IhsAdke.com

एक जॉकस्पेप का उपयोग कैसे करें

jockstrap

एक कमरबंद से बने कपड़े का एक टुकड़ा है, जो आमतौर पर लोचदार से बना होता है, और एक बटुआ जो जननांग का समर्थन करता है। यह लगभग 150 साल पहले साइकिल चालकों के लिए विकसित किया गया था। आजकल, यह कई खेलों के अभ्यास के दौरान आराम और आराम के लिए प्रयोग किया जाता है। हाल ही में, का उपयोग करें jockstrap एक विशुद्ध सौंदर्य उद्देश्य के साथ, अधिक पारंपरिक जांघों की जगह।

चरणों

विधि 1
का उपयोग करना jockstrap खेल के लिए

एक शीर्षक वाला चित्र जोकोप्रेप चरण 1 पहनें
1
एक का उपयोग करें jockstrap शारीरिक गतिविधि के दौरान अधिक समर्थन और आराम के लिए एथलेटिक्स और बास्केटबॉल जैसे चलने वाले किसी भी खेल में गौण का स्वागत है। यह संपर्क खेल में चक का उपयोग करने या उच्च गति पर फेंकने वाली गेंदों को शामिल करने के लिए अनुशंसित है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 2
    2
    जांचें कि jockstrap अच्छी तरह से काम करता है जननांग क्षेत्र में कमर का आकार और आराम पर विचार करें। टुकड़ा शरीर के करीब लिंग और अंडकोष को निलंबित करने और समर्थन करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, आंदोलन के दौरान टकराव से उन्हें बचाता है, लेकिन बहुत तंग नहीं, क्योंकि घर्षण जननांग खुजली में योगदान देता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 3
    3
    नोजल का उपयोग करने की आवश्यकता का मूल्यांकन करें यह कठोर प्लास्टिक का एक टुकड़ा है जो अंदर फिट बैठता है jockstrap, किसी भी संपर्क खेल के लिए अनुशंसा की जाती है या किसी ऐसे व्यक्ति को उजागर करती है जो हॉकी, सॉकर, बेसबॉल, फुटबॉल, और विभिन्न मार्शल आर्ट जैसे फास्ट-हिल मिसाइलों के लिए अभ्यास करती है। ऐसे लोग हैं जो मेक-अप को दैनिक आधार पर उपयोग करते हैं, न कि केवल खेल के दौरान, अपने मर्दाना गुणों पर जोर देते हैं।
    • विशेष रूप से अमेरिकी फुटबॉल में कई एथलीटों, बट का उपयोग करने के लिए अनिच्छुक हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आधे से अधिक अंडकोष की चोटें खेल के दौरान होती हैं, और यह घुमा या वृषण टूटना testicular नुकसान हो सकता है।
  • एक शीर्षक वाला चित्र जोकोप्रेप चरण 4 पहनें
    4
    एक कप चुनें चूंकि इस सहायक की संरचना एक खेल से दूसरे में भिन्न होती है, इस पर विचार करने वाला पहला पहलू वह खेल है जिसमें इसका प्रयोग किया जाएगा। इसके द्वारा दी जाने वाली सुरक्षा और आराम के बारे में भी विचार करें।
    • शेल केवल तब तक प्रभावी होगा जब तक यह शरीर के खिलाफ चुस्तता से फिट बैठता है। यही है, यह jockstrap मोड़ या घुमा से भाग को रोकने के लिए पर्याप्त होना चाहिए
    • गद्देदार किनारों के साथ गोले को प्राथमिकता दें। एक कठोर-धार वाला मॉडल केवल श्रोणि क्षेत्र के प्रभाव के बल को पुनर्वितरण करता है। पहले से ही गद्देदार किनारों में से एक को भिगोना करने की अधिक संभावना है।
    • लेट्रोसी और बेसबॉल जैसे तेज खेल के लिए टाइटेनियम पंजे की सलाह दी जाती है
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 5
    5
    के साथ एक संपीड़न शॉर्ट्स पहनने की आवश्यकता का मूल्यांकन jockstrap अगर यह बहुत ढीली है और शरीर के ठीक से खोल के समर्थन नहीं करता है। संपीड़न शॉर्ट्स के समान समर्थन प्रदान करते हैं jockstrap, और कुछ भी एक कम्पार्टमेंट के साथ आते हैं जो कि शेल को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। हालांकि, ये मॉडल शरीर के खिलाफ इसे बहुत अच्छी तरह से पकड़ नहीं पा रहे हैं सबसे अच्छा समाधान, इसलिए, पोशाक के लिए है jockstrap और, इन दोनों पर, शटल के लिए डिब्बे के बिना एक संपीड़न शॉर्ट्स यह अमेरिकी फुटबॉल जैसे अधिकांश खेल एथलीटों द्वारा पसंद किया जाने वाला तरीका है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए शेल को शरीर के विरुद्ध मजबूती से सुरक्षित होना चाहिए।
  • विधि 2
    एक का उपयोग करना jockstrap सौंदर्य प्रयोजनों के लिए

    पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 6



    1
    पहनें क्योंकि आप सामान्य अंडरवियर पहनेंगे। आराम और आकर्षण के लिए धन्यवाद जो इसे पहनने वाला देता है, jockstrap हर रोज अंडरवियर की भूमिका को अधिक से अधिक मानता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें जोकोप्रेप चरण 7
    2
    जांचें कि क्या आप आरामदायक हैं। इस नंबर की संख्या jockstrap आमतौर पर कमर के आकार के हिसाब से गणना की जाती है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कई संख्याओं का प्रयास करने के लिए सलाह दी जाती है कि जननांगों को भी आरामदायक हो। दैनिक उपयोग jockstrap, खेल के उपयोग के विपरीत, जननांगों को शरीर के करीब होने की आवश्यकता नहीं होती है तो, आराम को प्राथमिकता दें
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 8
    3
    एक शैली चुनें jockstrap शैली आइटम लोचदार तक सीमित नहीं है, जननांगों के लिए थैली और साइड पट्टियाँ जो कि ऊपर बनाते हैं jockstrap खेल। कुछ में मोटा या बड़े इलास्टिक्स होंगे, और अब भी ऐसे मॉडल हैं जो ग्लूट्स के मॉडल के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 9
    4
    सामग्री चुनें जैसा कि किसी भी अंडरवियर के साथ, अनौपचारिक संस्करण का jockstrap सबसे विविध सामग्रियों से बना है: कपास, मेष, रेशम और यहां तक ​​कि पशु की खाल!
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 10
    5
    बैग प्रारूप पर विचार करें इस प्रकार का बैग jockstrap ढीली हो सकता है, श्रोणि को चित्रित कर सकता है या उसके लिए एक प्राकृतिक समोच्च दे सकता है। कुछ मॉडल भी प्लास्टिक के गोले के साथ आते हैं "तनहाई" पैल्विक सौंदर्यशास्त्र
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक जॉकक्रॉप चरण 11
    6
    ब्रांड चुनें पुरुषों का 35% हिस्सा अंडरवियर पहनने का दावा करता है कि जब वह पैंट के कमर पर लूटी करता है तो लोचदार पर अंकित ब्रांड खेलता है। सबसे लोकप्रिय ब्रांड जैक एडम्स, गंदा सुअर, एन 2 एन, मॉडस विवेन्डी, पम्प हैं! और बास्किट
  • चेतावनी

    • धो लें jockstrap, विशेष रूप से खेल एक, जननांग खुजली से बचने के प्रत्येक प्रयोग के बाद। यह मशीन धोया जा सकता है। उसी तरह, प्रत्येक प्रयोग के साथ शैल साबुन और पानी से धोया जाना चाहिए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com