्षक टैटू डिजाइन 13
    2
    आपको लगता है कि दर्द के बारे में सोचो दर्द की तीव्रता सुई के आकार, टैटू के अनुपात और ड्राइंग में विस्तार की मात्रा पर निर्भर करती है। घुटने की सुई एक अधिक उपद्रव का कारण बनती है क्योंकि वे अधिक त्वचा छेते हैं। यह भी याद रखें कि शरीर के विभिन्न भागों में संवेदनशीलताएं होती हैं: उदाहरण के लिए, जहां अधिक हड्डियां और छोटी मोटी होती है, यह अधिक दर्दनाक है कलाई भी बहुत संवेदनशील हैं - इसलिए वे और अधिक चोट लगी है।
    • दर्द व्यक्तिपरक है: कुछ लोग कहते हैं कि टैटू की प्रारंभिक रूपरेखा अधिक दर्द करती है, खासकर जब यह पहली बार होती है - अन्य, बदले में, कहते हैं कि छायांकन से अधिक परेशानी का कारण बनता है, क्योंकि टैटू कलाकार उसी क्षेत्र से कई बार आवेदन करने के लिए जाता है रंगीन स्याही इस तरह सोच रही हो, यदि आप छायांकन से बचने के लिए चाहते हैं तो एक सरल और न्यूनतम टैटू चुनें।
  • अपनी खुद की टैटू डिज़ाइन शीर्षक वाली छवि 14 कदम
    3
    तय करें कि आप टैटू का रंग कैसे चाहते हैं। रंग चित्रकला को प्रभावित कर सकते हैं: छोटे कला बेहतर रंग बनते हैं, क्योंकि उन्हें कम स्पर्श-अप की आवश्यकता होती है - काले और भूरे रंग के चित्रों में रंगीन लोगों की तुलना में कम देखभाल शामिल होती है और आमतौर पर सस्ता और तेज़ करना होता है बहु-स्वर टैटू रचनात्मकता के लिए अधिक जगह खोलते हैं, इससे पहले डिजाइन और प्रकाश या गहरा त्वचा टन के साथ विपरीत विपरीत को कवर करने के लिए महान हैं।
    • टैटू कलाकार के लिए सिफारिशों को रंग देने के लिए पूछें
    • आप सफेद पेंट के साथ टैटू भी प्राप्त कर सकते हैं, जो आप चाहते हैं ड्राइंग के प्रकार और दृश्यता के आधार पर होगा। ये विकल्प मोनोक्रोम या रंग से कम दिखाई देते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com