IhsAdke.com

कैसे चुनें और एक पुरुष जननांग ढाल पहनें

कई पुरुषों खेल अभ्यास के दौरान एक सुरक्षात्मक कप जननांग नहीं पहनकर कमजोर बनना चुनते हैं यह शायद इस विचार का एक परिणाम है कि चश्मा को असहज और सीमित माना जाता है। यह आलेख कप रक्षक की दो अलग-अलग शैलियों के बारे में समझाएगा और एक तरह से उपयोग करना चाहिए जो सहज और प्रतिबंधात्मक नहीं है।

चरणों

खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 1
1
हमेशा एक एथलेटिक समर्थक, अंडरवियर बॉक्सर या अंडरवियर के अंदर सुरक्षात्मक कप का उपयोग करें जो कि कप का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एथलेटिक समर्थन, अंडरवियर बॉक्सर या कपड़ों के लिए डिज़ाइन अंडरवियर के पास कप लगाने के लिए एक बैग होगा बैग के अंदर कप को रखने के लिए इलास्टिक्स, धातु clasps या एक velcro बंद हो जाएगा
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 2
    2
    सुरक्षात्मक कप (कपड़ों का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया एथलेटिक समर्थन, बॉक्सर कच्छा या अंडरवियर के अंदर) को कुछ भी नहीं पहनना चाहिए (अंडरवियर पहनना नहीं)। यह पुरुष जननांग अंगों को पूरी तरह से कवर करने और उन्हें शरीर के विरुद्ध दृढ़ता से रखने के लिए अपने बचाव को अधिकतम करता है। हालांकि, अगर आप नीचे कुछ पहनना चाहते हैं, तो नायलॉन या स्पैन्डेक्स की केवल एक पतली अंडरवियर पहनें। उदाहरण: कवच सम्पीडन संक्षेप में
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 3
    3
    ठीक से काम करने के लिए एक सुरक्षात्मक कप के लिए, यह शरीर के खिलाफ कसकर दृढ़ता से फिट होना चाहिए। एक ढीला कप एक झटके के प्रभाव की अनुमति देगा या अंडकोष में उपकरण को मारने के लिए दस्तक देगा, जिससे दर्द और संभावित चोट आ जाएगी। यदि आपका एथलेटिक समर्थन या बॉक्सर आपके कप को अपने शरीर के विरुद्ध मजबूती से और ज़बरदस्त रूप से पकड़ नहीं लेता है, तो आप उस पर नायलॉन या स्पानडेक्स के एक तंग स्पॉन्डेक्स पहन सकते हैं।
  • रक्षक रखो

    खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 4
    1
    कप धारक को संलग्न करें और पैर के चारों ओर लोचदार पट्टियाँ खींचें और लोचदार कमर को कमर के चारों ओर कसकर खींचें। अपने शरीर के सामने और अपने जननांगों के ऊपर कड़ा कप रखें।



  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 5
    2
    कप के निचले और संकुचित अंत पर अंडकोष रखें।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 6
    3
    एक त्रिकोणीय आकार के कप का उपयोग करने के लिए, लिंग को ऊपर उठाने और उसे उपकरण के शीर्ष पर रखें। केले के आकार का गिलास के साथ, लिंग को नीचे रखना संभव है।
  • चित्र के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें चरण 7
    4
    कप जननांगों को छिपाना चाहिए
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 8
    5
    इसे समाप्त होने पर निकालें और उसे साफ़ करें। एथलेटिक समर्थन मशीन धोया जा सकता है, लेकिन बाहर सूख जाना चाहिए ताकि लोचदार क्षतिग्रस्त न हो। कांच को गर्म साबुन पानी से धोया जाना चाहिए और मशीन में कभी नहीं।
  • युक्तियाँ

    • एक आदमी को लॉकर रूम में शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए क्योंकि वह एक सुरक्षात्मक कप डाल रहा है, भले ही कुछ अन्य एथलीट्स इसका प्रयोग नहीं कर रहे हों। उसे हमेशा यह जानकर गर्व महसूस होता है कि जब वह खेल का अभ्यास कर रहे हों, तो उसे चोट से अपने जननांगों की रक्षा करनी चाहिए।
    • पूरी तरह से जननांगों को कवर की अनुमति लिंग खड़ा, लेकिन अभी भी शरीर समोच्च निम्नलिखित: वहाँ कप कि दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। ऐसे कप प्रकार विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं, इसलिए फिटिंग एक समस्या नहीं है। जब तंग खेल अंडरवियर नायलॉन या स्पानडेक्स में प्रयोग किया जाता है, इस तरह के रक्षक पुरुष सेक्स के प्राकृतिक समोच्च का पता चलता है, तो पुरुषों के लिए एक सुरक्षात्मक कांच का उपयोग करके लॉकर रूम में शर्मिंदा महसूस नहीं है।
    • "पारंपरिक" कप उन पुरुषों को आकर्षित करेगा जो उपकरणों के ऊपर की तरफ "वी" शीर्ष के अंदर और के माध्यम से अपनी पेंसिज़ को पसंद करते हैं दूसरी तरफ, "केला कप" डिजाइन किया जाता है ताकि लिंग झूठ हो, जो कुछ पुरुषों के लिए अधिक आरामदायक है। सभी "पारंपरिक" कप में कुछ पुरुषों के लिए पर्याप्त क्षमता नहीं होती है यह महत्वपूर्ण है, जब ग्लास चुनते हैं, जिसके पास पर्याप्त क्षमता है और अपने किनारों पर उपयुक्त रबड़ या फोम खरीदने के लिए। सभी कप, "पारंपरिक" और "केला" दोनों, ठीक से काम करने के लिए शरीर के खिलाफ फर्म और बहुत निष्पक्ष रहना चाहिए। कुछ एथलेटिक समर्थक, मुक्केबाज़ या चश्मा के साथ आने वाले संक्षिप्त विवरणों को शरीर के खिलाफ मजबूती और मजबूती से पकड़ नहीं लेता है। यदि एक कप ढीला हो जाता है, तो एक झट से आइटम को अंडकोष तक पहुंचने में मदद मिलेगी, जिसके परिणामस्वरूप दर्द और घायल होने की वजह से सुरक्षा के बिना कोई भी हो सकता है। एक गिलास के लिए ठीक से काम करने के लिए, यह रबर या फोम में अपनी संरचना के द्वारा झटका या प्रभाव के प्रभाव को स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन शरीर के खिलाफ नहीं है, बल्कि लिंग के विरुद्ध या अंडकोष के खिलाफ नहीं है। चुस्त नायलॉन या स्पैन्डेक्स स्पोर्ट्स ब्रीफ्स को एथलेटिक बैकिंग पर पहना जा सकता है ताकि इसे शरीर के खिलाफ मजबूती से पकड़ सके।
    • आम तौर पर, चश्मे की दो अलग अलग शैलियों, पहली "पारंपरिक", सबसे पुराना शैली है। "वी" कुछ इस मॉडल की ब्रांडों के आकार इसके नीचे एक टुकड़ा वृषण की रक्षा के लिए है। यह भी पक्ष है जो शरीर के खिलाफ फिट बैठता है पर थोड़ा फ्लैट, हालांकि कुछ ब्रांडों एक छोटे से शरीर को बायपास और इसे समर्थन है और यह रूप में अच्छी तरह की रक्षा के लिए लिंग संपुटित को स्थान देने के लिए है। अन्य कांच शैली - सामान्य तौर पर "केले ग्लास" क्योंकि यह शरीर की समोच्च के संबंध में एक "केला" की तरह घुमावदार है कहा जाता है - भी तल पर संकरा है और इसकी क्षमता एक आदमी के जननांगों को संपुटित करने का इरादा है सबसे प्राकृतिक तरीका "फांसी"
    • नहीं सभी "पारंपरिक" कप और गिलास बिल्कुल नहीं "केला" एक ही हैं - कौन शैलियों में से एक गिलास और अधिक आरामदायक के लिए एक आदमी का उपयोग करने के अपने अद्वितीय शरीर के आकार और कप ब्रांड वह का उपयोग करता है पर निर्भर करता है। कुछ पुरुषों का मानना ​​है कि केले कप भी बहुत कुछ नहीं सभी पारंपरिक स्वरूपों में से चश्मा ठीक से शरीर के लिए अनुकूल करने के लिए के बाद से पारंपरिक की तुलना में आरामदायक है। हालांकि, होने ने कहा कि यह भी कहा जा सकता है कि, पारंपरिक प्रारूपों के चश्मे की कुछ बहुत ही पहनने के लिए आरामदायक हैं और बहुत अच्छा गार्ड हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक गिलास खरीदते हैं जो संपूर्ण जननांग क्षेत्र को कवर करेगा। यदि नहीं, तो कांच गुप्तांग पर स्लाइड कर सकते हैं, कभी कभी उन्हें प्रभाव में गिरफ्तार करने और वांछित सुरक्षा प्रदान नहीं।
    • एक वास्तविक गिलास का उपयोग न करें जो आप आमतौर पर पीने के लिए करते हैं, जो काम नहीं करता, मुझ पर विश्वास करें
    • ऐसे कप के कई अलग-अलग प्रकार के होते हैं जो आपके विशिष्ट खेल के आवेदन के लिए होते हैं। हॉकी गोलकीपर (बर्फ पर या भूमि पर), मुक्केबाजों, सॉकर और बेसबॉल खिलाड़ियों को अपने खेल के लिए डिजाइन गिलास का उपयोग करना चाहिए हालांकि, याद रखें कि बिक्री संवर्धन के वर्षों में आवश्यक सुरक्षा प्रदान नहीं की जा सकती! क्या आपने कभी "कम झटका" की वजह से बॉक्सर गिरा दिया है? यह हुआ क्योंकि वह एक तंग अखरोट का प्याला कप पहना नहीं था! ढीले कप दर्द में परिणाम! बड़े चमड़े के संरक्षक "कम चलने के खिलाफ" ठीक से रक्षा नहीं करेंगे, अगर वे कसकर फिट नहीं होते हैं!

    चेतावनी

    • पुरुषों को कांच का उपयोग करने से पहले अंडोरा और उनके लिंग के आसपास के जघन बाल को शेविंग या ट्रिम करना चाहिए। यह सुनिश्चित करता है कि कांच बाल की किस्में नहीं खींचता है और अप्रत्याशित दर्द का कारण बनता है।
    • किसी भी सुरक्षात्मक गियर के साथ, आप अभी भी चोट पहुंचा सकते हैं! लेकिन याद रखना, अगर आपका कांच क्षतिग्रस्त हो गया, तो बस सोचो कि क्या हुआ हो सकता था अगर आपके पास ग्लास नहीं था!
    • फिर, अपने जननांगों पर हमेशा अपने "तंग" कप का उपयोग करना याद रखें अगर एक ग्लास ढीली फिटिंग होता है, तो परिणाम अंडकोष में कप को प्रभावित करेगा, जिसके परिणामस्वरूप लगभग ज्यादा दर्द और चोट होती है जैसे कि आदमी रक्षक नहीं पहने था।

    आवश्यक सामग्री

    • एक गोलकीपर कप में कप धारक और कमरबंद के सामने भी अतिरिक्त कवरेज है। तेज और मजबूत किक का सामना करने वाले गोलकीपरों को 2 कप का उपयोग करना चाहिए। या गोलकीपर कप के तहत एक केला कांच का प्रयोग करें या एक गोलकीपर कप खरीद लें, जिसमें "डबल कप" है
    • गुर्दे की रक्षा के लिए मुक्केबाज़ एक कांच का उपयोग करते हैं जिसमें उच्च कमर है और चारों ओर गद्देदार है। वे शॉर्ट्स के ऊपर या नीचे पहनाए जाते हैं हालांकि, शॉर्ट्स के तहत कप पहनकर गले के लिए बेहतर संरक्षण होगा। मुक्केबाजी कप के कुछ निर्माता "कम चलने के खिलाफ" पहले से ही महसूस कर रहे हैं कि उनके सुरक्षात्मक कप को शरीर के खिलाफ कसकर 100% संरक्षण प्रदान करना चाहिए। एक बॉक्सर को दर्द से बाहर नहीं होना चाहिए, क्योंकि उसके रक्षक "कम चलने के खिलाफ" ने उसे ठीक से नहीं बचाया आज, यह संभावना है कि बड़े "कम चलने वाले" चमड़े की ढाल को एक बहुत तंग फिट प्रदान करने के लिए फिर से डिजाइन किया जा रहा है जो बॉक्सर पर "कम झटका" के प्रभाव को पूरी तरह खत्म कर देगा।
    • कुछ फुटबॉल और बास्केटबाल खिलाड़ी एक "सॉफ्ट" ग्लास का उपयोग करना पसंद करते हैं, जो एक लचीली प्लास्टिक से बना है यह एक कठिन कप के रूप में सुरक्षात्मक नहीं है, लेकिन इससे कम खतरनाक खेल के लिए कुछ सुरक्षा की अनुमति मिलती है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि इन खेलों में खेलते समय आपको अधिक सुरक्षा की आवश्यकता होती है तो आप हार्ड कप का उपयोग करना चाहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com