IhsAdke.com

स्प्रे मेकअप फिक्सर का उपयोग कैसे करें

सही मेकअप प्राप्त करने की तैयारी के लिए लंबे समय के बाद, न्यूनतम उम्मीद की जाती है कि यह लंबे समय तक रहता है, चाहे काम के एक लंबा दिन के दौरान या भोर तक एक गाथागीत में नाचें। श्रृंगार विशेषज्ञ हमेशा प्राइमर के महत्व के बारे में हमें याद दिलाते हैं, लेकिन कभी-कभी महत्वपूर्ण रूप से स्प्रे फिक्सिंग के बारे में भूल जाते हैं! ऐसे उत्पादों को श्रृंगार पर लागू किया जाता है और इसे लंबे समय तक रखने में मदद करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि स्प्रे फिक्सर का प्रयोग करना आसान है, यह आपकी व्यक्तिगत देखभाल की दैनिक सूची में डाल करने के लिए बहुत आसान है।

चरणों

भाग 1
फिक्सिंग स्प्रे चुनना

छवि का उपयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 1
1
अपनी त्वचा के लिए आदर्श स्प्रे चुनें सभी चेहरे के उत्पादों की तरह, विभिन्न प्रकार के स्प्रे कुछ प्रकार की त्वचा के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं। यदि आपकी त्वचा बहुत सूखी है, तो उन उत्पादों का उपयोग करने से बचें जो संरचना में शराब वाले होते हैं, जो आपकी त्वचा को और भी सूख सकते हैं। शराब के बिना स्प्रे देखें और मॉइस्चराइजिंग गुण हैं। तेल की खाल के मामले में, स्प्रे को देखने के लिए ज़रूरी है कि उनकी संरचना में तेल न हो।
  • यदि आपके पास मिश्रित त्वचा है, तो अलग-अलग प्रकार के स्प्रे का प्रयास करें जब तक कि आपके लिए सही न हो। कई स्प्रे फिक्सर सभी प्रकार की त्वचा के लिए बने होते हैं, जो परीक्षण के लिए अच्छी शुरुआत हो सकती है।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 2
    2
    जलवायु को ध्यान में रखें गर्म और गीला दिनों के दौरान मेकअप पिघल जाता है और मिट जाता है। ऐसे दिनों के लिए, एक ताज़ा, पसीना-प्रतिरोधी स्प्रे की तलाश करें ठंडे दिनों के दौरान, मॉइस्चराइजिंग स्प्रे सूखी, बर्फीले हवा के कारण खुजली से त्वचा को बचाने के लिए आदर्श हैं।
  • उपयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 3
    3
    वांछित खत्म के साथ एक स्प्रे चुनें कुछ लोग मैट खत्म और पूरी तरह से तेल मुक्त पसंद करते हैं, दूसरों को एक उज्ज्वल और ताजा लगना पसंद करते हैं - ये सभी प्रत्येक की व्यक्तिगत वरीयताओं पर निर्भर करता है। कुछ फिक्सिंग स्प्रे त्वचा को अपारदर्शी प्रभाव देते हैं, जबकि अन्य इसे एक विशेष चमक के साथ छोड़ देंगे - एक लगानेवाला स्प्रे चुनते समय अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सोचें।
  • चित्र का प्रयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 4
    4
    सनी दिनों के दौरान एसपीएफ़ स्प्रे का उपयोग करें सूरज की किरणों से त्वचा की रक्षा करने की तुलना में सौंदर्य का कोई संकेत ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है यदि आप दिन को सूरज से उजागर करते हैं, तो एफपीएस संरक्षण के साथ स्प्रे लगाने का उपयोग करें इससे पहले कि आप घर छोड़ दें और दिन के दौरान सुरक्षा को मजबूत करें। इस प्रकार, आप न केवल निर्दोष श्रृंगार प्राप्त करेंगे, यह आपकी त्वचा को धूप की कालिमा से और अन्य नकारात्मक प्रभावों से भी बचाएगा, जिससे अतिरिक्त धूप हमारे स्वास्थ्य में ला सकती है।
  • भाग 2
    अपने श्रृंगार तकनीक में सुधार

    उपयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 5 का शीर्षक
    1
    आधार applicator स्पंज को गीला करने के लिए स्प्रे का प्रयोग करें। बहुत से लोग सौंदर्य ब्लेंडर का उपयोग करते हैं - मेकअप दुनिया में एक आयातित स्पंज जिसे अच्छी तरह से जाना जाता है - या कुछ अन्य जेनेरिक स्पेंज तरल आधार पर लागू होते हैं इस तरह के स्पंज को ठीक से उपयोग करने के लिए, मेकअप लागू करने से पहले पानी में उन्हें गीला करना आवश्यक है लंबे समय तक मेकअप करने के लिए, स्पंज लगाने वाले के साथ स्पंज को गीला करके देखें
    • स्पंज में नमी को समान रूप से चेहरे पर बेस को फैलाने और नरम करने में मदद मिलेगी।
    • पानी के स्थान पर लगाने वाले स्प्रे का उपयोग करके दिन के दौरान छोड़ने से बेस को रोकना होगा।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 6



    2
    छाया ब्रश पर स्प्रे को लागू करें। कई पाउडर छायाों में बहुत हल्का कवरेज है, इसलिए आपको वांछित रंगद्रव्य प्राप्त करने के लिए कई परतें लागू करनी होंगी। स्प्रे लगानेवाला इस के साथ आपकी मदद कर सकता है! एक विशिष्ट ब्रश के साथ वांछित छाया लें और इसे पलकों पर लागू करने से पहले ब्रश पर कुछ लगाने योग्य स्प्रे दें। इससे छाया को थोड़ा अधिक अपारदर्शी और वर्णित किया जाएगा, साथ ही फिक्सिंग में सहायता भी होगी।
    • छाया आवेदन के दौरान थोड़ा नम हो जाएगा, लेकिन सुखाने जल्दी हो जाएगा।
    • स्प्रे लगानेवाला पलकें की परतों को खोलने या जमने के बिना पूरे दिन छाया में रखेगा।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 7
    3
    लगानेवाला ब्रश को लगानेवाला लागू करें। अंधेरे चक्रों को कवर करने के लिए और अपनी आँखें भी उज्ज्वल दिखती हैं, अपनी आंखों के नीचे छिपाने वाले को लागू करें इस क्षेत्र के उत्पाद के कुछ बिंदुओं को फैलाने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें। फिर ब्रश में स्प्रे लागू करें और इसके साथ उत्पाद फैलाएं।
    • प्रोडक्ट ब्रश को लगाने वाले को लागू करने के बाद पेंसिलर को फैलाना बहुत आसान होगा।
    • स्थैतिक स्प्रे आंखों के नीचे नाजुक त्वचा को moisturize करने में मदद करेगा, छिपाने वाले को अधिक और चिकनी छोड़ने के अलावा, दाग के बिना और क्षेत्र की परतों में जमा।
  • भाग 3
    देखो खत्म करना

    चित्र का प्रयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 8
    1
    स्प्रे कर सकते हैं शेक प्रत्येक स्प्रे में विभिन्न सामग्रियां होती हैं और उनमें से कई में ऐसे तत्व होते हैं जो पैकेज के निचले भाग में छेद कर सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उत्पाद का उपयोग सही ढंग से करेंगे, इसका उपयोग करने से पहले स्प्रे को हिलाएं। सभी सामग्रियों को मिलाकर जरूरी है, केवल बहुत बल के साथ स्विंग करना आवश्यक नहीं है।
  • छवि का प्रयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 9
    2
    चेहरे पर सभी स्प्रे को लागू करें श्रृंगार पूरा करने के बाद, चेहरे से 15 से 20 सेमी की दूरी पर स्प्रे बोतल दबाएं, ताकि आवेदन समान रूप से किया जा सके। पूरे चेहरे को कवर करने के लिए उत्पाद को कई बार स्प्रे करें
    • लगानेवाला की पूर्ण कवरेज सुनिश्चित करने का एक तरीका "एक्स" प्रारूप में चेहरे पर इसे लागू करके और फिर "टी" प्रारूप में है।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 10
    3
    स्वाभाविक रूप से उत्पाद को सूखा दें स्प्रे लगाने के बाद, चेहरे पर सूखने की अनुमति दें त्वचा उत्पाद को जल्दी से अवशोषित करेगी जब आप प्रतीक्षा करते हैं, मेकअप को बर्बाद करने से बचने के लिए चेहरे के किसी भी हिस्से को रगड़ना न दें।
  • का प्रयोग करें छवि मेकअप सेट स्प्रे चरण 11
    4
    पूरे दिन स्प्रे लगाने वाले को पुन: लागू करें। अपने थैले में उत्पाद लें, ताकि आप जहां भी हो वहां उसका पुन: आवेदन कर सकें। आप अपने चुने हुए उत्पाद के विनिर्देशों के अनुसार, दिन के दौरान अपनी त्वचा को ताज़ा, टिंट और रीहाइड्रेट करने में सक्षम होंगे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com