IhsAdke.com

टैटू के साथ आर्म बंद कैसे करें

टैटू के साथ हाथ बंद करना रचनात्मकता को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है, खासकर जब डिज़ाइन अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए हैं और उस व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण छवियों, प्रतीकों और शब्दों को शामिल किया गया है। यदि आप ऐसा कुछ चाहते हैं, तो उन चीजों के बारे में सोचें जो जीवन में आपके मूल्यों, रुचियों और विशेष क्षणों का प्रतिनिधित्व करते हैं। फिर आकार, रंग और अन्य विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए एक पेशेवर टैटू कलाकार से परामर्श करें, जो धीरे-धीरे काम पूरा करने के लिए निरंतरता की भावना में योगदान करें। अपने परिचितों से पेशेवर सलाह के लिए पूछें, अपने स्टाइल से परिचित होने के लिए कलाकार के पोर्टफोलियो को देखें और पता करें कि क्या वह सभी उचित स्वच्छता और नसबंदी कानूनों और नियमों का पालन करता है अंत में, अंतिम निर्णय लेने से पहले, तय करें कि क्या आप परियोजना में समय और धन का निवेश करने के लिए तैयार हैं।

चरणों

विधि 1
टैटू डिजाइन के बारे में सोच

एक स्लीइव टैटू स्टार्ट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 1
1
छवियों और प्रतीकों के बारे में सोचें जो आपके जीवन में अर्थ हैं। चित्रों, प्रतीकों और शब्दों की एक सूची को इकट्ठा करें जो आप अपने हाथ पर कर सकते हैं। भविष्य में रुचियों, मूल्यों और अन्य चीजों के बारे में सोचो जिनको आपको अफसोस नहीं होगा।
  • टैटू पत्रिकाओं में प्रेरणा देखें (जैसे कि करार, में https://inkedmag.com/, और अन्य प्रकाशन), आभासी पोर्टफोलियो और विशेष वेबसाइटें याद रखें कि टैटू के साथ अपना हाथ बंद करना समय और धन का एक गंभीर निवेश है - और अगर आपको लगता है कि आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में मुश्किल लगता है, तो सब कुछ भी अधिक सार्थक होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक स्लीव टैटू चरण 2 शुरू करें
    2
    एक बार में एक टैटू प्राप्त करें प्रत्येक टैटू के आकार, टैटू कलाकार, विस्तार का स्तर आदि के आधार पर हाथ को बंद करने से $ 2,000.00 से अधिक की लागत हो सकती है। इसके अलावा, बिना रोक के बिना, सब कुछ सीधे करना लगभग असंभव है। आप जो भी चाहते हैं, उसका एक स्पष्ट अनुमान हो सकता है, लेकिन भविष्य में आने वाली नई डिज़ाइन संभावनाएं उपेक्षा न करें।
    • यदि आप अपना हाथ बंद करने के लिए धैर्य रखते हैं, तो आप उन छवियों को सोचने में सक्षम होंगे जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण घटनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं और एक प्रकार की दृश्य डायरी बनाते हैं।
    • यदि आप अपने मन को नई संभावनाओं पर खोलने का फैसला भी करते हैं, तो आप छोटे डिज़ाइन, अलग-अलग रंगों और अन्य तत्वों को चुन सकते हैं जो अंतिम काम एकजुट और अधिक सुंदर बनाते हैं।
  • एक स्लीइव टैटू चरण 3 प्रारंभ करें
    3
    आकृतियों, आकारों और अन्य विवरणों के बारे में सोचें, जो काम की निरंतरता को प्रभावित नहीं करते हैं। यदि आप छोटे डिजाइनों से बना बड़े डिजाइन करते हैं, तो आपके हाथ पर टैटू बेहतर अंतिम संरचना प्राप्त करेंगे। टैटू कलाकार के साथ काम करें इन फॉर्म को पहली टैटू में शामिल करने और निम्नलिखित में एक समान सौंदर्य शामिल करने का प्रबंधन।
    • कुछ उदाहरण: आप अपने पसंदीदा फूल या आपके जन्मदिन का महीना, प्लस अंगूर और पत्ते, बादल, तारे या तरंगों का प्रतिनिधित्व करने वाले फूल जैसे पुनरावृत्त तत्व कर सकते हैं। यह अन्य डिजाइनों को एकजुट करेगा।
  • एक स्लीइव टैटू स्टार्ट स्टार्ट शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    विभिन्न टैटू के लिए लगातार रंग चुनें सरल, बुनियादी स्वरों के बारे में सोचो जो समय पर फीका नहीं करते और निरंतरता में योगदान करते हैं। जैसा कि आप अपना हाथ बंद करते हैं, यह थोड़ा मोनोक्रॉमिक स्कीम आपके काम को अधिक से अधिक एकजुट बनाती है।
    • टैटू कलाकार से पूछें: "क्या आपके पास रंग सुझाव हैं जो मेरे हाथ पर अगले टैटू बनाने में आसान हैं? मैं बहुत अधिक अलग और अपमानजनक टन होने से बचना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आपकी त्वचा की टोन फीका? "
  • एक स्लीइव टैटू स्टार्ट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    डिजाइन बनाने के लिए टैटू कलाकार के साथ काम करें। हर अच्छा टैटू कलाकार ग्राहक को पहले तत्व से लेकर अंतिम विवरण तक चित्र बनाने में मदद करता है। अपने विचारों को ले लो और उन्हें महान विस्तार में समझाएं। इसके अलावा, पूछें कि क्या उनके रंग, अंतरिक्ष, आकार, आकार और अन्य भागों के बारे में अपने सुझाव हैं
    • प्रत्येक स्वाभिमानी टैटू कलाकार क्या लेता है जो ग्राहक अद्वितीय और दिलचस्प टैटू बनाने के लिए विचार करना चाहता है इसलिए, विश्वसनीय पेशेवर खोजने के लिए आवश्यक है।
  • विधि 2
    एक अच्छा टैटू कलाकार ढूंढना

    एक स्लीइव टैटू स्टाइल स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 6
    1
    उन दोस्तों के लिए दिशा निर्देश प्राप्त करें जो पहले से टैटू हैं आपका सामाजिक चक्र पहला स्थान है जिसे आप शोध शुरू कर सकते हैं, क्योंकि मुंह के शब्द अक्सर दूसरों के काम के बारे में ईमानदार, सच्चाई जानकारी पाने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • अगर आपके किसी मित्र के पास एक टैटू है जो आपको लगता है कि सुंदर है, तो पूछिए, "आपको यह टैटू कहां से मिला? टैटू कलाकार के साथ आपका अनुभव कैसा था? क्या आप उसका काम इंगित करेंगे?"



  • एक स्लीइव टैटू चरण 7 को शुरु करें
    2
    देखें कि क्या आपके दोस्तों के टैटू की गुणवत्ता है बस शरीर पर शांत डिजाइनों के साथ दोस्तों के लिए निर्देश प्राप्त करें। काम के विवरण को करीब से देखने और सजाने के लिए कहें।
    • टैटू में विस्तार के स्तर पर ध्यान दें। देखें कि क्या लाइनों का कानूनी खत्म हो गया है, यदि स्ट्रोक लुप्त होती या गिर रही है (जैसे टैटू कलाकार ने एक ही स्थान में सुई को बहुत लंबे समय तक छोड़ दिया था)।
  • एक स्लीइव टैटू चरण 8 को प्रारंभ करें
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर स्थानीय टैटू स्टूडियो खोजें काम की गुणवत्ता और शैली की भावना प्राप्त करने के लिए उनके पोर्टफोलियो पर अच्छी नज़र डालें। इस प्रकार, आप विकल्पों की सूची को कम करने में सक्षम होंगे, जिसमें उन सभी को शामिल किया जाएगा जो आपके लिए देख रहे सौंदर्यशास्त्र से अधिकतर मेल खाते हैं।
    • स्टूडियो पृष्ठों पर अन्य ग्राहकों की समीक्षा और समीक्षाओं (सकारात्मक और नकारात्मक) पढ़ें।
  • चित्र शीर्षक से एक स्लीव टैटू चरण 9 शुरू करें
    4
    स्टूडियो में देखें कि क्या वह उचित स्वच्छता और नसबंदी कानूनों का पालन करता है इंटरनेट की खोज के बाद, अगला कदम व्यक्ति में जगह जानने के लिए है। किसी भी विकल्प को त्यागें जो गंदे, खराब बनाए रखा या कुछ और दिखते हैं कंक्रीट सुराग खोजने की कोशिश करें कि टैटू कलाकार स्वच्छ हैं, जैसे:
    • संगठित कार्यक्षेत्र और स्वच्छ उपकरण
    • जीवाणु और पैक किए गए टैटू सुइयों में टैटू कलाकार केवल ग्राहकों के सामने खुलते हैं।
    • स्टैंडबाय पर नसबंदी उपकरण, जैसे रासायनिक सफाई उत्पादों, अल्ट्रासोनिक आदि।
    • अगर टैटू कलाकार सभी पुन: प्रयोज्य उत्पादों को निष्फल कर देता है
    • अगर टैटू कलाकार अपने हाथों को साफ करता है और दस्ताने पहनता है।
  • विधि 3
    तय करना है कि आप तैयार हैं

    एक स्लीइव टैटू चरण 10 को शुरु करें
    1
    पहले सत्र से पहले अपने बिस्तर के सिर पर टैटू लटकाएं प्रारंभ सत्र के कुछ हफ्ते पहले, उस प्रोजेक्ट के तत्वों को प्रिंट करें, जिसे आप पहली बार करने जा रहे हैं। फिर उन्हें दीवार पर, अलार्म घड़ी पर, रेफ्रिजरेटर के दरवाज़े पर, या कहीं भी आप एक दिन में कई बार जाते हैं।
    • यदि संभव हो तो, कुछ हफ्तों या यहां तक ​​कि कुछ महीनों तक प्रतीक्षा करें ताकि एक स्पष्ट विचार प्राप्त हो सके कि टैटू के लिए या नहीं।
  • एक स्लीव टैटू स्टार्ट स्टाइल शीर्षक वाला चित्र 11
    2
    निर्धारित करें कि टैटू आपके व्यावसायिक विकास को बाधित नहीं करेगा। प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले, अपने काम के ड्रेस कोड से परिचित हो और अपने क्षेत्र के उपयोग के कपड़े के लोगों के बारे में सोचें। सामान्य तौर पर आज, कंपनियां टैटू के लिए पहले से ही अधिक ग्रहण कर रही हैं फिर भी, इसके बारे में जागरूक होना सबसे अच्छा है और यह पता चलेगा कि क्या यह आपके वर्तमान या भविष्य के रोजगार को प्रभावित नहीं करेगा।
    • यदि आप बड़े टैटू के संभावित व्यावसायिक परिणामों से डरते हैं जो आप कर रहे हैं, कंधे से शुरू करते हैं और कोहनी में अधिकतम पर रोकते हैं।
  • एक स्लीव टैटू स्टाइल स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 12
    3
    जब आप निवेश करने के लिए तैयार हों तो टैटू बनाने शुरू करें यदि आप जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं, लेकिन एक सीमित बजट है, तो बेहतर टैटू पाने के लिए थोड़ा पैसा बचाने के लिए बेहतर है याद रखें कि परियोजना एक वजन निवेश है और यह आपके शरीर का स्थायी हिस्सा होगा। कुछ काम R $ 2,000 से अधिक लागत और पूरा करने के लिए साल लगते हैं - लेकिन अंततः वे इसके लायक हैं
    • पहले टैटू पर कम से कम $ 400 खर्च करने के लिए तैयार हो जाओ, इसके आकार के आधार पर यह मूल्य भी विस्तार और रंग की मात्रा के अनुसार बढ़ जाएगा इसके अलावा, वहाँ टैटू कलाकारों जो ड्राइंग खुद को बनाने के लिए चार्ज कर रहे हैं।
    • पहले टैटू के मूल्य पर चर्चा करने से पहले टैटू कलाकारों के साथ एक उद्धरण बनाएं ताकि आप कितना खर्च कर सकें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com