IhsAdke.com

आरामदायक अंडरवियर कैसे चुनें

क्या आप जानते हैं कि 80% अमेरिकियों ने अपने वयस्क जीवन में एक ही प्रकार की अंडरवियर पहन रखी है? इसका मतलब यह है कि बहुत से लोग शायद अंडरवियर प्रकार मानक के नीचे ही स्टंट कर रहे हैं! वास्तविकता यह है कि अंडरवियर को फटा, तंग या बदसूरत होने की आवश्यकता नहीं है। और आरामदायक अंडरवियर का चयन करते समय चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं क्योंकि वहाँ कई प्रकार के विकल्प होते हैं, जब आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं यह लेख बताता है कि जब एक अंडरवियर चुनने पर विचार करना चाहिए ताकि आप अच्छे विकल्प चुन सकें जो आपके द्वारा पहनने वाली सभी चीज़ों के साथ आराम से रहें

(सिर्फ रिकॉर्ड के लिए, यह लेख पुरुषों और महिलाओं पर लागू होता है, क्योंकि अंडरवियर का मतलब सब कुछ कपड़ों के नीचे होता है, ब्रा से मुक्केबाजों तक)।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चरण 1 चुनें
1
भ्रामक फैशन और आराम का विरोध करें हालांकि उम्मीद की जानी चाहिए कि दोनों आदर्श एक साथ आते हैं, यह हमेशा मामला नहीं होता है, और फैशनेबल होने की तुलना में आरामदायक होना ज़रूरी है। जैसा कि जेनेट स्ट्रीट-पोर्टर कहते हैं, हमेशा याद रखें कि "आप जो उपयोग करते हैं वह दर्द, व्यय या दुःख का स्रोत नहीं होना चाहिए।" आरामदायक अंडरवियर खरीदने से पहले कुछ महत्वपूर्ण चीजें याद रखें:
  • अंडरवियर आपकी त्वचा को पूरे दिन तक छूता रहता है। आप उस से भी करीब नहीं जा सकते तो यह सहज होना चाहिए
  • रंग, ब्रांड और पैकेजिंग के बजाय सुविधाओं, लाभ और डिजाइन चुनें। सिर्फ इसलिए कि यह "ब्रांडेड" है इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।
  • इसके अलावा, सिर्फ इसलिए कि बॉक्स शांत है इसका मतलब यह नहीं है कि इसके अंदर अंडरवियर आरामदायक है। वही विक्रेता की टोन पर लागू होता है यह उनकी "अपनी" शान्ति की भावना है जो अंडरवियर के मूल्य का सच्चा संकेत है।
  • और अंत में, लेकिन उतना ही महत्वपूर्ण है, सिर्फ इसलिए कि अंडरवियर बदसूरत का मतलब यह नहीं है कि यह आपके शरीर पर सेक्सी नहीं लगेगा। ब्रिजेट जोन्स जैसी सोचें यदि आप इसे बदसूरत पाते हैं, तो खरीदने से बचें, अगर आपको लगता है कि आपको सुंदर नहीं लगेगा अगर यह अच्छी तरह से फिट बैठता है, अगर यह सहज है और सब कुछ जगह में रखता है, तो आपके पास एक अच्छा विकल्प है।
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चरण 2 चुनें
    2
    सही आकार चुनें। आराम से फिटिंग के साथ सब कुछ ऊपर से करना है अंडरवियर जो निचोड़ता है, निचोड़ता है, और आम तौर पर आपके जीवन को जितना संभव हो उतना अप्रिय नहीं छोड़ना चाहिए क्योंकि आपको असुविधाजनक या दर्द नहीं होना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के कुछ बुनियादी तरीके हैं कि आप अपने अंडरवियर के सही आकार को खरीदते हैं:
    • स्वयं के साथ ईमानदार रहें किसी आकार को कम पहनने के लिए प्रलोभन से बचें, क्योंकि आप पहनने वाले अंडरवियर के आकार को किसी को नहीं पता या कॉल करेंगे। वास्तव में, बहुत छोटे जांघों में व्यक्ति को बड़ा दिखना पड़ता है, वे कपड़े पर दिखाई देंगे और वह बेकार है!
    • यदि आप ब्रा खरीद रहे हैं तो उचित आकार चुनें यह एक ब्रा सही आकार पाने के लिए है क्योंकि वे जो कि सब कुछ आप का उपयोग को प्रभावित करेगा कर रहे हैं महत्वपूर्ण है, और वे गलत आकार नहीं होना चाहिए, ढीले और कम लग रही है, जिससे उसके स्तन शीर्ष पर प्रफुल्लित, ब्रा गिरने जब आप दुबला या मुड़ एक प्रशिक्षित विक्रेता द्वारा प्रति वर्ष अपना आकार देखें विभिन्न प्रकार, कपड़े के विभिन्न प्रकार के बने प्रयास करें, सुनिश्चित करें कि आप की तरह क्या आप दर्पण में देखते हैं बनाने के लिए।
      शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनें चरण 2 बुलेट 2
    • जाँघिया या संक्षेप के लिए, अपने कमर के आकार और कूल्हे के आकार के आकार की तुलना पैकेज पर आम तौर पर मुद्रित करें। कभी-कभी स्टोर में एक दृश्य तालिका होगी महत्वपूर्ण बातें देखने के लिए, त्वचा और त्वचा में नरम सीवन में डूब बिना, शिथिल गिर या बहुत वृद्धि समरूपता (नीचे में प्रवेश के बिना), निष्पक्ष उद्घाटन, लेकिन तंग नहीं, पैर और कमर के बीच में शामिल हैं।
    • सागर की दुकान आपको पहने हुए लोगों पर जाँघिया या अंडरवियर की कोशिश करने की अनुमति देती है, इसे आज़माएं जो पहने हुए हो उसे दूर न करें!
    • दुकान आप अनुभव करने के लिए अनुमति नहीं देता है, अगर आप अपने सही आकार के बारे में अनिश्चित हैं, पैंटी, मुक्केबाजों, कच्छा, आदि की एक जोड़ी खरीदना और आप नहीं जानते कि अगर क्या महसूस कर रही हो जाएगा जब आप उन्हें पहनते हैं। यह देखते हुए कि कई दुकानों स्वच्छ कारणों के लिए जांघिया में परिवर्तन की अनुमति नहीं है, अपने पैसे कई जोड़ों फ़िट नहीं होगा खरीदने फेंक नहीं है। घर पर जाँघिया की कोशिश करो, फिर इस आकार का अधिक खरीद लें यदि यह सहज और फिट हो। यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो आप एक बड़े आकार या कम खरीद सकते हैं या एक अलग ब्रांड का उपयोग कर सकते हैं एक शैली या एक ब्रांड सभी में फिट नहीं है
    • स्टोर की दुकानदार से सहायता प्राप्त करें संभवतया, एक अच्छा विक्रेता केवल देखकर आकार में बढ़ सकता है सुनिश्चित करें कि वह जानती है कि आप क्या कर रहे हैं, और अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चरण 3 चुनें
    3
    गुणवत्ता के कपड़ों के लिए देखो अंडरवियर पहने हुए कपड़ा असुविधा का एक बड़ा कारण हो सकता है, खासकर अगर यह मोटा है, यदि आप पसीना करते हैं, सांस लेते हैं और खराब महसूस करते हैं अपने नए जाँघों का मूल्यांकन करते समय, आपको एक अच्छी पसंद बनाने में मदद करने के लिए निम्नलिखित युक्तियां दें:
    • कोमलता और आराम को देखने के लिए सामग्री महसूस करें अपने अंडरवियर के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाएं क्या लग रहा है?
    • यदि यह बहुत पतला या बहुत मोटी है, तो देखते रहें मोटी कपड़े एक साथ जमा कर सकते हैं और खराब दिख सकते हैं या किसी न किसी तरह से मिल सकते हैं।
    • मुलायम कपड़ों के लिए देखो और सुनिश्चित करें कि ब्रा पर पहना जाने वाला रेखा आपकी पीठ पर किसी न किसी तरह का है, जितना कि बहुत से हैं। कपास को हमेशा प्राथमिकता दी जाती है क्योंकि यह श्वास लेने की सुविधा देता है और इसकी देखभाल करना आसान है। शराब का उपयोग करने के लिए ब्रा को थोड़ी देर के लिए भिगो दें, यदि आपके पास बगल में गंध है जो अच्छी तरह से धोया नहीं गया है। अन्य अच्छे विकल्प लाइक्रा, माइक्रोफ़ाइबर, बांस, कश्मीरी, रेशमी लग रहा है, उच्च गुणवत्ता पॉलिएस्टर (पॉलिएस्टर सबसे समर्थन देता है - कपास की एक नीचे देखें) के साथ नायलॉन में शामिल हैं, आदि रेशम और साटन भी एक सुंदर पसंद हैं, लेकिन देखभाल करना मुश्किल है क्योंकि उन्हें हाथ से धोना चाहिए संयोजन आमतौर पर एक अच्छा विकल्प है क्योंकि वे एक ही समय में जीविका और समोच्च दे सकते हैं। लाभों को जानने के लिए लेबल पढ़ें
    • याद रखें, ये आइटम आपकी त्वचा के संपर्क में होंगे पूरे दिन, तो कुछ मोटा या तंग डालने के बारे में भी सोचें! यदि आप कुछ आय चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह खुजली समस्याओं का कारण नहीं है।
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनें चरण 4
    4
    निर्बाध अंडरवियर पहनने के लाभों पर विचार करें। हालांकि सिलाई एक महान चीज़ की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, और हर किसी को परेशान नहीं कर सकता है, निर्बाध अंडरवियर बाहर नरम लगता है तंग कपड़े पहने हुए या बस एक सीवन पर लंबे समय तक बैठे असुविधा पैदा कर सकता है, यह बदसूरत है और लंबे समय तक दबाव के निशान छोड़ सकते हैं। इस दबाव से संवेदनशील त्वचा वाले व्यक्ति में त्वचा पर जलन और खुजली भी हो सकती है।
    • लाइक्रा और स्पानडेक्स उपस्थिति देते हैं कि उनके पास कोई सीवन नहीं है।
    • ओपन-टूड जूते हमेशा निर्बाध चड्डी के साथ पहना जाना चाहिए, न कि उनको प्रबलित किया जाता है, क्योंकि उंगलियों में एक गहरा रंग होता है। न करें पैरों के अलावा एक और विकल्प है जिसे अच्छी तरह से बनाई गई नाखूनों के बिना है।
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनें चरण 5
    5
    एक शैली चुनें जो आपको अच्छा लगता है दोनों जाँघिया और ब्रा विभिन्न प्रकार के कटौती (या आकृतियों) में आते हैं जो आपकी व्यक्तिगत सहायता और आराम वरीयता को ध्यान में रखते हैं। हालांकि, यह जानना हमेशा आसान नहीं होता कि कौन सा कट या शैली आपके लिए सबसे अच्छा काम करती है, और आप बस बोल्ड हो सकते हैं और यह देखने के लिए कि कौन सा सबसे आरामदायक है
    • विभिन्न प्रकारों की कोशिश करें और देखें कि यह कैसा महसूस होता है, देखें कि क्या वे निचोड़ते हैं, उठते हैं, तंग होते हैं, या थोड़ी देर के लिए उपयोग किए जाने के बाद गिर जाते हैं। विज्ञापन से प्रभावित न हो - कट आपके शरीर पर अच्छा और आरामदायक दिखना चाहिए। ध्यान रखें कि आप किस प्रकार के कपड़े पहनेंगे, जो आप शीर्ष पर पहनेंगे यदि आप बहुत हल्के या पारदर्शी कपड़े पहनते हैं, तो आप संभवत: एक रंगीन या सीवन ब्रा नहीं चाहते हैं
    • ब्रा के प्रकार में शामिल हैं strapless, कुचल, परिवर्तनीय, सामने बंद, आधे में goblets के साथ, लंबी लाइनों, धक्का, निर्बाध, उभाड़ना, आदि के साथ।
    • नीचे जी स्ट्रिंग, दंत फ्लॉस, बिकनी, चड्डी, बैगी, तंग, बॉक्सर, फ्रांसीसी रंग, उच्च कट, पूर्ण कवरेज, आदि से भिन्न होता है। प्रत्येक के पास इसका आकार, गतिविधि के स्तर और वरीयता के आधार पर इसके फायदे और नुकसान हैं। और आपको यह जानने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या वे आपके लिए अच्छे हैं, क्योंकि कोई गलत या गलत शैली नहीं है, सिर्फ एक गलत धारणा है!
    • सुनिश्चित करें कि आपका अंडरवियर आपकी बाहों, कमर या पैरों पर कस नहीं करता।
    • इस बारे में सोचें कि आप पूरे दिन क्या करते हैं यदि आप खेल खेलते हैं, तो खेल अंडरवियर को समर्थन और समोच्च के लिए देखें अगर आप पूरे दिन कार्यालय में बैठते हैं, तो आश्चर्य की बात है कि खेल के परिधान के समान खेल और रूपरेखा विशेषताएं महत्वपूर्ण हैं। यदि आप बीमारी या किसी अन्य कारण के कारण बहुत सक्रिय नहीं हैं, तो आप चाहते हैं कि इसे कम समोच्च हो और अधिक ढीली हो।
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनें चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि लोचदार पट्टियाँ तंग हैं। एक तंग लोचदार पट्टा आपको परेशान करेगा कुछ जाँघिया में लोचदार पट्टियां बहुत तंग हो सकती हैं, जिससे आपको अपने रक्त प्रवाह को बाधित करने या त्वचा की जलन के कारण होने का खतरा मिल सकता है। यदि आपका कपड़े आपके शरीर पर निशान लगाते हैं, तो आप उन जाँघों को पहनना बंद कर देते हैं। जाँघिया की एक जोड़ी आपके शरीर पर उपयोग के बाद कभी नहीं छोड़नी चाहिए।
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चरण 7 चुनें
    7



    कार्बनिक जांघों पर विचार करें कार्बनिक आच्छादन का चयन न केवल कीटनाशक से मुक्त सामग्री के बढ़ते उद्योग को बनाए रखने में मदद करता है, बल्कि इन कपड़ों में से बहुत से उनके उत्पादन में उपयोग किए जाने वाले ब्लिच या पेंट नहीं होते हैं। जैसा कि आपकी अंडरवियर हमेशा आपकी त्वचा के संपर्क में रहता है और हर समय आपके कपड़े के नीचे होता है, ये रसायनों त्वचा की जलन का कारण बन सकती हैं। यह महत्वपूर्ण है अगर आपके पास बहुत संवेदनशील त्वचा है
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनें चरण 8
    8
    अंडरवियर पहनने पर विचार करें। हालांकि यह एक विकल्प है जो कुछ लोगों के लिए भयानक दिखता है, दूसरों के लिए, अंडरवियर नहीं पहनना आदर्श है। यह आप के लिए काम करता है और, असुरक्षित अस्वच्छ या असहज नहीं है, तो अपने असुविधा को हल करने के एक जवाब हो सकता है। इस विधि का नुकसान यह है कि आप अपनी त्वचा की संवेदनशील क्षेत्रों के साथ सीधे संपर्क में अपने कपड़े के ताने-बाने है, तो आप असुरक्षित महसूस कर सकते हैं और आप परेशान हो सकता है अगर हवा या कुछ आंदोलन अपने गुप्त का पर्दाफाश है! यदि आप किसी संगठन पर प्रयास करने जा रहे हैं, तो हमेशा एक अंडरवियर पहनना सुनिश्चित करें। इसके अलावा, पता है कि आपके पास कोई स्राव आपके कपड़े दाग देगा, और उन मामलों में अंडरवियर पहनना सबसे अच्छा है।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि छोटे स्तनों वाली महिलाओं को एक असहज और अनावश्यक ब्रा के मुकाबले सभी छः रंगों से रंगीन जुरें बनाते हैं इस तरह आप उजागर किए बिना एक ब्लाउज या एक छोटी सी पोशाक पहन सकते हैं
      शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनें चरण 8 बुलेट 1
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चरण 9 चुनें
    9
    खरीद के बाद अंडरग्राम से लेबल निकालें यदि आप संवेदनशील होते हैं तो वे खुजली पैदा कर सकते हैं। जब बाहर ले जाया जाता है, तो आप उन्हें कहीं न कहीं रख सकते हैं यदि आपको धोने के निर्देश की जरूरत है या यदि आप ब्रांड, आकार या शैली याद रखना चाहते हैं जो आपके लिए काम करती है, तो आप आसानी से अपनी अगली अंडरवियर पा सकते हैं। यदि आप चाहें, तो कुछ ब्रांडों में अनलैब्लेड अंडरवियर खरीदना संभव है।
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनें चरण 10
    10
    ठीक से अपने अंडरवियर का ख्याल रखना अंडरवीयर देखभाल उनके जीवन को लम्बा खींचने और अधिकतम आराम सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। उदाहरण के लिए, खराब धोए हुए ब्रा बढ़ते तार परेशान कर सकते हैं और उपयोग में चोट लगी है। अपने आरामदायक अंडरवियर के समय से पहले के विनाश से देखभाल निर्देशों के साथ लेबल पढ़कर, और उन्हें एक हवादार, स्वच्छ स्थान में संग्रहीत करने से बचें। अपने ब्रा नियमित रूप से धो लें या आप बुरी तरह गंध शुरू हो जाएंगे, भले ही आपने अभी दिखाया हो। आपके अंडरवियर को अच्छी स्थिति में रखने में मदद करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • निम्न प्रकार के कपड़े रखें:
      • दांते में तह और स्टैक किया गया है, एक साथ समान शैलियों को ढेर करना।
      • आसान पहुंच के लिए, ब्रा, जाँघिया और मोजे को अलग से संग्रहित किया जाना चाहिए।
      • बटुआ बैग का उपयोग करें जब आप चाहते हैं, यदि आवश्यक हो
      • ब्रा को हैंगर पर लटका दिया जा सकता है
      • कभी भी अपने अंडरवियर पर खुशबूदार कुछ छिड़क न करें क्योंकि इससे परेशानी हो सकती है। यदि उन्हें लंबे समय तक संग्रहीत करने के बाद मोल्ड की तरह गंध आती है, तो उन्हें फिर से धो लें
  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवियर चुनिए चरण 11
    11
    जांघों को नियमित रूप से बदलें यह अपने जीवनकाल से अधिक समय तक अंडरवियर पहनना अच्छा विचार नहीं है। जब यह अपने आकार को फैलाने और खोना शुरू कर देता है, उसे फेंक दो और उसकी आपूर्ति को फिर से भरना। अच्छी तरह से फिट असर जो आपके आराम स्तर में वृद्धि होगी और अपने कपड़े अपने शरीर पर बेहतर रखें अक्सर अंडरवियर बदलना और देखभाल निर्देशों का उपयोग करना उनके आराम और जीवन में वृद्धि करेगा। हालांकि आपके अंडरवियर के लिए कोई स्थापित अवधि नहीं है, उन्हें बदलने के लिए अपने निर्णय का उपयोग करें उसी आराम के नियमों का उपयोग करें जिन्हें आप उन्हें खरीदना चाहते थे। अगर यह अच्छी तरह से फिट नहीं है, तो आपका कपड़े अच्छा नहीं लगेगा यहां अंडरवियर की औसत लंबाई है:
    • ब्रा - 3-6 महीने- यदि आपके पास कई जोड़े हैं और बहुत कुछ स्वैप है, लेकिन फिर भी, आपको प्रतिवर्ष उन्हें बदलना चाहिए। नाजुक कपड़ों के लिए बनाई गई साबुन का उपयोग करके ब्रा को धोने के लिए आवश्यक है।

    • पैंटी या अंडरवियर - 6 महीने

  • शीर्षक वाला चित्र आरामदायक अंडरवीयर चरण 12 चुनें
    12
    रीसायकल अंडरवियर जो बहुत पुराना है, दमदार और असुविधाजनक है:
    • साफ मैट बनाने के लिए दाग वाले वस्त्र पहनें
  • युक्तियाँ

    • लोचदार बैंड गर्मी से खराब होते हैं - अंडरवियर को स्वाभाविक रूप से सूखे, व्यायाम कपड़े, ब्रा, जाँघिया आदि शामिल हैं। अपने जीवन का विस्तार करें ताकि आपको उन्हें फिर से कभी भी जल्द खरीदना पड़े।
    • अगर जीवाणुरोधी और दुर्गन्ध दूरसंचार के हितों के लिए आप, कपड़े के प्रकार आप के लिए दिखना चाहिए एक्स-स्थिर फाइबर, पर्यावरण के कपड़े या होलफ़ाफ़र शामिल हैं
    • आर्द्रता की जांच करें यदि आप बहुत सारा पसीना करते हैं या यदि आप सारा दिन सक्रिय कार्य कर रहे हैं, तो अपने अंडरवियर के लिए नमी के लिए उपयुक्त कपड़े पर विचार करें। अंडरवियर अंडरवियर के इस प्रकार से नमी निकालें और जल्दी से सूखें। आप पैंटी को थोड़ा गीला करके परीक्षण कर सकते हैं: पानी तुरंत अवशोषित किया जाना चाहिए।
    • अंडरवियर के लिए मूल उद्देश्य अपने शरीर के गंधी भागों (बगल, गले) से महंगे कपड़ों की रक्षा करना था। आप अपने अंडरवियर का चयन करते समय इस पर विचार कर सकते हैं
    • अंतरिक्ष यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने अंडरवियर को हर 7 दिन बदल दें। इसके बारे में सोचो अगली बार जब आप सही अंडरवियर की तलाश में परेशान हो जाते हैं!
    • एक ब्रा पर हटाने योग्य धक्कों को अधिक आराम दे सकते हैं, और सस्ते हाथ हैं जो सर्जरी कर रहे हैं!

    चेतावनी

    • ऐसा मत सोचो कि जब भी अंडरवियर सस्ता होता है, यह खराब गुणवत्ता या महंगा है, यह अच्छी गुणवत्ता का है। महसूस करना चाहिए और आराम करना चाहिए, जरूरी नहीं कि मूल्य।
    • कुछ सुंदर और आरामदायक पहनना इतना आसान है क्योंकि यह असहज और बदसूरत कुछ भी पहनना आसान है। सुंदर जांघिया आपको बेहतर महसूस कर सकता है।
    • उपयोग करने से पहले हमेशा अपने अंडरवियर को खरीदने के बाद धो लें। आपको नहीं पता कि नियमों के विरुद्ध उनके साथ किस तरह छेड़छाड़ किया गया है, और कचरे को विनिर्माण प्रक्रिया से निकालने के लिए उन्हें हमेशा धोखा देने का एक अच्छा विचार है

    आवश्यक सामग्री

    • अंतरिक्ष और स्टोर करने के लिए आइटम
    • ब्रा और अन्य नाजुक वस्तुओं की रक्षा के लिए नीचे पहनने के कपड़ा धो बैग।
    • चीजों की सूची देखने के लिए (अपनी शॉपिंग में मदद करने के लिए अपने बटुए के आकार को सूचीबद्ध करना एक अच्छा विचार है)

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com